IhsAdke.com

कैसे अपने माता पिता 25 साल की शादी की सालगिरह मनाने के लिए

अपने माता-पिता की शादी की 25 वर्ष की वर्षगांठ उनके जीवन में एक महान मील का पत्थर है। इस तारीख को चांदी की शादी के रूप में जाना जाता है, और इसे मनाते हुए काफी स्वाभाविक लगता है। लेकिन आपको इस स्थायी प्रेम को सार्थक और विशेष तरीके से मनाने के लिए सही तरीके से ढूंढना मुश्किल हो सकता है। आप एक घटना की योजना बनाकर अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह का जश्न मना सकते हैं, जैसे पार्टी या अंतरंग सभा आप अपने माता-पिता को एक स्नेही और निजी उपहार भी दे सकते हैं। इसलिए वे यह मील का पत्थर एक बहुत ही सार्थक तरीके से रख सकते हैं।

चरणों

विधि 1
स्मारक घटना की योजना बना रहा है

छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` class=
1
एक बड़ी पार्टी की योजना बनाएं दोस्तों और प्रियजनों के साथ अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह मनाने का एक तरीका उनके लिए एक बड़ी पार्टी बनाना है। आप अपने माता-पिता के प्रेम का जश्न मनाने के लिए परिवार, दोस्तों और प्रियजनों को निमंत्रण भेज सकते हैं। अपने घर में पार्टी या पार्टी की जगह किराए पर जहां सभी में भाग लेने के लिए पर्याप्त जगह है
  • आप अपने भाई-बहनों से पार्टी की योजना बनाने में मदद करने के लिए कह सकते हैं, खासकर अगर उन्हें आमंत्रित किया जाए। भोजन, पेय, टेबल सेट करने और कुर्सियों जैसे आइटम पार्टी के लिए व्यवस्थित किए जाने की आवश्यकता होगी।
  • इस बारे में सोचें कि क्या आप अपने माता-पिता के लिए एक आश्चर्यजनक पार्टी फेंक देंगे या आप उन्हें पार्टी की योजना में शामिल करेंगे या नहीं। आप अपने माता-पिता चकित करना चाहते है, तो एक आश्चर्य पार्टी के लिए विकल्प चुन सकते हैं, या आप उन्हें लपेट अगर वे आश्चर्यचकित हो करने के लिए बहुत ज्यादा पसंद नहीं है सकते हैं।
  • आप और आपके भाई-बहन परिवार के सदस्यों या दोस्तों को पेश करने के लिए मेजबान कार्यों को साझा कर सकते हैं, जो अपने माता-पिता के सम्मान में भाषण देने या देना चाहते हैं। आप घटना के दौरान पार्टी के लिए एक कैलेंडर बना सकते हैं जिसमें भाषणों और मजेदार समय का मिश्रण होता है।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` class=
    2
    एक छोटी, अंतरंग बैठक की योजना बनाएं यदि आप एक छोटी सी पार्टी चाहते हैं, तो आप अपने माता-पिता के सम्मान में एक अंतरंग पुनर्मिलन की योजना बना सकते हैं। छोटी सी बैठक बनाना उनकी शैली अधिक हो सकती है यदि आप अंतिम मिनट की घटना की योजना बना रहे हैं, तो पांच से दस मेहमानों के साथ एक छोटी सी पार्टी को व्यवस्थित करना आसान हो सकता है।
    • आपके माता-पिता का जश्न मनाने के लिए आप अपने घर में या अपने भाई-बहनों के घर में एक कॉकटेल पार्टी कर सकते हैं और स्नैक्स और ठाठ के पेय के साथ पूरा कर सकते हैं। या फिर आप एक रेस्तरां में अपने परिवार के करीबी दोस्त और करीबी दोस्तों के साथ एक छोटी रात के खाने की योजना बना सकते हैं, जो आपके माता-पिता का आनंद लेते हैं।
    • निर्णय लें कि क्या आप चाहते हैं कि बैठक आपके माता-पिता के लिए आपके प्रेम को मनाने के लिए आश्चर्यचकित हो। यदि आप आश्चर्यचकित नहीं करना चाहते हैं, तो आप उन्हें घटना के नियोजन में शामिल कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` class=
    3
    ईवेंट के लिए एक थीम चुनें आप पार्टी के लिए थीम चुनकर इस घटना को अधिक विशेष और अधिक स्मारक बना सकते हैं। एक ऐसे विषय पर सोचें, जिसके साथ आपके माता-पिता एक जोड़े के रूप में पहचानें। ऐसा कुछ चुनने का प्रयास करें जो आपको लगता है कि उनके रिश्ते का मज़ेदार या प्रतिनिधि होगा
    • अपने माता-पिता की रजत शादी की सालगिरह के सम्मान में, चांदी की सबसे ऊंची चप्पल, चांदी की सजावट और चांदी के लहजे से सजाए गए केक का उपयोग करके आप चांदी के विषय का चयन कर सकते हैं।
    • आप एक ऐसी थीम चुन सकते हैं जिसे आपके माता-पिता पार्टी के लिए पसंद करते हैं और उनका उपयोग करते हैं। उदाहरण के लिए, शायद वे यात्रा करना पसंद करते हैं और दुनिया भर के कई अलग-अलग जगहों पर एक साथ यात्रा करते हैं। आप प्रत्येक तालिका पर अपनी यात्रा की तस्वीरें रख सकते हैं और एक विश्व आश्चर्य पार्टी कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` class=
    4
    अपने माता-पिता से पूछें कि वे क्या चाहते हैं वोट नवीनीकृत करें. कुछ जोड़ों को अपनी शादी का नवीनीकरण करना इन सभी वर्षों के दौरान चरणों को मनाने के लिए शपथ देता है। आप अपने माता पिता से पूछें कि वे घटना आप शादी के 25 साल की सालगिरह के लिए योजना बना रहे हैं के हिस्से के रूप प्रतिज्ञा के नवीकरण में रुचि होगी कर सकते हैं। परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में प्रतिज्ञा का नवीनीकरण प्रत्येक व्यक्ति के लिए एक विशेष याददाश्त हो सकता है।
    • शायद आपके माता-पिता पूछते हैं कि क्या वे उत्सव के हिस्से के रूप में अपनी प्रतिज्ञाओं का नवीनीकरण कर सकते हैं। अगर उन्हें यह विचार पसंद है, तो आप ऐसा करने के लिए इस घटना के लिए शांति या अन्य योग्य व्यक्ति के न्याय को आमंत्रित करते हैं।
  • विधि 2
    अपने माता-पिता के लिए एक स्नेही उपहार देते हुए




    छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` class=
    1
    अपने भाइयों के साथ एक तस्वीर बनाओ कई माता-पिता अपने बच्चों की तस्वीरों को देखने से प्यार करते हैं, जो ज्यादातर एक देखभाल और सुव्यवस्थित तरीके से बनाए गए चित्र हैं। आप अपने माता-पिता को देने के लिए एक शांत चित्र बनाने के बारे में अपने भाइयों से बात कर सकते हैं। अपने क्षेत्र में एक स्थानीय फोटोग्राफर की तलाश करें जो पेशेवर है या तस्वीर के लिए तस्वीर ले लो एक कैमरा और एक तिपाई का उपयोग करना
    • यदि आपके भाई-बहन नहीं हैं, तो आप चित्र में पारिवारिक पालतू शामिल कर सकते हैं। अपने कुत्ते, बिल्ली, मछली या खरगोश ले लो और उनके साथ खड़े हो जाओ। आपके माता-पिता को दीवार पर लटका देने के लिए आपके सभी "बच्चों" की एक सुंदर तस्वीर काफी पसंद आएगी।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` class=
    2
    एक कविता लिखें उनके माता-पिता के लिए आप एक कविता लिखकर अपने माता-पिता के लिए एक बहुत अनोखी उपहार बना सकते हैं। कविता लिखना पहली बार में थोड़ा डरावना हो सकता है लेकिन यहाँ और वहां कड़ी मेहनत और संपादन करने के बाद, आप उनके सम्मान में एक बहुत ही सुंदर कविता पा सकते हैं।
    • आप कविताओं के साथ सहयोग करने के लिए अपने भाइयों और करीबी दोस्तों से पूछ सकते हैं। विचारों, यादों और भावनाओं पर विचार करें जो आप अपने माता-पिता के साथ सहयोग करते हैं। प्रारूप का चयन करें, जैसे मुक्त कविता या छद्म, और इस प्रारूप में विचारों को एक साथ रखने का प्रयास करें।
    • आपकी कविता के लिए विचार प्राप्त करने के लिए अन्य लेखकों द्वारा लिखी गई कुछ शादी की कविताएं पढ़ने में सहायक हो सकता है
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` class=
    3
    एक स्मरणोत्सव वीडियो बनाएं. यदि आपके माता-पिता स्वयं और परिवार के बहुत सारे चित्रों को एक साथ लेते हैं, तो आप एक स्मारक वीडियो बनाने के लिए उन्हें एक साथ शामिल होने का प्रयास कर सकते हैं। उन परिवारों और दोस्तों से सहायता प्राप्त करें, जो जानते हैं कि वीडियो का निर्माण कैसे किया जाए और उनके लिए एक बनाने के लिए मिलकर काम करें। या अकेले सीखने की कोशिश करें कि वीडियो संपादन सॉफ़्टवेयर का उपयोग कैसे करें और इसे स्वयं करें
    • एक विकल्प का आयोजन वीडियो कालानुक्रमिक रूप से करने के लिए है, जब वह पहली बार मिले तो आपके माता-पिता की तस्वीरों से शुरू होता है। फिर आप पैदा होने से पहले उनको तस्वीर बना सकते हैं, और फिर आप सभी को परिवार के चित्र दिखा सकते हैं। आप वीडियो में टेक्स्ट भी शामिल कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` class=
    4
    उन्हें एक विशेष यात्रा या कुछ घटनाओं के लिए टिकट के लिए टिकट दे। एक यात्रा के बारे में सोचो, जो आपके माता-पिता हमेशा एक साथ करना चाहते थे या कहीं कहीं एक जोड़े के रूप में आनंद लेना चाहिए। यात्रा टिकट खरीदें और उन्हें एक सुंदर कार्ड पर रखें वे एक साथ काम करने का मौका प्यार करेंगे, जो हमेशा उनकी शादी की सालगिरह मनाने के लिए करना चाहते थे।
    • उदाहरण के लिए, शायद आपके माता-पिता ने हमेशा कोस्टा रिका में मोंटेवेर्डे क्लाउड वन के साथ जाने के बारे में बात की। आप अपने भाइयों के साथ धन जुटाने और उनके लिए टिकट खरीद सकते हैं और उपहार के रूप में दे सकते हैं।
    • शायद आप एक सस्ती उपहार की तलाश में हैं, लेकिन फिर भी विशेष। आप उनके लिए एक मजेदार और हड़ताली घटना के लिए टिकट खरीद सकते हैं, जैसे पहाड़ों में एक गुब्बारा सवारी या घोड़े की सवारी।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com