IhsAdke.com

कैसे कहो "मैं आपसे प्यार करता हूँ"

"मैं तुमसे प्यार करता हूँ" हालांकि कई लोग इस शक्तिशाली वाक्यांश को ढीले ढंग से कहते हैं, ऐसे समय होते हैं जब आप मतलब "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" एक सार्थक तरीके से और अजीब या अजीब आवाज नहीं बोलते यदि आप अपने प्रेम को एक रोमांटिक पार्टनर के सामने बता रहे हैं या किसी रिश्तेदार या मित्र को व्यक्त कर रहे हैं, तो यहां आपकी मदद करने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

विधि 1
प्रेमपूर्ण प्यार

`चित्र
1
प्यार को परिभाषित करें यदि आप जानते हैं कि प्रेम क्या है, और किसी को आपसे क्या प्यार है, तो यह वाक्यांश सच्ची हो जाता है। जुनून, प्रेम और इच्छा के बीच का अंतर निर्धारित करें, और सुनिश्चित करें कि जो आपके साथी के लिए आपको लगता है वह वास्तविक प्रेम है।
  • `चित्र
    2
    इसे महसूस करो एक बार आएगा जब आपको पता चल जाएगा कि आप अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए जो महसूस करते हैं, दोस्ती से जुनून और फिर रोमांटिक प्रेम के लिए बदल गया है। जब आप सुनिश्चित हैं कि आपने उन सीमाओं को पार किया है, तो यह आपकी भावनाओं को व्यक्त करने का समय होगा। यदि आप कहते हैं कि क्योंकि आपको लगता है कि आपको चाहिए, या क्योंकि आपको यह कहने की उम्मीद है, - और आपको अभी तक ऐसा महसूस नहीं किया गया है - आप ईमानदारी से कुछ नहीं करेंगे।
  • `चित्र
    3
    आँख से संपर्क करें नज़र से संपर्क करना न केवल ईमानदारी दिखाता है और न ही भरोसा करता है, बल्कि यह भी कहा जा सकता है कि जब आप कहते हैं कि "मैं आपसे प्यार करता हूं" तो अपने साथी की आंखों पर गौर करें। यह एक क्षण होगा कि आप हमेशा याद रखेंगे भले ही उनके चेहरे के बीच कुछ इंच हो, आपको महसूस करना चाहिए कि उनके बीच कुछ भी नहीं है, यहां तक ​​कि हवा भी नहीं।
    • जब आप कहते हैं कि मालकिन भी ईमानदारी और भरोसा व्यक्त कर सकते हैं व्यक्ति के हाथ पकड़े
  • `चित्र
    4
    इसे उचित समय पर कहो वक्तव्य को एक तरह से बनाओ जिससे आप और दूसरे व्यक्ति को आराम मिले।
    • यदि आप एक निजी स्थान पर हैं और पृष्ठभूमि के बहुत ज्यादा नहीं हैं, तो वॉल्यूम नीचे रखें, कानाफूसी न करें, जब तक कि आप अपने होंठ अपने कानों में नहीं लाते हैं, जो आपके प्यार को व्यक्त करने का एक बहुत ही अंतरंग तरीका भी हो सकता है।
    • आप अपने (उनके) साथी बताने के लिए चाहते हैं (क) आप क्या महसूस करते हैं, किसी सार्वजनिक स्थान पर किया जा रहा है, यह आप पर निर्भर है कि क्या व्यक्ति को एक तरफ खींच, या यह कहना मित्र या यहाँ तक कि अजनबियों के सामने करने के लिए तय करने के लिए है। यह आपके प्रियजन के व्यक्तित्व और आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करता है। कुछ लोग पाएंगे कि मैं आपको लोगों से भरी जगह में कह रहा हूं कि एक अत्यंत रोमांटिक चीज है, जबकि दूसरों को काफी शर्मिंदगी मिल सकती है।
  • `चित्र
    5
    इसके बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना कहो किसी को बताने के लिए तनावपूर्ण है कि आप उन्हें प्यार करते हैं और फिर एक उत्तर के लिए तत्पर हैं। यदि आप वास्तव में इसे महसूस करते हैं, तो एक उत्तर की उम्मीदों के बिना कहें। आपका इरादा व्यक्ति को बता सकता है कि आपको कैसा महसूस हो रहा है, उसे खुश करने की उम्मीद है और उसे दिखाएं कि वह मूल्यवान है। तो कहो कि आप क्या महसूस करते हैं, और अगर वह भी आपको प्यार करती है, तो उसे अपने समय और अपने तरीके से प्रकट करने की अनुमति दें।
  • `चित्र



    6
    रचनात्मक रहें किसी अन्य भाषा में "मैं आपको प्यार करता हूं" कहें एक कविता में वाक्यांश लिखें या यहां तक ​​कि एक हाइकू (अंग्रेजी में लेख) यदि आप अधिक रोमांटिक होना चाहते हैं, तो गुलाब की पंखुड़ियों पर वाक्यांश के अक्षर लिखिए और अपने कमरे के फर्श पर छोड़ दें। कोड में लिखें, जैसे कि वीगरर की साइफर (अंग्रेजी में लेख) इसे छोटे तरीके से कहो, उदाहरण के लिए, अप्रत्याशित स्थानों में लिखकर, और इसे किसी भी तरह से व्यक्त कर सकते हैं।
  • `चित्र
    7
    अपने शब्दों को रखें न सिर्फ कहना, दिखाओ कि आप वास्तव में अपने साथी से प्यार करते हैं। कहने के लिए, "मैं आपसे प्यार करता हूँ", इसे व्यक्त किए बिना व्यवहार के साथ, एक तरह से, एक झूठ है दोनों कार्यों और शब्दों में अपने प्यार को व्यक्त करें
  • विधि 2
    पारिवारिक प्रेम

    `चित्र
    1
    अपने परिवार को बताएं कभी-कभी यह माना जाता है कि हम अपने माता-पिता, या हमारे भाई-बहनों को प्यार करते हैं, और यह कि वे वास्तव में हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं, इसलिए हम सामान्य शब्दों में "उन शब्दों" का उपयोग नहीं करते हैं। यदि इस तरह से आपको बनाया गया था, तो उससे आगे बढ़ो! भले ही आपका परिवार आरामदायक हो या एक दूसरे के लिए आपका प्यार व्यक्त न करे, तो बर्फ तोड़ो और उन्हें बताएं।
    • आप उन्हें एक घटना, एक शादी, क्रिसमस के भोजन, या केवल एक परिवार के खाने के दौरान बता सकते हैं एक गिलास उठाओ और जैसे कुछ कहें "तुम मेरे परिवार हो, और मैं तुमसे प्यार करता हूँ।"
    • आप उन्हें अनपेक्षित क्षण में निजी तौर पर बता सकते हैं। उदाहरण के लिए, अपने पिता के साथ वेब पर कुछ अजीब बात है, उसे गले लगाओ और उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं। लेकिन यह एक चिपचिपा, भावुक बयान नहीं होना चाहिए - सिर्फ एक सच बयान।

  • `चित्र
    2
    कहो "मैं आपको प्यार करता हूँ, मनुष्य" कुछ लोगों के लिए, यह एक सांस्कृतिक निषेध है जो कि हरा करना कठिन है, खासकर लोगों के लिए लेकिन सच्चाई यह है कि अच्छे दोस्त हमारे परिवार का चयन करते हैं, और समय-समय पर, लोगों को बताते हैं कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें प्यार करते हैं एक अच्छी बात है यह सच है कि क्या अन्य व्यक्ति एक ही लिंग का है या नहीं। बस ध्यान रखें कि यह रोमांस और सेक्स के बारे में नहीं है बल्कि दोस्ती के बारे में है।
    • उदाहरण के लिए, वह उच्च विद्यालय के बाद से उसका सबसे अच्छा दोस्त रहा है जब वह बच्चा उसके दिल को चोट पहुंचाता था, तब वह वहां गया था, जब आप किसी दूसरे देश में कॉलेज गए थे और रिश्ते समाप्त कर चुके थे, तो आप उसके लिए वहां थे। आपने दोस्ती से परे जाने के बारे में बात की लेकिन फैसला किया कि ऐसा नहीं है कि आप एक-दूसरे के बारे में कैसा महसूस करते हैं आप एक साथ जीत का जश्न मनाते हैं, और यहां तक ​​कि अगर आप अलग-अलग राज्यों में रहते हैं, तो आप नियमित संपर्क बनाए रखते हैं। अगली बार जब आप उसे देखते हैं, अगर आपने पहले ही नहीं कहा है, तो "डैनियल की तरह कुछ कहो, तुम मेरी महान दोस्त हो मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ! "वह शायद उसी तरह महसूस करेंगे।
    • एक अन्य उदाहरण पुरुष मित्र हैं आप एक साथ टीम पर रहे हैं, और हमेशा एक दोस्ताना प्रतिद्वंद्विता थी आप उतार-चढ़ाव के माध्यम से एक-दूसरे का समर्थन कर रहे हैं वह आपका सबसे अच्छा दोस्त है, और आप उसे एक भाई के रूप में प्यार करते हैं। जब आप एक घटना का जश्न मनाते हैं, या जब आपने उस के लिए कुछ धन्यवाद किया है, तो बस आपसे कहें, "मैं आपको प्यार करता हूँ, मनुष्य।" यदि आप थोड़े अजीब महसूस करते हैं, तो हल्के ढंग से अपने हाथ थप्पड़!
    • आपका बीएफएफ (बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर) दूसरे व्यक्ति से बात करने के लिए है आपने दो रहस्य, जुनून, पार्टियों को एक साथ मिलते हैं, और एक दूसरे पर रोते हैं। अलग-अलग स्थानों पर रहने के बाद भी, वे सप्ताह में एक बार कम से कम स्काइप से बात करते हैं, और आप इसके बिना खो जाएंगे (और)। बस कहते हैं, "मैं आपको बहुत ज्यादा प्यार करता हूं !!!!!!!", और एक स्नेही उपनाम जोड़ें जिसे आपने दिया था। वह (और) इसे वापस कहेंगे

  • विधि 3
    बिना शर्त प्यार

    1. `चित्र
      1
      कोई नियम नहीं हैं हमारे बच्चों के लिए आम तौर पर जो महसूस होता है, उसके द्वारा बिना शर्त प्यार सबसे अच्छा उदाहरण है। शायद, हमारे लिए जिन प्रेमों के मुताबिक हमारे पास है उससे ज्यादा कुछ भी नहीं है, खासकर जब वे बच्चे होते हैं हमें बदले में कुछ भी उम्मीद नहीं है, और बस उन्हें मुस्कान देखकर आनंद लेना जैसे वे बड़े होते हैं, वे हमें अवज्ञा करना शुरू करते हैं, हमें गर्व करने के लिए, हमें निराश करने के लिए, बढ़ने और गलतियां करने के लिए, लेकिन हम किसी भी चीज की परवाह किए बिना उन्हें प्यार करते हैं।
      • बिना शर्त प्यार का एक और उदाहरण यह है कि कैसे अपने कुत्ते को आपसे प्यार करता है, बयान पैदा करते हुए, "मैं अपने कुत्ते को सोचता हूं कि मैं व्यक्ति हूं।"

    युक्तियाँ

    • इस पल को विशेष बनाएं बहुत से लोगों को वाक्यांश का प्रयोग करें, जैसे कि अलविदा कहने से पहले, "यह जाने का वक्त है, अलविदा, मैं तुमसे प्यार करता हूँ!" एक पूरा वाक्य का प्रयोग बिना किसी अन्य का पालन करें, हालांकि, यह अधिक घनिष्ठ क्षणों के लिए,, इस तरह जब वहाँ एक बच्चे के जन्म, किसी को आश्वस्त करने के लिए जब बुरी खबर प्राप्त हो गया है, या अंतरंगता के क्षणों के दौरान के रूप में आरक्षित किया जा सकता विशेष रूप से एक विशेष घटना के दौरान एक चुंबन के बाद की तरह, रोमांटिक
    • प्यार सभी के द्वारा अलग व्यक्त किया जाता है समझें और अपने साथी को यह व्यक्त करने के तरीकों की तलाश करें, क्योंकि वह आपके द्वारा किए गए तरीके से कार्य नहीं कर सकता है या जिस तरीके से आप उसे या उसके लिए कार्य करना चाहते हैं, उसी समय, आप जिस तरह से वह चाहें उसे अभिनय नहीं कर सकते
    • यदि आपकी दिलचस्पी अन्य व्यक्ति नहीं है, बल्कि वह व्यक्ति आपके जीवन के अनुभव को कैसे सुधार सकता है, तो आप जो भी महसूस करते हैं वह प्रेम नहीं है। यदि आपके पास किसी के जीवन में सुधार करने का कोई इरादा नहीं है, या इसे स्वयं होने और उसे स्वीकार करना है, जैसा कि आप चाहें चाहते हैं, इसके बजाय आप इस व्यक्ति को प्यार देने का प्रयास नहीं कर रहे हैं ।
    • यदि प्रेम परस्पर-विरोधी नहीं होता है, तो आपको उस व्यक्ति की भावनाओं को समझना और सम्मान करना चाहिए, जिसकी आप इच्छा रखते हैं। कम से कम वह पहले से ही जानता है कि आप कैसा महसूस करते हैं
    • पहली बार जुनून की गर्मी में "मैं आपसे प्यार करता हूं" कह सकता है कि कोई अच्छा विचार नहीं हो सकता, क्योंकि व्यक्ति आपकी ईमानदारी से सवाल कर सकता है। आप कार्यों के साथ क्या कहा का पालन करें
    • शब्द "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" एक रिश्ता में उनका अर्थ खो सकता है यदि वे क्रियाओं के साथ संयोजित नहीं होते हैं
    • जिन शब्दों के लिए आपने गलत किया था, या एक संघर्ष को हल करने के लिए "I love you" शब्द का प्रयोग न करें। माफी माँगने के लिए जानें
    • इसे ज़्यादा मत करो, आपका प्रियजन ऊब सकता है या महसूस करता है जैसे वह आपके लिए कुछ भी नहीं कहता। कहें कि जब आपका समय सही है तो आप अपने प्रियजन को क्या महसूस करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com