IhsAdke.com

वेलेंटाइन डे पर कैसे खत्म होगा

यदि समय सब कुछ है, तो वेलेंटाइन डे पर डेटिंग समाप्त होने पर रिश्ते छोड़ने के लिए सबसे बुरी तारीखों में से एक हो सकता है। दूसरी ओर, इस तथ्य वेलेंटाइंस डे एक रिश्ते में पिछले भूसे है कि है नहीं रह गया है आप विचार कर आप रोमांटिक और dedicada- तरीके से कार्य करने के लिए आप भी चिंतित हो सकता है कि के लिए बाहर काम कर रहा हो सकता है कि ऐसा करने या बात करने के लिए जो वास्तव में उस व्यक्ति को चोट पहुंचाए जो आपके साथ है यदि आपकी भावना के बारे में जितना संभव हो उतना ईमानदार न हो कि रिश्ते अब और काम नहीं करते। वास्तव में, अध्ययनों से पता चलता है कि वेलेंटाइन डे शब्द के लिए एक आम दिन है, 47% युगल जोड़ों को समाप्त करने के लिए चुनते हैं। थोड़ा सा वर्ग और रणनीतिक योजना के साथ, आप यह समझ सकते हैं कि इस तरह के रोमांटिक दिन पर रिश्ते से कैसे हटना है।

चरणों

चित्र वेलेंटाइन पर किसी के साथ ब्रेक अप शीर्षक` class=
1
पहचानें कि आप समाप्त क्यों करना चाहते हैं सबसे पहले, आप शायद उस पूरे भावना को खो दिया है। फिर भी, अपने इरादों का पता लगाने के लिए महत्वपूर्ण है ताकि आप रिश्ते से बाहर निकलने के लिए सुगम और सौम्य तरीके पा सकें।
  • समाप्त करने के तीन कारणों का चयन करें विभिन्न कारणों के लिए शर्तें आपके पक्ष में आकार देने की दिशा में विश्लेषण करने में थोड़ा और मुश्किल हो सकती हैं, लेकिन आप उन दोनों के बीच आम में चीजों की तलाश कर सकते हैं। यहां तक ​​कि यदि पचास कारण हैं जो आप समाप्त करना चाहते हैं, तो संदर्भ के रूप में उपयोग करने के लिए तीन सबसे महत्वपूर्ण लोगों का चयन करें।
  • मुख्य विषय ढूंढने के लिए रूपांकनों के बीच एक संबंध की तलाश करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके साथ व्यक्ति का नकारात्मक दृष्टिकोण है, लोगों पर हंसते हैं और आप के पीछे बुरी तरह बोलते हैं, तो आप यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि आप जिस मुख्य कारण को समाप्त करना चाहते हैं वह यह है कि यह आपके जीवन में लायी जाने वाली बुरी ऊर्जा है। हालांकि, यदि आपके पास रसायन विज्ञान नहीं है, तो आपके परस्पर विरोधी कार्यक्रम हैं, और आप किसी और को तारीख चाहते हैं, ऐसा हो सकता है कि आप गलत समय पर गलत व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हों।
  • चित्र वेलेंटाइन पर किसी के साथ ब्रेक अप शीर्षक` class=
    2
    समझें कि आप वेलेंटाइन डे को खत्म करने का चुनाव क्यों करना चाहते हैं। क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि आप दिन झूठ बोलने के विचार का समर्थन नहीं करते हैं? क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके पास उस तारीख तक व्यक्ति से मिलने का समय नहीं था? ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने दिन के लिए कुछ महान योजना बनाई थी और इससे आपको पता चला कि रिश्ते ठीक नहीं हो रहे हैं, लेकिन आपको चिह्नित और भुगतान की योजनाओं के माध्यम से अभी भी पालन करना है? शायद आपको लगता है कि यह एक ऐसा दिन है जब आप यह दिखा कर समाप्त कर सकते हैं कि दुनिया में इतना प्यार है, यह इस बात का सबूत है कि इस जोड़े के आस-पास हैं। कुछ लोगों के लिए, यह घर के अंदर फंस महीने के बाद हवा में सांस ले करने में सक्षम होने के प्रारंभिक लक्षणों के बारे में जागरूकता है एक तारीख है कि नए साल से गति का एक परिवर्तन के निशान है, और इसलिए आदेश पर ले जाने के लिए अर्थ की एक बहुत कुछ है सामने। वेलेंटाइन डे को खत्म करने के कारणों को तब तक भी नहीं देखा जा सकता जब तक आप अपने कुछ दिनचर्या से गुजर रहे हैं, इस उपन्यास के साथ अचानक धारणा है कि आप उस व्यक्ति से नाखुश हैं कारण जो कुछ भी हो, तय करें कि यह सही दिन है जब यह खत्म हो जाएगा।
    • विवाह वेलेंटाइन डे पर आम बात है, खासकर जब एक साथी रोमांटिक है और दूसरा ज्यादा उलझन में है, यह तिथि को मार्केटिंग कदम के रूप में देखता है और उसे नफरत करता है। यह समग्र संबंध और संगतता के असर के बारे में अन्य उत्तेजनाओं पर आसानी से ध्यान आकर्षित कर सकता है। दिलचस्प बात यह है कि यह रोमांटिक संबंध हो सकता है जो चीजों को खत्म करने के लिए पहल करता है क्योंकि चीजें दिन की शुरुआत के बाद से अपेक्षित नहीं रही हैं।
  • चित्र वेलेंटाइन पर किसी के साथ ब्रेक अप शीर्षक` class=
    3
    उस दिन का समय चुनें जब आप गेम खोलेंगे। वेलेंटाइन डे की रात को समाप्त करने का सबसे बुरा समय है। यह समय है जब जोड़े रात के खाने के लिए बाहर जाते हैं - पूर्व में अपने वर्तमान को चालू करने के लिए सही समय नहीं। हालांकि, समाप्त हो गया सुबह दिन के लिए एक बुरा व्यक्ति है, जो बुरे परिणामों अपने जीवन में (अपने नए पूर्व से हर समय या व्यक्ति की उपस्थिति अपने काम में कॉल के रूप में अधिक बात करने के लिए) ला सकता है छोड़ देंगे। "दिन" या "रात" चुनने के बजाय, आप दोनों के कार्यक्रम के बारे में सोचें जब आप शांति से समाप्त होने पर चर्चा करने के लिए अधिक समय लेंगे, लेकिन क्या आप उपन्यास की ऊंचाई पर पॉप अप करने से बातचीत को रोक पाएंगे? इसके अलावा, क्या आपने देखा है कि क्या आपका पार्टनर जल्दी या बाद में अधिक तर्कसंगत या खुले दिमाग को देखता है? उस समय का पता लगाएं जब आपको लगता है कि व्यक्ति अच्छी खबर पर समाचार लेना चाहता है (यदि संभव हो तो इसे आगे बढ़ाना होगा)।
    • यदि आपने पहले से एक साथ दिन बिताने की योजना बनाई है, तो आप अंत के बाद अपने पूर्व के साथ दोस्त या भाई को आमंत्रित करने के लिए स्वयंसेवा कर सकते हैं। कम से कम वे अब भी एक रेस्तरां में जाते हैं या कुछ विचलित करते हैं। व्यक्ति और संदर्भ के अनुसार इस सुझाव के मूल्य पर विचार करें - आप किसी के साथ प्लेटोनिक भी जा सकते हैं!
  • चित्र वेलेंटाइन पर किसी के साथ ब्रेक अप शीर्षक` class=
    4
    एक जगह चुनें जो रोमांटिक नहीं है दुर्भाग्य से, वेलेंटाइन डे के दौरान पास्ता पर रोमांस भी लगाया जाता है, इसलिए किसी स्थान को खोजने के बिना यह असंभव हो सकता है। आरामदायक रेस्तरां से बचें जहां आपको जोड़ों को प्यार और जश्न मनाते देखना है। अन्यथा, इस तरह के सिनेमा, कैफे, समुद्र तट, ऐतिहासिक स्मारकों या मूर्तियों रोमांटिक एयर्स के साथ के रूप में स्थानों (न्यूयॉर्क में एम्पायर स्टेट के रूप में) सबसे अच्छा परहेज कर रहे हैं। बचने के लिए अन्य जगहों में आपका घर, आपके कार्यालय, किसी की शादी, रिश्तेदार का घर, आपकी कार या संदेश या फोन शामिल हैं हालांकि ऐसा लगता है कि केवल सुरक्षित जगह वेलेंटाइन दिवस पर समाप्त करने के लिए बाह्य अंतरिक्ष है, कुछ स्थानों है कि सफल हो वर्गों या किसी सार्वजनिक स्थान है कि खुश जोड़ों और विशाल दिल और गुलाब के फूल परिदृश्य चारों ओर बिखरे हुए की भरमार नहीं है एक लंबी कर रहे हैं, समुद्र तट पर चलना, एक लकड़ी में, एक शांत कॉफी या यहां तक ​​कि अपने घर, अगर आप व्यक्ति की कमजोरी के बारे में चिंतित हैं।



  • चित्र वेलेंटाइन पर किसी के साथ ब्रेक अप शीर्षक` width=
    5
    अपना दृष्टिकोण तैयार करें खत्म करने के लिए एक विनम्र और प्रशंसनीय कारण चुनें और सबसे अच्छा समय चुनें और इसके बारे में बात करने के लिए सबसे अच्छी जगह चुनें। चूंकि यह आपके प्रेम जीवन का सबसे नाजुक अंत हो सकता है, इस तिथि से पहले अच्छी तरह से कहने की योजना बनाने और तैयार करने के लिए यह अच्छा है।
    • आप को समाप्त करना चाहते हैं, इसलिए संक्षिप्त और दिल का कारण लिखें क्रूर मत बनो या व्यक्ति के व्यक्तित्व या चरित्र पर हमला करें (भले ही वे कारण हैं), लेकिन सुनिश्चित करें कि व्यक्ति समझता है कि आप समाप्त हो रहे हैं और इसका कारण है। उदाहरण के लिए, यदि समाप्त होने का कारण यह है कि व्यक्ति बहुत नकारात्मक है, तो कहें कि आपको स्थान की आवश्यकता है क्योंकि रिश्ता आपके जीवन में बुरी ऊर्जा ला रहा है।
    • अपने अंतिम भाषण को बीस मिनट से अधिक समय तक न दें। कर्लिंग और बहुत ज्यादा बोलने से दोनों प्रक्रियाओं को लंबे समय तक और दर्दनाक हो सकता है। यदि अन्य व्यक्ति पहले से संदेह करता है कि आप समाप्त करने की योजना बना रहे हैं, तो कम भाषण, बेहतर होगा अगर यह एक पूर्ण आश्चर्य है, तो दूसरी बात के लिए किसी अन्य व्यक्ति को जानकारी समझने और आपको सवाल पूछने के लिए कुछ समय देना सबसे अच्छा हो सकता है। एक घंटे खर्च करने से बचें, क्योंकि दो शब्दों को समझाने की कोशिश करने के बाद - इसे खत्म करें - 60 मिनट के लिए, आपके इरादों में बाधा आ सकती है और अब आप समाप्त नहीं कर पाएंगे
  • चित्र वेलेंटाइन पर किसी के साथ ब्रेक अप शीर्षक` class=
    6
    भाषण का अभ्यास करें दर्पण और अभ्यास के सामने रुको। आपके चेहरे की अभिव्यक्तियों पर ध्यान दें, जैसा कि आप समाचार देते हैं। एक स्नेही और संबंधित अभिव्यक्ति रखें, लेकिन यह भी ध्यान केंद्रित, गंभीर और फर्म आपको यह समझने की जरूरत है कि आप गंभीर हैं, लेकिन साथ ही, आप क्रूर नहीं होना चाहते हैं। भाषण का अभ्यास कई बार जब तक आपको तैयार नहीं लगता।
  • चित्र वेलेंटाइन पर किसी के साथ ब्रेक अप शीर्षक` class=
    7
    अपनी मीटिंग की समाप्ति के लिए देर मत करो सम्मान और समय पर पहुंचें, जो कुछ भी लेता है उसे करने के लिए तैयार रहें। यदि व्यक्ति देर से है, तो कम से कम पन्द्रह मिनट प्रतीक्षा करें और फिर पुष्टि करने के लिए कॉल करें या एक संदेश भेजें कि आप अपने आप को देखेंगे
  • चित्र वेलेंटाइन पर किसी के साथ ब्रेक अप शीर्षक` class=
    8
    दृढ़ रहें अंत में, व्यक्ति की प्रतिक्रिया से आपको अपना मन बदलना न दें। यदि यह आवश्यक है, तो याद रखिए कि आपको वैलेंटाइन डे (और दूसरे दिन इंतजार करने में सक्षम नहीं होने के कारण) को पूरा करना है और इसे करना है। मजबूत हो हालांकि वेलेंटाइंस डे एक रिश्ते को खत्म करने के लिए आदर्श समय नहीं है, तो याद रखें कि अंत में, यह तुम दोनों के लिए सबसे अच्छा समाधान है, और सबसे अधिक संभावना है, आप केवल जोड़ी उस दिन खत्म होने वाली नहीं हैं।
  • युक्तियाँ

    • समाप्त होने से पहले, अन्य सभी व्यक्तियों की चीजें वापस करने का प्रयास करें, जैसे कपड़े और आपके घर में मौजूद निजी आइटम अंत से पहले एक समय भी ढूंढें और इकट्ठा करें - इसलिए आपको अपने सामान प्राप्त करने के लिए उस शर्मनाक समय को पूरा करने की आवश्यकता नहीं है। अगर यह संभव नहीं है, तो बस सब कुछ इकट्ठा करें और दरवाजे के पास लाने के लिए तैयार रहें।
    • डेटिंग को सकारात्मक रूप से समाप्त करने की कोशिश करें और किसी गुण को आप बिना किसी ऐसे व्यक्ति की प्रशंसा करें जिससे आप इसे वापस आना चाहें।
    • यदि आप कुछ और दिन प्रतीक्षा कर सकते हैं, तो वेलेंटाइन डे के बाद इसे खत्म करने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है। लेकिन रोमांस के एक दिन में प्यार और विचार दिखाते हुए बस बहस करने के लिए कि आप अभी भी अच्छे से अच्छे से ज्यादा नुकसान कर सकते हैं। आपकी हताशा से कुछ अनिवार्य रूप से बच जाएगा और आप कुछ ऐसा कथकक नहीं बोल सकते हैं या नहीं कर सकते हैं कम से कम यदि आप योजना बनाते हैं, तो आपको इस शब्द के बारे में कहने के लिए केवल नाजुक चीजें ही मिलेंगी।

    चेतावनी

    • दिन की संवेदनशीलता के कारण, नकारात्मक व्यवहार के लिए तैयार रहें यदि कोई व्यक्ति किसी भी तरह से चोट पहुंचाने की धमकी देता है, तो किसी रिश्तेदार या मित्र को कॉल करें ताकि वे हस्तक्षेप कर सकें।
    • समझें कि आप इस स्थिति को कैसे तय करते हैं, आप शायद खलनायक के रूप में छोड़ देंगे, इसलिए कुछ प्रतिशोध के लिए तैयार रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com