IhsAdke.com

नए रिश्ते में वेलेंटाइन डे के साथ डील कैसे करें

नए जोड़ों के लिए वेलेंटाइंस डे एक गोरिल्ला 10 टन बैले कर रही है, यह देखते हुए कि एक दूसरे के लिए अपनी भावनाओं बहुत युवा हैं और आप अभी भी पता नहीं है जहां रिश्ते जा रहा है के रूप में के रूप में अजीब हो सकता है। यदि आप केवल एक बार या यदि आप एक कुछ हफ्तों के लिए चले गए हैं बाहर गया, लाल दिल के आतंक के दिन असुरक्षित भी अधिक आत्मविश्वास पुच्छलगा छोड़ सकते हैं, न उस दिन से निपटने के लिए कैसे और क्या करना है यह जानकर रहें।

जब तक आपको लगता है कि एक मछली पानी से बाहर है, तो आप वेलेंटाइन डे को सुरक्षित रख सकते हैं और रिश्ते के भविष्य को बरकरार रख सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक वेलेंटाइन हैंडल` class=
1
दिन के बारे में बात करें दुर्भाग्य से, आपको उस दिन के संबंध में कार्ड दिखाना होगा। अगर आप इसके बारे में बात नहीं करते हैं और इसे भाग्य में छोड़ देते हैं, तो कोई व्यक्ति घायल हो सकता है या असुविधाजनक महसूस कर सकता है। अगर आप वेलेंटाइन डे से पहले ही बाहर निकल गए थे, तो बैठक के दौरान इस बारे में चर्चा करें। वार्तालाप को हल्का और मजेदार बनाओ, शायद आप दिन में एक साथ क्या कर सकते हैं, फिल्म देखना या दोपहर के भोजन के लिए बाहर जाने के साथ-साथ खेल सकते हैं। बातचीत को अजीब लगने के बिना संवाद करने के अन्य तरीके शामिल हैं:
  • उस व्यक्ति से पूछिए कि वह वेलेंटाइन डे के बारे में क्या सोचती है कुछ लोगों को दिन पसंद नहीं है यह जानने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है कि उस दिन की तारीख तय करने से पहले आपको कैसा महसूस होता है।
  • इस तथ्य पर चर्चा करें कि आप केवल थोड़े समय के लिए छोड़ दिया है और अब आपको अत्यधिक रोमांटिक दिन का सामना करना पड़ रहा है। जब आप दूसरे जोड़ों को अपने प्यार को हर जगह घोषित कर रहे हैं, तो नए रिश्ते को शुरू करना कितना विचित्र है, इस बारे में ईमानदार रहें। दूसरे व्यक्ति को पता करें कि आप इस तथ्य को समझते हैं कि वे दोनों कविता और रोमांटिक गीतों के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं
  • चित्र शीर्षक वेलेंटाइन हैंडल` class=
    2
    तय करें कि आप वेलेंटाइन डे को मनाने के लिए चाहते हैं। तुम बस किसी भी अन्य और आदान प्रदान नहीं कार्ड की तरह दिन का इलाज या रात के खाने के लिए बाहर जाने के लिए कर सकते हैं। अन्य व्यक्ति too- के लिए क्यू ले लो अगर तुम एक रोमांटिक डिनर के लिए निर्धारित कर रहे हैं, लेकिन अपने नए जोड़ी दो में एक रात के खाने के संबंध में एक छोटे से असहज है, वापस देना और दूसरे व्यक्ति को डराने नहीं है।
  • चित्र शीर्षक वेलेंटाइन हैंडल` class=
    3



    वेलेंटाइन डे के लिए एक योजना बनाएं यदि आप इसका सामना करने का निर्णय लेते हैं। दुर्भाग्य से, नए जोड़ों के लिए आश्चर्य का तत्व विलंब किया जाना चाहिए जब तक आप दोनों यह नहीं जानते कि संबंध किस प्रकार चल रहे हैं। कहा करते हुए, आपको एक साथ दिन का आनंद लेना चाहिए, लेकिन अपने स्वयं के शब्दों पर। कुछ बातों पर विचार करना है:
    • उपहार। परंपरागत रूप से, जोड़े, वेलेंटाइन डे पर किसी प्रकार के उपहार का आदान-प्रदान करते हैं, जिसमें कार्ड से महंगे गहने शामिल हैं। जबकि पुराने विवाहित जोड़ों को पता है कि एक दूसरे को देने के लिए किस तरह का उपहार (और कितना खर्च करना है), नए छात्रों को एक बड़ा नुकसान हो रहा है। चीजों को अंधा कर के बजाय, स्थापित करें कि किस प्रकार के उपहार (यदि कोई हो) बदलने के लिए उपयुक्त हैं और आप कितना खर्च कर सकते हैं एक व्यक्ति एक महंगे फूलवाला पर एक दर्जन लाल गुलाब पर एक पैसा खर्च करने से भी बदतर नहीं है, जबकि दूसरे व्यक्ति $ 50 उपहार कार्ड चुनता है। इसके अलावा, आप एक दर्जन गुलाब पर बहुत पैसा खर्च करने के लिए तैयार नहीं महसूस कर सकते हैं वेलेंटाइन डे को किसी भी दूसरे दिन पसंद करें और नियमों को निर्धारित करें कि कोई दूसरे को कैसे दे सकता है, कितना खर्च कर सकता है, और उपहार देने के लिए (यदि कोई हो)। एक विचार कट्ची या अजीब उपहार खोजना है और देखें कि सबसे अच्छा (या सबसे मजेदार) उपहार कौन है। यदि आप दिन को अधिक हास्य के साथ ढंकते हैं तो यह चीजें आसान बना सकती हैं
    • पहचानें कि आप उपहारों का आदान-प्रदान करेंगे। अगर आप उपहारों का आदान-प्रदान करने की योजना बनाते हैं, तो उचित समय और स्थान चुनें। हालांकि यह दिन के बाहर रोमांस को ले सकता है, एक निष्कर्ष पर पहुंचने से आप में से एक काम पर एक फूल या फलों की टोकरी के साथ शर्मिंदा हो सकता है। बेशक, यदि दोनों साहसी हैं, तो आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि किसी भी समय, स्थान या दिन सीमा के भीतर है।
  • चित्र शीर्षक वेलेंटाइन हैंडल` class=
    4
    वेलेंटाइन दिवस की गतिविधियों की स्थापना। यदि आप दिन या रात को एक साथ बिताने का फैसला करते हैं, तो ऐसी योजनाओं की योजना बनाएं, जो आप दोनों को आराम से कर रहे हैं किसी भी तारीख के साथ, एक समय और स्थान चुनें, जो आपके कार्यक्रम को फिट करता है। इसके अलावा, कुछ नए जोड़ों को गैर-परंपरागत कुछ करने का आनंद लेना पसंद है और दो के लिए रात का भोजन करने के बजाय एक गुंडा रॉक शो में जाने का विकल्प चुनना है। वास्तव में, संबंधों में इस बिंदु पर गहरे अंतरंगता के बारे में ज्यादा उत्तेजित और कुछ ज्यादा नहीं करना आसान हो सकता है - यह आप पर निर्भर है
  • चित्र शीर्षक वेलेंटाइन हैंडल` class=
    5
    मित्रों और परिवार के सवालों को कैसे निपटाना है इसका निर्धारण करें अगर आप 15 या 50 साल का हो, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके जीवन में कुछ लोग हमेशा आपके प्रेम जीवन के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, खासकर वेलेंटाइन डे के लिए आपकी योजनाओं के बारे में। निर्धारित करें कि क्या आप सभी के लिए शर्मीली या उपेक्षा की योजनाओं की योजना बना रहे हैं। या आप अपनी जिज्ञासा का अंत यह कहकर कर सकते हैं कि आपके रिश्ते के पानी के ऊपर जाने के लिए बहुत जल्दी है।
  • युक्तियाँ

    • वेलेंटाइन डे पर उपहार और इशारों के बारे में और कुछ भी मत पढ़ो यदि आप एक नए जोड़े हैं अपने आप को रोमांस के साथ विचलित करने के बजाय, विश्वास और दोस्ती का बंधन बनाने पर ध्यान केंद्रित करें।
    • अगर वे दोनों असहज हैं, तो वेलेंटाइन डे को "लंघन" पर विचार करें। रोमांटिक डिनर की योजना बनाने के बजाय, पेंट बॉल खेलने या चढ़ाई करने के लिए बाहर जाएं। कॉमेडी देखने के लिए भी जा रहे हैं या हॉरर फिल्म आपकी पसंद के आधार पर एक संभावना हो सकती है।

    चेतावनी

    • यदि आप किसी निष्कर्ष पर नहीं आ सकते हैं कि दिन के साथ कैसे निपटना है, भ्रम से बचने के लिए दूर चले जाएं या एक दिन बंद करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com