IhsAdke.com

एक पुराने शैली पत्र कैसे लिखें

पुरानी शैली में एक पत्र लिखना बहुत आसान है। लेकिन, ज़ाहिर है, कुछ चीजें हैं जो आपको करने में सक्षम हैं, जैसे सुंदर शब्दों का प्रयोग करना और सुंदर ढंग से लिखना और, ज़ाहिर है, आपको एक वास्तविक पत्र लिखने के बारे में मूल बातें जानना होगा। क्योंकि मैं अब यह सब समझाने के लिए बहुत आलसी हूँ, एक पेज को देखो जो आपको यह समझा सकता है, मुझे यकीन है कि यहाँ कहीं एक है।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक टाइप करें पुराना अंग्रेजी अक्षर चरण 1
1
एक पुराने-शैली पत्र लिखते समय, आपको पहले दायां पेन चुनना होगा। अधिमानतः एक पंख या कुछ इसी तरह क्योंकि यह आपके लेखन के लिए एक सुरुचिपूर्ण स्पर्श देता है। कागज की पसंद भी आवश्यक है। सस्ती स्टेशनरी से सामान्य श्वेत पत्र का उपयोग न करें - जो आपके पत्र को "सस्ता" बना देगा - पर एक ऐसा पेपर चुनें, जिसे आप वास्तव में महसूस करना और लिखना चाहते हैं। हो सकता है कि इसमें एक अलग आकार या सुपर चिकनी और नरम बनावट हो।
  • पिक्चर का शीर्षक टाइप करें पुराना अंग्रेजी अक्षर चरण 2
    2
    संभव के रूप में पठनीय के रूप में लिखने का प्रयास करें एक चीज जो आप कर सकते हैं वह वर्ड प्रोसेसर खोलें और वास्तव में आप का एक फ़ॉन्ट ढूंढें। इस स्रोत की जांच, प्रिंट और अभ्यास करें जो कुछ आपको लगता है वह आपके पत्र के साथ अच्छी तरह मेल खाता होगा। ओह, और कुटिल सब कुछ लिखकर मत जाओ। पेंसिल के साथ लिखने के लिए लाइनों को ड्रॉ करें जिससे आप बदसूरत अंक छोड़ने के बाद बाद में मिटा सकते हैं।



  • पिक्चर शीर्षक टाइप करें पुराना अंग्रेजी अक्षर चरण 3
    3
    इसलिए जब वाक्यों को लिखने के लिए समय आता है, तो उन खूबसूरत शब्दों में से कुछ चुनें जो कि कोई भी समझ में नहीं आता (यह पक्ष पर एक शब्दकोश बना देता है)। यदि आप पहले से ही कैमोओ के ल्यूज़ियड्स पढ़ चुके हैं, तो यह इस किताब में "जटिल व्याकरण" में थोड़ी मदद कर सकता है। कुछ के साथ पत्र शुरू करें: `प्रिय ...` `मेरी ईमानदारी से इच्छाओं की तरह ...` के समान कुछ अंत। अपने प्रत्येक वाक्यों के बारे में सोचकर उन्हें बेखबर लिखने से पहले, बिना ध्यान या एक गड़बड़ बनाये।
  • पिक्चर शीर्षक टाइप करें पुराना अंग्रेजी अक्षर चरण 4
    4
    फिर, समाप्त करने के लिए, साथ ही आप कर सकते हैं के रूप में पत्र गुना। इसे एक सुरुचिपूर्ण लिफ़ाफ़ा में रखें या पत्र को सील करें (यदि आपके पास मुहर होता है) उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसे आप लिफाफे में लिख रहे हैं और पत्र भेजें। और फिर, किसी को प्रभावित की प्रतिक्रिया के लिए बस रुको।
  • युक्तियाँ

    • `पागल`, `द्रव्यमान` और `शांत` जैसे शब्दों से बचने की कोशिश करें, `स्वाभाविक रूप से संतुष्ट` या `भयावह` और `नृशंस` जैसे शब्द चुनें
    • अपने पत्र को यथासंभव संगठित और सुरुचिपूर्ण रूप से छोड़ने की कोशिश करें, लेकिन अगर आपके पास इस तरह के सुशोभित हाथ नहीं हैं, तो आप विषय पर जो कुछ भी मैंने कहा है उसे हमेशा भूल सकते हैं और Word में पुराने फ़ॉन्ट के साथ एक अक्षर टाइप कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com