IhsAdke.com

एक मजेदार पार्टी की योजना कैसे करें

क्या आप एक पार्टी कर रहे हैं? नियोजन में सहायता की आवश्यकता है? आपको अपना लेख मिला है

चरणों

योजना एक मजेदार पार्टी कदम 1 योजना शीर्षक
1
थीम तय करें एक अनन्य तत्व चुनें, जो आपके निमंत्रण को बाहर खड़े करता है और अपने मेहमानों को एक-दूसरे को जानने के लिए एक बेहतर कारण बताएं उदाहरण के लिए, आप पनीर और वाइन चखने, बोर्ड गेम की एक रात या 80 की पार्टी कर सकते हैं.बच्चों के लिए, एक पाजामा पार्टी हमेशा एक अच्छा विकल्प है या आप डिज्नी-थीम वाली रात बना सकते हैं, समुद्री डाकू बनाम निन्जा या एक स्पोर्ट्स पार्टी
  • योजना एक मजेदार पार्टी कदम 2 योजना शीर्षक
    2
    मेहमानों की एक सूची बनाएं अपने स्थान की सहायता से अधिक लोगों को आमंत्रित करें। कुछ लोगों को आमंत्रित न करें और फिर कुछ और कहें जब वे कहते हैं कि वे नहीं करेंगे। इससे पहले उन लोगों को आमंत्रित किया जाएगा जिन्हें पहले आमंत्रित नहीं किया गया था और यह हर किसी के लिए असहज हमेशा होता है। ऐसा हो सकता है कि हर कोई आपकी पार्टी में जाने का निर्णय न करे, इसलिए पर्याप्त लोगों को आमंत्रित करें विभिन्न समूहों के लोगों को आमंत्रित करने की कोशिश करें ताकि कोई भी विचलित न हो। निमंत्रण में लिखें कि आपके दोस्तों के मित्रों का स्वागत है। यदि आप भोजन और पेय की देखभाल करते हैं, तो सबको कुछ लाने के लिए कहें। आप इसे अपने विषय से जोड़ सकते हैं। आप एक उपहार विनिमय भी जोड़ सकते हैं, इसलिए हर कोई कुछ छोटे उपहार ला सकता है।



  • योजना एक मजेदार पार्टी चरण 3 योजना शीर्षक
    3
    कुछ गेम या अन्य विशिष्ट चीजों को तैयार करें यदि हर कोई बातचीत, भोजन और पेय से खुश है, तो आपको खेलों की आवश्यकता नहीं होगी, लेकिन वार्तालाप को शांत करने के लिए कुछ तैयार करना हमेशा अच्छा होता है। यह पासा, ट्विस्टर या बोर्ड गेम जैसे कुछ "एपल्स टू एपल्स" की तरह सरल हो सकता है। बच्चों को सत्य या चैलेंज, परिवर्तन या रसोई परियोजनाओं का आनंद ले सकते हैं।
  • योजना एक मजेदार पार्टी कदम 4 योजना शीर्षक
    4
    पर्याप्त भोजन और पेय लें लोग हमेशा बचा हुआ घर ले सकते हैं और यह लापता होने से बेहतर है। ऐसे खाद्य पदार्थों के बारे में सोचें जो तैयार करने में आसान होते हैं और एक समय में बहुत ज्यादा काम की आवश्यकता नहीं होती है यदि आप पार्टी के दौरान भोजन तैयार करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास शुरुआत में काम करने के लिए कुछ है, जैसे पार्टी का मिश्रण, चीज और बिस्कुट, फल या फ्रेंच फ्राइज़ सुनिश्चित करें कि आपके पास गैर-अल्कोहल पेय विकल्प और कैफीन के साथ कुछ है यदि आप शीतल पेय पेश करने जा रहे हैं, तो सामान्य और आहार विकल्प हैं। बच्चों की पार्टी के लिए, आप कुछ कॉकटेल का फल पंच या गैर-अल्कोहल संस्करण बना सकते हैं।
  • एक मजेदार पार्टी पहचान योजना शीर्षक वाली छवि
    5
    उच्चारण को अपने विषय में सजाने के लिए यदि आप वास्तव में किसी विषय का पालन करना चाहते हैं, तो सजावट को आपके मूड को उसी मूड में रखना चाहिए। आप विशेष अतिथि या थीम वाला पार्टी गेम जैसी इंटरैक्टिव तत्व भी कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक समुद्री डाकू पार्टी के लिए, आप कुशन वाले क्षेत्र को घेर सकते हैं और इसे तलवार से लड़ने के लिए व्यवस्थित रख सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com