IhsAdke.com

कैसे पिता दिवस मनाने के लिए

पिता का दिन 100 साल पहले मनाया जाता है और यह भी एक घटना है जो दुनिया भर के कई देशों में मनाई जाती है, हालांकि वर्ष के अलग-अलग समय पर। ब्राजील में, इस अवसर को अगस्त में दूसरे रविवार को और पुर्तगाल में 1 9 मार्च को मनाया जाता है। यह सबसे अच्छा पिता का दिन बनाओ, वह अपने पिता को दिखाने के लिए तारीख पर कब्जा कर रहा है कि वह कितना खास है।

चरणों

भाग 1
पिता दिवस के लिए योजना

एक एक्सटेंशन के लिए पूछना एक पत्र लिखें शीर्षक 7 चित्र
1
पिता दिवस के बारे में पता करें सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं तारीख को भूल जाते हैं या इस अवसर को मनाने के लिए अलग-अलग योजनाओं का काम करते हैं, जो यह महसूस किए बिना कि आप दिन में गलत थे। उत्सव की सही तारीख उस देश पर निर्भर करेगा जिसमें आप रहते हैं। ब्राजील में, इस अवसर को अगस्त के दूसरे रविवार को मनाया जाता है, और इसलिए, हर साल सटीक तिथि कभी नहीं होती है। पुर्तगाल में, यह 1 9 मार्च, और संयुक्त राज्य अमेरिका और यूनाइटेड किंगडम में जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है।
  • यदि आप अभी भी निश्चित नहीं हैं, तो "पिता का दिवस" ​​+ वर्ष + देश के साथ एक साधारण इंटरनेट खोज जिसमें आप रहते हैं, शीघ्र ही संदेह को हल करना चाहिए।
  • चित्र का जश्न मनाने वाले पिता` class=
    2
    इस बारे में सोचें कि आपका पिता खुश क्यों करता है तिथि का जश्न कैसे तय किया जाए, यह जानना महत्वपूर्ण है कि वह क्या पसंद करता है और उसके लिए दिन को और अधिक मनोरंजक कैसे बना सकता है इसका मतलब यह हो सकता है कि एक महान साहसिक कार्य करना, या एक दिन जब आप घर में सभी कार्यों के लिए ज़िम्मेदारी लेंगे, जिससे उसे आराम मिले।
    • उसके साथ करने के लिए एक सुखद गतिविधि की योजना बनाएं हो सकता है कि आपका पिता पूरे परिवार के साथ गेंद, मछली या बोर्ड गेम खेलने के घंटे बिताए। गतिविधि के बावजूद, वह कुछ चुनें जिसे आप जानते हैं कि उसे पसंद आएगा
    • माता-पिता घर की देखभाल करने, स्कूल में बच्चों को उठाते हुए या सिर्फ एक दोस्ताना कंधे को उधार देने जैसी बहुत सी बातें करते हैं, जब बच्चों को अपनी समस्याओं के बारे में बात करने की ज़रूरत होती है उस समय के बारे में सोचो जब उसने आपके लिए कुछ किया और तय किया कि आप कैसे विनिमय कर सकते हैं गेराज की सफाई के रूप में यह एक सरल संकेत हो सकता है
  • आपका नाम दे` width=
    3
    उत्सव में शेष परिवार को शामिल करें यदि आपके भाई-बहन हैं, तो उन्हें कुछ विशेष योजना बनाने में शामिल करें। यह दिन आपके पिता के लिए बेहतर होगा यदि सभी बच्चे भाग लेते हैं अगर आप एकमात्र बच्चे हैं तो आप अपनी मां या दादा दादी की मदद से भी पूछ सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, एक गाना लिखने के लिए एक साथ मिलें जो कि पिता के दिन प्रस्तुत किया जाएगा, या एक साथ कार्ड बनायेगा।
    • इसके अलावा, भागों में दिन विभाजित है और एक अलग भाई के लिए प्रत्येक प्रतिनिधि। उदाहरण के लिए, आप सम्मानित के पसंदीदा नाश्ता तैयार करने के लिए जिम्मेदार हो सकता है, एक भाई स्वादिष्ट स्नैक्स तैयार करने और टेलीविजन पर अपने पिता की पसंदीदा खेल डाल सकता है, और अन्य यह एक आराम पैरों की मालिश दे सकता है।
  • एक अच्छा होस्ट चरण 1 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    एक पार्टी या आउटिंग की योजना बनाएं। यदि आपके पिता बहुत प्रतिभाशाली नहीं हैं और अपने परिवार के साथ समय बिताने का आनंद लेते हैं, तो एक ऐसी गतिविधि की योजना बनाएं जिसमें वह कुछ ऐसा कर सकता है जिसमें वह प्यार करता है।
    • उदाहरण के लिए, यदि वह बारबेक्यू पसंद करते हैं, तो आप सभी सामग्री और सामग्री को एक के लिए आवश्यक खरीद सकते हैं बारबेक्यू यार्ड में, अपने पिता के कुछ दोस्तों को अपने साथ दिन बिताने के लिए आमंत्रित करते हुए
    • यदि वह मछली से प्यार करता है, तो आप में से दो (या पूरे परिवार के लिए, यदि आप चाहें) के लिए एक मछली पकड़ने के दिन की योजना बनाएं।
    • किसी भी महत्वपूर्ण योजना बनाने से पहले अपने पिता को विचार करना याद रखें आप बाद में पता लगाने के लिए पूरी पार्टी की योजना नहीं करना चाहते हैं कि वह एक नहीं चाहते थे।
  • भाग 2
    उसके बगल में जश्न मना रहा है

    चित्र का जश्न मनाने वाले पिता` class=
    1
    उसे बाद में सो जाओ। अगर वह देर से सोते हुए प्यार करता है, लेकिन बच्चों और नौकरी की वजह से कभी मौका नहीं मिलता, तो आज उसे ऐसा करने दो। घर के चारों ओर घूमने न दें, अपने पिता को जितना चाहें उतना सोते रहें और जब वह तैयार हो जाए तो जश्न मनाएं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप बिस्तर पर नाश्ते के साथ उसे आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, तो आप उसे सामान्य से कुछ घंटों तक सो सकते हैं।
  • चित्र का जश्न मनाने वाले पिता` class=
    2
    आप एक हैप्पी फादर्स डे की इच्छा यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन यह याद रखना कि आप जानते हैं कि यह उसका दिन है। जैसे ही आप सुबह उससे मिलते हैं, चिल्लाओ, "पिता का शुभकामनाएँ, पिताजी!" आवाज की एक खुश स्वर में उसे गले लगाने के लिए मत भूलना
    • आदर्श रूप में यह सुबह में पहली बात होनी चाहिए, इसलिए उन्हें पता चल जाएगा कि यह तारीख भूल नहीं हुई है और आप इसे जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं।
  • पितृसत्ता चरण 12 की स्थापना शीर्षक वाली चित्र
    3
    पूछें कि वह क्या करना चाहता है आपके पिता के दिन को मनाने के बारे में बहुत सारे विचार हो सकते हैं, लेकिन यह आपका दिन नहीं है। सुबह में पूछिए कि आपका पिता क्या महसूस कर रहा है और वह क्या करना चाहेंगे।
    • उसकी इच्छा का सम्मान करें यदि आपने दिन के लिए विचारों की एक सूची तैयार की है, लेकिन आपका पिता कहता है कि आप बस सोफे पर आराम करना चाहते हैं, तो उसे ऐसा करने दें।
    • हो सकता है कि वह अकेले या सिर्फ अपनी मां की कंपनी में करना चाहता है उदाहरण के लिए, वह गैरेज में दिन खर्च करना चाहते हैं, कार में काम कर रहे हैं, या अपनी मां के साथ थोड़ी यात्रा कर सकते हैं उस मामले में, उसे अपने पक्ष में दिन बिताने की इच्छा न रखने का प्रयास करें।
  • चित्र का जश्न मनाने वाले पिता` class=
    4
    दिन को खुश करो. इस दिन के सबसे महत्वपूर्ण तत्वों में से एक है पल रहना, वर्तमान और चौकस होने के नाते. उपहार महान हैं, लेकिन यह दिखाने के लिए कि आप अपने पिता के प्रति प्यार करते हैं और गर्व करते हैं, और जो कुछ वह करता है और अपने बच्चों के लिए करता है, यह एक शानदार उत्सव का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है।
    • कई माता-पिता के लिए, माता-पिता का सबसे पुरस्कृत हिस्सा महसूस कर रहा है कि उनके बच्चों और उनकी पत्नियों द्वारा उन्हें मूल्यवान है
    • आप यह प्रदर्शित कर सकते हैं कि आप इसे केवल एक सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखने या अपने माता-पिता को गले लगाकर और उन्हें बताए कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं, इसका महत्व रखते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक पेंशन के लिए आपकी माँ को कपड़े खरीदें 13
    5



    उससे बात करो यह एक बहुत ही सरल सुझाव है, लेकिन इसे अनदेखा नहीं किया जाना चाहिए रोजमर्रा की जिंदगी में, परिवार के साथ गुणवत्ता के क्षणों को व्यतीत करने के बारे में भूलना बहुत आसान है। पिता के दिन पर, बस जीवन के बारे में बात करने के लिए कुछ समय ले लो। उन चीजों को साझा करें जो स्कूल में हो रहे हैं कि आपने अभी तक अपने पिता या अन्य चीजों को अपने जीवन में नहीं बताया है
    • ध्यान का केंद्र बनने की कोशिश मत करो! पूछें कि आपका पिता क्या कर रहा है, या उससे बचपन की कहानियों को बताने के लिए उससे पूछें।
    • ऐसे मुद्दों से बचें, जो किसी प्रकार की चर्चा का कारण हो सकते हैं - कोई भी दिन किसी लड़ाई में समाप्त नहीं करना चाहता है
  • चित्र का जश्न मनाने वाले पिता` class=
    6
    दिनांक को एक परिवार की घटना में बदल दें। पिता का दिन पूरे परिवार के लिए एक विशेष तिथि हो सकता है। योजना एक परिवार के पुनर्मिलन, हर किसी को एक मजेदार दिन आमंत्रित करना
    • Honoree व्यक्तित्व को ध्यान में लाने के लिए याद रखें क्या वह बड़े परिवार पार्टियों का आनंद लेता है? कुछ लोग इन बैठकों को थकाऊ लगते हैं और बिल्कुल आराम नहीं करते हैं
    • सभी पारिवारिक माता-पिता को न सिर्फ अपने माता-पिता या पार्टनर को शामिल करने का प्रयास करें आप दिन के एक भाग में चाचा, भाई-बहन, दादा और यहां तक ​​कि सौतेले पिता भी इकट्ठा कर सकते हैं, जैसे कि एक महान रात का भोजन।
  • चित्र का जश्न मनाने वाले पिता` class=
    7
    एक फोटो प्रस्तुति बनाएं स्लाइडशो बनाएं अपने पिता की कई तस्वीरों के साथ स्लाइड में जब वह छोटा था, पूरे परिवार, आप में से सिर्फ दो और यहां तक ​​कि अजीब तस्वीरें भी शामिल हो सकते थे। चित्रों को एक साथ मिलते हुए परिवार यादों के बारे में बात करने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
    • आप एक स्लाइड शो देखने के बजाय फोटो एलबम के माध्यम से फ्लिप भी कर सकते हैं।
    • यह एक ऐसे बच्चे के लिए विशेष रूप से उपयोगी हो सकता है, जिसका अपने पिता के साथ घनिष्ठ संबंध नहीं है, क्योंकि चित्रों को एक साथ देखने से बातचीत को प्रोत्साहित किया जा सकता है।
  • भाग 3
    प्रशंसा का प्रदर्शन

    चित्र का जश्न मनाने वाले पिता` class=
    1
    खरीदें या कार्ड बनाएं एक स्नेही कार्ड एक बड़ा अंतर बना सकता है और वर्तमान ही से अधिक का मतलब है।
    • यदि आप कार्ड तैयार करना चाहते हैं, तो आखिरी घंटे के लिए खरीदारी न छोड़ें, अन्यथा वहां इतने सारे विकल्प उपलब्ध नहीं होंगे। एक कार्ड खरीदें जो उसके व्यक्तित्व से मेल खाता है - एक अजीब कार्ड अगर आपके पिता को मजाक पसंद है, या अधिक भावुक कार्ड यह दिखाने के लिए कि वह आपके जीवन में कितना महत्वपूर्ण है।
    • एक वैकल्पिक है कार्ड मैन्युअल रूप से बनाने के लिए. इस तरह, आप एक अद्वितीय और पूरी तरह से व्यक्तिगत कार्ड बना सकते हैं। उन चीज़ों को सूचीबद्ध करें जिनसे आप वास्तव में अपने पिता के बारे में प्रशंसा करते हैं या आप दोनों के साथ एक तस्वीर खींच सकते हैं।
  • चित्र का जश्न मनाने वाले पिता` class=
    2
    एक रचनात्मक उपहार के बारे में सोचो हालांकि पिता का दिन उपहारों के बारे में घमंड नहीं करता है, रचनात्मकता का उपयोग करने की कोशिश करें और न सिर्फ टाई या मोज़े की जोड़ी का चयन करें, अगर आप कुछ खरीदना या करना चाहते हैं यदि आप कोई उपहार खरीदना चाहते हैं, तो कुछ सोचें कि आपके पिता कुछ समय तक देख रहे हैं, या कुछ ऐसा जो वह जानता है कि वह जीतना चाहेगा, लेकिन वह स्वयं नहीं खरीद सकेगा
    • हस्तनिर्मित उपहार भी एक अच्छा विकल्प हैं। उदाहरण के लिए, कई अलग-अलग चीजों की एक सूची बनाएं जिन्हें आपने अपने पिता से सीख लिया है (फुटबॉल खेलते हैं, बाइक की सवारी करते हैं, अन्य लोगों पर दया करो आदि) और सूची को एक किताब में बदलते हैं। ऑनलाइन बुक करें या बस एक करें अपने दम पर. आप उन फ़ोटो को भी शामिल कर सकते हैं जिन्हें आपने उसके साथ लिया था
  • चित्र का जश्न मनाने वाले पिता` class=
    3
    मुझे बताएं कि आप इसकी सराहना करते हैं। एक माता पिता होने के नाते एक मुश्किल काम है, इसलिए यदि आप एक पार्टी का आयोजन कर रहे हैं, एक टोस्ट बनाओ सम्मान के लिए अपने सभी प्रेम और प्रशंसा को व्यक्त करने के लिए सभी मेहमानों के सामने अन्यथा, सिर्फ इसलिए कहें जब आप उसके साथ अकेले हों
    • देखभाल के साथ अपने शब्दों का चयन करें। आप बस कह सकते हैं, "एक महान पिता होने के लिए धन्यवाद," लेकिन यह भी कुछ समय के लिए और अधिक प्रेरित कुछ सोचने के लिए लग सकता है। उदाहरण के लिए, कुछ चीजें है कि उनके पिता द्वारा पूर्व में की गई है और यह है कि आप के लिए इतना मतलब है, और की तर्ज पर कुछ कहना बारे में सोचते हैं। "पिछले साल के दौरान, आप चीजों के एक नंबर मुझे स्वस्थ और खुश रखने के लिए मुझे पता था कि शायद मैं मैं इसे अधिक बार कहना चाहिए, लेकिन मैं सराहना करते हैं और प्यार बहुत बहुत। मैं विशेष रूप से आभारी हूं कि तुम मुझे मॉल कि उसकी छुट्टी का दिन तो मैं खेल है कि दोनों चाहते थे खरीद सकता है करने के लिए ले लिया है हूँ। "
  • चित्र का जश्न मनाने वाले पिता` class=
    4
    उसके लिए घर का काम करो अपने पिता हर दिन आपको अपनी बातों (जैसे आदि कचरा बाहर ले, बर्तन धोने, बिस्तर बनाने, कपड़े धोने, के रूप में) की एक सूची है, तो कहते हैं कि इतना है कि वह दिन में आराम कर सकते हैं आप इन सब बातों करना होगा माता-पिता।
    • वही एक विशेष कार्य के लिए जाता है जिसे वह घृणा करता है (जैसे इस्त्री करना) ─ कहता है कि वह उस दिन आपकी ज़िम्मेदारी होगी।
  • पिक्चर शीर्षक, पोशाक, एक्ट, और लुक बेस्ट (लड़कियों) चरण 15
    5
    भोजन तैयार करें अपने पसंदीदा मिठाई के साथ honoree का पसंदीदा डिश तैयार करने की योजना बनाएं उदाहरण के लिए, कुछ करें चॉकलेट चिप कुकीज केवल अपने पिता के लिए, अगर वह उसका पसंदीदा इलाज है
    • यदि आपके पिता को खाना बनाना पसंद है तो आप भोजन को एक साथ भी तैयार कर सकते हैं
    • एक अन्य विकल्प आपको एक के साथ आश्चर्यचकित करना है बिस्तर में नाश्ता.
  • चित्र की तरह रॉयल्टी चरण 2 की तरह अधिनियम
    6
    इसे दबाएं मत वह दिन के लिए हजारों चीजों की योजना बना सकता था, और उसके पिता उसे निराश न करने के लिए सबकुछ करेंगे हालांकि, याद रखें कि यह उनका दिन है और अपने पिता के मूड को देखिए। पूछें कि वह क्या करना चाहता है अगर वह थकान का संकेत देता है या वह किसी विशेष गतिविधि के साथ बहुत मज़ा नहीं कर रहा है।
    • नाराज या निराश मत बनो, यदि दिन योजना के अनुसार नहीं जाती है। आखिरी चीज जो आपके पिता चाहते हैं एक लड़ाई है, इसलिए इस अवसर को प्रकाश, खुश और दबाव से मुक्त रखने के लिए याद रखें।
    • याद रखें कि आपको अपने पिता के साथ दिन के हर मिनट का जश्न मनाने की ज़रूरत नहीं है। उसके बाद पूरे दिन का पीछा मत करो, उसे अपने बच्चों द्वारा पीछा किए बिना वह क्या करना चाहता है।
  • युक्तियाँ

    • दिन के दौरान फोटो लें फोटो आपको तिथि याद रखने में मदद करेंगे और इस वर्ष के उपहार का भी हिस्सा हो सकता है।
    • आपको कितनी देखभाल चाहिए यह दिखाने में डरो मत यद्यपि कुछ पुरुषों को आज के समाज में भावनाओं को व्यक्त करने की आदत नहीं है, उनके पिता की भावनाएं भी हैं अगर वह जानता है कि वह कितना महत्वपूर्ण है और कितना महत्व देता है तो वह खुश होगा।
    • अपने दिन को गतिविधियों के साथ भर मत करो अपने पिता को श्रद्धांजलि देने के एक या दो तरीकों के बारे में सोचना एक अच्छा विचार है, लेकिन शायद सगाई का पूरा दिन उसके लिए इतना आराम और मजेदार नहीं है

    चेतावनी

    • याद रखें कि वह हमेशा के लिए जीवित नहीं रहेगा, और भले ही यह सही नहीं है, यह संभावना है कि उन्होंने अपने जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अपनी कंपनी का आनंद लेने का अवसर याद मत करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com