IhsAdke.com

एक परमिट पत्र कैसे लिखें

"अनुमति पत्रों" के लिए अनुरोध काफी अस्पष्ट हो सकते हैं। आपको क्या जरूरत है, यह लिखने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक से एक पत्र की अनुमति दें चरण 1
1
पत्र का विषय लिखें। यह हमेशा एक अच्छा विचार है कि पाठक को इस पत्र के उद्देश्य से पहले ही बताएं कम से कम "परमिट पत्र" लिखें अधिक आधिकारिक या पेशेवर परिस्थितियों के तहत, विनिर्देशों को जोड़ें (उदाहरण के लिए, "27 मई को कंपनी की भूमिका के संबंध में अनुमति पत्र)"।
  • चित्र शीर्षक से अनुमति पत्र का एक पत्र टाइप करें
    2
    उचित प्राधिकारी को इसका पता लगाएं एक स्कूल की यात्रा के लिए, शिक्षकों या बोर्ड को इसका पता लगाएं। नौकरी से संबंधित घटना के लिए, इसे एक मालिक को संबोधित करें जब संदेह में, "यह किससे चिंता हो सकती है" या "प्रिय भगवान या मैडम" लिखें।
  • चित्र शीर्षक से अनुमति पत्र का एक पत्र लिखें 3
    3
    अपना उद्देश्य लिखें स्पष्टता और आत्मविश्वास के साथ, पाठक को एक परमिट प्राप्त करने के लिए अपने इरादों को बताएं। "मैं आपको बताना चाहता हूं" या "मैं आपको बताने के लिए लिख रहा हूं" शुरू करने के लिए मजबूत साधन हैं- छोड़ना किसी को जानने का मतलब है कि यह एक बंद मामला है, बातचीत नहीं है।
  • अनुमति पत्र के एक पत्र लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4



    प्रदान करें कौन, क्या, और कब व्यक्ति के पूर्ण नाम और उसके साथ संबंध प्रदर्शित करें, घटना (और स्थान, यदि लागू हो), और तारीख, ताकि पाठक को अनुमति की सामग्री के साथ भ्रमित न करें- इसके अलावा, पाठक को पता चल जाएगा कि आपको सूचित किया गया है घटना के बारे में
  • पिक्चर शीर्षक से एक पत्र की अनुमति दें चरण 5
    5
    कृपया अपनी संपर्क जानकारी प्रदान करें एक टेलीफ़ोन नंबर संपर्क का पसंदीदा रूप है, खासकर अगर इसमें कोई शक नहीं है कि वास्तव में किसने लिखा है (जैसे, यदि कोई बच्चा एक शिक्षक को पत्र देता है)।
  • चित्र शीर्षक से एक पत्र की अनुमति दें चरण 6
    6
    पत्र बंद करें दो पंक्तियों को छोड़ें, "ईमानदारी" या "सभी अच्छे" के रूप में एक समापन वाक्यांश लिखें। दो और लाइनों को छोड़ें और अपना नाम लिखें।
  • अनुच्छेद शीर्षक से एक पत्र लिखने की अनुमति दें
    7
    पत्र पर हस्ताक्षर करें यह शेष स्थान के भीतर करो, जिससे पाठक विश्वास की पुष्टि करता है कि वह पत्र की प्रामाणिकता में है।
  • युक्तियाँ

    • आप कार्ड के शरीर के आकार पर आश्चर्यचकित हो सकते हैं, लेकिन यह ठीक है - इसे छोड़ दें आपकी रुचि केवल कुछ करने की अनुमति पूछ रही है विश्वास के साथ करो।

    चेतावनी

    • आपके क्षेत्रीय और राष्ट्रीय कानूनों के आधार पर अनुमति के पत्र कानूनी दस्तावेज हो सकते हैं। यदि आप अपनी अनुमति पर कुछ शर्तों को लागू करना चाहते हैं, तो उन्हें पत्र में डाल दें। आप बाद में एक नई पत्र के साथ ऐसी स्थितियों को वापस ले सकते हैं ज्यादातर मामलों में पहले से अनुमोदित सहमति में स्थिति जोड़ना असंभव है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com