IhsAdke.com

अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन कैसे दे सकता है

हमारे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण लोगों का जश्न मनाते हुए एक बात को कम करते हैं: उन पर अधिक ध्यान देना। कोई इंटरनेट विकोडक नहीं है जो उपहार या उत्सव को निर्धारित कर सकता है जो दुनिया में हर प्रेमिका चाहता है, बहुत कम क्या है आपके

चाहते हैं। हालांकि, एक अविस्मरणीय जन्मदिन की योजना बनाते समय, इस आदर्श या पूरी तरह से नियोजित पार्टी का पीछा काफी तनावपूर्ण हो सकता है। हमें उम्मीद है कि यह लेख प्रारंभिक प्रोत्साहन प्रदान करेगा

चरणों

भाग 1
जानकारी एकत्रित करना

अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 1 देकर चित्र शीर्षक
1
कैलेंडर में दिनांक को चिह्नित करें। आप उस व्यक्ति को अविस्मरणीय जन्मदिन देने में समर्थ नहीं होंगे जो आपको पसंद करते हैं अगर आपको वह दिन याद नहीं होता जिस दिन वह अपना जन्मदिन मनाती है अगर आपको नहीं पता, तो पूछें
  • उत्सव की उचित योजना रातोंरात नहीं होती है और आप नहीं जान लेंगे कि कल का जन्मदिन है या यदि वह पारित हो गया है यदि आप नहीं पूछते हैं अग्रिम में खोजें ताकि आप आवश्यक तैयारी कर सकें।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 2 देकर शीर्षक वाला चित्र
    2
    ध्यान से सुनो यह एक स्वस्थ संबंध है और एक प्रियजन के साथ कार्यात्मक बातचीत को बनाए रखने के लिए आवश्यक है सुनने के लिए है कि है, लेकिन जब उसका जन्मदिन आ रहा है आप सावधानी बरतें चाहिए स्पष्ट है। सबसे स्पष्ट युक्तियों का ध्यान न मिलेगा यदि आप खुद को धक्का नहीं देते हैं
    • जब आप खरीदारी कर रहे हैं, तो अनुमान लगाओ! वह उन उत्पादों के बारे में बात करेगी जो वह खरीदना चाहती हैं। अपने स्मार्टफ़ोन पर नोट्स ऐप में एक सूची बनाएं या अपने बैकपैक में नोटबुक रखें (लेकिन इसमें टाइप करते समय सुस्पष्ट रहें)।
    • युक्तियाँ तब आ सकती हैं जब आप सोफे पर झूठ बोल रहे हों, इंटरनेट ब्राउज़ कर रहे हों, या यहां तक ​​कि Netflix पर एक श्रृंखला देख रहे हों यदि आप अपने टेबलेट या स्मार्टफ़ोन का उपयोग कर रहे हैं, तो यादृच्छिक टिप्पणियों को बताने के लिए एक खुली खिड़की रखें जो अच्छे उपहारों में बदल जाने की क्षमता रखता है।
    • यह वर्तमान से परे भी जाता है उदाहरण के लिए, बस बारीकी से आप पा सकते हैं कि आपके प्रेमिका आश्चर्य दलों नफरत है, क्योंकि जब वह दस गया था, बुरी तरह प्रिंट पजामा की वजह से सबसे अच्छे दोस्त पहने हुए वे द्वारा उपहास किया गया सुन। तो ऐसा कुछ नियोजित करें जैसे उसके अगले जन्मदिन के लिए एक बुरा विचार होगा। यह मानकर न चलें कि वह कुछ के साथ खुश सिर्फ इसलिए कि आपको लगता है कि चाहते हो जाएगा।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 3 देकर शीर्षक वाला चित्र
    3
    जब वह अपने मित्रों से घिरा हो तब ध्यान दें। यहां तक ​​कि अगर तुम सिर्फ दोपहर के भोजन के दौरान कुछ लोगों के लिए बात कर रहे हैं, उसकी प्रेमिका, उसके हितों के बारे में स्वतंत्र रूप से बात करने के लिए इच्छुक हो जाएगा के रूप में शायद विश्वास है कि आप उन्हें सुनने में दिलचस्पी नहीं है। इन उपहार विचारों को अनदेखा न करें (और न ही राय जो आपको अनुचित उपहारों के लिए चेतावनी दे सकती है)!
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 4 देकर शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे पूछो कि वह क्या चाहती है बेशक, वह सीधे उनसे सीधे बात करने का दायित्व नहीं लेती, लेकिन पूछना एक सरल उपाय है जो दोनों पार्टियों को खुश कर सकता है।
    • अगर वह कहती है कि वह कुछ भी नहीं चाहती है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको जवाब "सचमुच" लेना चाहिए। छोटे इशारों, कैसे एक रात का खाना तैयार है या एक शिल्प उस समय आप एक साथ बिताया मनाता है ऐसा करने के लिए, आनंद ले सकते हैं, भले ही वह एक महान उपहार नहीं चाहता है। अगर वह पार्टी नहीं चाहती है, तो दो के साथ चुप रात बिताने के बारे में कैसे?
    • यदि आपकी प्रेमिका ने उपहार के लिए मूल्य सीमा निर्धारित की है, तो इसे अनदेखा करने की सलाह नहीं दी जाती है, खासकर उसके विचार पूछने के बाद। यह विचार कि एक बेहतर उपहार में हमेशा अधिक खर्च करना एक सामान्य गलती है, जब किसी को देना, विशेष रूप से किसी रिश्ते के प्रारंभिक दौर में।
    • हालांकि वह निराश अगर आप कहते हैं कि तुम जीतने के लिए चाहते हैं क्या लेकिन वांछित उपहार प्राप्त नहीं किया जा सकता है, अगर आप किसी प्रियजन की पहली इच्छा में उपस्थित नहीं हो सकता है हतोत्साहित नहीं है। वह कुछ अपनी जेब के लिए भी महंगा चाहता है, पूरी तरह से अलग उपहार में सोचने के लिए, बजाय या कि आयातित इत्र की एक सस्ता संस्करण सीमित संस्करण स्नीकर्स के साथ उसे पेश प्रयास करें।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 5 देकर चित्र का शीर्षक
    5
    Pinterest पर उसकी प्रोफ़ाइल पर स्नोप करें इस सोशल नेटवर्क में, उपयोगकर्ता कई चीज़ों को जोड़ते हैं जो उन्हें पसंद हैं और खरीदना चाहते हैं। दूसरे शब्दों में, अगर आपकी प्रेमिका के पास एक Pinterest खाता है और आप आपको आदर्श वर्तमान के बारे में सोचने में परेशानी हो रही है, इस मंच पर बनाई गई पैनलों पर एक नज़र डालें
    • जबकि एक छोटे से ऑनलाइन शोध महान विचार प्रदान कर सकता है, किसी एक के प्यार की गोपनीयता पर आक्रमण करने के लिए एक बहाने के रूप में इसका इस्तेमाल कभी नहीं करें। दूसरों की सीमा का सम्मान हमेशा महत्वपूर्ण होता है
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 6 दें
    6
    संबंधों की स्थिति को ध्यान में रखें। जो लड़की आपने पहले सिर्फ दो दिन पहले छोड़ दी थी, उसके लिए क्या उपयुक्त है, वह आपकी चार साल की प्रेमिका के लिए उपयुक्त नहीं होगी, जिसके साथ आप कॉलेज में छात्रावास का हिस्सा लेंगे, और इसके विपरीत। जब किसी उपहार के बारे में सोचते हैं, तो संबंधों की अवधि और अंतरंगता के स्तर को ध्यान में रखें।
    • सबसे हाल के संबंधों में एक और आम गलती बर्तन को बहुत प्यास लगी है। जश्न की एक पूरी रात की योजना बना उन लोगों के लिए सबसे अच्छी शर्त नहीं हो सकती है, जिन्होंने अभी डेटिंग शुरू कर ली है, लेकिन बातचीत करें और दिखाएं कि आप इस विशेष दिन के दौरान उसके बारे में सोच रहे हैं। पाठ संदेश या कुछ पुराने जमाने वाले नोट्स आपको यह प्राप्त करने में सहायता कर सकते हैं।
  • भाग 2
    पार्टी की योजना बना

    अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन दें 7 शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक योजना बनाएं और इसे समय पर तैयार करें जब तक अंतिम मिनट रेस्तरां में इस खरीदने के लिए, बनाने के आरक्षण, या जल्दी आदेश फिल्मों में जन्मदिन महिला को पूरा करने के काम छोड़ यह जोर दिया जा सकता है और स्थितियों बनाने के लिए दूसरे के लिए समझौता करना होगा जहां पूछना प्रतीक्षा (या तीसरा) दिन का सबसे अच्छा विकल्प। कोई अविस्मरणीय जन्मदिन के विचार में उसके पेट के साथ चीजों को धक्का देने वाला प्रेमी शामिल होता है
    • यदि आप एक आश्चर्यजनक पार्टी की योजना बना रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि सभी मेहमानों के पास तिथि बुक करने और आवश्यक कार्रवाई करने के लिए पर्याप्त समय है।
    • एक संग्रहालय में टहल जश्न मनाने के लिए, लेकिन संग्रहालय की नीतियों, आदानों की कीमतों और ऑपरेटिंग घंटे के बारे में विस्तार से पूछताछ के लिए एक मजेदार अवसर है। एक प्रतिष्ठान खोलने के लिए इंतजार करना क्योंकि "यह होना चाहिए" आखिरी मिनट में नष्ट होने वाली योजनाओं का एक अच्छा तरीका है।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 8 देकर शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक कार्ड, फूल या दोनों खरीदें यद्यपि प्रत्येक लड़की को फूल और कार्ड प्राप्त करना पसंद नहीं है, यह विचार अच्छा है छोटे इशारों से पता चलता है कि आप कितना देखभाल करते हैं और इसके बारे में सोचते हैं इसका मतलब बहुत कुछ हो सकता है। यहां तक ​​कि खरीद की तुलना में बेहतर स्कूल गुना, जैसे पेन, गोंद और चमक से उन सामग्री के साथ अपने कौशल स्तर की परवाह किए बिना अपने दम पर एक कार्ड बनाने के लिए, है।
    • फूल, दाता और दाता के लिए, दोनों के लिए उत्तेजना लाता है। आप अपने आप को इस गुलदस्ता से कल्पना करने से ज्यादा मदद कर रहे हैं! एक बगीचे में एक विशेष रूप से सुंदर फूल को चुनने और बिना किसी धूमधाम या परिस्थिति के पेश करने का सरल कार्य यह लाल हो सकता है
  • अपनी प्रेमिका को अविस्मरणीय जन्मदिन दें



    3
    उपहार चुनने के अलावा, यह जानना महत्वपूर्ण है कि इसे खरीदने के लिए कहां है ऑनलाइन स्टोरों को उत्पाद जहाज करने के लिए समय की आवश्यकता होती है, और छोटे और पारिवारिक व्यवसाय अक्सर अपेक्षित से अलग-अलग समय का पालन करते हैं, जो वितरित करने में अधिक समय ले सकते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 10 देकर शीर्षक वाला चित्र
    4
    क्षेत्र में खोज करें पड़ोस में आने वाली घटनाओं का पता लगाएं जन्मदिन योजना बनाने के लिए रोचक और अप्रत्याशित विचारों ला सकता है, लेकिन यह भी अगर आप पहले से ही सभी तैयारियाँ किया है उन घटनाओं के बारे में जानने के लिए सिफारिश की है। त्योहारों, संगीत और सुधारों दिन पटरी से उतर सकता है आप के लिए तैयार नहीं कर रहे हैं, तो रेस्तरां के लिए वैकल्पिक मार्गों की योजना है।
    • इसके अलावा, मौसम पूर्वानुमान के साथ रहें। एक तूफान का मतलब आपके निशान के लिए एक संभावित आपदा हो सकता है, जबकि एक उल्का शावर एक जन्मदिन के लिए सही अंत (या आधी रात के बाद) प्रदान कर सकता है।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 11 देकर शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपना वॉलेट रखें और पिकनिक की टोकरी लें कोई नियम नहीं बताता है कि अविस्मरणीय जन्मदिन को महँगा होना चाहिए। मेरे साबित एक पिकनिक विचार, एक जोड़ी की दोपहर एक किफायती और मजेदार विकल्प है एक नदी के पास एक रोमांटिक प्लेलिस्ट और कुछ गोपनीयता के साथ, जंगल में या बस पिछवाड़े में, है।
    • यहां तक ​​कि अगर आप एक महान कुक नहीं हैं, सोडा की एक बोतल और कुछ चिकन सोने की डली सिर्फ ठीक काम कर सकते हैं। ब्रूशेट्स या अन्य आसान नाश्ते तैयार करने में मदद करने के लिए दोस्तों या परिवार से पूछने से डरना न करें, या यहां तक ​​कि फ्रांसीसी शैली में एक साधारण पिकनिक बनाने के लिए: ठंड में कटौती, मक्खन, चीज और बैगेज के साथ।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 12 देकर शीर्षक वाला चित्र
    6
    खजाना खोजने के लिए पिछले को खोदें यदि आप लंबे समय से इस व्यक्ति के साथ रहे हैं, तो आपको कई उपहार विचार मिल सकते हैं। शायद आप सभी रायओं और विचारों को साझा कर सकते हैं, साथ ही उन स्थानों को जो आप एक साथ मिल चुके हैं, और उन्हें एक उपहार में बदल सकते हैं!
    • एक खजाने की खोज एक छोटे से बजट को फैलाने का एक मजेदार तरीका है और कड़ी मेहनत और समर्पण के माध्यम से इसे मज़ेदार अनुभव में बदल देता है तुकबंदी सुराग कि घर के आसपास के रिश्ते की विशिष्ट घटनाओं को देखें और उन्हें छिपाने, कक्षा (इस मामले में, सावधान कुछ भी उसे शर्मिंदा हो सकता है कि डाल करने के लिए नहीं), या प्यार के लिए महत्वपूर्ण साइटों लिखें। आप अपने परिवार से मदद प्राप्त कर सकते हैं ताकि पहली सुराग आपकी प्रेमिका के लिए इंतजार कर रही है जैसे ही वह उठती है, छत पर फांसी!
    • स्क्रैपबुक सुंदर और सस्ते विचार हैं आप एल्बम में पुरानी तस्वीरें और टिकट पेस्ट कर सकेंगे, जो उन क्षणों को दर्शाता है जिनके साथ उन्होंने एक साथ रह लिया है, और यहां तक ​​कि भविष्य के दो लोगों के लिए दो विचारों को भी शामिल करें। और यदि आप एक स्क्रैपबुक करने के लिए शर्मिंदा हैं, तो आप को याद रखें: किसी को प्यार करने वाला कोई बड़ा उपहार देने के बारे में कोई शर्मिंदा नहीं है।
  • भाग 3
    अपनी प्रेमिका को मनाते हुए

    अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 13 देकर शीर्षक वाला चित्र
    1
    मध्यरात्रि में, उसकी खिड़की पर कंकड़ फेंकें। यह एक अड़चन नहीं है, यह एक क्लासिक है बिल्कुल छोटी रात में उसकी खिड़की पर कुछ छोटे पत्थरों को फेंकना, भले ही वह लहर को छोड़ने के लिए भी अगर वह घर नहीं छोड़ सकती, तो यह महत्वपूर्ण संकेत है कि कोई भी कर सकता है।
    • आपको उपहार लाने के लिए अतिरिक्त अंक प्राप्त हो सकते हैं क्योंकि आप अगले दिन तक इंतजार नहीं कर सकते हैं या इसे "जन्मदिन मुबारक हो" कहने पर हस्ताक्षर करने के लिए।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 14 देकर शीर्षक वाला चित्र
    2
    सेल फोन एक तरफ छोड़ दें इन दिनों, लोग अपने फ़ोन को हर कोने में लेते हैं: कक्षा में, बैठकों में, बाथरूम में, बिस्तर में अपनी प्रेमिका के जन्मदिन के लिए अपना सेलफोन न लें। यह व्याकुलता आपका ध्यान हटाने और आपके बीच संचार को बाधित करेगा .. ध्यान सबसे अच्छा वर्तमान है
    • नोट: "अनन्य ध्यान" एक संतोषजनक जन्मदिन उपस्थित नहीं लगता है।
    • आपको फ़ोन को आसान बनाए रखने की आवश्यकता हो सकती है ताकि आप मित्रों और परिवार के साथ उत्सव के लिए योजनाओं का समन्वयन कर सकें। हालांकि, याद रखें कि आपकी प्रेमिका में मानसिक और भावनात्मक रूप से उपस्थित होने से हर दो मिनट में अपने सेल फ़ोन की जांच करने से ज्यादा महत्वपूर्ण होता है।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 15 देकर शीर्षक वाला चित्र
    3
    उपहार दें जो उसके लिए हैं प्यार के लिए एक महान उपहार के साथ खुद के लिए एक महान उपहार भ्रामक आप कल्पना कर सकते हैं की तुलना में आसान है यह महत्वपूर्ण है कि आपने लपेटा है और सुपर नाइनटेडो को अलमारी में छिपा दिया है क्योंकि सुपर मारियो विश्व में उसके लिए एक बहुत ही भावुक मूल्य है, इसलिए नहीं कि आप सुपर नाइनटेडो को याद करना चाहते हैं
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 16 देकर शीर्षक वाला चित्र
    4
    उपहार दें जो केवल आप से आ सके। यद्यपि यह फोकस है, उपहार जो केवल आप से ही आ सकते हैं वह इशारा अधिक अर्थपूर्ण बना देगा।
    • यदि आप रात के खाने के लिए बाहर जाते हैं, तो इसे शहर में सबसे गर्म रेस्तरां में न लें। उसे उस पिज़्ज़ेरिया में ले लीजिए जो उसने अभी खोला क्योंकि आपने इटली में एक विनिमय करने के विचार के बारे में बहुत कुछ किया है।
    • यदि आप कोई पुस्तक (या किसी कला प्रपत्र) दे रहे हैं, तो कुछ ऐसा दें जो आपको लगता है कि महत्वपूर्ण है और आपकी प्रेमिका को पसंद आएगा, लेकिन वह उसे आपको याद रखेगा। एक विशेष प्लेलिस्ट बनाएं ताकि वह आपको याद कर सके जब भी आप इन बैंड को सुनें।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 17 देकर शीर्षक वाला चित्र
    5
    रचनात्मक रहें यदि आप एक संगीतकार हैं, विशेष रूप से उसके लिए बनाए गए गाना लिखो और गाना! अगर आपको नहीं पता कि किसी भी उपकरण को कैसे खेलें, तो किसी एक के लिए कुछ खेलना सीखने के लिए अपने आप को एक संगीत सबक में छुपाएं! यहां तक ​​कि अगर परिणाम बहुत अच्छा नहीं है, तो वर्तमान ईमानदार रहेगा और केवल आप से आ सकते हैं (और संभवतः एक बहुत ही मजेदार स्मृति प्रदान करें जिसके बारे में आप बाद में हंस सकते हैं)।
  • युक्तियाँ

    • इस की कीमत लेने के लिए याद रखना!
    • सिर्फ पैसे या उपहार कार्ड न दें ये उपहार बहुत अस्पष्ट और अवैयक्तिक हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com