IhsAdke.com

कैसे विकर फर्नीचर धोने के लिए

विकर से बना फर्नीचर केवल कुछ हद तक नमी का सामना कर सकते हैं। एक बहुत बड़ी मात्रा में पानी के लिए जोखिम और लंबे समय तक विकर नरम, ढीला और चपटा छोड़ देता है, इसके अलावा ढालना विकास भी होता है। जब आप अपने विकर फर्नीचर धो लें, तो नीचे दिए गए सुझावों पर विचार करें।

चरणों

वॉश विकर फर्नीचर चरण 1 नामक चित्र शीर्षक
1
जब फर्नीचर के लिए नली गुजरते हैं, तो इसे बदल दें ताकि फर्नीचर के कुछ हिस्सों में अधिक कसकर बुना हुआ ऊपर का सामना कर रहे हों। इससे नीचे के नीचे कम तंग ब्रैड्स वाले हिस्सों में अतिरिक्त पानी बह निकला जा सकता है। इस तरह से फर्नीचर अधिक आसानी से सूख जा सकता है।
  • वॉश विकर फर्नीचर चरण 2 नामक छवि
    2



    फर्नीचर के मूल स्वरूप को संरक्षित करें यह जरूरी है कि सफाई के दौरान ब्रेड्स और उनके बीच का स्थान बरकरार रहे, खासकर जब फर्नीचर गीला हो। विकर का फर्नीचर सूखे और कठोर हो जाएगा, जिसके लिए इसे लागू किया गया था। तो यूनिट को मोटे तौर पर बदलते समय या उसके आकार को बदलते समय सावधान रहें यदि तंतुओं में अत्यधिक तनाव है, तो ब्राइड्स खुले और, जैसे ही वे सूख जाते हैं, उनके बीच काफी मात्रा में बचा रहता है। यदि तंतुओं को बहुत अधिक सूखा, तो पूरे टुकड़ा कुटिल हो जाएगा।
  • वॉश विकर फर्नीचर चरण 3 नामक छवि
    3
    इसे फिर से उपयोग करने से पहले कैबिनेट को पूरी तरह से सूखने दें। अगर फर्नीचर गीला होने पर भारी वस्तुओं को रखा जाता है या उस पर बैठ जाता है तो फर्नीचर विकृत हो सकता है
  • युक्तियाँ

    • नींबू के तेल को ध्यान से एक मुलायम कपड़े से लागू करने से फिनिश की रक्षा करने और फर्नीचर की चमक बढ़ाने में मदद मिलेगी।
    • अपने विकर फर्नीचर को साफ और सुंदर बनाने का सबसे अच्छा तरीका समय-समय पर ब्रश, सब्जी फाइबर ब्रश या टूथब्रश जैसी फर्म लेकिन गैर-अपघर्षक रेशों के साथ ब्रश करना है। ब्रिकेट्स को नरम होना चाहिए ताकि ब्रैड्स के बीच के क्षेत्रों में प्रवेश किया जा सके और पर्याप्त रूप से पारित किया जा सके। एक अन्य विकल्प एक ब्रश के साथ एक वैक्यूम क्लीनर एक्सेसरी का उपयोग करना है।
    • एक साफ फर्नीचर या तटस्थ डिटर्जेंट के साथ एक सामयिक सफाई दाग हटाने और फर्नीचर की चमक और अच्छी उपस्थिति बनाए रखने के लिए अच्छा है।

    चेतावनी

    • रतन से बने बाहरी बालों के मल खराब मौसम के सामने आ सकते हैं। तो सुनिश्चित करें कि वे एक पनरोक परत द्वारा संरक्षित हैं।
    • रतन बेंच बहुत मुश्किल है इसलिए सुनिश्चित करें कि आप उन पर कुशन का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com