IhsAdke.com

कैसे एक प्रेम पत्र शुरू करने के लिए

क्या आप शब्दों में लिखने में व्यक्त नहीं कर सकते? आपको यह पता चलने में परेशानी आ रही है कि एक पत्र कैसे शुरू किया जाए, जो कि आपको कैसा महसूस करता है? कुछ युक्तियां पढ़ना जारी रखें जो पत्र में आपके लेखन प्रवाह को बना सकते हैं।

चरणों

अपना स्वयं का पत्र लिखना

एक प्यार पत्र प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
विषय निर्धारित करें यह शायद सबसे अच्छा होगा यदि आप किसी को करने के लिए एक प्रेम पत्र लिखने के लिए आपको करीब (एक प्रेमी, एक प्रेमिका, कोई आपको क्रश है, आदि) होने के लिए है, लेकिन आप भी घोषित करने के एक तरीके के रूप प्रेम पत्र का उपयोग कर सकते अगर आपको वह व्यक्ति नहीं जानता है जिसे आप महसूस करते हैं हालांकि आपको सलाह दी जाती है कि आप इन भावनाओं को व्यक्ति से व्यक्त करें, कभी-कभी पत्र वैकल्पिक रूप से पर्याप्त है। व्यक्ति के साथ अपने रिश्ते की वर्तमान स्थिति का मूल्यांकन करें क्या आप यह बताने के लिए तैयार हैं कि आप व्यक्ति से प्यार करते हैं? अपना पत्र लिखने का क्या उद्देश्य है? आप क्या जानना चाहते हैं? इन सवालों का जवाब देना सीखना आपके पत्र को निर्देशित करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • एक प्यार पत्र प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक चित्र
    2



    सामग्री इकट्ठा आप मेल द्वारा एक पत्र भेजने के लिए चाहते हैं, आप कागज, एक लिफाफे, एक कलम या पेंसिल, टिकटों और व्यक्ति के पते जिसे तुम पत्र भेजना चाहते हैं की जरूरत है। यदि आप मेल से पत्र नहीं भेज रहे हैं तो आपको स्पष्ट रूप से टिकटों या प्राप्तकर्ता के पते की आवश्यकता नहीं है। याद रखें कि आप प्रतिनिधित्व करने के लिए कागज और स्याही का उपयोग करेंगे, इसलिए पत्र का स्वरूप आपको प्रतिनिधित्व करना चाहिए आप स्पष्ट रूप से और कागज के एक साफ चादर में लिखते हैं, यह दिखा देंगे कि तुम सच में, शब्द आप ने लिखा व्यक्त करने के लिए समय का निवेश एक crumpled पेज जल्दबाजी एक नोटबुक से फटे पर कुछ लिखा में कुछ शब्द संदेश लापरवाही भेजता है।
  • एक प्यार पत्र प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    लिखें! अपने दिल का पालन करें जब आप किसी की देखभाल के बारे में लिख रहे हों अपनी भावनाओं को अपने तरीके से व्यक्त करना बेहतर है, शायद अनायास या कवितात्मक रूप से, शब्दों को बल देने के बजाय, जिसे आप मानते हैं कि व्यक्ति को "सही" मिलेगा। इस प्रक्रिया को शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका है, शायद एक अलग शीट पर, वह सब कुछ जिसे आप उस पत्र को लिख रहे व्यक्ति को बताना चाहते हैं। एक वाक्यांश या दो जैसे आपके छेड़खानी, प्रेमिका, प्रेमी, इत्यादि। रोशनी फैला कुछ क्लिच कहना तुलना में है कि अपने दिल बंद हो जाता है जब आप उस व्यक्ति को देखने या के रूप में उनकी उपस्थिति के साथ बेदम है अपने दिन कुछ और की तुलना में अधिक और अधिक ठोस हो जाएगा। हालांकि, यदि आप बताते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है और लगता है कि थोड़ा मसाज लगता है, तो खड़े हो जाओ! अगर आप नहीं जानते कि आप इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं तो आप किसी के साथ किसी भी तरह का रिश्ता नहीं बना सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप चाहते हैं समय ले लो क्या आप लिखना चाहते हैं और वास्तव में उस पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने दिन में कुछ समय ले लो। पहले, द्वितीय और तीसरा ड्राफ्ट पत्र होने से केवल मदद मिलेगी
    • धैर्य रखें अगर सही शब्द पहले नहीं आते हैं, चिंता न करें! समय के साथ अगर आप कोशिश करते रहें तो आपकी भावनाएं आपके लेखन तक पहुंचेंगी
    • अपने आप को रहो! अपने लेखन को यथासंभव व्यक्तिगत और मूल बनाओ।

    चेतावनी

    • डरावना मत बनो अगर जिस व्यक्ति को आप यह कहने के लिए पत्र भेज रहे हैं कि आपके पास कोई रुचि नहीं है, तो आग्रह न करें! जबकि कभी कभी लिखने आप एक सुनियोजित तरीके से मदद कर सकते हैं में व्यक्ति के लिए कैसा महसूस होता है, बहुत लंबा ले और obsessively बारे में उसे व्यक्ति पूरी तरह से हिला कर सकते हैं के लिए आप।
    • यह काम नहीं कर सकता! भले ही आपने पूरे दिल से पत्र दिया हो, कभी-कभी उस व्यक्ति को बदले में ही ऐसा महसूस नहीं होता है। समझें कि कुछ कारणों से होता है। कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो आपको पसंद आएगा! आप ने जो कहा हो सकता है उससे बेहतर कुछ नहीं सोचने की कोशिश करें, क्योंकि यह हो सकता है कि आप वास्तव में कुछ अद्भुत लिखा है, लेकिन इसका मतलब उस व्यक्ति के लिए नहीं था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com