IhsAdke.com

कैसे एक "रखें शांत" पोस्टर बनाने के लिए

आपने कई पोस्टर को एक मुकुट की तस्वीर के साथ और "शांत रहें और कैर्री ऑन" शब्दों के साथ देखा हो, ब्रिटेन के विज्ञापन पोस्टर में अमर अभिव्यक्ति, द्वितीय विश्व युद्ध की शुरुआत के ठीक पहले हालांकि, उस समय वे ज्यादा ध्यान आकर्षित नहीं करते थे, वे पश्चिमी दुनिया में ऐतिहासिक महत्व प्राप्त कर चुके थे, 1 9 3 9 के मूल डिजाइन के कई रूपों को जन्म देते हुए। अपने पोस्टर बनाना चाहते हैं? नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें।

चरणों

शांत पोस्टर को अपना रखें

चित्र बनाओ एक शांत शांत पोस्टर चरण 1
1
कागज की एक बड़ी शीट लें मूल पोस्टर विशद लाल थी, हालांकि कई संस्करण अलग-अलग रंगों में बनाए गए हैं। यदि आप चाहते हैं कि आपके पोस्टर को और अधिक क्लासिक देखने के लिए, एक पाले सेओढ़ लिया लाल चुनें हालांकि, किसी भी रंग स्वीकार्य है।
  • चित्र बनाओ एक रखें शांत पोस्टर चरण 2
    2
    एक मुकुट स्टेंसिल बनाओ मुकुट पोस्टर की चौथी चौड़ाई के बारे में होना चाहिए। याद रखें कि पत्रक पोर्ट्रेट स्वरूप में उन्मुख होना चाहिए। उपयोग यह छवि संदर्भ के लिए



  • मेक ए कैस कैम पोस्टर स्टेप 3 शीर्षक वाले चित्र
    3
    पत्र स्टैंसिल बनाओ मैट पेपर पर सभी पत्र बड़े, बड़े, और सफेद होना चाहिए (सटीक स्रोत "K-Type" नाम के तहत इंटरनेट पर पाया जा सकता है) इसके अलावा, वे "और" को छोड़कर समान आकार होना चाहिए शब्दों और ड्राइंग को आकार दें ताकि ताज और "शांत रहें" पोस्टर के शीर्ष भाग पर कब्जा कर लेते हैं, जबकि "और कैर ऑन ऑन" को नीचे आधा भाग लेना चाहिए। शब्दों के ऊपर और नीचे एक अच्छी जगह छोड़ें
    • यदि आप दूसरे शब्द के साथ "कैरी ऑन" शब्द को बदलना चाहते हैं, तो ऐसा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। हालांकि, आवश्यकतानुसार फ़ॉन्ट आकार समायोजित करना सुनिश्चित करें। यदि वाक्यांश मूल से बहुत बड़ा है, तो आपको एक ही स्थान में बहुत अधिक अक्षर डालनी पड़े होंगे।
  • मेक ए कैस कैम पोस्टर स्टेप 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    पत्रों को काटें और कार्डबोर्ड पर उन्हें ध्यान से रखें सभी शब्दों को केंद्रित किया जाना चाहिए और समान अंतर के साथ होना चाहिए।
  • मेक ए कैस कैम पोस्टर चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    पत्र चिपकाएं और यही है! अगर आप चाहते हैं कि पोस्टर को अब ज्यादा समय बिताना है, तो इसे ढाला। यदि आप एक और विंटेज देखो पसंद करते हैं, तो इसे छोड़ दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com