IhsAdke.com

गीत कैसे खींचें

यदि आप एक पत्र, एक पोस्टर या एक ग्रेफाइट भी बना रहे हैं, तो यह जानने के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है कि "आकर्षित" पत्र कैसे करें, या उन्हें सौंदर्यवादी तरीके से लिखना। इनमें से कुछ विधियों को चित्रण शामिल है, जबकि अन्य अक्षरों का निर्माण करने के तरीके को हेरफेर करते हैं। अपनी पसंद के हिसाब से पत्र कैसे आकर्षित करें, यह जानने के लिए पढ़ें!

चरणों

चित्र शीर्षक ड्रा पत्र चरण 1
1
3 डी अक्षर बनाएं यह एक सरल तरीका है, जिसकी आवश्यकता केवल आपको लाइनों को एक तरीके से कैसे कनेक्ट करना है जिससे उन्हें तीन आयामी दिखाई देता है यदि आप चाहें तो आप अपने कंप्यूटर पर भी ऐसा कर सकते हैं, और यदि आप चाहते हैं कि उन्हें और भी अधिक दिखाई दें, तो आप 3D ब्लॉक पत्रों का उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक ड्रा पत्र चरण 2
    2
    सुलेखन, सजावटी हस्तलिपि की कला, एक पंख और / या ब्रश का उपयोग करना, गुरु के लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन जब आप कर सकते हैं, तो इसके लायक बहुत कुछ है!
  • चित्र शीर्षक ड्रा पत्र चरण 3



    3
    कुछ पुराने जमाने वाले पत्रों की कोशिश करें ऐसा करने के लिए आपको अपने फूलों का अभ्यास करने की ज़रूरत है - प्रत्येक पत्र तैयार किया जाना चाहिए। अपने पाठ को एक चर्मपत्र पर करके या किनारों पर जला हुआ कागज का एक टुकड़ा करके अति-यथार्थवादी लगते हैं।
  • चित्र शीर्षक ड्रा पत्र चरण 4
    4
    बबल अक्षरों को खींचें यह एक छोटा बच्चा है, लेकिन सौंदर्यशास्त्र से प्रसन्न है। उन्हें बच्चों के साथ पत्र और गतिविधियों में प्रयोग करें।
  • चित्र शीर्षक ड्रा पत्र चरण 5
    5
    एक भित्तिचित्र कलाकार की तरह लिखने की कोशिश करें उन डिजाइनों को शामिल करें जिन्हें आप देखते हैं कि आप अन्य प्रकार के पत्रों में शामिल होते हैं। ग्राफिंग रचनात्मकता के बारे में है - बस प्रेरणा प्रवाह दें
  • युक्तियाँ

    • पेंसिल के साथ हल्के ढंग से ड्रा करें ताकि आप आसानी से गलतियों को मिटा सकें।
    • यदि आप अपने ड्राइंग में मार्कर या पेंट करना चाहते हैं, तो अपेक्षाकृत मोटे कागज का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com