IhsAdke.com

एक प्रेमी के लिए एक कविता कैसे लिखें

उन सभी लड़कियों के लिए, जो उन्हें अपने प्रेमी से कितना प्यार करना चाहते हैं, एक सुंदर, भावुक कविता लिखने की तुलना में यह बेहतर तरीका क्या है?

चरणों

अपने प्रेमी के लिए एक कविता लेखन

एक प्रेमी चरण 1 के लिए एक कविता लिखें शीर्षक वाला चित्र
1
क्या आप चाहते हैं की एक स्केच बनाओ व्यक्त करने के लिए अपनी कविता में यह कुछ भी हो सकता है, जैसे कुछ नोट्स बनाना, विशेष क्षणों को शामिल करना, जिन्हें आप शामिल करना चाहते हैं, या कुछ कविताएं / उद्धरण जो आप अपनी कविता में उपयोग करना चाहते हैं
  • एक उदाहरण कुछ ऐसा होगा, "मैं आपको प्यार करता हूँ क्योंकि आप मज़ेदार हैं, आप मुझे हंसी करते हैं और आप बहुत प्यार करते हैं, क्या आपको याद है जब हम मिले थे?" मैंने फोन चुरा लिया और आप इसे पाने के लिए मेरे पीछे भाग गए। याद रखें कि यह आपका अंतिम उत्पाद नहीं है, इसलिए यह ठीक है कि अगर आपके विचारों को थोड़ा फेर दिया जाए बस सुनिश्चित कर लें कि आप कागजी बातों पर बात करना चाहते हैं।
  • एक प्रेमी चरण 2 के लिए एक कविता लिखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    आप का उपयोग करना चाहेंगे कविता की एक शैली चुनें यह मुफ्त लेखन की शैली में एक कविता हो सकती है (एक जिसमें कुछ भी कविता नहीं है और इसमें कोई सीमा नहीं है कि आप कितना लिख ​​सकते हैं। यह शैली संभवतः सबसे आसान होगी), एक कविता जिसमें शैली का गाथागीत, या उन कविताओं में से एक भी है जिसमें एक कविता है जो सिर पर चिपक जाती है
  • एक प्रेमी के लिए एक कविता लिखें शीर्षक चित्र 3
    3



    प्रारंभिक ड्राफ्ट बनाएं यदि आप मुफ्त छंद की शैली में कविता कर रहे हैं, तो आप लिख सकते हैं कि आप लिखने के लिए उपयोग की जाने वाली शैली के बारे में किसी भी चिंता के बिना अपने दिल में क्या हो रहा है। लेकिन यदि आप एक कविता लिखना चाहते हैं जो गाया जाता है और अच्छा लगता है, तो उस शब्द की योजना बनाने की कोशिश करें जो आप उपयोग करना चाहते हैं, और उसके बाद उन शब्दों को ढूंढें जो उनके साथ छद्म हैं यहां एक उदाहरण है: "मुझे याद है कि धूप दिन, जब मैं चला गया और आपके पक्ष में बैठा था।" मैं समय देखकर बिना बैठ गया और बात कर रहा था, क्योंकि आपकी मुस्कान उस पल के लिए थी। इसके बाद हमारी दोस्ती बढ़ी, और सब कुछ मैंने सोचा था कि यह तुम और मैं शामिल था.यह जल्दी से कुछ मजबूत में बदल गया, क्योंकि तुम्हारा प्यार मेरे जीवन में आया और मुझे भाग्य लाया। नौ महीने बीत चुके हैं और आप अभी भी मेरे दोस्त हैं, क्योंकि यह मेरे साथ हर रोज़ जारी है। लेकिन अब हम भी हैं एक खुश जोड़े, और यह कहानी सब मैं कभी चाहता था। "
  • एक प्रेमी के लिए एक कविता लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    एक बार जब आप अपनी कविता का प्रारंभिक मसौदा तैयार कर लें, तो इसे निजी स्पर्श के लिए सजाना! अपने पत्र के साथ अधिक सुंदर लिखें, या यदि आपके पास कोई बहुत ही सुशोभित पत्र नहीं है, तो कंप्यूटर पर कुछ सुंदर फ़ॉन्ट के साथ कविता लिखें! इसे कुछ सुंदर पेपर पर मुद्रित करें और उस पर कुछ रंग और स्टिकर जोड़ें या अपने प्यार को देने के लिए फोटो फ़्रेम पर डाल दें!
  • एक प्रेमी के लिए एक कविता लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    उसे दे दो! अंतिम चरण यह है कि कविता अपने प्रेमी को देने की है। मिठाई कुछ करें, जैसे किसी उपहार बॉक्स में लपेटकर या उसे अपनी गाड़ी में डाल दें यदि आपके पास अपने घर तक पहुंच है, तो उसे अपने बिस्तर की मेज पर छोड़ दें ताकि वह उसे ढूंढ सकें। या कविता उसे मेल से भेजें! आपकी कविता को उनके पास देने और बहुत रचनात्मक होने के अनगिनत तरीके हैं! जितना अधिक प्रयास आप इसमें डालते हैं, उतना अधिक वह देखेगा कि आप कितनी देखभाल करते हैं, यहां तक ​​कि सरल चीजों के साथ भी।
  • युक्तियाँ

    • तरल गोंद का प्रयोग न करें क्योंकि यह कागज को झुर्रियाँ देता है और थोड़ा ढीली दिखता है।
    • गलती से गलत आदमी को कविता न भेजें यदि आप अपने पते के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो बस पूछें कि क्या आप अपने घर पर एक साथ समय बिता सकते हैं, तो पता जल्दी से पता लिखें याद रखें: आश्चर्य की बात यहां मुख्य तत्व है!

    चेतावनी

    • इसे एक गुप्त रखने की कोशिश करें, क्योंकि लड़कों को राज प्यार करता है!
    • कुछ ऐसी चीज के बारे में न लिखें जो आपको चोट पहुंचा सकती है, जैसे "क्या आपको याद है कि आपने मुझे त्याग दिया है?"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com