IhsAdke.com

एक नई प्रेमिका के लिए एक जन्मदिन का उपहार कैसे चुनें

आपकी प्रेमिका का जन्मदिन आ रहा है, और आपको पता नहीं है कि उसे क्या देना है? तो यह लेख आपके लिए बहुत मददगार होगा।

चरणों

अपनी नई प्रेमिका के लिए जन्मदिन का उपहार चुनना

एक नई प्रेमिका चरण 1 के लिए एक जन्मदिन का उपहार उठाओ शीर्षक चित्र
1
ध्यान रखें कि वह उत्साहित और खुश होगी एक नई प्रेमिका आपके साथ अपने विशेष दिन को मनाने के लिए रोमांचित होगी, इससे पहले कि आप अपने जन्मदिन के बारे में कुछ भी टिप्पणी करने से पहले अपने सबसे अच्छे मित्रों से बात करें कि वह अपने आखिरी जन्मदिन को कैसे मनाई है और वह क्या हासिल करती है वर्तमान। इसके बाद, आपको वह पसंद है और पसंद नहीं की एक बेहतर विचार मिलेगा
  • एक नई प्रेमिका के लिए एक जन्मदिन उपहार उठाओ शीर्षक से चित्र चरण 2
    2
    परिभाषित करें कि आप कुछ भी योजना करने से पहले कितना खर्च कर सकते हैं आपको अधिक से अधिक खर्च नहीं करना चाहिए यदि आपकी वित्तीय स्थिति बहुत अच्छी नहीं है, तो बहुत भव्य उपहारों के साथ कर्ज में आने का बहाना न करें।



  • एक नई प्रेमिका के लिए एक जन्मदिन का उपहार उठाओ शीर्षक चित्र
    3
    एक मूल और सस्ती उपहार है कि लगभग हर लड़की की पसंद एक सुंदर कार्ड और एक आइसक्रीम के फूल हैं, आप थोड़ा खर्च करेंगे और उसे यह पसंद आएगा। यदि आप अधिक पैसा खर्च कर सकते हैं, तो सबसे अच्छा विकल्प एक बटुआ, इत्र, घड़ी, कंगन या हार होगा।
  • एक नई प्रेमिका के लिए एक जन्मदिन उपहार उठाओ शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    यदि आप एक सामग्री उपहार एक शॉपिंग मॉल, रेस्तरां या कॉफी में एक बैठक देना है, तो योजना के लिए नहीं करना चाहते हैं, तो आप भी, एक नई फिल्म देख सकते हैं महिलाओं को हमेशा याद में इन बातों को रखने के लिए।
  • युक्तियाँ

    • उसे एक राजकुमारी की तरह महसूस करें और उसे पसंद करने वाली छोटी चीजें करके उसके लिए अपना प्यार व्यक्त करना सुनिश्चित करें।
    • अपनी आधी रात को बुलाएं ताकि आप को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे सकें, उसे वह पसंद आएगा।
    • जब उसके लिए कोई उपहार खरीदते हैं, तो अपने दोस्तों की मदद के लिए पूछें क्योंकि उनके पास बेहतर उपहार विचार होंगे। यदि आप इसे खुद ही खरीदना चाहते हैं तो आपको इसे पसंद करना चाहिए।

    चेतावनी

    • अपने जन्मदिन के बारे में कभी भी पहले से बात न करें क्योंकि वह अपेक्षाओं को तैयार करना शुरू कर सकती है और फिर वह जो उम्मीद करता है उसे प्राप्त करने से निराश हो सकता है
    • उसके साथ बहस मत करो, भले ही वह गलत हो, उस दिन उसके लिए विशेष होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com