IhsAdke.com

कैसे दूसरों को प्यार करने के लिए

प्यार एक भावना से ज्यादा है यह एक दृष्टिकोण है प्यार एक क्रिया है प्यार एक विकल्प है जब आप उदासीनता से प्यार करते हैं, तो निजी संबंधों में सबसे गहरी और सबसे संतोषजनक संतुष्टि का अनुभव करें।

चरणों

अपनी समझ का विस्तार करें प्यार की आपकी परिभाषा बहुत संकीर्ण हो सकती है। प्यार एक अच्छा लग रहा है या रोमांस से अधिक है आप कह सकते हैं, "मुझे आइसक्रीम पसंद है। मैं अपने साथी से प्यार करता हूं। मैं अपने परिवार से बहुत प्यार करता हूँ और हर दिन उन्हें काम करने के लिए काम करता हूं। मैं लोगों को चोट पहुंचाने के लिए दयालु हूँ, इसलिए मैं दुखों को कम करने के लिए अपना काम करता हूं। दुनिया में अन्याय। " विचार के साथ कार्य करने के लिए आपको किसी के साथ सहमत होना नहीं है। किसी को एक प्यार रवैया दिखाने के लिए आपको आकर्षित करने की आवश्यकता नहीं है।

चित्र शीर्षक प्यार दूसरों चरण 1
चित्र शीर्षक प्यार दूसरों चरण 2
1
अपने परिप्रेक्ष्य के कोण को समायोजित करें यह आपके बारे में नहीं है प्यार किसी भी व्यक्तिगत लाभ की उम्मीद किए बिना दूसरों के लिए बलिदान करने के लिए प्रेरित करता है स्वार्थी सोच को रोको दूसरों की जरूरतों को देखो और फिर लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपना हिस्सा लें।
  • चित्र शीर्षक प्यार दूसरों चरण 3
    2



    प्यार के स्रोत का पता लगाएं आप कुछ प्यार कर सकते हैं क्योंकि यह आनंद का स्रोत है आप किसी से भक्ति महसूस कर सकते हैं क्योंकि आप उनकी कंपनी का आनंद ले सकते हैं। सहानुभूति और करुणा मुश्किल परिस्थितियों में रहने वाले लोगों के लिए प्रेम की नींव हैं। सहानुभूति प्रेम के लिए एक प्रारंभिक बिंदु है, क्योंकि आप इस ग्रह के अन्य नागरिकों के मूल्य की पहचान करते हैं। प्यार प्राप्त आशीषों के लिए कृतज्ञता की व्यक्तिगत अभिव्यक्ति के रूप में शुरू हो सकता है और उन आशीषों को साझा करने की आपकी इच्छा हो सकती है। विश्वास और आध्यात्मिक भक्ति प्रेम के शक्तिशाली स्रोत हैं
  • चित्र शीर्षक प्यार दूसरों चरण 4
    3
    अपने प्यार को व्यक्त करें ऐसे शब्दों और कार्यों की खोज करें जो उपयुक्त हैं। आलोचना के बजाय आशीर्वाद के शब्दों को सीखना सीखें अपनी जरूरतों वाले व्यक्ति के साथ अपने संसाधनों को साझा करें विश्वास के अपने समुदाय में शामिल हों उपहारों की पेशकश करें और आगे की प्रेरणा के बिना सचेत काम करें।
  • चित्र शीर्षक प्यार दूसरों चरण 5
    4
    धोखे स्वीकार करें हर कोई आपका प्यार दूषित नहीं करेगा यह विफलता नहीं है आपका लक्ष्य पूरी दुनिया से आपको प्यार करने के लिए नहीं है, लेकिन आप पूरी दुनिया को प्यार कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि दूसरों से प्यार करने की आपकी इच्छा आपके बारे में कुछ कहती है - ताकि आप इसे प्राप्त करने के लिए जितना प्यार दे सकें, उतना खुशी हो सके।
    • अपनी कमजोरियों और नुकसानों के लिए दूसरों को प्यार करना और अपनी शक्तियों के लिए नहीं। यह जानबूझकर करो और आप दूसरों से प्यार करने के लिए कभी भी बाहर नहीं चलेंगे
    • कैसे दूसरों को प्यार करने के लिए? यह मुख्य मुद्दा नहीं है बात यह है, आपको सबसे पहले खुद से प्यार होना चाहिए। प्यार दूसरों को अपने आप को प्रेम करने की तरह है जो अच्छा है वह हमेशा पूरी दुनिया को भी अच्छे के रूप में देखता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com