IhsAdke.com

एक 17 साल की शादी की सालगिरह के लिए एक उपहार कैसे खरीदें

उपहारों की पारंपरिक सूची से पता चलता है कि 17 साल की शादी की सालगिरह के लिए किसी को फर्नीचर चुनना चाहिए। यदि आप अपने 17 वें जन्मदिन को मनाते हुए कुछ मिलते हैं, तो आप अपने विशेष दिन का जश्न मनाने के लिए कुछ यादगार खरीद सकते हैं। उपहार के लिए फर्नीचर की अवधारणा को समझने के कई तरीके हैं। उनमें से कुछ काफी शाब्दिक हैं, जबकि अन्य को एक रचनात्मक बदलाव के रूप में देखा जा सकता है। यहाँ कुछ विचार हैं

चरणों

एक 17 वें वर्ष की शादी की सालगिरह उपहार कदम 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
एक पारंपरिक व्याख्या पर विचार करें और फर्नीचर का एक टुकड़ा खरीदते हैं। शायद, आप एक कुर्सी या पुरातात्त्विकता के टुकड़े के बारे में जानते हैं कि जोड़ी एक समय में चाहती है शादी के 17 साल बाद, अगर उन्होंने वर्षों में बहुत सारे फर्नीचर का आदान-प्रदान नहीं किया है, तो आप सोफे या डाइनिंग टेबल की जगह देख सकते हैं जो जगह की जरूरत है। एक साइड टेबल या लिविंग रूम के लिए एक नई टेबल आदर्श हो सकती है।
  • एक 17 वें वर्ष की शादी की सालगिरह उपहार चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक उपहार खरीदते समय युगल की व्यक्तिगत शैली को ध्यान में रखें यदि उनके घर को 20 वीं सदी की शुरुआत में सजाया गया है, तो बहुत आधुनिक फर्नीचर खरीदना नहीं है। हालांकि, अगर यह अन्यथा है, और इस युगल में घर पर एक आधुनिक सजावट है, तो 1 9वीं शताब्दी की पुरातनता सजावट के लिए उपयुक्त नहीं होगी।
  • एक 17 वें वर्ष की शादी की सालगिरह उपहार कदम 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3



    आउटडोर फर्नीचर या शौक के विकल्प तलाशें उद्यान फर्नीचर, छतरियां, साइड टेबल और हैम्कॉल्स इस उपहार पर विचार करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है। इसके अलावा, यदि जन्मदिन का जोड़ा पूल में बहुत समय व्यतीत करता है, स्पायगी की तरह बॉय या सामान मज़ेदार उपहार विकल्प हो सकते हैं शायद जोड़े को मछली पसंद है या कोई अन्य गतिविधि करनी है। अगर ऐसा मामला है, 17 वीं जन्मदिन के लिए कुर्सियाँ या बगीचे की सीटें या मछली पकड़ने की नौकाएं आदर्श उपहार हो सकती हैं।
  • एक 17 वें वर्ष की शादी की सालगिरह उपहार कदम 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    होम फर्नीचर के लिए उपसाधन और सजावट खरीदें वाइस, पिक्चर फ़्रेम, वॉल मिरर, घड़ियां और अन्य इकट्ठे आइटम अच्छे विकल्प हैं, जब तक कि वे फर्नीचर और होम डेकोर से मेल खाते हैं
  • एक 17 वें वर्ष की शादी की सालगिरह उपहार कदम 5 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक फर्नीचर या सजावट स्टोर में जोड़े के लिए एक उपहार वाउचर खरीदें इसके साथ वे एक उपहार चुन सकते हैं या अधिक महंगा खरीद के लिए मूल्य का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक 17 वें वर्ष की शादी की सालगिरह उपहार कदम 6 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    6
    युगल को एक छोटे से घर बनाया पौधे दे। यह एक और विनोदी विकल्प है, साथ ही साथ एक कार्ड जो उपहार के साथ आता है और कहता है कि जोड़े अपने स्वयं के फर्नीचर लकड़ी से बना सकती हैं जो पौधे से बढ़ता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com