IhsAdke.com

एक उपहार के रूप में शराब कैसे खरीदें

एक नवविवाहित जोड़े को उपहार के रूप में एक शराब देने का निर्णय करना, जैसे कि एक ओपनिंग उपहार, डिनर पार्टी की मेजबानी करने या कॉर्पोरेट उपहार के रूप में इसका मतलब है कि आपको अपनी खरीदारी करने से पहले कुछ निर्णय लेने की ज़रूरत है। यदि आप उपहार प्राप्तकर्ता को अच्छी तरह से जानते हैं, तो एक शराब चुनकर, जिसे आप जानते हैं, वह सरल है। हालांकि, अगर आप इसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो आप विभिन्न मुद्दों पर आ सकते हैं जैसे कि कितना खर्च किया जाए, किस तरह का शराब खरीदने (लाल, सफ़ेद या स्पार्कलिंग) और आपको राष्ट्रीय या आयातित पेय खरीदना चाहिए।

चरणों

एक उपहार के लिए शराब खरीदें खरीदें
1
इस अवसर पर गौर करें
  • शादी के उपहार के रूप में शराब खरीदना एक रात के भोजन के लिए एक परिचारिका के लिए एक उपहार के रूप में देने के लिए एक बोतल खरीदने से अधिक विस्तृत हो सकता है जब शादी का उपहार खरीदते हैं, तो उस पर कई किस्मों और मूल्यों की कई अलग-अलग बोतलों को देने पर विचार करें ताकि दही शराब का संग्रह शुरू कर सकें। यदि आप एक कॉरपोरेट उपहार के रूप में शराब दे रहे हैं, तो मदिरा खरीदने पर विचार करें, जिन पर निजी लेबल हो सकते हैं। यदि आप डिनर में भाग ले रहे हैं, तो आप सबसे महंगी या विदेशी शराब के साथ नहीं दिखा सकते हैं - मध्यम आकार की शराब पर्याप्त है
  • एक उपहार के लिए शराब खरीदने के शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    अपने बजट पर विचार करें
    • मदिरा सस्ता या बहुत महंगा हो सकता है जब तक आप यह नहीं जानते कि इस उपहार का प्राप्तकर्ता शराब उत्साही है या बहुत धारणा में अनुभव है, तो संभावना है कि वह इस तथ्य को नहीं मानेंगे कि आपके उपहार की कीमत इतनी प्रिय है। एक परिचारिका के लिए उपहार के लिए, $ 20 की सीमा में एक बोतल एक अच्छा आकार है - एक शादी के लिए, आप शराब की कई बोतलें खरीदने के लिए अच्छा खर्च करने पर विचार कर सकते हैं $ 15 और $ 20 के बीच की लागत वाली कई शराब वाली शराब हैं, इसलिए जब तक आप एक बयान करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं या यदि पैसे कोई समस्या नहीं है, तो शराब पर ज्यादा खर्च न करें।



  • एक उपहार के लिए वाइन खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    एक राष्ट्रीय या आयातित शराब चुनें
    • आपके स्थित के आधार पर, एक राष्ट्रीय या स्थानीय रूप से उत्पादित शराब खरीदना एक विकल्प हो सकता है। यह स्थानीय व्यापारों का समर्थन करने का हमेशा एक अच्छा निर्णय है, और स्थानीय रूप से किए गए शराब की बोतल के साथ पहुंचने से एक अच्छा प्रभाव हो सकता है जब संदेह होता है, तो आप दुनिया के कुछ सबसे अच्छे उत्पादक देशों जैसे वाइस, फ्रांस, जर्मनी और इटली से हमेशा वाइन चुन सकते हैं।
  • एक उपहार के लिए वाइन खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    विविधता चुनें
    • लाल या सफेद शराब? एक सूखी Chardonnay या एक सैंडी Merlot? ये कुछ ऐसे फैसले हैं जिनसे आपको इस उपहार के लिए अपने बजट पर निर्णय लेने के बाद करना होगा। यदि आप जानते हैं कि प्राप्तकर्ता को किस तरह का शराब पसंद है, तो अच्छा है, अन्यथा एक बोतल चुनें जिसे आप सराहना करेंगे यदि आप अभी भी संदेह में हैं, तो रेड वाइन की एक बोतल और सफेद शराब की एक बोतल चुनें। Pinot Grigio और Chardonnay दो किस्मों कि सबसे अधिक खाद्य पदार्थ और palates के साथ अच्छी तरह से जोड़ी, और शिराज और Merlot दो आसान करने के लिए पीने के लाल वाइन हैं
  • एक उपहार के लिए शराब खरीदें खरीदें शीर्षक चरण 5
    5
    उत्सव के लिए स्पार्कलिंग वाइन चुनें
    • स्पार्कलिंग वाइन या शैंपेन की एक बोतल एक उत्सव में देने के लिए उपहार की तरह है। यहां तक ​​कि अगर इसे तत्काल खोला नहीं गया है, तो ये दो प्रकार अच्छी तरह से संग्रहीत हैं यदि उन्हें सीधे स्थिति में रखा जाता है इस तरह, कॉर्क और तरल के बीच की गैस की परत ऑक्सीकरण से शराब को रोकेगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com