IhsAdke.com

कैसे अपनी प्रेमिका के लिए एक बढ़िया उपहार खरीदें

सही उपहार की कल्पना करने की कोशिश करना डरावना हो सकता है इतने सारे विकल्प के साथ, यह जानना कठिन है कि आपकी प्रेमिका के लिए सबसे अच्छा उपहार क्या होगा। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि किसी के लिए उपहार खरीदने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा व्यक्ति को यह महसूस करना है कि आप उसे वास्तव में जानते हैं। थोड़ा नियोजन के साथ, जब वह वर्तमान को खोलता है तो आप एक हंसमुख चेहरे को देख लेंगे।

चरणों

विधि 1
एक अच्छा विचार करने के बाद

अपनी प्रेमिका को सही उपहार खरीदें
1
आखिरी मिनट में मत छोड़ो अग्रिम में योजना बनाते समय, आप यह तय कर सकते हैं कि इस रोमांटिक कार्य और कौन से उपहार इस अवसर के लिए सबसे उपयुक्त है, इसे सभी को अभ्यास में लागू करने के लिए समय लेना चाहिए। ऐसा करने से आपको कुछ ऑनलाइन खरीदने की क्षमता भी मिलेगी यदि आपको करना है
  • अपनी प्रेमिका को सही उपहार खरीदें
    2
    कुछ विचारों के बारे में कठिन सोचें तीन सूचियों के बारे में सोचने में कुछ समय दें वह चीजों की एक सूची, उन चीजों की एक सूची जिसे आप देना चाहते हैं, और उन चीजों की एक सूची जिसे आप आम में रखते हैं, जिसमें आंतरिक चुटकुले या अच्छी यादें शामिल हो सकती हैं उपहारों को तय करने के लिए इन सूचियों को प्रेरणा के रूप में उपयोग करें
    • उदाहरण के लिए, अगर आपको पता है कि वह खाना पकाने से प्यार करती है, तो आप दोनों को एक साथ एक चित्र के साथ एक एप्रन खरीदें।
  • अपनी प्रेमिका को सही उपहार खरीदें
    3
    अधिक व्यावहारिक उपहार पर विचार करें। इस प्रकार के उपहार की तरह बहुत से लोग, लेकिन सावधान रहें कि यह बहुत उबाऊ या बहुत सरल होने का अंत नहीं करता है इस समय अपने आप से पूछने के लिए एक अच्छा सवाल यह है कि "क्या यह कुछ वह खुद खरीदना बंद कर देगी अगर मैं इसे नहीं खरीदूँ?"। अगर जवाब हां है, तो खरीद न करें। कोई उपहार वह पसंद करना चाहिए या वह उपयोगी पाता है, लेकिन साथ ही, वह कुछ भी खरीदना नहीं चाहता है।
    • उदाहरण के लिए, एक फैंसी रसोई के बर्तन वह हमेशा चाहती थी, लेकिन कभी भी इसे खरीदने के लिए पैसा कभी नहीं मिलेगा, यह सही उपहार होगा।
  • अपनी प्रेमिका को बिल्कुल सही उपहार खरीदें खरीदें शीर्षक से चित्र 4
    4
    हाल की बातचीत याद रखें यह संभव है कि उसने जानबूझकर उस चीज़ के बारे में सुराग दिया जो वह चाहता है यदि आपने हाल ही में दिलचस्पी रखने वाली किसी चीज के बारे में बात की है, तो एक अच्छी टिप है कि इसका इस्तेमाल वर्तमान के विचारों के आधार के रूप में करें। चुनाव के लिए आधार के रूप में हाल की बातचीत का उपयोग करना कुछ ऐसा है जो यह सुनिश्चित करेगा कि वह कुछ हासिल करती है जो वह वास्तव में पसंद करती है, साथ ही यह दर्शाती है कि आप जो कहती हैं उसे सुनें।
    • उदाहरण के लिए, उसने कहा हो सकता है, "टेलर स्विफ्ट के गीत मुझे खुश करते हैं, और मैं वास्तव में उसकी नई सीडी खरीदना चाहता हूं।"
  • अपनी प्रेमिका को सही उपहार खरीदें खरीदें शीर्षक से चित्र
    5
    उसे देखें Pinterest अगर उस साइट पर कोई खाता है, तो उसे सीधे पूछने के बिना वह क्या चाहता है, यह पता लगाने के लिए एक महान स्रोत होगा विचारों का एक और अच्छा स्रोत अमेज़ॅन की इच्छा-सूची या किसी अन्य उपहार सूची है अगर इसमें एक है वैसे भी, वह पहले से ही कुछ खरीदने के लिए कोशिश नहीं करें
  • अपनी प्रेमिका को बिल्कुल सही उपहार खरीदें खरीदें शीर्षक से शीर्षक चित्र
    6
    उसके प्यार की भाषा की खोज करें। गैरी चैपमैन द्वारा "प्यार की भाषा" शब्द का प्रयोग किया जाता है, ताकि ये वर्णन किया जा सके कि लोगों को किस तरह से प्यार करना चाहिए। यदि आप अपनी प्रेमिका की प्रेम की भाषा की खोज करते हैं, तो आप उसे कुछ ऐसा दे सकते हैं जो वह वास्तव में चाहती है और उसे प्यार करती है। उसकी प्रेम भाषा को खोजने और 5lovelanguages.com पर परीक्षा लेने के लिए कहने का एक तरीका। चिंता मत करो, उसे शायद रोमांटिक मिलेगी कि आप उसके प्यार की भाषा जानते हैं।
    • प्रेम की पहली भाषा है प्रतिज्ञान के शब्दों की। इसका मतलब यह है कि जब व्यक्ति प्रशंसा या स्नेह के शब्दों को सुनता है, तो वह सबसे ज्यादा प्यार करता है।
    • प्रेम की दूसरी भाषा सेवा करने का तरीका है, जो तब होती है जब आप इसके लिए कार्य करते समय लोगों को सबसे अधिक पसंद करते हैं, भले ही यह एक छोटा कार्य है।
    • प्रेम की तीसरी भाषा उपहारों को प्राप्त करना है, जो उतना सरल है जैसा ऐसा लगता है जब आप उसे कई उपहार देते हैं, तो व्यक्ति को अच्छा लगता है।
    • उन लोगों के लिए एक भाषा है जो एक साथ मूल्य का मूल्यांकन करते हैं - इन मामलों में, समय व्यतीत करना सबसे महत्वपूर्ण है
    • जिन लोगों की भाषा भौतिक स्पर्श की है, उन लोगों के लिए एक साथ होने के नाते सबसे महत्वपूर्ण है, हाथों के स्पर्श से सबसे अंतरंग क्षणों तक
  • अपनी प्रेमिका को बिल्कुल सही उपहार खरीदें खरीदें शीर्षक से चित्र 7
    7
    उसे पूछो कि वह क्या चाहती है सोचो और तय करें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है कुछ लड़कियां पूछने की आपकी कोशिश को पसंद करती हैं, जबकि दूसरों को यह अजीब लगता है। यदि आप उससे सहायता मांगते हैं, तो बस "आप क्या चाहते हैं" पूछने से बचें- इसके बजाय, पूछें कि वह किस प्रकार की चीजों में रुचि रखती है इस तरह उसे वह नहीं पता चलेगा कि वह क्या हासिल करेगी।
  • विधि 2
    उसके लिए उपहार बनाना

    अपनी प्रेमिका को बिल्कुल सही उपहार खरीदें खरीदें शीर्षक से शीर्षक चित्र
    1
    उसके लिए कुछ करो यह विकल्प बहुत अच्छा है अगर आपके पास बहुत अधिक पैसा नहीं है और अक्सर, आपकी प्रेमिका आपके लिए किया गया कुछ भी अधिक मूल्य देगी। एक उपहार बनाने के लिए बस कुछ चीज़ों को ऑनलाइन खरीदने के लिए अधिक प्रयास करने की ज़रूरत होती है, लेकिन आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है जो इसे पूरा करने के लिए दिन लगते हैं। इसके अलावा, आप जानते हैं कि यह कुछ अद्वितीय होगा चिंता मत करो, आपको एक सुंदर उपहार बनाने के लिए वान गॉघ नहीं होना चाहिए जिससे वह प्यार करे।
  • अपनी प्रेमिका को बिल्कुल सही उपहार खरीदें खरीदें शीर्षक से शीर्षक चित्र 9
    2
    एक मेमोरी एल्बम बनाएं या एक फोटो फ्रेम करें चूंकि ज्यादातर तस्वीरें कंप्यूटर पर या सेलफोन पर हैं, इसलिए इन्हें असली तस्वीर देना एक महान विचार हो सकता है। आप फ़ोटो को एक साधारण यादगार पुस्तक में रख सकते हैं या अपनी कुछ फ़ोटो एक साथ फ़्रेम कर सकते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को बिल्कुल सही उपहार खरीदें शीर्षक से चित्र 10
    3
    अपना पसंदीदा पेय बनाओ चाहे वह चाय या गर्म चॉकलेट पसंद करते हैं, उसके पसंदीदा पेय के साथ एक छोटी किट बनाने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, हॉट चॉकलेट के मामले में, आप बगल के शराब की छोटी बोतलों के साथ अगले घर के दरवाजे पर होममेड हॉट चॉकलेट और मार्शमलों का मिश्रण बना सकते हैं। अगर वह चाय पसंद करती है, तो उसे पसंद करने की कोशिश करें, और साथ में जाने के लिए अच्छी शहद भी। एक सुंदर और तैयार मग शामिल करें!
  • अपनी प्रेमिका को एकदम सही उपहार खरीदें शीर्षक से चित्र 11
    4
    कुछ स्नान बम बनाएं यदि आपकी लड़की टब से प्यार करती है, तो कुछ स्नान पंप उसके लिए बिल्कुल सही होगा। एक खुशबू के साथ एक आवश्यक तेल चुनें कि वह पसंद करती है और वह बहुत खुश होगी!
    • बम स्नान करने के लिए, 2 कप मकई स्टार्च 1 कप साइट्रिक एसिड और 1 कप और 3/4 बेकिंग सोडा में एक छलनी और हलचल जोड़ें।
    • पानी के साथ छोटे स्प्रे कंटेनर भरें यदि आप स्नान फोम को रंगना चाहते हैं, तो भोजन रंग भरने के 6 बूंदों को जोड़ें।
    • मिश्रण से अलग एक बीकर पाउडर के लिए पानी की थोड़ी मात्रा जोड़ने के लिए पानी के साथ स्प्रे कंटेनरों का उपयोग करें। प्रत्येक स्प्रे के बाद मिलाएं जब कड़ा हो तो ढीली नहीं आती तब मिश्रण तैयार हो जाएगा।
    • आवश्यक तेल जोड़ें एक मजबूत सुगंध (जैसे पेपरमिंट) के साथ एक तेल के मामले में, 5 बूँदें जोड़ें- अगर सुगंध नरम (जैसे नींबू), 6 बूंदें जोड़ें। खुशबू जोड़ें और मिश्रण को छोटे मोल्ड में रखें, अधिमानतः एक कप के एक चौथाई की एक अनुमानित सामग्री के साथ, जो कि एक शॉवर के लिए पर्याप्त है, के साथ। यदि ढालना छोटा है, तो 2 प्रति स्नान का उपयोग करें। शेष मिश्रण के लिए प्रक्रिया को दोहराएं।
  • विधि 3
    एक उपहार के रूप में उसके लिए कुछ करना

    अपनी प्रेमिका को सही उपहार खरीदें
    1
    घर साफ करो हो सकता है कि आप घर को एकमात्र उपहार के रूप में सफाई नहीं करना चाहते, लेकिन यदि आप उसके साथ रह रहे हैं, तो यह दिखाते हुए कि घर को साफ करने के बारे में आप परवाह करते हैं, यह एक महान दृष्टिकोण है। कपड़े धोने के लिए बाथरूम सफाई से, सभी कार्यों को याद रखें
  • अपनी प्रेमिका को सही उपहार खरीदें 13 शीर्षक
    2



    उसके लिए खाना बनाओ आप "चॉकलेट" बना सकते हैं और उन्हें चॉकलेट, कारमेल, जाम, रास्पबेरी जेली या वह पसंद करते हैं, की कुछ बूंदों के साथ कस्टमाइज़ कर सकते हैं। याद रखें कि वह क्या पसंद नहीं है और सामग्री चुनने पर उसे एलर्जी नहीं भूलना एक अन्य विकल्प स्तर बढ़ाने और एक पूर्ण भोजन बनाने के लिए है। एक पूरा नुस्खा चुनें या अपने खुद के पाक कौशल का उपयोग करें।
  • अपनी प्रेमिका को बिल्कुल सही उपहार खरीदें खरीदें शीर्षक से शीर्षक चित्र 14
    3
    उसकी कार साफ करो यदि वह अधिकतर लोगों की तरह है और कार को क्रम में लेने का समय नहीं है, तो "कार उधार ले" का रास्ता ढूंढें। कार ले लो और फिर इसे साफ, अंदर और बाहर। कुछ भी नहीं फेंकने के लिए सावधान रहें: इससे कई समस्या उत्पन्न हो सकती है!
  • विधि 4
    एक अनोखा उपहार ढूँढना

    अपनी प्रेमिका को एकदम सही उपहार खरीदें शीर्षक से चित्र देखें
    1
    हस्तनिर्मित उत्पाद साइटों को देखें इस प्रकार की साइटें विभिन्न प्रकार के अनोखा उपहार प्रदान करती हैं। आप अपनी लड़की के स्वाद के लिए तैयार कुछ भी ऑर्डर कर सकते हैं या यहां तक ​​कि उसके लिए निजीकृत ऑर्डर भी कर सकते हैं। एक वेबसाइट विकल्प जो इस तरह के उपहारों के साथ काम करता है Ietsy.com है
  • अपनी प्रेमिका को सही उपहार खरीदें
    2
    कला मेले या हस्तशिल्प के लिए देखो वेबसाइटों की तरह, आप स्थानीय कला प्रदर्शनियों और हस्तशिल्प मेले में अनोखा उपहार पा सकते हैं। कभी-कभी कीमतें उच्च हो सकती हैं लेकिन याद रखें कि आप एक बहुत खास उपहार के लिए भुगतान करेंगे जबकि स्थानीय अर्थव्यवस्था को भी प्रोत्साहित करेंगे।
  • अपनी प्रेमिका को बिल्कुल सही उपहार खरीदें खरीदें शीर्षक से चित्र 17
    3
    कुछ खोजें जो उसके स्वाद को फिट बैठता है उदाहरण के लिए, यदि आपकी प्रेमिका चित्रकला को पसंद करती है, तो कला लेख निश्चित रूप से एक अच्छा विकल्प है। हालांकि, एक कला पुस्तक या उसके पसंदीदा कलाकार का चित्र (यदि आप इसे खरीद सकते हैं) भी बहुत खास होगा महत्वपूर्ण बात यह है कि इसके साथ फिट बैठे कुछ देना है।
  • अपनी प्रेमिका को बिल्कुल सही उपहार खरीदें खरीदें 18
    4
    स्तर बढ़ाएं उदाहरण के लिए, अगर वह किताबें पसंद करती है, तो एक किताब देकर एक स्पष्ट विकल्प होता है। इसके बजाय, आप एक कदम आगे ले सकते हैं, और किसी भी किताब को खरीदने के बजाय, इसे लेखक द्वारा हस्ताक्षरित अपनी पसंदीदा पुस्तक की एक प्रति के साथ प्रस्तुत कर सकते हैं। यह कुछ अनूठा और बहुत खास होगा।
  • विधि 5
    उसे एक अविश्वसनीय अनुभव दे रही है

    अपनी प्रेमिका को बिल्कुल सही उपहार खरीदें खरीदें
    1
    ऐसा कुछ चुनने की कोशिश करें जो आप एक साथ कर सकते हैं। शेल्फ पर उसे कुछ देने के बजाय, उसे किसी चीज़ के साथ पेश करने का प्रयास करें जो आप बाहर जा सकते हैं और एक साथ कर सकते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या ऐसा कुछ है जिसे आप पसंद करते हैं या कुछ पसंद करते हैं, लेकिन आप नहीं करते हैं, यह एक अविस्मरणीय उपहार होगा।
    • उदाहरण के लिए, किसी नाटक या संगीत के लिए टिकट खरीदने का प्रयास करें एक अन्य विकल्प एक स्थानीय ऑर्केस्ट्रा देखने के लिए है
  • अपनी प्रेमिका को सही उपहार खरीदें
    2
    उसे दीर्घकालिक अनुभव देने पर विचार करें उदाहरण के लिए, उसे पेंटिंग क्लास में ले जाएं, अगर वह हमेशा पेंट करना पसंद करती है। एक और विकल्प उसे एक ब्रेडिंग क्लास में ले जाना है, अगर वह इसे पसंद करती है, जो आजीवन जुनून बन सकता है बस यह सुनिश्चित कर लें कि वह कुछ बहुत पसंद करता है, अगर आप जो कहते हैं और क्या करता है, उसके बारे में ध्यान देना आसान होना चाहिए।
  • अपनी प्रेमिका को सही उपहार खरीदें
    3
    एक छोटी यात्रा का प्रयास करें पास के केबिन में भी थोड़ी देर की पैदल दूरी सही समय पर रोमांटिक हो सकती है। यह बहुत महंगा नहीं है, जब तक आपको पता है कि वह क्या पसंद करती है उदाहरण के लिए, अगर इसे बाहर निकालने के लिए बहुत ज्यादा नहीं है, तो उसे पास के शहर या उसके विचित्र छोटे शहर में उसकी वास्तविकता को अलग करने के लिए ले जाएं।
    • छोटे बचने के लिए, शहर में एक महंगे होटल में एक शाम को बिताने का प्रयास करें।
    • एक और विकल्प "छुट्टी घर" लेना है असल में आप दो काम से एक दिन का समय लेते हैं और शहर में मस्ती की योजना बनाते हैं जहां वे रहते हैं। उदाहरण के लिए, आप उसके लिए पिकनिक कर सकते हैं और पार्क में जा सकते हैं या एक शो में जा सकते हैं या उसके साथ एक वनस्पति उद्यान या पार्क पर जा सकते हैं।
  • विधि 6
    बुनियादी त्रुटियों से बचना

    अपनी प्रेमिका को बिल्कुल सही उपहार खरीदें खरीदें
    1
    इस अवसर पर गौर करें एक महीना के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए एक लड़की को एक कार्ड देने के लिए बहुत अच्छा हो सकता है, लेकिन एक बहुत ही रोमांटिक इशारा उसको डराकर रिश्ते पर बहुत दबाव डाल सकता है। इसी तरह, एक हाथी कार्ड एक वर्ष की सालगिरह पर पर्याप्त नहीं होगा। हालांकि, यह भी विचार करना महत्वपूर्ण है कि आपकी प्रेमिका क्या चाहती है कुछ लड़कियां जन्मदिन और वेलेंटाइन डे जैसी घटनाओं का मान लेती हैं, जबकि अन्य चीजें अधिक आरामदायक बनाना पसंद करते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को सही उपहार खरीदें 23
    2
    उन उपहारों से बचें जो आपके लिए अधिक हैं एक स्पोर्टिंग इवेंट के लिए एक कामुक सामान या टिकट वह बहुत पसंद नहीं करती है, वह बहुत ज्यादा नहीं होगी। इसके बारे में सोचना याद रखें, न कि आप, जब वर्तमान को चुनने की बात आती है
  • अपनी प्रेमिका को बिल्कुल सही उपहार खरीदें खरीदें शीर्षक से शीर्षक चित्र 24
    3
    क्लचेस के लिए गिरना मत। लोकप्रिय संस्कृति टेडी भालू, दिल और गुलाब के हार वाले महिलाओं को उपहार देने वाले लोगों की कहानियों से भरा है। जबकि कुछ लड़कियों को रोमांटिक कॉमेडी में महसूस करने का आनंद ले सकते हैं, ज्यादातर लोग ऐसी किसी चीज़ के साथ भेंट करने को पसंद करेंगे, जो यह दर्शाता है कि आप वास्तव में इसे जानते हैं, ऐसा कुछ नहीं जो आपको एक स्टीरियोटाइप का हिस्सा महसूस करता है
    • यदि आप समय से बाहर और विचारों से बाहर हैं, तो कम से कम एक परंपरागत भव्य टेडी बियर के बजाय अपने पसंदीदा पालतू जानवर का एक खूबसूरत संस्करण खरीदने की कोशिश करें, गुलाब के बजाए अपने पसंदीदा फूलों का गुलदस्ता या एक हार जो आपको याद दिलाता है एक तरह के बजाय एक पारंपरिक दिल के आकार का लटकन के साथ
  • अपनी प्रेमिका को बिल्कुल सही उपहार खरीदें खरीदें
    4
    कपड़े और गहने के लिए बाहर देखो यद्यपि यह एक अच्छा विचार की तरह लगता है, आपको उनके लिए चुनने से पहले उसके स्वाद को अच्छी तरह से पता होना चाहिए। यह हमेशा एक अच्छा विचार है कि कहीं खरीदारी करने के लिए कोई विनिमय विकल्प के साथ उपहार प्रदान करता है ताकि वह उस चीज़ के लिए व्यापार कर सके जो उसे अधिक फिट बैठता है (यदि आवश्यक हो)।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (22)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com