IhsAdke.com

कैसे एक सस्ता वेलेंटाइन दिवस उपहार खरीदें

हर कोई इस तारीख के मूल्य के बारे में जानता है जो जोड़ों के लिए, वे कहते हैं, उनके बीच सबसे अधिक सुखद समय रहते हैं। तो किसी चीज़ के बारे में सोचना क्यों नहीं है जो हर दिन व्यक्ति को क्या प्रदान करता है? यह भी स्पष्ट लगता है, लेकिन वित्तीय स्थिति खगोलीय खर्च की अनुमति नहीं देती है, जो वांछित थी क्या करना है? सबसे पहले, यह समझें कि वर्तमान में सस्ता या नहीं होने के कारण गुणवत्ता में कमी नहीं होनी चाहिए और विकल्प की खोज में जाना चाहिए जो डिज़ाइनर के उपहार के रूप में ज्यादा कृपया करें। इस मामले में, विकल्प विशाल हैं और, एक अच्छा विकल्प होने के नाते, एक और भी स्थायी संबंध प्रदान कर सकते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, 10 विकल्पों की एक सूची है, जो नोटबुक, सेलफोन और अन्य तकनीकी और दुर्गम फैशंस से बहुत दूर हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक स्टोर आभूषण चरण 3
1
गहने वाले धारकों, कलम धारकों या पैकेजिंग जैसे उपहार, काम पर या उसके घर पर व्यवस्थित करने के लिए, जल्दी, सस्ते और व्यावहारिक रूप से किया जा सकता है, जो बहुत व्यावहारिकता के साथ एक बहुत ही सुखद नज़रिया पेश करता है इस मामले में, अपने पसंदीदा रंग चुनें।
  • एक बेबी शॉवर चरण 5 के लिए मेक टेकवे बुक्टाइट शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि इच्छा अधिक रोमांटिक खर्च कम है, फूलों का एक सुंदर गुलदस्ता बांटना नहीं है, एक कार्ड और टेडी बियर के साथ। अधिक किफायती उपहार होने के अलावा, यह कई गर्लफ्रेंड्स के लिए एक सपना है
  • लेक केयर डायमंड आभूषण चरण 5 नामक चित्र
    3
    कॉस्टयूम गहने महिलाओं को खुश करने का एक शानदार तरीका है, जब तक यह गुणवत्ता प्रस्तुत करता है और एक प्रामाणिक गहने जैसा दिखता है। इस वर्तमान का व्यापक रूप से इस्तेमाल किया गया है, क्योंकि सेजियॉइंट की उपस्थिति और गुणवत्ता में सुधार हुआ है।
  • एक सफल परिवार गेम नाइट चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
    4
    खेल, अधिकांश बोर्ड, जिसमें प्रश्न और उत्तर शामिल होते हैं, प्रतियोगिता और चुटकुले के मजेदार क्षण प्रदान करते हैं। ऐसे संकेत दिए जाते हैं कि जब एक साथ कई बार वर्तमान में आनंद लेना चाहता है और अभी भी मित्रों को बुलाता है।
  • एक सीडी या डीवीडी को नष्ट करने वाले शीर्षक से चित्र 10
    5
    एक बेहतरीन पलों के साथ एक डीवीडी बनाना, प्रभाव और साउंडट्रैक के साथ, डेटिंग के पहले पल में ली गई तस्वीरों से बनाई गई एक रचनात्मक और आश्चर्यजनक विकल्प है



  • चित्र शीर्षक प्यार एक टीम चरण 2
    6
    एक सस्ती और सुखद पसंद, विशेष रूप से फुटबाल प्रेमी प्रेमी उपहार देने के लिए, दिल की टीम आइटम हैं दूसरों के बीच, तो, कप, मग, तौलिया, टेबल के गहने, सम्मिलित करें मौलिकता, इस मामले में, मौलिक भी है।
  • चॉकलेट बॉक्स शीर्षक वाली छवि
    7
    व्यक्ति द्वारा पसंद किए जाने वाले चॉकलेट का एक संयोजन किसी भी उपहार से अधिक का अर्थ अधिक मूल्यवान माना जा सकता है। यह चॉकलेट की गुणवत्ता को जानने और सफेद, कड़वा, दूध और भरवां से चुनें जो प्रेमिका या प्रेमी द्वारा निपुण नहीं हैं।
  • फलों की टोकरी चरण 3 को व्यवस्थित करें
    8
    एक नाश्ते की टोकरी घर पर एक भरवां और अलंकृत टोकरी निश्चित रूप से आश्चर्यचकित होगी और सबसे ज्यादा आनंददायक उपहार होगा। उन खाद्य पदार्थों को शामिल करें जिनमें वह नाश्ते के लिए ब्रीड, फलों और मिठाइयां नहीं बांटता, साथ ही एक कार्ड के साथ वह तिथि क्यों दिखाता है। ऐसी कई वेबसाइटें हैं जो ऑनलाइन टोकरी बेचती हैं, जिसका मतलब है कि आपको उपहार खरीदने के लिए घर छोड़ने की भी आवश्यकता नहीं है।
  • आपका डीवीडी व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    9
    डीवीडी का एक संग्रह एक साथ देखने के लिए एक अच्छा अनुरोध है और दिन को और अधिक खास बना सकते हैं, खासकर यदि वे घर छोड़ने के बिना "मूवी" प्राप्त करना चाहते हैं
  • छवि का शीर्षक अध्ययन तोड़ 1
    10
    किताबों का आदान-प्रदान ऐसा करने से एक सुसंस्कृत दंपती के लिए एक महान टिप हो सकती है जो साहित्य के बारे में बात करना पसंद करते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक VdayCard चरण 5
    11
    याद रखें कि एक कार्ड हमेशा एक उपहार विकल्प है- सस्ता होने के अलावा, यह आपके लिए एक ऐसा व्यक्ति दिखाता है जो आप के लिए महसूस करते हैं: प्यार का संदेश है जो आपके प्रेमी या प्रेमिका की याद में रहेगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com