IhsAdke.com

आपकी शादी की सदस्यता के सदस्य चुनना

एक बार जब आप शादी करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको मुश्किल निर्णय हो सकता है कि आपके शादी के दिन आपके साथ कौन होगा आप किसी को चोट नहीं पहुंचना चाहते हैं, लेकिन आप यह भी सुनिश्चित करना चाहते हैं कि पार्टी को यथासंभव कुछ समस्याएं हैं। शादी की पार्टी के लिए मेहमानों में ब्राइड्समेड्स, गोरमेनमैन, ब्राइड्समेड्स, पन्ने, शादी की अंगूठी का लड़का और फूलों की लड़की शामिल है। आप उन लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं, जो आपके करीबी दोस्तों और परिवार के करीबी दोस्त हैं, लेकिन कोई भी नियम नहीं है कि आपको कितने लोगों को आमंत्रित करना चाहिए। आप एक व्यक्ति और एक दर्जन से अधिक के बीच आमंत्रित कर सकते हैं- अपनी शादी की प्रेमालाप के सदस्यों को चुनने के लिए पार्टी के अनुपात और समारोह के आधार पर होना चाहिए। अगर यह एक छोटी सी शादी है, तो वेदी में कुछ लोग होंगे और इसके विपरीत एक बड़ी घटना होनी चाहिए।

चरणों

चित्र शीर्षक अपनी शादी पार्टी चुनें चरण 1
1
आपके लिए मेहमानों की सबसे अच्छी संख्या निर्धारित करें यह हो सकता है कि आप और आपके लड़के के आधे लोग कितने चाहते हैं, लेकिन याद रखें कि जितने अधिक लोग जटिलताओं के लिए अधिक संभावनाएं हैं सुनिश्चित करें कि हर किसी को पोशाक के मूल्य के अनुरूप है, पार्टियों की तारीखों (न केवल शादी, लेकिन यह भी बैचलर पार्टी (क) दुल्हन के दिन, आदि की) है और हर किसी को जानते हैं और अच्छी तरह से संबंधित हैं।
  • कई शादी सलाहकारों की सलाह है कि यह प्रत्येक 1 मेहमान के लिए 1 गॉडमदर और 1 गॉडफादर होगा।
  • चित्र शीर्षक अपनी शादी पार्टी चुनें चरण 2
    2
    नौकरानी की नौकरानी और पृष्ठ चुनें
    • आप इस भूमिका को चलाने के लिए 1 या 2 महिला या पुरुष चुन सकते हैं। कुछ दुल्हन 2 ब्राइड्समेड्स के लिए चुनते हैं, जब उनका सबसे अच्छा दोस्त और एक बहन होता है और दोनों के बीच चयन नहीं करना चाहता। वही पृष्ठों के लिए जाता है अग्रिम में जान लें अगर ये लोग साथ में आकर सहमत हो जाएं कि आपके लिए क्या सबसे अच्छा है, स्वयं के लिए नहीं।



  • चित्र शीर्षक अपनी शादी पार्टी चुनें चरण 3
    3
    जिन भरोसेमंद लोगों को आप वास्तव में भरोसा कर सकते हैं उनका चयन करें तुम्हारी शादी का दिन एक विशेष घटना है और जो लोग आपकी वेदी पर रहते हैं उन्हें जिम्मेदार होना चाहिए। उन्हें आमंत्रित करते समय स्पष्ट रूप से अपनी उम्मीदें व्यक्त करते हैं - आप अपनी इच्छाओं को संप्रेषित करने में स्पष्टता की कमी के कारण निराश नहीं होना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक आपका शादी पार्टी चुनें चरण 4
    4
    दोस्तों के बजाय करीबी परिवार के सदस्यों को आमंत्रित करने पर विचार करें। आपका अर्ध-भाई भी अपने परिवार से किसी को भी गॉडमदर या गॉडफादर के रूप में चुन सकता है। यदि आप एक बहन नहीं चाहते हैं और एक दोस्त के लिए चुनते हैं, तो अपने घर में नतीजों से निपटने के लिए तैयार हो जाओ
  • युक्तियाँ

    • सिर्फ इसलिए कि किसी को आप का आह्वान किया है आमंत्रित किए जाने (क) उनकी शादी में सम्मान की, मतलब यह नहीं है कि आप एक ही तरह से पक्ष वापस जाने के लिए दायित्व नहीं है। केवल आमंत्रित करता है, तो आप वास्तव में चाहते हैं कि जिस व्यक्ति के साथ वेदी enteja और (क) अगर यह दूसरों की शादी वेदी के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है और साथ ही नाराज न हों।
    • यदि आपके मित्र बहुत दूर रहते हैं, तो स्वयं पाते हैं कि वे जुलूस का हिस्सा नहीं हो सकते। हालांकि, वे शादी से पहले सभी उत्सवों में भाग लेने में सक्षम नहीं हो सकते हैं हमेशा उन्हें तैयारी की प्रगति के बारे में बताएं ताकि वे जान सकें कि वे विशेष दिन पर वास्तव में प्यार करते हैं।
    • अगर आप शादीशुदा लड़के या फूल लड़की को लेने का फैसला करते हैं, तो पता है कि समारोह के दौरान वे पूरी तरह से सहयोग नहीं कर सकते हैं। जुलूस में पराजित होने के बाद छोटे बच्चों को अपने माता-पिता और परिवार के साथ बैठना पड़ सकता है।
    • गॉडमदर को जरूरी नहीं कि एक महिला होनी चाहिए, न ही गॉडफादर को एक आदमी होना चाहिए। एक आदमी के लिए दुल्हन की सबसे अच्छी दोस्त है वह आप को आमंत्रित कर सकते हैं होने के लिए "madrinho" - यहां तक ​​कि दूल्हे के साथ, यह एक "padrinha" आमंत्रित कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • अपने सम्मानित मेहमानों को अच्छी तरह से अग्रिम में न चुनें आपकी मित्रता समय के साथ बदल सकती है यदि आप आमंत्रण के एक साल से भी अधिक समय के लिए शादी की योजना बना रहे हैं। यदि आपको लगता है आप किसी के साथ अंतरंगता है, लेकिन लगता है कि हो सकता है भविष्य में के रूप में पास नहीं हैं, तो आप उस व्यक्ति को, कैसे एक भाषण, या शादी कार्यक्रम को वितरित करने के लिए एक छोटी भूमिका ले जा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com