IhsAdke.com

अपनी पार्टी के लिए अल्कोहल पेय कैसे खरीदें

यदि आप पहली बार एक पेय पार्टी कर रहे हैं, तो आपको यह जानने की आवश्यकता है कि किस प्रकार के पेय खरीदने और सही मात्रा क्या है। इसके अलावा, मादक पेय बहुत महंगा हो सकता है, इसलिए आपको पर्याप्त अल्कोहल खरीदना पड़ता है और इसे बजट में रखना चाहिए। दलों के लिए अल्कोहल खरीदने के लिए कुछ बुनियादी मूलभूत बातें हैं, और एक बार जब आप उनसे खुद को गुप्त रखते हैं, तो आप जान लेंगे कि जब आप दोस्तों के साथ पार्टी करना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें।

चरणों

शीर्षक वाली तस्वीर आपकी पार्टी के लिए शराब खरीदें चरण 1
1
उस पार्टी का आकार और प्रकार निर्धारित करें जिसे आप व्यवस्थित करने जा रहे हैं। पार्टी जितनी अधिक होगी, उतनी ही ज्यादा पीने से यह लगेगा। हालांकि, विभिन्न प्रकार के पार्टियां विभिन्न प्रकार के शराब की मांग करते हैं उदाहरण के लिए, एक साधारण दोपहर के भोजन के एक कॉकटेल या एक शादी पार्टी के रूप में के रूप में ज्यादा शराब की जरूरत नहीं है।
  • आपकी पार्टी चरण 2 के लिए अल्कोहल खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    पार्टी के लिए एक अतिथि सूची बनाएं यदि यह एक औपचारिक पार्टी नहीं है, जिसमें लोग केवल एक निमंत्रण के साथ आते हैं, तो आप केवल उन लोगों की संख्या का अनुमान लगा सकते हैं जो भाग लेंगे। फिर भी, आपको पता चल जाएगा कि कितने लोग पीएंगे और आपको कितना पीना चाहिए।
  • अपनी पार्टी के चरण 3 के लिए शराब खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3



    तय करें कि पार्टी कब तक चलेगी। पार्टी जितनी अधिक होगी, उतना ही अधिक पेय लेगा। अंगूठे का एक अच्छा नियम आप का पालन कर सकते हैं ताकि पेय खरीदना है ताकि प्रत्येक अतिथि पार्टी के पहले घंटे में दो पेय का उपयोग करें और प्रत्येक अतिरिक्त घंटे के लिए 1 पेय दें।
  • चित्र शीर्षक से आपकी पार्टी के लिए अल्कोहल खरीदें चरण 4
    4
    पेय की एक अच्छी किस्म चुनें आप निश्चित रूप से पता है कि एक पेय अपने मेहमानों की पसंदीदा नहीं है, तो इसे खरीदने के लिए नहीं है। लेकिन, अगर कोई प्रतिबंध नहीं है, तो बियर, मदिरा और विभिन्न शराब विकल्पों की पेशकश करें। इसके अलावा पेय मिश्रण करने के लिए एक ग्लास प्रदान करें
    • पेय के प्रत्येक प्रकार के मेहमानों और लंबाई पार्टी की संख्या के आधार की राशि की गणना। आप केवल एक अनुमान पर भरोसा कर सकते हैं, तो यह पार्टी के दौरान पेय से बाहर चल रहे हैं और अधिक से अधिक खरीदने के लिए बेहतर है।
    • आप अवसर के अनुसार और लोगों के साथ प्रत्येक प्रकार के पेय की मात्रा में भिन्न हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, विश्व कप के समय की बैठक के लिए, अधिक बियर रखने के लिए बेहतर है। यदि आप औपचारिक रात का भोजन आयोजित करते हैं तो अधिक शराब की पेशकश करें
  • आपकी पार्टी के कदम 5 के लिए शराब खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने घर के पास एक शराब की दुकान या बाज़ार में पेय खरीदें शराब भंडार में एक बड़ी सूची और विविधता है
    • अगर आपकी पार्टी बहुत बड़ी है, तो वितरक से खरीदना सबसे अच्छा है, जो कम कीमतों पर बड़ी मात्रा में बेच सकता है। लोड करने में मदद करने के लिए कुछ दोस्तों या परिवार को लें।
  • युक्तियाँ

    • जब पेय की राशि की गणना, एक (4% शराब), (11% शराब) शराब की 150 मिलीलीटर की एक गिलास, बियर की 350 मिलीलीटर की एक गिलास या 45 की एक खुराक के रूप में "पीने" पर विचार एक आसुत शराब की मिलीलीटर (40% शराब)।

    चेतावनी

    • अपने मेहमानों के लिए पर्याप्त पानी उपलब्ध है मादक पेय पदार्थों का निर्जलीकरण करता है, जिसका अर्थ है कि आपके मेहमान प्यासे होंगे और शरीर के तरल पदार्थ को फिर से भरने के लिए पानी की आवश्यकता होगी। पानी के अलावा, आप अन्य पेय की सेवा कर सकते हैं। शराब से अन्य चीज़ों को पीने के लिए अपने मेहमानों को प्रोत्साहित करें
    • एक खाली पेट पर शराब पीने से असुविधा हो सकती है पार्टी के मेजबान के रूप में, आपको खाना चाहिए ताकि शराब लोगों को बीमार न करे। आलू जैसी भारी खाद्य पदार्थों से बचें नाश्ता और नाश्ते की सेवा करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com