IhsAdke.com

वेलेंटाइन डे पर अनोखा उपहार कैसे दें जिसे आप चाहते हैं

कुछ लोगों के लिए, वेलेंटाइन डे एक दिन होता है जब आपको किसी एक के लिए फूल या कैंडी खरीदना चाहिए। लेकिन दूसरों के लिए, वेलेंटाइन डे किसी विशेष के प्रति अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त करना है। भले ही आप वेलेंटाइन डे के बारे में सोचते हों, इस वर्ष आपको अपने उपहार को विशेष व्यक्ति को व्यक्त करना चाहिए जो आपको लगता है। रोमांस की एक इशारा के साथ, थोड़ा नियोजन और थोड़ा रचनात्मकता, आप एक ही समय में प्रियजन के दिल को जीतेंगे।

चरणों

वेलेंटाइन डे पर अपने अनोखा उपहार देना

अद्वितीय वेलेंटाइन दी शीर्षक छवि` class=
1
उस संदेश के बारे में सोचो जिसे आप उससे संदेश देना चाहते हैं क्या "आप विशिष्ट हैं", "क्या आप खूबसूरत हैं" या "मैं आपको अनुमान लगाता हूं"? संदेश जो भी हो, वर्तमान के माध्यम से इसे संवाद करने का एक आसान तरीका है
  • अद्वितीय वेलेंटाइन दी शीर्षक छवि` class=
    2
    संदेश के साथ अपना उपहार मेल करें यह काम करना आसान होने के मुताबिक आसान हो सकता है, लेकिन कुछ विचार प्राप्त करने के लिए टिप्स सेक्शन देखें।
  • अद्वितीय वेलेंटाइन दी शीर्षक छवि` class=
    3



    दूसरों से सहायता प्राप्त करें आप कैसे अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं, दोस्तों, माता पिता या किसी को भी तुम पर भरोसा से सलाह प्राप्त, लेकिन किसी और उसकी प्रेमिका से उपहार खरीदने के लिए मत पूछो करने के लिए की अनिश्चित हैं।
  • अद्वितीय वेलेंटाइन दी शीर्षक छवि` class=
    4
    अपने "छुपा संदेश" गलत होने के जोखिम पर विचार करें यदि आपके विचार के बारे में कुछ भी व्यक्ति को भ्रमित कर सकता है, तो इसका उपयोग न करें। सबसे सुरक्षित तरीके से इस्तेमाल करें और चीजों को सरल रखें।
  • अद्वितीय वेलेंटाइन दी शीर्षक छवि` class=
    5
    बस इसे कहते हैं बातें कह रही है कि सबकुछ की कुंजी सीधे हो सकती है कई मामलों में, लड़कियां उपहार से कुछ मिठाई और सुंदर शब्दों को पसंद करती हैं।
  • युक्तियाँ

    • यह व्यक्त करने के लिए कि लड़की आप के लिए विशेष है, आप उसे एक व्यक्तिगत कविता दे सकते हैं (हालांकि आप खुद को लिखते हैं और अधिक व्यक्तिगत है)।
    • एक रोमांटिक खजाने की खोज करें घर (या शहर) के दौरान रोमांटिक सुझावों रखो और उन्हें एक सुरक्षित स्थान है जहां यह पुरस्कार (सुनिश्चित करें कि अंतिम पुरस्कार बहुत खास है बनाना) मिलेगा करने के लिए प्रत्यक्ष।
    • यदि आप संदेश या अपने रिश्ते के बारे में अनिश्चित हैं, तो असामान्य मुठभेड़ को व्यवस्थित करने का प्रयास करें कुछ अपनी लड़की की पसंद की कोशिश करो अगर वह बाहरी चीजों को पसंद करती है, तो सूर्यास्त पर एक पिकनिक है, बस सितारों को देखकर कुछ समय बिताने के लिए। यह विशेष रूप से रोमांटिक है अगर आप समुद्र तट के पास हैं
    • आप शौक या अपने महिला की प्राथमिकताओं के बारे में कुछ भी पता नहीं है, तो आप सुझाव है जहां अपने विचार बनाने के लिए शुरू करने के लिए वेलेंटाइन डे से पहले उन्हें खोजने के लिए सुनिश्चित हो।
    • अपने संदेश है "मैं तुम्हारे साथ बहुत सारा पैसा खर्च किया," तुम, एक गहना खरीद सकते हैं या, बेहतर अभी तक पूरी दुकान खरीदी करते हैं - अच्छी तरह से, टिफ़नी के शेयर खरीदते हैं। यह दुकान के मालिक होने की तरह है, है ना?
    • यदि आप एक अंतरंग संबंध में हैं और उसकी तारीफ करना चाहते हैं, तो आप उसे नीचे पहनने के कपड़ा देने के बारे में सोच सकते हैं। यह जानना उचित है कि क्या वह एक उपहार के रूप में यह चाहती है, क्योंकि कुछ लड़कियों को इस प्रकार के व्यवहार से आपत्ति हो सकती है।
    • यदि वह कला पसंद करती है, तो उसे एक प्रदर्शनी में ले जाओ एक बार जब आप वहां हों, तो उसके लिए एक कैटलॉग खरीद सकते हैं या एक अच्छा पोस्टर अगर उसे टुकड़ा पसंद है यदि वह एक निश्चित बैंड पसंद करती है, तो अपने पास एक शो के लिए टिकट खरीदें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप उपहार को अपने रिश्ते के प्रति वचनबद्धता के सही स्तर पर रखें। महिलाओं को विशेष रूप से एक नए रिश्ते के लिए इस पर ज़्यादा नहीं होना चाहिए। यदि आप बस एक-दूसरे में दिलचस्पी लेते हैं, तो कुछ उपभोज्य और भावुक मत दें। पुरुष सुरक्षित हैं अगर वे फूल या चॉकलेट के गुलदस्ता देते हैं, तो महिलाएं अपने पसंदीदा पेय या भोजन या बिस्कुट के बड़े सूटकेस दे सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com