IhsAdke.com

कैसे अपने जन्मदिन अकेले जश्न मनाने के लिए

आप में से बहुत से लोग याद करते हैं कि जब आप अपने जन्मदिन से पहले रात को रुकते थे, तो उपहार, पार्टी, लोगों के बारे में चिंता की वजह से सोने में असमर्थ रहे और आपसे मिलने वाली मस्ती एक वयस्क बनकर, जन्मदिनों का "जादू" आमतौर पर खो जाता है, खासकर अगर इसे अकेले मनाया जाता है हालांकि, इस विशेष दिन के आसपास कोई भी नहीं होने के बारे में सोचकर - चाहे चुनाव या ज़रूरत से - कुछ ऐसा नहीं है जिसे आपको हतोत्साहित करना चाहिए एक एकान्त जन्मदिन के सबसे अधिक बनाने के लिए सीखने के लिए हमारी सलाह पढ़ें, इसे घर पर या हर किसी से दूर मनाने का चयन करें।

चरणों

विधि 1
उत्सव का आयोजन

चित्र जश्न मनाने के लिए आपका जन्मदिन अकेला चरण 1
1
अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए आप कितना समय निकाल सकते हैं पता करें। कुछ लोग इन दिनों काम करने के लिए (भले ही काम क्या आप हमेशा सपना देखा है और उनके सहयोगियों ने महान लोग हैं) की तरह है, लेकिन वयस्कों के रूप में, हम में से ज्यादातर अलार्म बंद करने के लिए जब यह 6 बजे बजाते की जरूरत है और काम करने के लिए जाना जीव, यहां तक ​​कि हमारे जन्मदिनों पर भी। जब आप जश्न मनाने के लिए तैयार होते हैं, तो कैलेंडर को देखें और देखें कि सप्ताह का दिन क्या है और वह इसे बेहतर बनाने और आनंद लेने में सक्षम है।
  • संभवतः इन विशेष दिनों को काम पर अधिकतर भाग के लिए खर्च करने की ज़रूरत है, लेकिन यह देखने के लिए कैलेंडर को देखिए कि क्या आपके पसंदीदा बेकरी में जाने के लिए कुछ समय पहले बाहर जाना संभव है या अपने नाश्ते के लिए खुद को और 15 मिनट दें।
  • बेशक अगर आप चाहें, तो आप अपने अतिरिक्त जन्मदिन की सुबह - विशेष रूप से अपने जन्मदिन की सुबह सोने के लिए अतिरिक्त समय का उपयोग कर सकते हैं, यह जांच लें कि दोपहर के भोजन को थोड़ी देर तक खींचने या सामान्य से पहले काम छोड़ने की संभावना है या नहीं।
  • यदि आप छुट्टी ले सकते हैं या कुछ दिन बंद कर सकते हैं, तो उन्हें अपने जन्मदिन के लिए उपयोग करने के बारे में सोचें।
  • चित्र का शीर्षक आपका जन्मदिन अकेला चरण 2
    2
    एक और विकल्प है कि इस विशेष तिथि पर "सभी से दूर रहें"। अगर यह संभव है, तो किसी दूसरे शहर में जाकर केवल सालगिरह का जश्न मनाएं, अपने आप को एक अच्छी उपस्थिति देने का शानदार तरीका है जहां आप चाहते हैं और आप क्या चाहते हैं। अकेले यात्रा का मतलब है कि आपको अपने कार्यक्रम को व्यवस्थित करने या किसी और के साथ प्रतिबद्धता के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप हमेशा एक खूबसूरत समुद्र तट पर जाना चाहते हैं और हवा के लिए बेवकूफ बनना चाहते हैं, लेकिन आपके यात्रा वाले दोस्त जंगल में एक निशान बनाना पसंद करते हैं, अब आप चाहते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं, जहां कहीं भी आप चाहते हैं।
    • यदि संभव हो तो, अच्छा सौदा पाने के लिए कुछ सप्ताह पहले यात्रा की योजना का प्रयास करें। इसमें परिवहन निर्णय, होटल आरक्षण, और क्या लाने के लिए शामिल हैं
    • आप जिस स्थान पर प्यार करते हैं, उसे वापस जाने के लिए हमेशा मज़ेदार होता है, लेकिन एक पूरी नई जगह पर जाने से इनकार नहीं करें
  • चित्र जश्न मनाने के लिए आपका जन्मदिन अकेला चरण 3
    3
    जन्मदिन पर विशेष नज़र रखें। हो सकता है कि आप और अधिक नहीं लगता कि "जन्मदिन मुबारक" आप है के लिए गाना वेटर का एक बहुत देखने के लिए की तुलना में कानूनी (या यहां तक ​​कि लगता है - वहाँ कुछ भी गलत नहीं है), लेकिन यह मतलब नहीं है कि अन्य महान विशेष प्रचार देखते हैं कि अपने समय में लिया जा सकता । आम तौर पर, यह रेस्तरां में पाने के लिए और बात करते हैं "आज मेरा जन्मदिन है" और अपने पहचान पत्र दिखाने लेकिन एक मिठाई या कॉफी graça- बनाने के लिए पर्याप्त था, आजकल, अधिकांश व्यवसायों की पेशकश जन्मदिन प्रोन्नति आप के साथ प्रपत्र पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता होती है अच्छी तरह से अग्रिम में
    • बड़े दिन तक के हफ्तों और दिनों में, अपने पसंदीदा रेस्तरां और साइटें देखने के लिए देखें कि क्या कोई भी जन्मदिन प्रसाद उपलब्ध हैं या नहीं आपको इस तरह के अवसरों के बारे में अधिक जानने के लिए मेलिंग सूची के लिए साइन अप करना होगा।
    • एक अन्य विकल्प व्यक्ति में जाना है और उस जगह के रिसेप्शन से पूछना है जो आपके समय जानने के लिए कुछ समय या विशेष जन्मदिन की पेशकश के लिए होता है।
    • कई नाश्ता सलाखों, कॉफी की दुकानों और रेस्तरां में जन्मदिन का प्रचार होता है, लेकिन अन्य नाश्ते की जांच करना मत भूलना, जैसे कि आपका नाई या जहां आप मालिश करते हैं
  • तस्वीर का जश्न मनाने का आपका जन्मदिन अकेला चरण 4
    4
    चुनें कि आप उपहार के रूप में क्या कमा सकते हैं सिर्फ इसलिए कि आप अकेले इस विशेष दिन का जश्न मनाने जा रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उपहारों को भूलना चाहिए! अपने जन्मदिन को एक दिन के रूप में सोचो, आराम करने, पुरस्कृत करने और अपने आप को प्रसन्न करने के लिए, थोड़े दिन मनाते हुए - इस तरह की कोई उपहार किसी उपहार के बिना पूरी तरह से लग रहा है। बेशक, यह कानूनी है (ज्यादातर मामलों में!) एक स्मारिका है, लेकिन जो के बीच हमें एक है जो पूरी तरह से अनावश्यक था प्यार करने के लिए कभी नहीं का नाटक प्राप्त करने के लिए आश्चर्य होगा (एक गेंडा दादी डिजाइन के साथ एक sweatshirt, जरूरत?)? अपने आप को कुछ देने का लाभ यह है कि आप वास्तव में आप क्या चाहते हैं!
    • अंत में, हो सकता है कि आप इसे अपने जन्मदिन के लिए छोड़ दें, खासकर अगर आप स्टोर से स्टोर करने के लिए प्यार करते हैं, बहुत खर्च करते हैं और इसे दिन के उत्सव के भाग के रूप में शामिल करते हैं।
    • हालांकि, यदि कोई अपने जन्मदिन पर इन खरीद करने के लिए समय नहीं है या यदि इन पिछले बातें हैं आप अपने दिन के बाहर कीमती खाली समय में क्या करना चाहते हैं, कुछ के बारे में सोच antemão- एक प्रोग्राम है जो मज़ा और आप के लिए यादगार हो जाएगा चुनें यहां तक ​​कि।
    • अगर आप व्यक्तिगत तौर पर खरीदारी कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि परिचर आपके लिए इसे लपेट कर सकता है। बेशक, यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है (या आप नहीं जानते कि पैकेज के अंदर क्या है?), लेकिन संभवतः मज़ेदार होगा कि एक उपहार को खोलना जब ध्यान से चुना गया हो।
    • एक अन्य विकल्प इंटरनेट पर अपने लिए कुछ खास चुनना है, जो कि पहले या सालगिरह के दिन पर डिलीवरी सेट करना है।
    • जो भी आप खरीदते हैं, वह आपके बजट के भीतर कुछ होना चाहिए, लेकिन याद रखना क्योंकि यह आपके लिए है, यह थोड़ा और अधिक खर्च करने का भुगतान करता है उस चीज़ को चुनने का प्रयास करें जो आप वास्तव में चाहते हैं कि वह मज़ेदार लग जाए और इससे आपको खुशी होगी, भले ही यह थोड़ा अनावश्यक हो। क्या ऐसा कुछ भी है जिसे आप हमेशा से चाहते थे कि कोई आपके द्वारा चुपके से खरीद सके, भले ही आप कसम खाए कि आप उस आइटम को अपने दम पर कभी नहीं मिलेगा? आप इस "कोई" हो जो इसे इस विशेष दिन पर खरीद लेंगे!
  • साप्ताहिक आपका जन्मदिन अकेले जश्न का शीर्षक चरण 5
    5
    अंतिम समायोजन दिन पहले करें चाहे आप एक महत्वपूर्ण साक्षात्कार के लिए तैयारी कर रहे हों या कोई पार्टी हो, आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप अपने जन्मदिन से पहले सफाई, खरीदारी, ड्रेस चयन और अधिक के सभी विवरणों का प्रबंध कर सकते हैं। यह एक महत्वपूर्ण दिन होगा, और आपका लक्ष्य इसे यथासंभव विशेष और आराम के रूप में बनाना है।
    • अपने जन्मदिन के एक या दो दिन पहले अपने घर को पैक करें अधिकांश लोगों के लिए, गड़बड़ी के बीच में आराम करना मुश्किल है, और आपको अपने घर चाहिए, खासकर जब आपका जन्मदिन अकेला जश्न मनाए, तो "ओसीस" हो।
    • जगह उत्सव को देखो - आप कुछ मोमबत्तियों या नए फूलों (अधिक आइटम जिन्हें आप प्रायः खरीद नहीं सकते हैं) के साथ अंतरिक्ष में गुब्बारे, स्ट्रिमर और गहने रख सकते हैं या बस एक स्थान पर प्रकाश डाल सकते हैं।
    • चुनें कि आप रात से पहले क्या पहनेंगे - एक आरामदायक पोशाक चुनें जिससे आपको अपने बारे में अच्छा लगे।
    • यदि आप घर पर नाश्ते में जा रहे हैं और / या अपने दोपहर के भोजन के लिए काम करते हैं, तो रात का इंतज़ाम करें इससे पहले कि अगले दिन सब कुछ जल्दी मत करो।
  • विधि 2
    बड़ा दिन मनाते हुए




    चित्र का जश्न मनाने का आपका जन्मदिन अकेला चरण 6
    1
    एक विशेष नाश्ता करें कुछ तैयार करें जो आपको जन्मदिन की सुबह पसंद है। यहां तक ​​कि अगर आपको काम पर जाने की ज़रूरत है, तो फ्रेंच टोस्ट की तरह कुछ विशेष करने के लिए अतिरिक्त समय लें। यदि आप रात को पहले सब कुछ व्यवस्थित करते हैं, तो बाद में व्यंजन कर रहे हैं बहुत तेज हो जाएगा
    • यहां तक ​​कि अगर यह एक तरह का व्यक्ति है जो केवल एक टोस्ट खाता है और कॉफी पीता है जब वह जागता है, इस दिन सामान्य से बेहतर कुछ करते हैं।
  • साप्ताहिक का जश्न मनाने वाला आपका जन्मदिन अकेला चरण 7
    2
    आनंद लें कि आप अपने जन्मदिन पर कहाँ हैं इस तिथि के अधिकांश में आपके सामान्य दिनचर्या से बचने चाहिए - अपने विशेष दिन को पूरा करने के लिए अपनी तलाश में, घर से बाहर निकलने का तरीका ढूंढें और भागने की प्रकृति का लाभ उठा सकते हैं। बाहरी व्यायाम करें ताकि आप को पुनर्जागरण महसूस कर सकें और पिछले कुछ वर्षों में हुई सभी चीजों पर प्रतिबिंबित कर सकें।
    • एक विकल्प शहर के माध्यम से दौड़ना है, किसी प्रकृति के निशान पर जाएं या यहां तक ​​कि लंबी वृद्धि भी करें। आप निश्चित रूप से ऐसे निशान या रास्ते पर मज़े करेंगे जो आप चाहें, लेकिन यदि आप कर सकते हैं तो नए स्थानों को तलाशने पर विचार करें।
    • आप शहर के माध्यम से एक बाइक सवारी या साधारण चलना भी चुन सकते हैं। यदि आपके पास कोई बाइक नहीं है और शहरी स्थान में रहते हैं, तो संभवतः कुछ बाइक लें या साझा कार्यक्रम साझा कर रहे हैं क्योंकि वे एक सवारी लेने के लिए एक सस्ती तरीका प्रदान करने के लिए बड़े शहरों में तेजी से लोकप्रिय और सामान्य हैं।
  • चित्र का शीर्षक आपका जन्मदिन अकेले का शीर्षक चरण 8
    3
    अपने साथ एक तिथि पर जाएं तुम्हारी सपने की तारीख क्या है? पुरानी फिल्में देख रहे सोफे पर रात को बिछाओ और प्रसव के लिए आप को खाने के लिए कुछ खाएं? संग्रहालय में एक शांत दोपहर, अच्छी तरह से वापस रखी, काम का आनंद ले? पूरे दिन खरीदारी करें? या शहर में सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां में रात का खाना?
    • अकेले इस वर्षगांठ को ठीक उसी तरह किया जाना चाहिए, जो आप चाहते हैं - चाहे आप घर पर रहने या बाहर जाने का निर्णय लेते हैं, मज़ेदार और आराम से कुछ का चयन करें। जैसा कि दिन पूरी तरह से तुम्हारा है, दूसरों के स्वाद और वरीयताओं को खुश करने के लिए परेशान होना जरूरी नहीं है!
  • चित्र जश्न मनाने के लिए आपका जन्मदिन अकेला चरण 9
    4
    खाओ जो आप रात के खाने के लिए चाहते हैं आपके जन्मदिन के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि आप भोजन मेनू पर क्या करेंगे यह चुनें। बेशक, यह हमेशा किया जाना चाहिए, लेकिन यदि अन्य लोग आपके साथ मना रहे हैं, तो ऐसा कुछ भी खाने के लिए दबाव हो सकता है जिससे वे भी आनंद ले सकें। हालांकि, अगर आप अकेले हैं, तो आप पूरी तरह नियंत्रण में हैं! यदि आप पूरे जन्मदिन का केक खाने के लिए और कुछ और रात के खाने में नहीं चाहते हैं, तो कोई भी आपको रोक नहीं सकता!
    • यदि आप रसोई में समय बिताने का आनंद लें, तो क्लासिक पकवान बनाने की कोशिश करें जैसे कि मीठे आलू या भुना हुआ बीफ़।
    • यदि आप चाहते हैं, लिखना अपने पसंदीदा खाना पकाने में से एक पहले से पता चलता है और कार्यक्रम देखते समय birthday- कुक में एक नया नुस्खा कोशिश करते हैं और आप भी लग रहा है कि एक पार्टी क्या होगा (आप देख एक ग्लास वाइन के साथ खाना पकाने, खासकर अगर हो सकता है !)।
    • यदि आप खाना बनाने के मूड में नहीं हैं या समय नहीं है, तो आप समर्थ वितरण को कॉल कर सकते हैं या अपने पसंदीदा रेस्तरां में जा सकते हैं। जो कुछ आप खाने और आनंद लेना चाहते हैं, उससे पूछना सुनिश्चित करें - यह दिन, केवल आपकी परवाह है!
  • साप्ताहिक का जश्न मनाने वाला आपका जन्मदिन अकेला चरण 10
    5
    एक अलग मिठाई का चयन करें उस विशेष कैंडी के बिना कोई जन्मदिन का उत्सव पूरा नहीं होगा यदि आप हर हफ्ते रेफ्रिजरेटर में केक खड़े छोड़ने के लिए परीक्षा नहीं लेना चाहते हैं, तो बेकरी में जाकर एक या दो क्लासिक कपकेक खरीदें। यदि आप चाहें, तो बेकर को उनके ऊपर "जन्मदिन मुबारक" लिखने को कहें!
    • यदि आप खाना पकाने और व्यंजनों का आनंद लेते हैं, तो नुस्खा बनाकर सिर्फ एक नुस्खा का उपयोग करें, "स्क्रैच से," जैसे चीज़केक या खुबानी पाई
    • अगर आप बाहर जाना चाहते हैं और मिठाई खरीदते हैं, तो कोई समस्या नहीं है! और यदि आप भोजन कर रहे हैं, तो एक महान मिठाई मेनू के साथ एक स्थल का चयन करें (वेटर को बताएं कि आपका जन्मदिन क्या है - शायद वह घर छोड़कर जाने पर शर्मिंदा न हो) या फिर कहीं बेहतर पेस्ट्री, कॉफी या वाइन ।
    • यदि आपको मिठाई बहुत पसंद नहीं है, तो सबसे अच्छा उपलब्ध वाइन के साथ एक खूबसूरत पनीर की थाली चुनें या जो कुछ भी आप अलग-अलग पाते हैं, जो हर रोज़ के अपने "भोजन के दिनचर्या" का पालन नहीं करता है
    • अगर आप अकेले अपने जन्मदिन का जश्न मनाने जा रहे हैं क्योंकि आप अपने मित्रों और परिवार से शारीरिक रूप से अलग हैं, यह उनके साथ फेसटाइम या स्काइप के साथ चैट करने का सबसे अच्छा समय है। अपने मिठाई पर एक मोमबत्ती रखो और किसी से आपको "जन्मदिन मुबारक" गाऊं।
  • चित्र का जश्न मनाने का आपका जन्मदिन अकेला चरण 11
    6
    "अनछुए" और सोने से पहले आराम करो चूंकि आपका अकेला जन्मदिन समाप्त होता है, आराम करने का तरीका ढूंढें और अपने आप को थोड़ी अधिक खुश करने के लिए खोजें। थोड़ी देर के लिए गर्म स्नान या टब में रहें। नए पाजामा खरीदने के बारे में सोचना, अपने लिए उपहार में से एक के रूप में नरम और अधिक आरामदायक। लक्ष्य यह है कि आज आपके सर्वश्रेष्ठ जन्मदिनों में से एक था!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com