IhsAdke.com

स्पेनिश में "ईयू ते अमो" कैसे लिखें

स्पैनिश में "मैं आपको प्यार करता हूं" कहने के दो मुख्य तरीके हैं: एक को रोमांटिक प्रेम व्यक्त करने के लिए प्रयोग किया जाता है, और दूसरा प्रेमपूर्ण प्रेम है। यह आलेख आपको दिखाएगा कि कैसे लिखना और प्रत्येक का उपयोग कब करना है।

चरणों

विधि 1
रोमांटिक तरीके से "मैं आपको प्यार करता हूं" लिखें

पिक्चर का नाम टाइप करें I Love You in Spanish चरण 1
1
"I" शब्द लिखें इसका अर्थ है "मैं" स्पेनिश में हालांकि, उस भाषा का व्याकरण यह निर्धारित करता है कि इस संदर्भ में व्यक्तिगत सर्वनाम का उपयोग करना आवश्यक नहीं है, इसलिए यदि आप चाहें तो "यो" को छोड़ सकते हैं
  • पिक्चर का नाम टाइप करें I Love You in Spanish चरण 2
    2
    शब्द "ते" लिखें इस संदर्भ में, इसका अर्थ है "आप," या "आप।" "ते" वाक में दूसरा शब्द और पहले हो सकता है, इस पर निर्भर करता है कि आप "I" का उपयोग करते हैं या नहीं।
  • पिक्चर का नाम टाइप करें I Love You in Spanish चरण 3
    3
    शब्द "मास्टर" लिखें। इस संदर्भ में, इसका अर्थ है "प्रेम।" अब, आपने "यो ते अमो" या "ते अमो" लिखा है, जिसका अर्थ है "मैं आपको प्यार करता हूं" या "मैं आपको प्यार करता हूँ", क्रमशः।
  • पिक्चर का नाम टाइप करें I Love You in Spanish चरण 4
    4
    "मुझे तुमसे प्यार है" का प्रयोग कब करना है यह कहने का रोमांटिक तरीका है कि अगर आप किसी से प्यार करते हैं, इसलिए केवल इसलिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए जब एक प्रेमी या पति या पत्नी को बोले या लिखा जाए यह "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कहने का एक बहुत ही गंभीर और घनिष्ठ तरीका है, इसलिए इसे "मैं आपको प्यार करता हूं" की तुलना में कम इस्तेमाल किया जाता है।
  • विधि 2
    स्नेही तरीके से "मैं आपको प्यार करता हूं" लिखें




    पिक्चर का नाम टाइप करें I Love You in Spanish चरण 5
    1
    "I" शब्द लिखें इसका अर्थ है "मैं" स्पेनिश में हालांकि, इस भाषा में, विषयों के उपयोग से बचने के लिए अच्छा है जब उन्हें आवश्यकता नहीं है। इस संदर्भ में, "यो" अनावश्यक है क्योंकि यह संदर्भ में निहित है, इसलिए यदि आप चाहें तो इसे हटा सकते हैं
  • पिक्चर का नाम टाइप करें I Love You in Spanish चरण 6
    2
    शब्द "ते" लिखें इस संदर्भ में, इसका अर्थ है "आप," या "आप।"
  • पिक्चर का नाम टाइप करें I Love You in Spanish चरण 7
    3
    "I want" शब्द लिखें इस संदर्भ में, इसका अर्थ है "प्रेम।" अब, आपने "यो ते क्विरो" या "ते क्विरो" लिखा, जिसका अर्थ है "मैं आपको प्यार करता हूं" या "मैं आपको प्यार करता हूँ", क्रमशः।
  • पिक्चर का नाम टाइप करें I Love You in Spanish चरण 8
    4
    "मुझे तुमसे प्यार है" का प्रयोग कब करना है स्पैनिश में "मैं आपसे प्यार करता हूँ" कहने का सबसे आम तरीका है और जब आप अपने माता-पिता, बच्चों और दोस्तों से बात करते हैं, साथ ही प्रेमियों और पत्नियों को भी इस्तेमाल किया जा सकता है। "टे क्विरो" का अर्थ है एक स्नेही और स्नेही प्यार। यह रोमांटिक रूप से प्रयोग नहीं किया जाता है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अभी भी अधिक रोमांटिक होना चाहते हैं, तो आप पत्रों के पास छोटे दिलों को आकर्षित कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • "ते एमो" या "टे क्विरो" का उपयोग करने वाले आसपास के सूक्ष्म व्यक्ति अलग-अलग व्यक्ति या देश से देश में भिन्न हो सकते हैं हालांकि, स्पेनिश के गैर-देशी वक्ताओं के लिए, मित्रों और परिवार के लिए "ते क्विरो" का उपयोग करने के लिए सुरक्षित है, और भागीदारों के लिए "ते एमो" का उपयोग करना सुरक्षित है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com