IhsAdke.com

कैसे प्राथमिक स्कूल में अपने प्रेमी के लिए एकदम सही उपहार चुनने के लिए

जल्द ही अपने प्रेमी के जन्मदिन के साथ, एक उपहार चुनने के लिए मुश्किल हो सकता है, क्योंकि रिश्ता हाल ही में है। यह लेख आपको निर्णय लेने में सहायता करने के लिए कुछ विचार देगा।

चरणों

मिडल स्कूल में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए एकदम सही उपहार उठाओ चित्र 1
1
शांत से शुरू करो यदि डेटिंग अभी शुरू हुई है, तो उपहार के साथ प्यार वाले किसी को "बौछार" करने से आपको डर लगता है इसे आसान ले लो, जल्दबाजी की कोई आवश्यकता नहीं है। एक यादृच्छिक उपहार चुनने की कोशिश करने से पहले उसे पसंद करने के लिए व्यक्ति के साथ समय व्यतीत करें। उन्हें ख़रीदना "परीक्षण और त्रुटि" प्रक्रिया नहीं है
  • मिडल स्कूल में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए सही उपहार उठाओ
    2
    समय सब कुछ है इसके बारे में सोचो: यदि आप एक नया प्रेमी सीडी जीते हैं, तो आपको खुशी होगी। हालांकि, अगर वह सब आपके जन्मदिन पर आपको देता है, तो क्या यह थोड़ा नहीं है? इसके अलावा, उपहार देने के लिए जन्मदिन या उत्सव एक अच्छा बहाना है - अगर आप एक को देने के लिए तैयार नहीं हैं, तो सही समय तक प्रतीक्षा करें।
  • मिडिल स्कूल में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए सही उपहार उठाओ चित्र 3



    3
    ध्यान दें। सही उपहार चुनने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि व्यक्ति को क्या करना पसंद है। वह फुटबॉल खेलता है, सॉकर जूते अच्छा presentes- अगर वे बहुत महंगे हैं, अगली बड़ी खेल वरना जो अलग-अलग मोड़ करने के लिए टीम शर्ट में जाने के लिए टिकट खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। बाहर जाओ और के साथ (क) प्रेमी (क) एक साथ समय बिताते हैं, "यह देखते हुए" मानसिक रूप से वह सब (रों) वह आनंद लेने के लिए लगता है।
  • मिडल स्कूल में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए एकदम सही उपहार उठाओ चित्र 4
    4
    कुछ देने की कोशिश "cuddly" अगर आपको समस्याएं आ रही हैं, तो उस उपहार खरीदने की कोशिश करें, जिसे उसके लिए एक टेडी बियर, गुलाब या चॉकलेट जैसी पसंद की गारंटी है। हालांकि, आपको अब भी कुछ देखना चाहिए जो प्रेमी निश्चित रूप से उसकी पसंदीदा चॉकलेट, या एक टेडी की सराहना करेंगे, जो आपके प्रियजन ने पहले में दिलचस्पी दिखाया है।
  • 5
    भूल न जाएं कि आप अभी भी प्राथमिक विद्यालय में हैं, पूर्व-किशोर वर्षों में और उनमें से कई ने एक प्रेमी से उपहार प्राप्त नहीं किए। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, जब आप व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करते हैं तो उपहार दें और कोई भी नहीं देख रहा है। इस प्रकार, आप और आपके प्रियजन निश्चित रूप से "दबाव" के बिना प्रतिक्रिया करेंगे और उन टिप्पणियों को सुनेंगे जो पल को थोड़ा शर्मनाक बनाते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप चाहते हैं कि वह आपको हमेशा से प्यार करे, तो उस व्यक्ति के सबसे अच्छे दोस्त से पूछें कि वह कमाई का सपना है! आप उसे क्या दे सकते हैं इसका बेहतर विचार होगा!
    • उन संकेतों पर ध्यान दें, जो आपके साथी दे रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपकी प्रेमिका खरीदारी के दौरान एक गहने की दुकान के माध्यम से जाती है और एक हार पर उसे पसंद करती है, तो यह एक बहुत स्पष्ट संकेत है
    • हमेशा अपने उपहार और एक "जन्मदिन मुबारक", "मेरी क्रिसमस" के साथ उनसे संपर्क करें और फिर "मुझे आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे" जब तक कि व्यक्ति पैकेज खोल रहा है।
    • अगर आपका प्रेमी का जन्मदिन आ रहा है, तो उससे पूछें कि दिन से पहले वह क्या चाहता है कि व्यक्ति को पता चले कि आप भूल नहीं गए हैं और वह क्या चाहती है, इसका एक विचार है।
    • यदि आप कुछ और रोमांटिक पसंद करते हैं, तो अपने साथी से पूछें कि वह एक पिज्जा खाने के लिए बाहर जाना चाहता है, आइये और अपने घर पर कुछ और रात का भोजन करें
    • वह चीजों में रुचि दिखाएं उदाहरण के लिए, यदि आपका प्रेमी फुटबॉल या बास्केटबॉल खेलता है, तो एक गेम देखें। आपका साथी वह चीज़ों में आपकी रुचि को नोट करेगा जो वह पसंद करती है

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि उपहार आपकी कीमत सीमा में है अपने प्रेमी को वह क्या चाहता है, यह अच्छा है, लेकिन अपने हार्ड-अर्जित धन (जो कि आइपॉड के लिए बचत होती है) को खर्च न करें। खुद के बारे में सोचो!
    • प्रेमिका के लिए उपहार वाउचर लपेटने का प्रयास न करें - यह एक ऐसी तकनीक है जिसे पहले से ही कोशिश कर ली गई है और जल्दी से त्याग दिया गया है। बस इसे एक कानूनी लिफाफा में रखें, जन्मदिन कार्ड के बगल में।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com