IhsAdke.com

कैसे अपनी प्रेमिका को छेड़खानी बंद करो बनाने के लिए

हर कोई उस लड़की को जानता है: आप पक्ष की ओर मुड़ते हैं ... और वह है, एक लड़के के साथ छेड़खानी पांच मिनट बाद, वह एक और के साथ flirts दुर्भाग्य से, हम में से कई लड़कियां प्रेमी हैं जैसे आपको यह जानना होगा कि यह प्यारा नहीं है, मज़ेदार नहीं है और अच्छा नहीं है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसे कितना निर्दोष लगता है। उसके साथ बैठो और उससे कहो कि जब वह तुम्हारे साथ है तो एक लड़के से दूसरे तक जाकर सम्मान का अभाव है और वह अपने कार्यों को फिर से शुरू कर देगी।

चरणों

चित्र शीर्षक से छेड़खानी चरण 1 को रोकने के लिए अपनी प्रेमिका को प्रोत्साहित करें
1
तय करें कि क्या आप वास्तव में इस लड़की के साथ रहना चाहते हैं: क्या इसके लायक है? इसके अलावा, वह वास्तव में छेड़खानी है? कुछ लड़कियां स्वाभाविक रूप से मैत्रीपूर्ण होती हैं, और कभी-कभी यह लग सकता है कि जब वे फ्लाईट कर रहे हैं, वास्तव में, वे पूरी तरह से उनके प्रेमी को समर्पित हैं। शायद आप बस बहुत ही स्वामित्व वाले हैं - आपकी प्रेमिका में सक्षम होना चाहिए बात करने के लिए अन्य लोगों के साथ एक दोस्ताना तरीके से इस, विचार करने के बाद यदि आप यह तय है कि वह छेड़खानी कर रहा है और न सिर्फ अनुकूल किया जा रहा है, और है कि बुरी खबर आप, उसे बताओ के लिए आप क्या फैसला किया, और कारण का कहना है - हो सकता है कि यह कैसे विचार करने के लिए उसकी प्रतिक्रिया उसके लिए बाध्य करेगा एक अच्छे रिश्ते की लागत रहे हैं
  • पिक्चर शीर्षक, फ्लर्टिंग चरण 2 को रोकने के लिए अपनी प्रेमिका को प्रोत्साहित करें
    2
    निर्धारित करें कि क्या आप इसके लिए पर्याप्त ध्यान दे रहे हैं। हो सकता है कि वह दूसरे व्यक्ति के ध्यान की तलाश क्यों कर रही है, क्योंकि वह आपके पास पर्याप्त ध्यान नहीं दे रही है SHE के साथ अधिक सहायता और इश्कबाज देने का प्रयास करें यदि आप किसी अन्य पुरुष के साथ छेड़खानी देखते हैं, तो आप उसे तक पहुँच सकते हैं और उसे गले लगाने, उसके चेहरे को चूम, उसके चारों ओर एक हाथ डाल दिया और एक बड़ी मुस्कान दे, उसे दूसरे पुरुष से ध्यान भंग। यदि वह आपके प्रति सम्मान और स्नेह के अलावा, आपसे काफी ध्यान दे रही है, तो उसे कहीं और न देखना पड़े।
  • चित्र शीर्षक से छेड़खानी चरण 3 बंद करने के लिए अपनी प्रेमिका को प्रोत्साहित करें
    3
    उससे बात करो विनम्रता से, उससे पूछिए कि वह अन्य पुरुषों के साथ छेड़खानी क्यों कर रही है खोजशब्द: शैक्षिक, और ईमानदार हो अभियोक्ता या शत्रुतापूर्ण होने से बचें, लेकिन उसे जानना चाहिए कि आप सोचते हैं कि वह दूसरों के साथ झुंझलाहट अपने रिश्ते को प्रभावित करती है। इसे एक कोने में ले जाएं या अन्य लोगों से बात करने के लिए एक क्षण की प्रतीक्षा करें, और जब आप बात करते हैं, तो स्पष्टता और करुणा का प्रयोग करें, लेकिन समस्या को दूर करने के स्पष्ट लक्ष्य से। लड़ने के बिना इस विषय पर कैसे पहुंचने के कुछ उदाहरण यहां दिए गए हैं:
    • आप: "जब हम एक साथ बाहर जाते हैं और मुझे कुछ समय बिताते हैं तो मुझे बहुत परेशान होता है।"
    • वह: "यह उद्देश्य पर नहीं है - मैं इस तरह से हूं। तुम्हें पता है मैं तुमसे प्यार करता हूं।"
    • आप: ... "मुझे पता है, मेरा मानना ​​है कि समय के सबसे लेकिन जब तुम मुझे के अलावा अन्य लोगों में अधिक रुचि हर बार जब हम बाहर जाते हैं, यह मुझे बीमार मैं इस का उल्लेख किया है बनाता होने लगते हैं, और आप मैं करने के लिए शुरू कर रोक नहीं .. पाते हैं कि आप परवाह नहीं है कि मुझे गुस्सा और परेशान करता है, तो क्या तुम मुझसे प्यार के रूप में आप कहते हैं कि तुम मुझसे प्यार करती हो, तो मैं जानता हूँ कि आप इसे चाहते हैं पाने के लिए मुझे भी परेशान है, मैं शर्मिंदा मिलता है - अपने दोस्तों को देखने के आप दूसरों के साथ छेड़खानी और सोच क्या गलत है मेरे साथ क्योंकि आप अन्य लोगों में बहुत रुचि रखते हैं। "
    • वह: "यह मूर्खतापूर्ण है। आपको इस तरह महसूस नहीं करना चाहिए ..."
    • आप: (दृढ़ता से) "लेकिन मैं कैसे महसूस करता हूं। प्यार, मैं जो महसूस करता हूं उसे मैं नहीं बदल सकता, और जब आप ऐसा करते हैं तो मुझे बुरा लगता है।
    • वह: "मैं उद्देश्य पर ऐसा नहीं करता ... मुझे लगता है मैं इसे मदद नहीं कर सकता।"
    • आप: (नरम नहीं) "आप स्पष्ट रूप से :. समझते हैं कि यह मुझे बहुत असंतुष्ट मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ है कि मैं कई बार मुझे शर्म आती है, गुस्सा और परेशान करता है कि मैं, अच्छा शांत और खुश महसूस करना चाहते कहा है स्वीकार करना चाहिए बनाता है की जरूरत है। मैं यह नहीं चाहता, लेकिन अगर यह एकमात्र तरीका है तो इसे हो । मैं तुम्हें समझने के लिए कितना महत्वपूर्ण है यह मेरे लिए है की जरूरत है, और उस के लिए आप उस तरह बर्ताव को रोकने के लिए की जरूरत है। वह सब मुझे कहना है है। "
  • चित्र शीर्षक से छेड़छाड़ चरण 4 बंद करने के लिए अपनी प्रेमिका को प्रोत्साहित करें



    4
    सम्मान के मुद्दे पर जोर दें उपरोक्त उदाहरण में, आप उसे अविश्वासू होने का आरोप नहीं करते हैं। आप कहते हैं कि जब आप इस तरह से व्यवहार करते हैं तो आप अपमानित महसूस करते हैं। सुनिश्चित करें कि वह यह समझ लेता है, खुद को अपने स्थान में रखता है, और देखता है कि यह सब नीचे आता है - क्या वह इश्कबाज की इच्छा को पकड़ने के लिए आपकी बहुत सम्मान करता है?
  • चित्र शीर्षक से छेड़खानी चरण 5 को रोकने के लिए अपनी प्रेमिका को प्रोत्साहित करें
    5
    उसे अपनी जगह में डाल करने के लिए कहें अन्य महिलाओं के साथ छेड़खानी शुरू न करें ताकि वे महसूस कर सकें कि आप अभी भी महसूस करते हैं। इसके बजाय, उसे यह सोचने के लिए कहें कि अगर आपको उसके बारे में कोई दिलचस्पी न लग जाए, तो वह कैसे महसूस करेगी और पार्टियों में सभी एकल महिलाओं को गाऊं। उसे इसके बारे में सोचो सबसे बुरी स्थिति में, आप अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज कर सकते हैं, लेकिन मदद करने के लिए एक प्रेमिका या दो के लिए बेहतर होगा - सभी संयुक्त। अपने दोस्तों को अपने साथ और आप के साथ इश्कबाज़ी करने के द्वारा, आप दिखाते हैं कि आप एक निर्दोष व्यक्ति को कैसे शामिल करते हैं और इससे बचें। जब वह आपको एक लड़की तक चलने और एक या दो बार विषय खींचकर देखती है, तो वह संदेश को समझ जाएगी। अगर यह मदद नहीं करता है ...
  • चित्र शीर्षक छेड़खानी चरण 6 बंद करने के लिए अपनी प्रेमिका को प्रोत्साहित
    6
    समाप्त करें। एक लड़की जो छेड़छाड़ को रोक नहीं सकती है, उसे आगे मुसीबत होने जा रहा है। चलो यह चेहरा - वह ध्यान पसंद है एक कारण है, लेकिन आपको शायद यह नहीं पता होगा कि यह कौन है। एक लड़की जो निरंतर इश्कबाज़ी करती है और अपने प्रेमी को खोने की संभावना के बावजूद नहीं रोक सकती है, उसे कुछ सवाल है जो भविष्य में जटिल होगा। दूसरों का ध्यान आकर्षित करने से भविष्य में निश्चित रूप से बेवफाई हो सकती है - बेहतर है कि आप अब बाहर आते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उसके बारे में चिंतित हैं, तो वह बहुत दोस्ताना है, समाप्त करें कभी-कभी ऐसा नहीं होना और जारी रखने का प्रयास करना ऐसा काम नहीं करेगा। सही लड़की को खोजने और गलत लोगों पर समय बर्बाद नहीं करना बेहतर है।
    • इश्कबाज के अनुकूल असंभव है - दोस्ताना बनो और प्रेमी को पुरुष मित्रों को पेश करें, सिर्फ प्रेमी को अकेला छोड़कर और बार में दो दोस्तों के साथ चैट करने में बहुत अलग है। इश्कबाज के अनुकूल केवल एकल लोगों के लिए लागू किया जाना चाहिए
    • एक अच्छा रिश्ता संतुलित है आपको इच्छा को पकड़ना होगा कि वह बहुत ही स्वामित्व वाला होगा। उसे इश्कबाज़ी करने का आग्रह करने की जरूरत है। जो कुछ भी समायोजन किया जाता है, इसका परिणाम यह होना चाहिए कि, दोनों के लिए, वे दोनों एक दूसरे के पूरक हैं जो आपको तालमेल करते हैं - हर बार जब आप बाहर निकलते हैं तो आपको बेवकूफ नहीं लगना चाहिए। दूसरे शब्दों में, यह मजेदार होना चाहिए, और आपको आराम से और इसके साथ आसानी से महसूस करना चाहिए। यदि नहीं, और जल्दी से, यह इसके लायक नहीं है
    • कभी-कभी रिश्ते प्रतिबद्धता के बारे में होते हैं महिला पाठ्यक्रम flirts हैं, तो आप स्वीकार करते हैं कि वह आकर्षक है कि और यह जिस तरह से यह उसी तरह है- स्वीकार करने के लिए आवश्यकता हो सकती है, वह उनकी भलाई के लिए अनुकूल व्यक्तित्व में बदलाव को समायोजित करने के लिए हो सकता है। दो को थोड़ा छोड़ने के लिए खुले होना चाहिए।

    चेतावनी

    • बेवफाई को स्वीकार न करें व्यवहार छोड़ने के लिए अपना समय दें जब आप छोड़ दें तो अधिक आरक्षित बनें। लेकिन अगर वह इस व्यवहार को नहीं बदलती है, तो आप रिश्ते को सहेज नहीं पाएंगे।
    • संदिग्ध या अभियुक्त मत बनो - यह प्रेमालाप को समाप्त करना निश्चित है

    आवश्यक सामग्री

    • दयालुता
    • दृढ़ संकल्प
    • वाक्य की स्पष्टता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com