IhsAdke.com

यार्ड के लिए फर्नीचर कैसे खरीदें

एक पिछवाड़े बैठने के लिए जगह के बिना पूर्ण नहीं है। सड़क के लिए कई फर्नीचर सामान उपलब्ध हैं, और वे डिपार्टमेंट स्टोर, घर सुधार स्टोर और ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं में मिल सकते हैं। कई अलग-अलग प्रकार के पिछवाड़े फर्नीचर हैं, जो सही आइटम चुनना मुश्किल बना सकते हैं। , एक फर्नीचर आप अंत हो सकता है पसंद नहीं एक महँगा गलती छोड़ सकते हैं खरीदना के बाद से लागत, $ 30 से आर $ 3000 तक होती है इसलिए यहाँ कैसे खरीदारी जाने से पहले यार्ड के लिए फर्नीचर खरीदने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं।

चरणों

विधि 1
अपनी आवश्यकताओं पर विचार करें

पटिया फर्नीचर चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
अपने पिछवाड़े में जगह देखें बहुत खाली जगह छोड़ने से बचें, लेकिन सावधान रहें कि एक छोटी सी जगह में बहुत सी चीजें न डालें। यह सुंदर फर्नीचर का एक सेट खरीदना अच्छा नहीं होगा, लेकिन आपके यार्ड में अच्छी तरह फिट नहीं है।
  • पटिया फर्नीचर चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    इस बारे में सोचें कि आप पिछवाड़े के फर्नीचर का उपयोग कैसे करेंगे। तय करें कि आप बाहर भोजन करेंगे, पेय लेंगे, धूप सेंकना, एक किताब पढ़िए या बस बाहर का आनंद लें।
  • पेटीओ फर्नीचर चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    विचार करें कि फर्नीचर का उपयोग कौन करेगा उदाहरण के लिए, यदि बच्चों या निचले वयस्क अपने बाहरी कुर्सियों में बैठेंगे, तो विशेष रूप से लंबा कुर्सियां ​​खरीदने से बचें वजन के बारे में भी विचार करें, क्योंकि कुछ प्रकार के फर्नीचर निश्चित वजन का दौरा नहीं कर सकते हैं।
  • 4
    निर्धारित करें कि आप बाहरी फर्नीचर पर कितना रखरखाव करना चाहते हैं कुशन को कभी-कभी धोया जाना पड़ सकता है, जबकि प्लास्टिक और लकड़ी को कपड़े से साफ किया जा सकता है।
  • विधि 2
    मौसम को ध्यान में रखें

    पैट्रियल फर्नीचर चरण 5 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    1
    वॉटरप्रूफ फर्नीचर खरीदें, यदि आप बहुत बारिश के साथ एक जगह में रहते हैं प्लास्टिक के फर्नीचर का चयन करें जो नमी का सामना कर सकते हैं, या एक पानी से बचाने वाली सामग्री से बने कुशन खरीद सकते हैं।
  • पेटीओ फर्नीचर चरण 6 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    धूप स्थानों में पराबैंगनी प्रतिरोधी सामग्री का उपयोग करने पर विचार करें अगर फर्नीचर सूरज में होगा, तो आपको ऐसी सामग्री की आवश्यकता होगी जो आसानी से फीका नहीं कर पाएगी।
  • पेटीओ फर्नीचर चरण 7 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3



    सूरज में गर्मी की सामग्री से दूर रहें उदाहरण के लिए, प्लास्टिक या धातु कुर्सियाँ, लोगों को जला कर सकती हैं जब वे सूरज में घंटों के लिए होते हैं लकड़ी का उपयोग करने या कपड़ों के साथ कुशन खरीदने पर विचार करें जो गर्मी नहीं रखते हैं
  • 4
    बारिश से छाया या सुरक्षा प्रदान करने के लिए छाता खरीदें इसे मेज या कुर्सियों पर रखें, जब तक कि आपके यार्ड को कवर न किया जाए।
  • पेटीओ फर्नीचर चरण 9 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    सभी धातु के हिस्सों को जंग के प्रति प्रतिरोधक होना चाहिए। यह उन फर्नीचर पर लागू होता है जो पूरी तरह से धातु और फर्नीचर से बने होते हैं जिसमें उनमें केवल कुछ धातु विवरण होते हैं। फर्नीचर समय के साथ जंग, यहां तक ​​कि कम बारिश वाले मौसम में भी हो सकता है।
  • विधि 3
    थोड़ी सी शैली दें

    पैटियो फर्नीचर चरण 10 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपनी वरीयताओं के अनुरूप रंग चुनें यदि आप कई बार पिछवाड़े फर्नीचर का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको इसे देखना चाहिए आपके लिए काम करने वाले रंग ढूंढें
  • पैट्रियल फर्नीचर चरण 11 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    निर्धारित करें कि क्या आप फर्नीचर के टुकड़ों को मिला या मिलान करना चाहते हैं कुछ लोगों को एक ही सामग्री से बना सभी आइटम हैं, जबकि अन्य एक विपरीत पसंद करते हैं।
  • विधि 4
    अपनी खरीदारी करें

    पेटीओ फर्नीचर चरण 12 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपना बजट तय करें यदि आपके पास बहुत अधिक धन नहीं है, लेकिन विदेशी फर्नीचर की ज़रूरत है, स्टॉक जलने में आइटम ढूंढें। इसके अलावा इस्तेमाल की गई वस्तुओं को खरीदने के बारे में सोचना
  • 2
    विदेश में फर्नीचर खरीदने के लिए वर्ष की शुरुआत तक प्रतीक्षा करें यह आपको सबसे अच्छे सौदों की गारंटी दे सकता है, क्योंकि इस अवधि के दौरान कई प्रचार हैं।
  • पटिया फर्नीचर चरण 14 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    फर्नीचर खरीदने से पहले इसे आज़माएं वास्तव में यह जानना एकमात्र तरीका है कि वे कितने सहज हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com