IhsAdke.com

कैसे बिना प्यार प्यार

प्रेम बिना शर्त है जब यह प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद रहता है

लोग पहले से ही में मुश्किल है पता लगाएँ कि प्रेम क्या है, और फिर बिना शर्त प्यार है, जो कुछ कहते हैं कि एकमात्र सच्चा प्यार है

चरणों

छवि का शीर्षक प्यार बिना शर्त चरण 1
1
एक क्रिया को प्यार करने पर विचार करें, महसूस न करें एक भावना हम किसी से मिलती है, और जब हम इसे प्राप्त करना बंद कर देते हैं, तो हम आमतौर पर किसी तरह से हमारे व्यवहार को बदलते हैं। यदि हमें कुछ करना है या किसी खास तरीके से प्यार प्राप्त करना है, तो प्रेम सशर्त है इसके बजाय, यदि आप व्यवहार को खुद से प्यार करने पर विचार करना शुरू करते हैं, तो इनाम आपको एक निश्चित तरीके से प्राप्त होने पर महसूस होता है, न कि जब कोई अन्य व्यक्ति किसी निश्चित तरीके से कार्य करता है। और आप इस तरह से हर समय कार्य करना जारी रख सकते हैं, भले ही अन्य लोग किस तरह व्यवहार करते हैं - यह उदारता का कार्य बन जाता है जैसा स्टेफ़नी डोरिक कहता है, "प्यार उदार होने के अलावा प्यार नहीं है।" भावनाएं अंतिम नहीं हैं, लेकिन आप हमेशा नए कार्यों के साथ उन्हें नवीनीकृत कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यार बिना शर्त चरण 2
    2
    हमेशा अपने आप से पूछें "इस विशेष समय पर उस विशिष्ट व्यक्ति के लिए मैं किस बात की सबसे बड़ी बात कर सकता हूं?"। प्यार एकल आकार है जो एक व्यक्ति के निर्देश पर किसी और के लिए हानिकारक हो सकता है एक तरह का कार्य है, जो उन्हें एक मानव सही मायने में खुश रहना बनने के लिए करीब आते हैं मदद नहीं करेगा हो सकता है में नहीं आती है। बिना शर्त प्यार एक नया निर्णय है जिसे आपको सभी स्थितियों में लेने की ज़रूरत है, निश्चित नियम नहीं है कि आप सभी को हर समय आवेदन कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक प्यार बिना शर्त चरण 3
    3
    याद रखें कि प्रेम का मतलब यह नहीं है कि किसी को हमेशा आरामदायक हो। यदि आपको लगता है कि किसी को प्यार उनके विकास को बढ़ावा देने के बारे में है, ज्यादातर लोगों को याद भी समझते हैं कि कि दर्द और बेचैनी बढ़ रही है का हिस्सा हैं, और यदि आप सभी दर्द और बेचैनी से व्यक्ति की रक्षा, आप नहीं होगा प्यार। तो किसी को आँख बंद करके आराम से छोड़, अपनी इच्छा को संतुष्ट करने और दर्द के सभी प्रकार के की रक्षा करने के साथ प्यार को भ्रमित नहीं है। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप केवल उनके लिए मनुष्य के रूप में विकसित होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे होंगे।



  • छवि का शीर्षक प्यार बिना शर्त चरण 4
    4
    विचार करें कि यदि प्यार बिना शर्त है, यह स्वतंत्र रूप से सभी को दिया जाता है, जिसमें स्वयं शामिल है एक और कारण है कि पिछले कदम महत्वपूर्ण क्यों है कि यदि आप इसका पालन नहीं करते हैं, तो आप होंगे एक विनम्र व्यक्ति बनने, जिसका अर्थ है कि आप अपने आप को बिना शर्त प्यार नहीं करेंगे। इसके बजाय, बार स्वीकार करते हैं अपने आप को कभी-कभी किसी से तालमेल न बिठा उसे छोड़ देंगे के लिए सबसे अच्छा करने के लिए - Maryanne Radmacher की इस समझ को "सहिष्णु जा रहा है और औसत दर्जे के लिए अनुमति देने के बीच का अंतर अपने बगीचे में एक देश है" ।
  • छवि का शीर्षक प्यार बिना शर्त चरण 5
    5
    माफ कर दो. तब भी जब कोई नहीं करता माफी माँगने के लिए, आपके क्रोध और असंतोष को भूलने के लिए दोनों व्यक्ति और खुद को स्वाभाविक रूप से दयालु है। पियियो फेर्रसी की सलाह को ध्यान में रखें, जो कहते हैं कि क्षमा करना "हम कुछ नहीं करते हैं, लेकिन कुछ ऐसा है हम हैं"। फिर से, लोगों को आप पर जाने की अनुमति देकर माफ करने के लिए तैयार होने पर भ्रमित मत करना। जैसा कि आप कार्य करता है व्यक्ति के साथ (कृपया) संबंध अलग-अलग होंगे, लेकिन बिना शर्त प्रेम का अभ्यास करने की आपकी क्षमता को भारी पड़ जाएगा यदि आप उन नकारात्मक भावनाओं पर ध्यान देते हैं।
  • चित्र शीर्षक प्यार बिना शर्त चरण 6
    6
    अपने आप को लाभ काटना करने की अनुमति दें यदि आपके पास कभी भी ऐसा समय था जहां आपने बिना शर्त प्रेम का अभ्यास किया था, चाहे वह जानबूझकर हो या जानबूझकर, आप शायद उत्साहित और रिलीज हुए, सूखा और अभिभूत नहीं हुए। जितना अधिक आप किसी तरह से अभिनय के बाद पहले तरीके से महसूस करते हैं, उतना ही आप बिना शर्त प्यार करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • सिर्फ प्यार करने के लिए हर दिन किसी के लिए कुछ करिए। बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना करो बिना किसी को जानने के लिए करो उदाहरण के लिए, आप अपने दोस्तों या परिवार के सदस्यों से दूर रहने के लिए प्रार्थना कर सकते हैं। आप किसी ऐसे व्यक्ति को ईमेल, एक संदेश या एक पत्र भेज सकते हैं जिसे आपने कुछ समय तक संपर्क नहीं किया है। दूसरों की प्रशंसा करें आप एक अजनबी पर मुस्कुरा सकते हैं जो आपको पास करता है आप अपने कुत्ते या बिल्ली को पालतू कर सकते हैं हर दिन बहुत सारी प्यारों के साथ छोटे काम करें, और अपने दिल को और अधिक प्यार के लिए विस्तारित देखें
    • प्यार करने के लिए दूसरों के लिए खुश होने के लिए इच्छा का मतलब है प्रेम जो हम देते हैं उसके बारे में है, न कि हम जो प्राप्त करते हैं।
    • मैत्रीपूर्ण रहें और विषाक्त लोगों को प्यार दिखाएं दोनों के लिए दयालु होने के लिए एक दिन का मूल्य होगा।
    • बहुत से लोगों को एक बच्चे के जन्म के साथ बिना शर्त प्यार की भावना महसूस होती है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि हर कोई इस तरह महसूस करता है या इस तरह महसूस करता है, या आप अलग नहीं महसूस कर सकते हैं यह सिर्फ एक तरीका है कि कुछ लोगों के लिए यह याद रखना उपयोगी हो सकता है कि बिना शर्त प्यार आपको महसूस करना चाहिए।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com