IhsAdke.com

अपने जीवन में अधिक प्यार कैसे आकर्षित करें

यदि आप प्रेम करना और प्यार करना चाहते हैं, तो आपके जीवन में प्रेम को आकर्षित करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

  1. 1
    प्यार का चुंबक बनो आप प्यार के चुंबक बनकर प्यार को आकर्षित करते हैं प्यार आप क्या हैं जिन लोगों को आप आकर्षित करते हैं वे आप का प्रतिबिंब हैं कि आप कौन हैं यदि आप भावुक, उत्साहित या सकारात्मक हैं, तो आप शायद इसे अपने जीवन में वापस आकर्षित करेंगे। यदि आप नाराज, नकारात्मक, या संदेह में हैं, तो आप अपने जीवन के बदले में इन चीजों को आकर्षित करने की संभावना अधिक होगी। आप प्यार के चुंबक होने का अभ्यास कैसे करते हैं? बस अपने दिल को प्यार से भरकर और खुश विचारों को भरना पहली बार जब आप प्यार में गिरने के बारे में सोचो इसे महसूस करो इसे महसूस करो यह आपको कितना अद्भुत और खुशहाल बनाता है? इसलिए, इस पर आधारित कार्य। अधिनियम के रूप में अगर आप पहले से ही अपने आदर्श साथी के साथ संबंध में थे। वह कैसा दिखता है? मूल्य / गुण जो आप दूसरे व्यक्ति में देखना चाहते हैं? कल्पना करो कि वह आपके आगे बगल में है कल्पना कीजिए कि इस विशेष व्यक्ति द्वारा प्यार महसूस करने में कितना अच्छा लगेगा स्पर्श की कल्पना करो, चुंबन, और प्यार। अपनी त्वचा, बाल, आपके शरीर की गर्मी की कोमलता महसूस करें और आवाज सुनें। आप दोनों को एक गहरे प्रेम में, हंसी को सुनकर, और आप दोनों के बीच प्रेम के इस मजबूत बंधन को महसूस करते हैं। जब आप इसे कल्पना करते हैं, यह वास्तविक हो जाता है अपने आप को कोई सीमा नहीं है अनुमति दें यह वही है जो आप कर रहे हैं आप असीमित हैं क्यों खुद को सीमित? कल्पना करो, सोचें, कार्य करें, महसूस करें और फिर आप यह सब प्रकट करेंगे जब आपका दिल प्रेम से भरा होता है, तो आप प्यार के चुंबक बन जाते हैं।
  2. 2
    पता है कि आप कौन हैं और आप क्या चाहते हैं अपने आप से पूछने के लिए यहां कुछ महत्वपूर्ण प्रश्न हैं: 1. मैं कौन हूं? 2. मुझे क्या चाहिए? 3. मेरा जीवन उद्देश्य क्या है? 4. मेरे आदर्श साझेदार में कौन से गुण और मूल्य मिल रहे हैं? 5. स्वीकार्य क्या है और क्या नहीं है?
  3. 3
    अपने आप में विश्वास करो जब आप विश्वास करते हैं तो आप अपने लक्ष्य तक पहुंच जाते हैं अपने जीवन में सफल होने के लिए अपने आप में विश्वास करना एक आवश्यकता है। यदि आपको लगता है कि आप सही साथी को आकर्षित करेंगे, तो आप सफल होंगे। अगर आपको लगता है कि कोई सही व्यक्ति नहीं है तो आप गलत व्यक्ति को आकर्षित करेंगे अपनी सबसे बड़ी क्षमता को पहचानना और नोटिस करना महत्वपूर्ण है कि आप अपने आप से कैसे बात करते हैं क्या यह एक सकारात्मक या नकारात्मक तरीके से है? जब भी आप यह मानते हैं कि एक नकारात्मक आवाज़ दिखाई देती है, तो इसे स्वीकार करें और खुद से पूछें कि क्या यह सच है। और फिर, उस बदलाव को सकारात्मक और प्यार से कुछ के बारे में सोचा। मानो कि आप प्यार और प्यार करने योग्य हैं। मानो कि आप प्यार के योग्य हैं। मानो कि आप प्यार करते हैं, आप प्यार कर रहे हैं, और आप दयालु हैं।
  4. 4
    प्यार को स्वतंत्र रूप से दे दो अपने आप में विश्वास करके, आप आत्मविश्वास बन जाते हैं। जब आपको पूरा भरोसा है, तो आपको कुछ भी वापस नहीं रखता। प्यार करने के रहस्यों में से एक प्यार करना है वास्तव में प्यार करने के लिए बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना देने का मतलब है जब आप अपने प्यार को स्वतंत्र रूप से देते हैं, जो कुछ भी आपके हाथों में दिया जाता है यह अपेक्षित रूप में नहीं लौटा सकता है, लेकिन आप इसे अपने दिल में गहरा महसूस करेंगे। यदि आप खुद को बूमरंग फेंकने की कल्पना कर सकते हैं, तो आप देखेंगे कि आइटम कैसे रिटर्न देता है। आप जो भी देते हैं वह आपको वापस आ जाता है जब यह प्यार आपके पास आता है, तो आपका दिल उसके द्वारा भर जाएगा और फिर, आप प्रेम के चुंबक बन जाएंगे और आपके जीवन में और भी प्रेम को आकर्षित करेंगे।



  5. 5
    अपने दिल को प्यार करने के लिए खुला है। अपने दिल को प्यार करने का एक आसान तरीका आभारी है। एक कलम और कागज का एक टुकड़ा लें अपने आशीर्वादों की गणना करें जिन चीज़ों के लिए आप आभारी हैं उन्हें नीचे लिखें उदाहरण के लिए:
    • मैं जीवित, प्रेम, सीखने और बढ़ने के अनुभवों के लिए जीवन के उपहार के लिए आभारी हूं।
    • मैं उन सभी चुनौतियों के लिए आभारी हूँ जो मैं करता हूं और सभी गलतियाँ करते हैं I अनुभवों ने मुझे बुद्धिमान और मजबूत बनने के लिए सिखाया।
    • मैं उन लोगों के लिए आभारी हूं जो मुझे चोट पहुँचाते हैं क्योंकि वे मुझे दयालु, प्यार और दयालु होने के लिए सिखाते हैं।
    • जीवन में बहुत सी बातें हैं जिनके लिए आभारी हैं। प्यार और कृतज्ञता से भरा दिल प्रेम का एक शक्तिशाली चुंबक है। जब आप आभारी होते हैं तब आप खुश होते हैं जब आप खुश होते हैं तो आप खुश लोगों को आकर्षित करते हैं
  6. 6
    वर्तमान में रहें यह बहुत महत्वपूर्ण है वर्तमान में होने के नाते इसका मतलब है कि आप यहां हैं, इस समय, प्यार प्रकट करना कल, जो पिछले हफ्ते, पिछले साल, या पिछले दशक में आपके दिल को तोड़ दिया है, उस बारे में सोचना बंद करो। आपके लिए अपना नया जीवन, आपके नए रिश्ते, और अपना नया प्यार शुरू करने का समय अब ​​है। पीछे सभी अतीत को छोड़ दें वर्तमान में होने का अभ्यास करने का एक आसान तरीका आपके सांस लेने पर ध्यान केंद्रित करना है यहां यह है:
    • एहसास करें कि आप अभी कहाँ हैं
    • गहरा साँस लें और अपने पेट में सांस महसूस करें रुको और फिर इसे बाहर जाने दो।
    • अपने शरीर को महसूस करें यदि आप अपने शरीर में कोई तनाव महसूस करते हैं, तो उस पर अपना ध्यान रखें। एहसास कैसे वह है
    • गहराई से श्वास पर ध्यान दें जैसे ही आप साँस छोड़ते हैं, तनाव से मुक्त रहें।
    • इस चरण के माध्यम से पहला चरण दोहराएं। जब तक आप उपस्थित होने का अभ्यास करते हैं, तब तक आप स्वयं के साथ शांति में रहेंगे वर्तमान में जो कुछ भी हो रहा है वह अब है। आपको परेशान करने का कोई अतीत नहीं है आपको भयभीत करने का कोई भविष्य नहीं है। सुनहरे पल यहाँ और अब है
  7. 7
    खुद को बड़ा सपना चुनौती दें जब आप उन पर विश्वास करते हैं तो सपने सच होती हैं जब आप सपना करते हैं, तो आपको आशा, साहस और प्रेरणा मिलती है। जब आप अपने आप में विश्वास करते हैं और अपनी सीमाओं को तोड़ते हैं तो सब कुछ संभव है आपका सपना बड़ा होना चाहिए, जब आप इसे सोचते हैं, प्रेरित महसूस करते हैं, मजबूत होते हैं और सक्रिय होते हैं जब आप इसके बारे में सोचते हैं तो आप खुद को भी मुस्कुराते हैं यदि आप अपने आदर्श साथी को खोजने का सपना देखते हैं, तो इस व्यक्ति को देखिए, आप जो प्यार प्राप्त कर रहे हैं, महसूस करते हैं और जानते हैं कि आप वास्तव में आपसे प्यार करने वाले इस विशेष व्यक्ति के योग्य हैं। उस रिश्ते में रहें, जो आपने हमेशा सपना देखा है। अपने आप को बड़ा सपना और इसे जीना शुरू करने के लिए चुनौती आप एक चमत्कार देखेंगे।
  8. 8
    प्रैक्टिस प्यार अपने प्यार को हर दिन व्यक्त करने के तरीके खोजें खुद को पहले से प्यार करें अपने साथ दयालु और कोमल रहें तो दयालु और दूसरों के प्रति मज़ेदार हो, और दूसरों से प्रेम करें। बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना हर दिन किसी के लिए कुछ करो केवल दूसरों में सर्वश्रेष्ठ देखें जब आप दूसरों में सर्वश्रेष्ठ देखते हैं, तो आप अपने आप में सबसे अच्छा देखते हैं जब आप दूसरों को प्यार देते हैं, तो प्रेम हमेशा कई अलग-अलग तरीकों से लौटते हैं।

युक्तियाँ

  • अपने दिल को खुले रखने का एक आसान तरीका जीवन में सब कुछ के लिए आभारी है।
  • प्यार का एक सरल उपहार जिसे आप दूसरों को दे सकते हैं मुस्कान
  • अपने जीवन में और प्रेम को आकर्षित करने का एक आसान तरीका प्यार, प्यार करना है
  • प्रेम का एक शक्तिशाली चुंबक बनें
  • एक महत्वपूर्ण टिप प्रामाणिक होना है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com