IhsAdke.com

कैसे एक शादी की सालगिरह मनाते हैं

चाहे आप और आपका साथी रोमांटिक या व्यावहारिक हों, यह तय करना कि शादी की सालगिरह कैसे जश्न मनाने के लिए रोमांचक, मज़ेदार और भी थोड़ा सा भयभीत हो सकता है - आखिरकार, आप सब कुछ एकदम सही होना चाहते हैं। भले ही आप एक निजी, चुप उत्सव या पूरे परिवार को शामिल करने वाली एक बड़ी पार्टी चुनते हैं, याद रखें कि जन्मदिन का नोट जोड़े के द्वारा प्रेम के प्यार का उत्सव है। कुछ अनूठे विचारों के साथ-साथ अधिक पारंपरिक तरीकों के लिए नीचे पढ़ें।

चरणों

विधि 1
पागल, मजेदार और रचनात्मक रहें

चित्र शीर्षक से एक शादी की सालगिरह कदम 6
1
भौगोलिक प्रयास करें जिओकैचिंग एक मजेदार गतिविधि है जहां अजनबियों को खजाने को छिपाने और इन वस्तुओं को खोजने के लिए दूसरों के लिए जीपीएस स्थान की सूची है। यह एक अप्रभावी तरीके से एक वर्षगांठ मनाने का एक शानदार तरीका है: यह युगल के लिए एक रोमांचक और मजेदार अनुभव होगा।
  • चित्र शीर्षक से एक शादी की सालगिरह कदम 7
    2
    ध्यान दें: जब आप एक जियोचैच पाते हैं, तो आपको उसे घर ले जाने से पहले मौजूद किसी अन्य ऑब्जेक्ट के साथ मिलना होगा।
    • पेंटबॉल खेलें पेंटबॉल एक मजेदार गेम है जहां आप कवच डालते हैं और विरोधियों को शूट करते हैं, जिसमें रंग की गोलियां होती हैं। पेंटबॉल रोमांचक और लीक से बाहर निकलने का शानदार तरीका है। आप कुछ टीम बना सकते हैं और दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। आप अपने साथी के साथ भी टीम बना सकते हैं और अजनबियों के खिलाफ खेलते हैं। कई जगहें हैं जहां आप पेंटबॉल खेल सकते हैं - उनमें से, उपकरण किराए पर करना संभव होगा
  • चित्र शीर्षक एक शादी की सालगिरह कदम 8 शीर्षक
    3
    एक मिश्रित टेप बनाओ ठीक है, यह एक टेप नहीं है हम अब 1988 में नहीं हैं। लेकिन आप अभी भी एक प्लेलिस्ट या सीडी बना सकते हैं, जिसमें गाने शामिल हैं, जो कि दूसरे को या रिश्ते के बारे में सोचते हैं। एक ऐसी प्लेलिस्ट बनाने की कोशिश करें जो आपकी भावनाओं के बारे में एक शुरुआत, पहली तारीख, प्रेम, शादी और आपकी भावनाओं के बारे में बताती है कि यह कैसा दिखता है कि आप कैसा महसूस करते हैं। आप और आपका पार्टनर मुश्किल समय में प्लेलिस्ट को सुन सकते हैं या जब वे खुद को दूरी कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक एक शादी की सालगिरह कदम 9
    4
    एक फिल्म देखें: विवरण के साथ! पहली फिल्म को किराए पर लें जिसे आपने एक साथ देखा था। अगर आपको यह याद नहीं है कि फिल्म क्या थी, तो आप उस एक को देख सकते हैं जो रिश्ते में शुरुआती हड़ताली था। इसे रात के खाने, पॉपकॉर्न, शीतल पेय और कैंडी के लिए एक विशेष अवसर बनाएं। जोड़े अकेले ऐसा कर सकते हैं या परिवार को भी मनाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक शादी की सालगिरह कदम 10 शीर्षक
    5
    यदि आप इस फिल्म को दिखाने के लिए एक स्थानीय फिल्म थिएटर किराए पर कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से एक शादी की सालगिरह कदम 11
    6
    अजनबियों के लिए टिकट लिखें कभी-कभी जीवन बहुत मुश्किल हो जाता है जब आपकी सहायता की आवश्यकता होती है, तो आपके जैसे हर कोई एक महान साथी नहीं होता है इन अकेले लोगों को नोट्स को प्रोत्साहित करके और उन्हें विभिन्न स्थानों पर छिपाते हुए - एक पुस्तकालय में रेस्तरां या अंदर की पुस्तकों के अंदर तालिकाओं के अंदर प्रेरित करें। टिकट लिखें, उन्हें एक दूसरे के साथ साझा करें और उन्हें एक साथ छिपाएं।
  • चित्र शीर्षक से एक शादी की सालगिरह कदम 12 शीर्षक
    7
    आप जैसे संदेश लिख सकते हैं: "किसी दिन, आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपसे प्यार कर सकता है जितना मैं उससे प्यार करता हूँ" या "चिंता मत करो वह वहाँ है आपको बस इसे ढूंढना है, "या" मुझे नहीं लगता था कि मुझे प्यार मिलेगा या तो। मैं ग़लत हूँ, "या" मैं ऐसे खुश व्यक्ति हूं तुम भी बस इंतज़ार करो। "
  • विधि 2
    मधुर और रोमांटिक रहें

    चित्र जश्न मनाने के लिए एक शादी की सालगिरह चरण 13
    1
    इच्छाओं के एक कुएं पर जाएं पीठ से कुछ सिक्के ले लो और स्थानीय कूच के निकट एक पिकनिक के लिए जाओ। आप कुछ पैसे ले सकते हैं और उन्हें अच्छी तरह से फेंकना शुरू कर सकते हैं, जिससे आप प्रत्येक नकल की इच्छा बना सकते हैं। आपके पास कुछ गुप्त इच्छाएं हो सकती हैं, लेकिन कम से कम ज़ोर से कुछ बताओ
    • विदेश में यात्रा करें एक कारण है कि बहुत से लोग विदेश यात्रा करना चाहते हैं जब वे जन्मदिन मनाते हैं। दुनिया में अविश्वसनीय चीजें हैं, और उन्हें देखने से जोड़े के बीच मौजूद बंधनों को मजबूत किया जा सकता है और यादें जो कि उनके बाकी जीवन के लिए जीवित रहेंगी।
  • चित्र शीर्षक से एक शादी की सालगिरह कदम 14
    2
    आप कोलोन में प्यार के तालों को देख सकते हैं, पेरिस में रॉडिन उद्यान में दोपहर का भोजन कर सकते हैं, एक थाई महासागर पर सूरज सेट करें, या टोक्यो के चेरी के पेड़ों के नीचे बैठें।
    • अपना ड्राइव-इन सिनेमा होममेड बनाएं अगर आपके पास एक बड़ा पर्याप्त यार्ड है, या कोई ऐसी जगह है जिसे कोई ऐसी जगह है, तो एक प्रोजेक्टर और एक अपेक्षाकृत छोटी स्क्रीन (कुछ ऐसी चीजें जो व्यापार उपकरण आपूर्तिकर्ताओं जैसे कि बैठकों और सम्मेलनों में इस्तेमाल की जाने वाली सेवाओं से आसानी से किराए पर ली जा सकती है) प्राप्त करें। इसे यार्ड में रखें और अपनी कार को स्क्रीन के सामने रखें। भोजन, पॉपकॉर्न और कैंडी लें यदि पर्याप्त जगह है तो आप अन्य जोड़ों या परिवार के सदस्यों को भी आमंत्रित कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से एक शादी की सालगिरह का शीर्षक चरण 15
    3
    अपने रिंगों को अपडेट करें गठबंधनों को अपडेट करते समय बेहतर के लिए आपका प्यार कितना बदल गया है, इसकी भौतिक अभिव्यक्ति करें नए गठबंधनों को एक साथ चुनें आप मूल के साथ कुछ भी करने की कोशिश भी कर सकते हैं। आप उनसे एक लूप के साथ जुड़ सकते हैं और उन्हें एक बॉक्स में डाल सकते हैं या उन्हें एक नया जोड़ी कस्टम रिंग्स बनाने के लिए पिघला सकते हैं।
    • अपने आप को पत्र लिखें याद रखें कि साल भर आपको लिखने के लिए खर्च किए गए थे। अपने जन्मदिन तक दैनिक पत्र लिखने की कोशिश करें फिर उन्हें अपने साथी के साथ विनिमय करें आप अपनी यादों, अपनी भावनाओं, सभी चीजों के बारे में लिख सकते हैं वैसे भी, जो आपको लगता है कि सबसे अच्छा है के बारे में लिखें।
  • चित्र शीर्षक एक शादी की सालगिरह कदम 16 शीर्षक
    4
    अपनी यादें पास करें अपने बच्चों और नातव्यों को अपनी यादों को पारित करने के लिए एक डायरी बनाने पर विचार करें। आप किस तरह से मिले और प्रेम में पड़ गए, आप का सामना करने वाली कठिनाइयों और खुशियाँ साझा की कहानी की एक डायरी रखें। उन पत्रों या नोटों पर विचार करें, जिसमें शादी से निपटने के तरीके और जीवन की कठोरता के बारे में व्यावहारिक सलाह शामिल है।



  • विधि 3
    चुप रहो और आराम से रहें

    1. 1
      • पेंट बर्तनों आप विशिष्ट स्टूडियो में खुद के लिए vases बना सकते हैं। प्लेटों को चित्रित करने पर विचार करें जो आपकी दीवारों या मग पर प्रदर्शित किया जा सकता है जो हर सुबह इस्तेमाल किया जा सकता है यह एक शांत और चुप रास्ता है जो युगल को रचनात्मक बनाकर और ऐसी कई चीजें बनाने के लिए जो एक साथ कई वर्षों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको पिकासो नहीं होना पड़ता है: कई जगहों पर स्याही होगा जो किसी विशेष छवि को बनाने की आवश्यकता के बिना एक आइटम को पूरी तरह से कवर करने का कार्य रखता है। कुछ लोग हर गतिविधि को सुलभ बनाने के लिए प्रिंट और स्टेंसिल भी पेश करेंगे।
    2. एक शादी की सालगिरह का जश्न मनाने वाला शीर्षक चित्र 17
      2
      कुछ संयंत्र एक पेड़ या अन्य दीर्घकालिक प्लांट संयंत्र करें आप इसे अपने यार्ड में लगा सकते हैं- विशेष जगह के साथ-या निकटतम जंगल में। तटीय सेक्वाइया को रोपण करने पर विचार करें, जो कि दुनिया में सबसे ज्यादा जीवित जीव है। क्या उसके प्यार का एक महान वसीयतनामा!
      • यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्लांट आक्रामक नहीं है, शहर के हॉल से संपर्क करें। इससे आप एक सार्वजनिक पार्क में इसे लगाने की भी अनुमति दे सकते हैं
      • ताजे फल चुनें स्थानीय खेत पर जाएं और जामुन एकत्र करें। आप मौन का आनंद ले सकते हैं या अपनी यादों के बारे में बात कर सकते हैं।
      • जब वे पर्याप्त फल एकत्र करते हैं, तो पाई को सेंकना संभव होगा। एक छोटी सी आइसक्रीम के साथ इसे एक फिल्म देखते हुए या आग से बैठे रहते हुए स्वाद लें।
      • उपहार बॉक्स बनाएं छोटे उपहारों के बॉक्स बदलने का प्रयास करें वे आपके साथी को उन रिश्तों को याद करने में मदद कर सकते हैं, जो वे दोनों साझा करते हैं। यह आप के रिश्ते को कैसे समझते हैं इसका सारांश हो सकता है - इसलिए इस उपहार को बनाने का प्रयास करें अपने रिश्ते के महत्वपूर्ण बिंदुओं या साझेदार की अधिक प्यारी सुविधाओं के बारे में सोचते समय जो भी बात आती है, उसका उपयोग करें।
      • एक उदाहरण: एक रबड़ बतख शामिल है जो पार्क फव्वारा के निकट आपके डेटिंग प्रस्ताव का प्रतीक है - एक कप जिसमें कला का संग्रहालय का टुकड़ा है जहां आपने पहले दिनांक दिया था - या थोड़ा गिलास छत्र आपको याद दिलाने के लिए जहां वे दोनों बारिश में पकड़े गए थे और एक शाम के नीचे आश्रय लेना था।
      • एक पुस्तक लिखें एक छोटी किताब लिखें जहां आप अपने रिश्ते को संक्षेप में बताते हैं और अपनी भावनाओं को दर्शाते हैं। कोई भी सामग्री जिसे आप शामिल करना चाहते हैं या उपयुक्त दिखना चाहते हैं वह अच्छा है। आप रिक्त पत्रिका को भरकर या कागज को प्रिंट करने के लिए एक ऑनलाइन प्रकाशक ढूंढकर किताबें बना सकते हैं।
      • उन कविताओं के साथ भरें जो आपके साथी की याद दिलाते हैं, उन दोनों की तस्वीरें, जिन पर आपने दोनों का दौरा किया है, जो पत्र भेजे गए हैं या जो शादी के बारे में आपकी भावनाओं का वर्णन करते हैं, अपने आप को यह संदेश देते हैं कि आपके साथी यह आपके लिए सार्थक होगा, या भविष्य में आपके साथी को संदेश देगा कि आपकी आशाएं कबूलेंगी कि कैसे चीजें होंगी

    विधि 4
    पारंपरिक रहें

    1. 1
      • एक यादगार उपहार चुनें आप बस एक ऐसी भावना का चयन कर सकते हैं जो दोनों के लिए अर्थ है। एक और विकल्प विशिष्ट जन्मदिनों के लिए पारंपरिक उपहारों का पालन करना होगा, जैसे चांदी, सोना आदि। यह संभव है कि दोनों एक संयुक्त उपहार के साथ सहमत हों, एक बड़ी खरीद के रूप में जो आप दोनों चाहते हैं एक नया टेलीविजन एक उदाहरण हो सकता है यदि आप पारंपरिक उपहार चाहते हैं, तो शादियों की सूची यहां दी गई है:
      • 5 डिग्री: लकड़ी
    2. चित्र शीर्षक से एक शादी की सालगिरह कदम 18
      2
      10 डिग्री: पीतल
    3. चित्र जश्न मनाने के लिए एक शादी की सालगिरह कदम 19
      3
      15 डिग्री: क्रिस्टल
    4. चित्र शीर्षक से एक शादी की सालगिरह कदम 20 शीर्षक
      4
      20 डिग्री: चीनी मिट्टी के बरतन
    5. चित्र शीर्षक एक शादी की सालगिरह कदम 21 शीर्षक
      5
      25 डिग्री: चांदी
    6. चित्र शीर्षक एक शादी की सालगिरह कदम 1 शीर्षक
      6
      30 डिग्री: मोती
      • 40 डिग्री: रूबी
    7. चित्र शीर्षक एक शादी की सालगिरह कदम 2 शीर्षक
      7
      50 डिग्री: सोना
    8. एक शादी की सालगिरह का जश्न मनाएं चित्र 3
      8
      60 डिग्री: हीरा
    9. चित्र शीर्षक से एक शादी की सालगिरह कदम 4 शीर्षक
      9
      मतों को नवीनीकृत करें आप मोमबत्ती के डिनर पर अपने प्रतिज्ञाओं को वितरित कर सकते हैं, या आप एक भव्य समारोह आयोजित कर सकते हैं। एक समारोह उन जोड़ों के लिए विशेष रूप से अच्छा होगा जो शादी के समय कोई पैसा नहीं था।
      • अपनी शादी के वीडियो देखें एक शादी की सालगिरह बिताने का एक और लोकप्रिय तरीका पत्नी के साथ बैठना और शादी के वीडियो देखना है। यह उन दोनों को उन चीजों का आनंद लेने की अनुमति देगा जो इतनी तनावपूर्ण थीं और उस समय इतनी भयानक लग रही थीं, जबकि यह उनसे प्यार के इस तरह के कार्य से जुड़े भावनाओं को याद दिलाने के लिए कार्य करता है। आप एक साथ या अन्य लोगों के साथ देख सकते हैं
    10. एक शादी की सालगिरह कदम 5 शीर्षक से चित्र शीर्षक
      10
      यह सब फिर से प्रयास करें अपनी शादी की सालगिरह का जश्न मनाने के लिए एक लोकप्रिय तरीका है कि आप अपने शादी के रिसेप्शन के स्थान पर रात का भोजन करें। यह उन रात के सभी खुश यादों की याद दिलाएगा पहले से कॉल करने पर विचार करें और रसोईघर के कर्मचारियों से पूछें कि यदि शाम के खाने को फिर से बनाने की संभावना है तो यह पहले से मेनू पर नहीं है।
      • मूल यात्रा लें परिभ्रमण उन लोगों में बहुत लोकप्रिय है जो शादी की सालगिरह का जश्न मनाने के लिए चाहते हैं वे विमान से यात्रा के तनाव को दूर करते हैं और जोड़े को एक आराम वातावरण का आनंद लेने के लिए समय प्रदान करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com