IhsAdke.com

किसी प्रिय व्यक्ति के जीवन का जश्न कैसे मनाएं

कोमो उत्सव में स्थित ... सिन्को डे माइओ के क्रिसमस के विषय, और शरद ऋतु के लिए ... तौलिया दिवस? समाज ने निश्चित रूप से साबित कर दिया है कि यह जानता है कि एक पार्टी कैसे फेंकना है।

इन विषयों के रूप में विविध, बहुमूल्य और ऊर्ध्वाधर हो सकते हैं, वे ऐसे कई नहीं हैं जो इस दुनिया को छोड़ चुके किसी व्यक्ति के जीवन का जश्न मनाने का तरीका समझते हैं। वहाँ शोक है, वहाँ यादें हैं और आगे कदम हो सकता है आपके जीवन और प्रेम का जश्न मनाने के लिए आपके प्रियजन की मृत्यु के लिए दुःख का रास्ता उजागर करने का एक तरीका है: एक "आकाशीय जन्मदिन की पार्टी"

चरणों

इस्टेट द लॉस्ट लार्ड वन` class=
1
नुकसान के बारे में खुला रहें: वहाँ दु: ख है, लेकिन से बचने के लिए अपने एक प्यार करता था और जश्न मनाने के जीवन के प्यार चूसना। "मैं माँ के लिए एक स्वर्गीय जन्मदिन की पार्टी दे रहा हूँ। हम उसकी याद आती है और मैं इसे भूल नहीं करना चाहते, तो मैं मना रहा हूँ। आप आ सकते हैं!"
  • इस्टेट द लॉस्ट लार्ड वन` class=
    2
    अस्वीकृति पर ध्यान न दें: कुछ दूर बारी और विचार को खारिज कर सकते हैं। किसी भी उत्सव में के रूप में समझें और कहते हैं, "ठीक है, ओह। ठीक है, यदि आप यह तय आना चाहते हैं, तो हम आपका स्वागत करते हुए खुशी होगी। दरवाजा आप के लिए खुला है।"
  • इस्टेट द लॉस्ट लार्ड वन` class=
    3
    अपनी योजना में खोलें: अपने परिवार, परिवार के अन्य हिस्सों में बच्चों को बताने, या अन्य निमंत्रणों को नकारने से आपको आमतौर पर विषय से बचने पर रोक दिया जाएगा। यदि आप इसे स्वाभाविक रूप से खोलते हैं तो आप असुविधा से बच सकते हैं और शांति ढूंढने में मदद कर सकते हैं, और आपके मित्र अपने प्रियजन के बारे में बात करने के लिए और अधिक खुला हो सकते हैं।
  • इस्टेट द लॉस्ट लार्ड वन` class=
    4
    प्रारूप चुनें: डिनर, सिर्फ मिठाई, या परिवार के साथ किसी भी दिन पिकनिक आदि। यह नुकसान की तारीख से निर्धारित किया जा सकता है। अगर तारीख एक सप्ताह के दिन गिरती है, तो लंबे उत्सव के बजाय एपेटाइज़र या डेसर्ट पर विचार करें।
  • इस्टेट द लॉस्ट लार्ड वन` class=
    5
    दिनांक चुनें: एक विकल्प नुकसान की तारीख है हानि के दर्द का हिस्सा वह व्यक्ति जिस दिन वह छोड़ रहा है या विश्वास करता है कि दूसरों ने उसे भुला दिया है भूल से आता है जब यह हुआ, तो दोस्तों और परिवार को कुछ समय के लिए बंद करने के लिए कुछ समय लगे, और यह उसी ऐतिहासिक दिन को रोकना समझ में आता होगा। एक और विकल्प व्यक्ति के जन्मदिन पर होगा, जो कई खुशियाँ ला सकता है (या व्यक्ति के जीवन और संबंधों में एक और महत्वपूर्ण तारीख, लेकिन आपको पार्टी को एक और नाम देना होगा।)



  • इस्टेट द लॉस्ट लार्ड वन` class=
    6
    स्थान पर विचार करें: एक सम्मानजनक स्थान में अपने नुकसान का सम्मान करें - पार्क में एक घर, यार्ड या स्थान को ध्यान में एक बारबेक्यू के साथ।
  • इस्टेट द लॉस्ट लार्ड वन` class=
    7
    आप भूल गए व्यसनों को सीमित करें: सुनिश्चित करें कि शराब का एक बहुत पीने के लिए "भूल जाते हैं" (, या कुछ भी नहीं पीता परीक्षा जा) या स्थितियों कि अफसोस की भावना पैदा करने से बचें। यह अपनी स्थिति में सुधार नहीं होगा और नहीं किया जा क्या आप जिस व्यक्ति चाहेगा होगा। अपने प्रियजन मौजूद होने पर ध्यान दें।
  • इस्टेट द लॉस्ट लार्ड वन` class=
    8
    कुछ गतिविधियां देखें: वहाँ कुछ है कि बच्चों के लिए छोटे उपहार देने के लिए, दूसरों के फोटो देखो कर रहे हैं या एक काउंटर या मेज पर कुछ छोड़ देते हैं, दूसरों की योजना बना बिना बातचीत कर सकते हैं, और अभी भी दूसरों जोर से कहा, "तो तुम क्या सोचते हो माँ इस लगता होगा संवाद शुरू हो जाएगा पार्टी? ", और कुछ मज़ा यादों को साझा कर सकते हैं। जो कुछ भी पसंद, इस मृतक के जीवन का सम्मान रखने दें।
  • इस्टेट द लॉस्ट लार्ड वन` class=
    9
    निजी चीज़ों को निजी रखें: विशेष क्षणों के लिए आँसू बहाने रखें स्वर्गीय जन्मदिन पर, और विशेष रूप से बच्चों के साथ, सभी को आनंद लेने के लिए पार्टी को जीवित, सकारात्मक, एक यादगार घटना रखो।
  • इस्टेट द लॉस्ट लार्ड वन` class=
    10
    आराम में चलें: एक स्वर्गीय जन्मदिन बनाने में मदद मिलेगी आप को चंगा। समय के साथ और अधिक आराम और स्वीकृति प्राप्त है, यह घटना को मनाने के लिए जारी है और इस तरह फ़ोन कॉल करने के रूप में शांत इशारों में ले जाएँ या जो व्यक्ति प्यार करता था को ईमेल भेजने के स्वीकार्य है।
  • युक्तियाँ

    • फ़ोटो प्रिंट करें या फ़ोटो एल्बमों को लाने के लिए दूसरों को बताएं।
    • ऐपेटाइज़र बनाएं
    • पूछो एक केक बनाओ
    • एक पत्रिका खरीदें जो प्रत्येक व्यक्ति पार्टी में जाने पर हर बार लिख सकते हैं या उस पर हस्ताक्षर कर सकते हैं।
    • यदि आपके पास केक है, तो मोमबत्तियों को मत भूलना
    • बच्चों के लिए: यदि उपयोग कर रहे हैं GIMP, फ़ोटोशॉप, या कुछ इसी तरह के सॉफ़्टवेयर, तस्वीरें लेते हैं और रेखा खींचना करते हैं ताकि बच्चे हाथ से रंग कर सकें।

    चेतावनी

    • एक पेशेवर से सलाह लें कि दुःख की समस्या गंभीर हो जाए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com