IhsAdke.com

एक पार्टी को आमंत्रित करने का निर्णय कैसे करें

क्या आपके पास मित्रों की पर्याप्त सूची है और क्या आप एक पार्टी बना रहे हैं? यदि आप मेहमानों की संख्या को सीमित करना चाहते हैं, तो इसे पढ़ें, आपको वह सब मिल जाएगा जो आपकी ज़रूरत है!

चरणों

पार्टी के लिए आमंत्रित करने के लिए पटकथा चरण 1
1
पता लगाएं कि आप कितने लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं संभावित मेहमानों को चुनते समय यह एक महत्वपूर्ण कारक है जब आप समूह के लिए एक विशिष्ट आकार चुनते हैं तो हमेशा पार्टी की गतिविधियों और थीम पर विचार करें। याद रखें कि एक लंबी पार्टी कुछ लोगों के साथ सबसे अच्छा काम करती है इस तरह, आप पार्टी नाटक (लोगों को कुछ समय बाद असहनीय हो रहे हैं) से बच सकते हैं। इसके अलावा पार्टी के स्थल के आकार पर विचार करें और आप कितने लोगों को वास्तव में पार्टी को कुशलतापूर्वक चलाने की जरूरत है। बॉलिंग के साथ एक पार्टी, उदाहरण के लिए, कई मेहमान पूछते हैं। हालांकि, एक सरल पायजामा पार्टी को कुछ दोस्तों की आवश्यकता हो सकती है यदि आप एक बच्चा हैं, तो अपने माता-पिता से इस बारे में बात करें और एक समझौते पर काम करें।
  • चित्र शीर्षक पार्टी 2 के लिए आमंत्रण शीर्षक
    2
    तय करें कि पार्टी का उद्देश्य लड़कियों या लड़कों के लिए होगा। कई महिलाएं अन्य लड़कियों के साथ मिलती-जुलती हैं, लड़कों को पूरी तरह से खत्म करने (लड़के भी ऐसा करते हैं - अपनी पार्टियों से लड़कियों को नष्ट करने)। इसमें सकारात्मक और नकारात्मक पक्ष हैं हालांकि, मेहमानों को चुनने से पहले, आपको यह तय करने की आवश्यकता होगी कि क्या विपरीत लिंग के लोगों को आमंत्रित किया जाए या नहीं। उदाहरण के लिए, एक पजामा पार्टी में, आप आम तौर पर अपने लिंग के आधार पर केवल लड़कियों या सिर्फ लड़कों को आमंत्रित करेंगे। लेकिन एक नृत्य पार्टी में, दोनों को आमंत्रित किया जा सकता है यह आप पर निर्भर है!
  • चित्र पार्टी के लिए आमंत्रित करें चरण 3
    3



    तत्काल किसी भी व्यक्ति को खत्म करने के लिए जो पार्टी में नाटक या परेशानी का कारण होगा और जो कि लगातार शत्रुतापूर्ण या कुछ और होने से पार्टी के मूड को नष्ट करेगा पार्टी का मुख्य मुद्दा मज़े करना है। हालांकि, जब लोग दूसरों का अपमान करते हैं, लड़ता शुरू करते हैं, गपशप करते हैं या एक-दूसरे पर लोगों को गुस्सा दिलाते हैं तो पार्टी मज़बूत हो जाती है। पार्टी के पहलुओं को पूरी तरह से बर्बाद करने में सक्षम होने के अलावा, इसके साथ निपटना बहुत कठिन होगा। किसी को भी आमंत्रित न करें, जो आप जानते हैं कि इनमें से किसी भी चीज़ को कौन कर सकता है। यदि वे आपके लिए बहुत करीब हैं (उदाहरण के लिए आपका सबसे अच्छा दोस्त) और आप वास्तव में उन्हें आमंत्रित करना चाहते हैं, तो पार्टी से पहले उन पर चर्चा करें। उन्हें बताएं कि किसी भी समस्या को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा यदि वे कुछ गलत करते हैं, तो उन्हें वापस लेने के लिए निजी तौर पर पूछें
  • चित्र चरण 4 में आमंत्रित करें
    4
    केवल उन लोगों को आमंत्रित करें जिन्हें आप जानते हैं मान लीजिए कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को निमंत्रित करते हैं, लेकिन वह उसकी एक दोस्त लाने के लिए चाहती है, जिसे आप नहीं जानते हैं। सुनिश्चित करें कि वह आपको पहले से गुजरता है, और आपको पूरा भरोसा है कि वह एक अच्छा व्यक्ति है यह महत्वपूर्ण है कि आपकी पार्टी उन लोगों से भरी हुई है जिन्हें आप जानते हैं या आप और आपके दोस्तों के साथ जल्दी से संबंधित कर सकते हैं। यह गारंटी है कि जिस व्यक्ति को आपने चेक नहीं किया है, वह लोगों से संबंधित नहीं है और ऊब और बाहर रखा गया है, जिससे आप को और उसके लिए पार्टी को कम मज़ा मिलना चाहिए। यह एक परिचारिका के रूप में आपको शर्मिंदा कर सकता है आप चाहते हैं कि आप उसे कभी नहीं आना चाहेंगे, अगर वह ख़राब हो तो
  • पार्टी के लिए आमंत्रण तस्वीर चरण 5
    5
    परस्पर विरोधी जोड़े से बचें परस्पर विरोधी जोड़े क्या हैं? वे दो लोग हैं जो लड़ाई कभी नहीं रोकते हैं चाहे आप कितना भी माफ़ी माँगें और पूछें, वे किसी भी चीज़ पर कभी भी सहमत नहीं होंगे और जहां भी वे एक साथ हैं, मुसीबतें शुरू करेंगे। यदि आप अपनी पार्टी को एक परस्पर विरोधी जोड़े को आमंत्रित करते हैं, तो इसका अंत नहीं जानना चाहिये! यह एक आपदा होगा हालांकि, यदि ये दो लोग वास्तव में करीबी दोस्त हैं और आप दोनों को प्रकट करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे एक-दूसरे से बहुत दूर हैं।
  • युक्तियाँ

    • कभी किसी को अपनी पार्टी में आमंत्रित न करें क्योंकि वह लोकप्रिय या अमीर हैं यह निश्चित रूप से कार्य करने का तरीका नहीं है! संभावना है कि वह व्यक्ति आपके चेहरे पर हंसते हुए या आपको ऊब सकता है अगर आप उस कारण किसी को आमंत्रित कर रहे हैं, इसका मतलब है कि आप अच्छे उपहार की कमाई करने के लिए उनका लाभ ले रहे हैं।
    • कभी भी उन लोगों के सामने निमंत्रण वितरित नहीं करें जिन्हें आमंत्रित नहीं किया गया है। मेल द्वारा या ईमेल द्वारा उन्हें भेजने के लिए बेहतर है यह दिल का दर्द से बचा जाता है ध्यान रखें कि बहुत से लोग दूसरों की तुलना में अधिक संवेदनशील होते हैं ... हालांकि, उन्हें आमंत्रित न करें ताकि वे रुक सकें। बस उनके सामने पार्टी के बारे में बात नहीं करते।
    • यदि आपके पास एक करीबी दोस्त है जिसे "शांत" नहीं माना जाता है, तो उसे भी आमंत्रित करें! यह किसी को बाहर करने का कोई कारण नहीं है
    • हमेशा पार्टी में मौजूद माता-पिता होते हैं। यदि आपके पास लड़कों और लड़कियों के साथ एक पार्टी है, तो सुनिश्चित करें कि एक से अधिक वयस्क मौजूद हैं।
    • अगर आप शराब की सेवा करने की योजना बना रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि सभी मेहमानों को कानूनी पीने की उम्र और घर जाने का एक सचेत तरीका है (वैकल्पिक रूप से, कुछ करीबी दोस्तों को पीने और कुछ लोगों को घर नहीं ले जाने का कार्य दें)।

    चेतावनी

    • जो भी आपको पसंद नहीं करता उसे आमंत्रित न करें - इससे पार्टी में संघर्ष हो सकता है।
    • आपकी पार्टी में बहुत से लोग नहीं हैं, ये कुछ चीजें नियंत्रण से बाहर कर सकती हैं
    • अपने मित्रों और परिवार के साथ हमेशा चर्चा करें, क्योंकि बिना पार्टी के आयोजन करना उन्हें स्थिति के बारे में छोड़कर या चिंतित महसूस कर सकता है।
    • अपने मित्रों को छोड़ने का प्रयास न करें अगर उन्हें दुखी लग रहा है कि उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया है, तो आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए इस पर खेद महसूस कर सकते हैं। यदि वे वास्तव में आपसे करीबी महसूस करते हैं, तो इससे उन्हें दोस्ती में तोड़ने का मौका मिल सकता है या जब वे एक बनाने का निर्णय लेते हैं, तो वे आपको अपने दलों में आमंत्रित नहीं कर सकते हैं कभी भी किसी को आमंत्रित न करें जो आपसे प्यार करते हैं या जिनके साथ आप नहीं जाते, भले ही आप अपने दोस्तों के समूह का हिस्सा हों। ये लोग गलत संदेश समझ सकते हैं और पार्टी के दौरान आप पर दबाव डाल सकते हैं।
    • संभवत: नाटक और अनावश्यक गतिविधियों को बनाने वाले दोस्तों को आमंत्रित न करें। यह आपकी पार्टी की मदद नहीं करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com