IhsAdke.com

तेरह वर्ष की सालगिरह कैसे मनाएं

आप अंततः एक किशोरी बन रहे हैं! यह केवल एक बार होता है, इसलिए पार्टी को भयानक होना चाहिए। इस विशेष अवसर को मनाने के लिए क्या करना है? चलो बुद्धिशीलता शुरू करो!

चरणों

भाग 1
इसे आसान रखें

  1. 1
    दोस्तों के एक समूह में शामिल हों सब के बाद, बेहतर, बेहतर। कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर यह 2 या 12 है, तो उसके आसपास कुछ दोस्तों के पास यह और भी मजेदार बना देगा। समूह गतिविधियों के लिए पर्याप्त लोगों को कॉल करने की कोशिश करें, लेकिन एक ऐसा संख्या हो जिस पर नियंत्रण से बाहर निकलने का खतरा नहीं है
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि कितने लोग निमंत्रित करेंगे, अपनी रात की योजना बनाएं और फिर एक संख्या चुनें कभी-कभी यह निर्धारित करता है कि - कार में कितने लोग फिट होंगे, टीम की एक भी संख्या, या कितनी सीटें हैं
  2. एक 13 वें जन्मदिन की स्टेप 02 को जश्न मनाने वाला चित्र
    2
    खाना चुनें अपने पसंदीदा रेस्तरां में खाना खाएं, घर पर रहें और पिज्जा का ऑर्डर कराएं, अपनी मां से कुछ खास खाना पकाने के लिए कहें या स्वयं को खाना बना लें! महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने भूखे दोस्तों को खिलाना और उनके साथ मज़ेदार खेलना है। अच्छा खाना पार्टी को एक सफल बनाता है
    • अपने दोस्तों को व्यस्त रखने का यह एक बहुत अच्छा विचार है, हर कोई अलग-अलग टॉपिंग्स के साथ अपना पिज्ज़ा तैयार कर सकता है, केक को सज सकता है, या अपने सैंडविच बना सकता है या अपनी मां और पिता की देखभाल करें! हर बार खिलाया जाता है, आप बाकी पार्टी की योजना बना सकते हैं।
  3. एक 13 वें जन्मदिवस चरण 06 का जश्न मनाने वाला चित्र
    3
    सिनेमा या घर पर एक फिल्म को आराम करो और देखो दोस्तों के साथ हास्य देखने के लिए महान हैं! और फिर वे आपके घर में सो सकते हैं ताकि आप देर रात तक रह सकें। सूर्योदय तक जाग कौन रह सकता है? या शायद एक फिल्म मैराथन
    • यदि आप देर तक रहने के लिए जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास जागृत रहने के लिए चीनी है, रोशनी आपको जागती रहती है, और चीजें ऊब और नींद से बनी रहती हैं।
  4. एक 13 वें जन्मदिन का स्टेप 04 जश्न मनाने वाला चित्र
    4
    अपने दोस्तों के साथ दृश्यमान परिवर्तन करें अगर वे लड़कियां हैं, बिल्कुल! कुछ आमंत्रित करें, उन्हें श्रृंगार लाने के लिए कहें और अच्छी तरह से बने प्रत्येक को छोड़ दें और कौन परवाह करता है अगर आप हास्यास्पद लगते हैं? हर कोई हंसी और वैसे भी एक तस्वीर लेने के लिए चाहते हैं। जबकि वे स्कूल, अन्य मित्रों, लड़कों, सिनेमा, संगीत, मशहूर हस्तियों से बात करते हैं - कुछ भी!
    • आप यह बहुत ही हास्यास्पद तरीके से कर सकते हैं। चमकदार नीले रंग की छाया, लाल होंठ - आप जिस प्रकार की चीज़ खराब तरीके से साफ-सुथरे लोगों में देखते हैं फिर चित्र लें और एक प्रकार का फैशन शो बनाएं
  5. एक 13 वें जन्मदिन का चरण 05 का जश्न मनाने वाला चित्र
    5
    मॉल पर जाएं पार्टी के कुछ हफ़्तों के लिए अपना पैसा बचाएं (और अपने दोस्तों को ऐसा करने के लिए कहें) और फिर शॉपिंग पर जाएं। नए कपड़ों की कोशिश करने के लिए मज़े करो, भले ही आप उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकें! दुकानों में चले जाएं, जो आप कभी भी नहीं जायेंगे और उन चीजों की कोशिश करेंगे जिन्हें आप कभी नहीं पहनेंगे। लेकिन विक्रेता को पता नहीं है!
    • अगर आप मॉल में नहीं जाना चाहते हैं, तो कहीं जाएं, जो समय बिताना और पैसा खर्च करना पसंद करता है। यह आपका दिन है! बुकस्टोर्स, सीडी स्टोर में पागल हो जाओ, झुमके और रिंगों की कोशिश में घंटों खर्च करें, या चित्रों या प्रदर्शनों को देखिए।
  6. एक 13 वें जन्मदिन का चरण 13
    6
    तैर जाओ यदि संभव हो तो, पूरे दिन तैराकी खर्च करें। अपने सभी दोस्तों से नाश्ता, तौलिया लाने और दिन का खेल या धूप में खपत करने के लिए कहें।
    • सुनिश्चित करें कि आपके मित्र इस तरह से! कुछ लोग पसंद नहीं करते या नहीं तैर सकते हैं तय करने से पहले उन्हें पहले पूछें।
  7. एक 13 वां जन्मदिन का चरण 15 शीर्षक से चित्र देखें
    7
    बाहर जाओ, कराओके में गाएं और वीडियो गेम खेलें! एक मशीन खरीदें या किराए पर लें (या देखें कि कोई मित्र एक है) और एक रात के लिए एक पॉप स्टार बनें जब सब लोग थके हुए हो, तो कुछ प्रतियोगी कोने या गेम गेम्स बनाएं।
    • सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता आपको पार्टी के लिए घर देने के लिए सहमत हैं! उन्हें अपनी योजनाओं के बारे में पता करें ताकि वे चिंता न करें या हर 5 मिनट में क्या हो रहा है यह देख सकें।
  8. एक 13 वें जन्मदिन का चरण 19 का शीर्षक चित्र बनाएं
    8
    गेंदबाजी गली पर जाएं मेहमानों को दो समूहों में विभाजित करें, देखें कि कौन खेल को जीत जाएगा, और विजेता टीम का पुरस्कार क्या होगा हर कोई खेल सकते हैं और मजा कर सकते हैं, भले ही वे बहुत अच्छी तरह से नहीं खेल सकें। देखें कि आप अपने जन्मदिन की किताब या बुक कर सकते हैं क्योंकि यह सस्ता है!
    • बॉलिंग हॉल में आमतौर पर पूल टेबल, डार्ट्स और आर्केड भी होते हैं! अद्भुत भोजन का उल्लेख नहीं करने के लिए इस तरह, एक बार आप कई बार खेलने के थक गए हैं, आपके पास अभी भी बहुत कुछ करना है।
  9. एक 13 वें जन्मदिन का चरण 21 शीर्षक से चित्रित करें
    9
    सभी को पेंटबॉल में ले लें बॉलिंग की तरह, यह ऐसा कुछ है जो हर कोई खेल सकता है। कौन लोगों को गोली मारना पसंद नहीं करता है? यदि आपके पास बराबर संख्या की टीम बनाने के लिए पर्याप्त लोग हैं, तो क्यों नहीं? आपका जन्मदिन रॉक करने के लिए निश्चित है
    • सक्रिय होना हमेशा अच्छा होता है, खासकर अगर यह सामान्य से कुछ है स्केटिंग पार्क में जाने, गोल्फ, वॉलीबॉल, लंबी पैदल यात्रा या नौकायन करने की कोशिश करें। ऐसा कुछ करो जिसे आप सामान्य रूप से नहीं करेंगे!
  10. 10



    कुछ पार्टी गेम खेलें वे सिर्फ शिशुओं के लिए नहीं हैं, खेल किसी भी पार्टी के बर्फ को तोड़ सकते हैं और हर किसी को हंसते हैं। इन खेलों के लिए यहां कुछ विचार हैं!
    • एक खजाने की खोज बनाएँ घर के चारों ओर चीजों को छिपाने के लिए अपने माता-पिता को (या कोई अन्य) पूछो दो टीमों को विभिन्न सुरागों के लिए दिखना चाहिए और दोनों टीमों को खत्म करने के लिए चलाने के लिए समय हो सकता है।
    • पहले और बाद में दोनों टीमों की एक तस्वीर लें। यह बाद में एक महान याद दिलाएगा!
    • मूत्राशय खेल खेलें कागज के छोटे टुकड़ों पर चुनौतियों को लिखें और उन्हें ब्लैडर के अंदर रखें। तब लोगों को एक मूत्राशय का चयन करना चाहिए, इसे बाहर निकालना और अंदर चुनौती को पूरा करना होगा!
  11. एक 13 वें जन्मदिन का 23 वां जन्मदिन चित्र 23 शीर्षक
    11
    केक मत भूलना! क्योंकि जिस आयु का आप पूरा कर रहे हैं, उसके बावजूद, केक किसी भी जन्मदिन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। एक बार जब सभी गेम पूरा हो जाएंगे, तो बधाई देने का वक्त आ गया है!
    • आप मेहमानों को अन्य खाद्य पदार्थों की पेशकश भी कर सकते हैं। पेय (पानी, सोडा), पाई, दिलकश, बर्फ की क्रीम (यदि गर्म है) और पागल मांस के साथ रोटी यह स्वाद है कि किसी भी मेहमान को खाने के लिए प्यार करता है

भाग 2
कुछ बड़ा करें

एक 13 वें जन्मदिन का पहला कदम 01 शीर्षक
1
अपने आप को लाड़ प्यार पार्टी के सप्ताह के दौरान पेशेवर इलाज के लिए पैसे बचाने के लिए, अपने माता-पिता को एक जन्मदिन का उपहार के रूप में भुगतान करने या अपने खुद के सौंदर्य उत्पादों का उपयोग करने और अपने आप को घर पर लाने के लिए कहें! चुनने के लिए कई उपचार हैं और आप बाद में बहुत अच्छा लगेगा!
  • यहां तक ​​कि अगर आप स्पा के पास नहीं जा सकते हैं, तो इसे आपको रोक देना नहीं है! तुम और तुम्हारे दोस्त एक दूसरे से फेशियल और नाखून कर सकते हैं! आप निश्चित रूप से सबसे पहले एक हैं।
  • एक 13 वें जन्मदिन का जश्न मनाने के चरण 07 का शीर्षक चित्र
    2
    घर पर एक शिविर यात्रा करें यार्ड में कैंपिंग एक पार्टी में महान काम करता है आप आग, या लालटेन के चारों ओर बैठ सकते हैं, खा सकते हैं, पीते हैं, कहानियां बता सकते हैं, गिटार बजा सकते हैं और रात के आसमान का आनंद उठा सकते हैं!
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास जिस चीज की ज़रूरत है, उसके लिए आपको शिविर का इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है!
  • एक 13 वें जन्मदिन का स्टेप्स 08 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    थीम पार्क पर जाएं कभी-कभी घर पर रहना या फिल्मों में जाने के लिए पर्याप्त विशेष नहीं है एक थीम पार्क में एक दिन व्यतीत करें! बस सुनिश्चित करें कि आप सभी विशेष क्षणों को रिकॉर्ड करने के लिए खुद को और एक कैमरा खिलाने के लिए पर्याप्त धन लाएँ!
    • एक विकल्प के रूप में, आप घर से स्नैक्स और शीतल पेय ला सकते हैं।
  • एक 13 वें जन्मदिन का स्टेप 10 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    कुछ पूरी तरह से अलग करो फिल्मों या रेस्तरां में जाने के बजाय, ऐसा कुछ करो जो आपने कभी नहीं किया है घुड़सवारी, एक कॉमेडी या थिएटर शो या एक मछलीघर जाओ। खूबसूरत पोशाक आप हमेशा ऐसा क्यों करते हैं यदि आप कुछ अलग और विशेष कर सकते हैं?
    • आप कहीं भी जा सकते हैं कि आप हमेशा जाते हैं, लेकिन अलग तरीके से पोशाक करें, जैसे आपके पसंदीदा रेस्तरां अपनी कल्पना का प्रयोग करें!
  • 5
    एक थीम्ड पार्टी हो आपको क्लासिक को कॉपी करने की आवश्यकता नहीं है काले और सफेद या 80. यह रचनात्मक होने का समय है ग्लिट्ज़ और ग्लैमर के साथ एक पार्टी बनाएं
    • क्या संभव है और क्या नहीं है के बारे में अपने माता-पिता से बात करें। एक अच्छी तरह से बनाई गई पार्टी को बहुत पैसा चाहिए कई विचारों के साथ एक सूची तैयार करें और उनसे जांच करें कि क्या करें।
  • एक 13 वें जन्मदिन की स्टेप 18 में जश्न मनाने वाला चित्र
    6
    एक फ़ुटबॉल गेम पर जाएं चाहे वसंत, ग्रीष्म, सर्दी या गिरावट, शायद कुछ चल रहा हो। कहीं जाकर अपने दोस्तों को मज़े, खाने और कुछ दिलचस्प देख सकें।
    • सोडा, स्नैक्स, कंबल और कुर्सियां ​​लेकर सबकुछ अधिक मजेदार बनाएं। यह मनोरंजन के साथ एक पिकनिक जैसा है! कुछ गेम भी लें, अगर गेम में लंबे समय तक ब्रेक हो जाता है, तो आप और आपके दोस्तों को ऊब नहीं मिलता।
  • एक 13 वें जन्मदिन का 14 वां जन्मदिन
    7
    एक कॉन्सर्ट या शो में जाएं उस बैंड को देखने का मौका लें जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा या नयी जगह पर जाना है। पता करें कि आपके क्षेत्र में क्या हो रहा है और जितनी जल्दी हो सके टिकट खरीदें!
    • कभी-कभी कॉन्सर्ट देर हो जाती हैं और महंगा हो सकता है योजना बनाने से पहले अपने दोस्तों से परामर्श करना मत भूलना वे अलग-अलग और महंगी चीजों के बजाय पिज्जा और वीडियो गेम पसंद कर सकते हैं। लेकिन शायद आप उनके दिमाग को बदल सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • एक पार्टी में आपके मेहमानों की आवश्यकता हो सकती है सब कुछ प्रदान करें इसका मतलब यह है कि उन्हें खिलाने और सुनिश्चित करना कि वे आराम से और मज़ेदार हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि किसी भी पार्टी के खाद्य पदार्थों को एलर्जी नहीं है!
    • किसी भी प्रकार की दवा या अल्कोहल से दूर रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com