IhsAdke.com

दूसरों के द्वारा प्यार कैसे किया जाए

दूसरों से प्यार करना एक जटिल काम हो सकता है आपको प्रेरणा की जरूरत है और आपको खुद को पहले प्यार करना होगा। हालांकि, यह बहुत आसान भी हो सकता है, आपको यह जानने की ज़रूरत है कि कैसे! यह लेख आपको जानने में मदद करेगा

चरणों

चित्र शीर्षक से बी ल्वडेड फॉर दूसरों स्टेप 1
1
हमेशा दूसरों के साथ व्यवहार करें जैसे आप उनका इलाज करना चाहते हैं इसका मतलब है कि आपको हर किसी पर दया करना चाहिए क्या आपको बुरा लगता है? बिल्कुल नहीं! तो दूसरों का अपमान मत करो! जब आप एक कठिन परिस्थिति में होते हैं, तो अपने आप से पूछिए, "मुझे यह कैसे लगेगा कि कोई मुझे ऐसा करता है?" यदि आप दूसरों के साथ व्यवहार करते हैं जैसे आप उनका इलाज करना चाहते हैं, तो वे आपका सम्मान करेंगे और आप उसी तरह से व्यवहार करेंगे।
  • बेई ल्वडेड ऑफ़ द ओपेरा स्टेप 2
    2
    दूसरों की सहायता करें शर्मीली नई स्कूल लड़की से बात करें एक अकेला व्यक्ति के साथ बाहर जाओ अपनी समस्याओं के साथ दूसरों की सहायता करें दूसरों को उपयोगी सलाह दीजिए और उन्हें अपने होमवर्क या उनकी ज़रूरतों को पूरा करने में मदद करें स्वार्थी मत बनो और हमेशा लोगों की ज़रूरत में मदद करें वे इसे याद करेंगे और परिणामस्वरूप, उन्हें इतनी समझदार होने के लिए प्यार और प्रशंसा करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, बाय लूव्ड बाय अन्य, चरण 3
    3
    मिलनसार होना नए लोगों से बात करें अधिक लोगों, बेहतर अपने आप को एक ही तीन या चार मित्रों को प्रतिबंधित न करें नए लोगों या यहां तक ​​कि पुराने परिचितों की तलाश करें जिनके साथ आप लंबे समय तक बात नहीं करते हैं। उनसे बात करें और उनसे अच्छा रहें। आपको कभी पता नहीं कि आप क्या खोज सकते हैं, हो सकता है कि आप जितना सोचें उतना ही आम हो। इसके अलावा, अगर आप लोगों से बात नहीं करते हैं, तो वे आपसे प्यार नहीं करेंगे, क्या वे करेंगे?
  • चित्रित किया गया शीर्षक दूसरों के द्वारा प्यार किया गया चरण 4
    4
    दूसरों को सुनो अधिक लोग आप पर भरोसा करते हैं, आप की तरह और आपसे प्यार करते हैं, जितना वे आपकी समस्याओं के लिए सहायता प्राप्त करेंगे। जब ऐसा होता है, तो उन्हें सुनो। इसे उड़ाओ और कुछ मत कहो "मेरे पास अब समय नहीं है" या "मुझे परवाह नहीं है।" अपनी कहानी को धैर्यपूर्वक सुनें, और उसके बारे में उससे बात करें। कभी-कभी लोग बस वेंट करना चाहते हैं और वे यह करने के लिए आप की तलाश करेंगे। यदि आप उनकी समस्याएं सुनने में सक्षम होते हैं, तो वे आपको और भी अधिक प्यार करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से बी ल्वडेड ऑफ़ द दूसरों चरण 5



    5
    दूसरों की स्तुति करो यदि आप ध्यान दें कि आपके सामने बैठे लड़की ने बाल कट कर कटौती की प्रशंसा की है! इस तरह वह अच्छे और बदले में महसूस करेगी, आपको अच्छा लगेगा। कर्म हमेशा लौटता है, और यदि आप लोगों के लिए अच्छा है, तो वे आपके लिए अच्छा होगा! जब आप दूसरों की प्रशंसा करना शुरू करते हैं, तो आपको कुछ तारीफ मिलने की संभावना है और अन्य लोग आपको प्यार करने के लिए आते हैं!
  • बेई ल्वडेड बाय अन्य
    6
    दूसरों को प्यार करो! इससे पहले कि आप अन्य लोगों से प्यार करते हैं, आपको उनसे प्यार करना चाहिए! आप एक ऐसे व्यक्ति की अपेक्षा नहीं कर सकते हैं जो आपको वापस प्यार करने के बारे में परवाह नहीं करना चाहती। इससे पहले कि आप आपसे प्यार कर सकें, आपको सभी लोगों से प्रेम करना चाहिए (या कम से कम उनके बारे में चिंता करें)
  • पिक्चर शीर्षक से बी ल्वडेड ऑफ़ द दूसरों चरण 7
    7
    सकारात्मक बनें जब भी संभव हो कोई भी दिन गुस्सा और गंदे व्यक्ति के पास नहीं बिताना चाहता है! सकारात्मक रहें और अच्छी ऊर्जा बढ़ाएं! यदि आपके पास बुरे दिन है, तो जानें कि नकारात्मक ऊर्जा से कैसे छुटकारा पाएं और अपने मन को दूसरों पर कैसे बताने पर प्रभावित न करें। किसी को एक अजीब व्यक्ति पसंद नहीं है
  • पिक्चर शीर्षक से बी ल्वडेड ऑफ़ द दूसरों चरण 8
    8
    अपने आप को रहो कोई भी नकली व्यक्ति पसंद नहीं करता दूसरों को खुश करने के लिए अपना तरीका बदल दें और हर किसी को खुश करने की कोशिश न करें। निष्पक्ष रहें और दूसरों का न्याय न करें स्वीकार करें कि आप कौन हैं और आपके आस-पास के विभिन्न लोग। चाहे आप किसी लोकप्रिय लड़के या सुपर शर्मीली लड़की से बात कर रहे हों, हर किसी के साथ उसी तरह का इलाज करें
  • पिक्चर शीर्षक से बी ल्वडेड बाय अन्य
    9
    सबसे पहले, खुद से प्यार करो! जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, आपको अपने आप को प्यार करना होगा अपने सभी गुणों को लिखें और अपनी गलतियों को ठीक करने का प्रयास करें। आत्मविश्वास से जानें, क्योंकि दूसरों को आपसे प्रेम करने में यह एक महत्वपूर्ण कदम है। स्वीकार करें कि आप वास्तव में कौन हैं, आपके दोषों सहित। कोई भी सही नहीं है, लेकिन अगर आप खुद से प्यार करते हैं, तो आपको सही नहीं होना पड़ता है!
  • युक्तियाँ

    • अपने आप में विश्वास करें, आत्मविश्वास से रहें, अपने आप से प्यार करो जो आप हैं। यदि आप अच्छे नहीं लगते हैं और लोगों को इसके लिए पसंद नहीं है, तो वे आपके जीवन में अप्रासंगिक हैं ... आप कौन हैं आप कौन हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com