IhsAdke.com

कैसे कहो मैं आपसे प्यार करता हूँ जापानी में

"मैं आपसे प्यार करता हूं" कह रहा है रोमांचक और डरावना है, खासकर अगर आपके और आपके प्यार के व्यक्ति के बीच सांस्कृतिक अंतर हैं। किसी भी मामले में, इन चीजों को अलग करना आसान है। नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें और आप अपने जापानी इश्कबाज को "मैं आपसे प्यार करता हूं" कहने में और अधिक आत्मविश्वास और आसानी से महसूस करेंगे।

चरणों

विधि 1
संस्कृति को समझना

चित्रा शीर्षक से मैं आपसे प्यार करता हूँ जापानी कदम 1
1
प्यार महत्वपूर्ण है जापानी संस्कृति और परंपरा में प्यार को दैवीय ईश्वर के रूप में रखा जाता है जो कि भगवान से जुड़ा हुआ है, केवल मौत के कारण टूट जाता है। पश्चिमी संस्कृति में, शब्द "प्रेम" अधिक खुले तौर पर और कुछ तरीकों से संबंधों से संबंधित नहीं है। लोग कहते हैं कि वे "प्रेम" आइसक्रीम, उनके सेल फोन या पसंदीदा टीम या खेल "मैं आपको प्यार करता हूं" कहने से पहले, अपनी वास्तविक भावनाओं को प्रतिबिंबित करता हूं और आप क्या व्यक्त करना चाहते हैं, इसके साथ पारदर्शी होना चाहिए।
  • चित्रा शीर्षक से मैं यू लव यू इन जापानी चरण 2
    2
    प्यार की अभिव्यक्ति आम नहीं है हालांकि जापानी पुरुषों के लिए आधुनिक समय में अपने प्यार को अधिक स्पष्ट रूप से अभिव्यक्त करने के लिए अधिक प्रयास किया जाता है, हालांकि जापानी के बीच प्यार के शब्दों को आमतौर पर इस्तेमाल नहीं किया जाता है। इसके बजाय, वे भावनाओं के माध्यम से भावनाओं को व्यक्त करते हैं
    • अपनी आँखों से बात करो एक अध्ययन में यह पाया गया कि जापानी लोग भावनाओं को निर्धारित करने के बजाय मुंह के बजाय किसी व्यक्ति की आंखों पर बहुत ध्यान देते हैं। अनुसंधान ने दिखाया है कि आंखों के चारों ओर चेहरे की अभिव्यक्ति की मांसपेशियां एक व्यक्ति की सच्ची भावनाओं में महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि प्रदान करती हैं, इसलिए जापानी मनुष्य की वास्तविक भावनाओं को समझने में अच्छे हैं।
    • आवाज की एक स्वर का उपयोग करें एक अध्ययन में यह नोट किया गया कि जापानी प्रतिभागियों ने लोगों के आवाज़ों की तुलना में अपने चेहरे की तुलना में अधिक ध्यान दिया, जिससे कि वे भावुक सुराग सुन सकें।
  • चित्रा शीर्षक से मैं यू लव यू इन जापानी चरण 3
    3
    परिवार और दोस्तों महत्वपूर्ण हैं यदि आपके पास आपके जैसे मित्र और परिवार को मिलने और बनाने का अवसर है, तो रिश्ते की सफलता सुनिश्चित करने के लिए यह एक बहुत मददगार हो सकती है। जापानी युवा पुरुषों और महिलाओं को आम तौर पर समूह की बैठकों और मूल्य के एक समूह का हिस्सा होने के लिए जाते हैं।
    • जब वह अपने दोस्तों के साथ होती है, तो जिस तरह से वह व्यवहार करती है, उसमें जापानी महिला की दिलचस्पी को मापना संभव नहीं है। जापानी महिलाओं को अक्सर सामाजिक समूहों में बहुत रूढ़िवादी हैं, लेकिन वे अधिक अंतरंग स्थितियों में अधिक खुले और चिंतित हो सकते हैं।
    • अगर हम कुछ जापानी उपन्यास "खुश अंत" को देखते हैं, तो यह दिखाएगा कि पश्चिमी संस्कृति में जो दिखाया गया है इसके विपरीत, यह एक भद्दा जुनून नहीं है जो एक जोड़े को एक साथ रहने के लिए स्पष्ट करता है, बल्कि दोस्तों, उचित परिस्थितियों
  • चित्रा शीर्षक से मैं यू लव यू इन जापानी चरण 4
    4
    पैसा महत्वपूर्ण हो सकता है यदि आपकी प्रेम की घोषणा एक ऐसी यात्रा के प्रस्तावना है जिसे आप आशा करते हैं कि आपकी पत्नी के रूप में एक जापानी महिला के साथ समाप्त हो जाएगा, तो आपको अपने वित्त पर विचार करना पड़ सकता है जापान में, परंपरागत रूप से विवाहों को व्यावहारिक विचारों पर, कुछ हिस्सों में, और उनमें से एक पैसा बनाया गया है। 500 से अधिक जापानी महिलाओं के साथ हाल ही में एक ऑनलाइन प्रश्नावली में, 72% ने दावा किया कि वे पैसे के बिना शादी नहीं करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से आई लव यू इन जापानी चरण 5
    5
    प्यार और लिंग को हाथ में हाथ जाना नहीं पड़ता है जापानी पुरुषों और महिलाओं के बीच सेक्स के बारे में आसन काफी खुला है, इसलिए यदि आपको भौतिक संबंध शुरू करने के लिए "मैं आपको प्यार करता हूं" शब्दों को बोलने की आवश्यकता महसूस करता है, तो यह जरूरी नहीं कि मामला है। पश्चिम में दूसरे देशों की तुलना में जापान में लैंगिकता और लिंग कम पर कम है। कई जापानी एक डेटिंग में आकर्षण के भाग के रूप में शारीरिक हितों पर विचार करते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 6
    6



    वेलेंटाइन डे का आनंद लें और सफेद दिन. जापान में वेलेंटाइन डे पर, महिलाओं को उपहार, विशेष रूप से चॉकलेट, पुरुषों को वे प्यार करते हैं। पुरुषों में एहसान वापस सफेद दिन, जो 14 मार्च को वेलेंटाइन डे के बाद मनाया जाता है। पुरुष सभी प्रकार के उपहार देते हैं, लेकिन आमतौर पर चॉकलेट।
  • विधि 2
    अपना शब्द चुनना

    चित्रा शीर्षक से मैं आपसे प्यार करता हूँ जापानी कदम 7
    1
    सुकी देसू. इस अभिव्यक्ति का अर्थ है "पसंद करना", लेकिन आमतौर पर प्यार व्यक्त करने के लिए प्रयोग किया जाता है यदि आप शुरुआत में "दाई" जोड़ते हैं ("डेसुकिदेयू") इसका अर्थ है "मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं"
  • पिक्चर शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 8
    2
    किमी वा आइ शतरु ए し て る の क. इस अभिव्यक्ति का इस्तेमाल सचमुच और प्यार की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए किया जाता है। यहां कुछ नहीं है दोस्ती का मतलब इसका प्रयोग न करें जब तक कि आपकी भावनाओं को मजबूत न हो।
  • पिक्चर शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 9
    3
    जैसे. इसका मतलब है कि "आप बहुमूल्य हैं" और अगर आप गंभीर संबंधों के लिए अभी तक तैयार नहीं हैं तो अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का एक बेहतर तरीका हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 10
    4
    सुकी नन दा दा. इसका अनुवाद किया जा सकता है "क्या आप नहीं जानते कि मैं आपको कितना प्यार करता हूं?" इस अभिव्यक्ति का उच्चारण एक स्पष्टीकरण देने का एक तरीका है। स्पष्टीकरण देने या पूछने के लिए "नैन" का उपयोग किया जाता है
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 11
    5
    कोई नो योकान कुछ लोग जो शायद अधिक व्यावहारिक हैं और जो पहली नजर में प्रेम में विश्वास करते हैं, शायद वे "कोई नो योकन" कहेंगे जो किसी को जानने की भावना को संदर्भित करता है और वह प्रेम तुरंत आ रहा है।
  • युक्तियाँ

    • "वॉटि वा अतार व व सुकी देउ" का अर्थ है "मैं आपको प्यार करता हूँ" या आप कह सकते हैं कि कम "सुची देउ"
    • हालांकि "सुुकी देसू" का मतलब है "मुझे आप पसंद हैं", यह अभिव्यक्ति चुपके से है कि आप उससे प्यार करते हैं अदर्शन जापानी संस्कृति का सवाल है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com