IhsAdke.com

बैठक कैसे प्राप्त करें

वेलेंटाइन दिवस तेजी से आ रहा है और आप आप की जरूरत है

एक तिथि के लिए सख्त! यह लेख कैसे प्राप्त करने के बारे में कुछ युक्तियां दिखाता है

चरणों

एक व्हॅलेंटाइन चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
किसी ऐसे व्यक्ति के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें, जिसकी आप परवाह करते हैं। यदि कोई ऐसा व्यक्ति है जिसमें आप रुचि रखते हैं, किसी भी विषय के बारे में उससे बात करें और धीरे-धीरे वेलेंटाइन डे के लिए वार्तालाप विषय को बदलने की कोशिश करें। यदि ऐसा करना मुश्किल है, तो उत्सव के सप्ताह में आपको व्यक्ति से आकस्मिक रूप से जाना चाहिए और पूछना चाहिए कि क्या वह अगले कुछ दिनों में कुछ दिलचस्प करेगी। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप आसानी से बोलें, जैसे कि आप ऊब रहे हैं या शिक्षित होने की कोशिश कर रहे हैं।
  • एक वेलेंटाइन चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    सुनिश्चित करें कि प्रश्न में व्यक्ति डेटिंग नहीं है! बहुत से लोग पहली बार पूछने की गलती नहीं करते हैं कि दूसरे व्यक्ति के साथ समझौता हो रहा है, जिससे एक शर्मनाक स्थिति हो सकती है!
  • चित्र एक वेलेंटाइन चरण 3 प्राप्त करें
    3
    पुष्टि करें कि व्यक्ति को मिलने के लिए तैयार है अगर वह उत्साहित हो जाती है और कहती है कि वह कैसे छोड़ना चाहती है, तो आप आशंका से कह सकते हैं, "मैं तुम्हारे साथ चलेगा!" और यह ठीक है। लेकिन अगर कुछ भी उल्लेख नहीं किया गया है, तो यह सुनिश्चित करना सबसे अच्छा होगा कि वह व्यक्ति छोड़ना चाहता है वह दूसरे चीजों के साथ दिन का आनंद लेना पसंद कर सकती है या कोई तिथि हो सकती है।



  • एक वैलेंटाइन चरण 4 प्राप्त चित्र शीर्षक
    4
    सुनिश्चित करें कि व्यक्ति प्रश्न में दिन पर नि: शुल्क है। यदि वह वेलेंटाइन डे पर यात्रा कर रही है, तो यह तिथि होना संभव नहीं होगा। हालांकि, आप उसे किसी भी दूसरे दिन छोड़ने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।
  • एक वेलेंटाइन चरण 5 प्राप्त चित्र शीर्षक
    5
    मज़ा लो! वेलेंटाइन दिवस मज़ा के लिए किया जाता है! परेशान मत हो, चाहे कितना मुश्किल लग सकता है, और पसीने की कोशिश न करें, बहुत बुरा!
  • एक वेलेंटाइन कदम 6 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    6
    जो कुछ भी होता है, सुनिश्चित करें कि अगर वह आपके साथ बाहर जाने के लिए सहमत हो तो उसे लगाए जाने वाले व्यक्ति को न छोड़े। इससे आपको फिर से बाहर जाने की संभावना पूरी तरह समाप्त हो जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने आप को हो किसी को अपने जैसे बनाने के लिए बदलने का प्रयास न करें। अगर आपको वैसे भी पसंद नहीं है, तो आगे बढ़ें।
    • एक प्रयास करें आप वह मेकअप और हाइ हील्स के साथ उच्च श्रेणी के महिला की तरह है एक भिखारी के रूप में कपड़े पहने और कर रहे हैं, वह आप में कोई दिलचस्पी नहीं किया जाएगा, जब तक आप उस व्यक्ति को आकर्षित करती है की तरह कर रहे हैं।
    • हमेशा दूसरे व्यक्ति से बैठक का स्थान चुनने के लिए कहें। यह अच्छा व्यवहार दिखाता है और अच्छा प्रभाव बनाता है। अगर वह तय नहीं करती है, और यदि ऐसा होता है, तो आप जगह चुन सकते हैं।
    • कुछ टेलीविजन या रेडियो कार्यक्रमों में अकेले लोगों के लिए डेटिंग कार्यक्रम हैं तो घर जाओ और देखते रहें, शायद, एक तारीख हो रही है।

    चेतावनी

    • वह नहीं कह सकती यह गारंटी नहीं है कि यहां वर्णित चरणों का काम है। हालांकि यह कई लोगों के लिए काम करता है, आपको अपनी सहजता का पालन करना चाहिए। अगर लड़की ने बात करने से इंकार कर दिया या स्पष्ट रूप से उसे किसी कारण से नफरत करता है, तो उसे आमंत्रित करने की कोशिश मत करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com