IhsAdke.com

प्राथमिक विद्यालय में एक प्रेमी कैसे प्राप्त करें

प्राइमरी स्कूल एक युग है जिसमें ज्यादातर लोग सोचते हैं कि वे तिथि करने के लिए बहुत छोटी हैं। अगर आप किसी को पसंद करते हैं, और आप इसमें थोड़ा प्रयास करने को तैयार हैं, तो आप इस स्तर पर एक प्रेमी प्राप्त कर सकते हैं। यह लेख बताता है कि कैसे।

चरणों

प्राथमिक विद्यालय चरण 1 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
एक छेड़खानी के लिए देखो किसी प्रेमी के लिए मत देखो क्योंकि आपके सभी दोस्तों के पास है! जिन लोगों के लिए आपको गिरावट है वे पहले स्थान पर होना चाहिए जहां आपको संभावित प्रेमी के लिए दिखना चाहिए। आखिरकार, उस व्यक्ति पर क्रश होने का मतलब है कि आप उसके साथ रहना चाहते हैं। और मत करो अपने प्रेमी के रूप में एक सेलिब्रिटी के बारे में सोचो क्योंकि संभावना लगभग शून्य है (इसलिए एस्टन मेरिगोल्ड या टेलर लॉटनर या जो कुछ भी आपका सपना है) के साथ रहने का विचार भूल जाएं। जिन बच्चों के साथ आप परिचित हैं उन्हें देखो, जैसे आपके पड़ोसी के बेटे या अपने रहने वाले कमरे में एक बच्चा।
  • प्राथमिक विद्यालय चरण 2 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि यह उपलब्ध है। यदि वह किसी से डेटिंग कर रहा है, तो इसका मतलब है कि वह अपनी पहुंच से बाहर है वह दोस्तों को बता सकता है कि यह एक आकस्मिक बात है, लेकिन लड़कियां अधिक संवेदनशील हैं और लगता है कि प्रेम जैसी चीजें एक गंभीर चीज है। तो पहले उनसे सबसे निकटतम लोगों से पूछिए कि क्या वह किसी के साथ किसी भी संघर्ष से बचने के लिए है।
  • प्राथमिक स्कूल चरण 3 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे दोस्ती करें उस व्यक्ति से मिलने से पहले उससे पूछें पता लगाएं कि वह क्या पसंद करता है, वह क्या पसंद नहीं करता, वह कब बनना चाहता है, वह भी अपने पसंदीदा टीवी शो! हो सकता है कि आप अपने बीच में आम बातों को खोज लेंगे।
    • यदि आप एक ही कक्षा में हैं तो इसके साथ नौकरी करने का प्रस्ताव। इसे एक आकस्मिक तरीके से करें आपको पता चल जाएगा कि आप एक ही चीज़ों को पसंद करते हैं या नहीं, और नौकरी किसी के करीब आने का एक शानदार तरीका है
  • प्राथमिक विद्यालय चरण 4 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक ऐसी घटना का पता लगाएं जहां दोनों हो सकता है स्कूल पार्टी या हेलोवीन पार्टी जैसी विशेष बातें हवा को एक दिनांक के विचार में छोड़ने के लिए शानदार घटनाएं हैं इसका मतलब यह है कि आप और इस विशेष लड़के पर्यावरण से परिचित होंगे। इसके अलावा, आपके पास कुछ दोस्त हैं जिनके पास बैठक बहुत अच्छी नहीं है (अंगूठी पार हो जाती है, ऐसा नहीं होता है)।



  • प्राथमिक विद्यालय चरण 5 में एक प्रेमी प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    आश्वस्त रहें इससे पहले कि आप लड़के से पूछने की हिम्मत करें, अपनी बाहों को आराम करें, अपना चेहरा पोंछें, बात करें और मुस्कान करें यह संकेत देगा कि जब आप उससे बात करते हैं तो आप संपर्क करने योग्य और खुश होते हैं लड़कों को लड़कियों को पसंद नहीं है जो अपने बाल के पीछे छिपते हैं और जो बहुत शर्मीली हैं वे लड़कियों को पसंद करते हैं जो बाहर खड़े होते हैं उसे आपको नोटिस करें
    • सुनिश्चित करें कि आप निर्दोष और सुन्दर हैं अगर / जब आप उसे कॉल करेंगे वास्तव में, सुनिश्चित करें कि जब भी आप इसे देखने के लिए जाते हैं, यह निर्दोष और सुंदर है। आपको कभी नहीं पता होगा कि यह कब दिखाई देगा, इसलिए तैयार रहें।
    • याद रखें, यदि आप परेशान हैं, तो वह सिर्फ एक लड़का है आपके लिए उसके लिए एक बड़ा और हिंसक गिरावट हो सकती है - और वह शायद आराध्य है - लेकिन अगर आप उसे स्क्रू करते हैं या यदि वह "किसी" के कारण किसी भी कारण के लिए कहता है तो इससे कोई बड़ा सौदा नहीं है आप विशेष हैं और अन्य लोग आप के लिए भाग्यशाली होंगे।
    • उसे स्वयं पूछो ऐसा करने के लिए किसी मित्र से मत पूछो। यदि आप इसके लिए खुद पूछेंगे तो आप उस पर एक बड़ा प्रभाव पड़ेगा यह तय करें कि क्या आप उसे व्यक्ति या आईएम या फेसबुक या कुछ के माध्यम से पूछना चाहते हैं व्यक्तिगत रूप से यह शायद बेहतर है, लेकिन अगर आप नर्वस हो, तो आप एक आँख के झपकी में तत्काल मैसेजिंग द्वारा ऐसा कर सकते हैं।
  • प्राथमिक स्कूल के चरण 6 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    स्थिति को सहज बनाओ एक लड़की की सबसे बड़ी गलतियों में से एक यह है कि वह कक्षा में लड़के को टिकट दे। यह बच्चा लगभग निश्चित रूप से अपने सभी दोस्तों को इस बारे में बताएगा और हम सभी जानते हैं कि लड़के कैसे हैं - वे उसे इसलिए बकवास करेंगे! (संकोच उसे बताता है कि आप बातचीत नहीं कर सकते हैं)
    • हालांकि, अगर वह अपने दोस्तों के साथ है, तो उसे निजी तौर पर उससे बात करने और अपने दोस्तों को नज़रअंदाज़ करने को कहें, अगर वे धूर्तता से हँस रहे हों तुम बुरा मत मानो, है ना? आप केवल लड़के के बारे में परवाह है, न कि उसके दोस्तों
  • प्राथमिक विद्यालय चरण 7 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    शांत रहो अगर लड़का आपको अस्वीकार करता है, इसके बारे में चिंता करने की कोशिश न करें. आप जीवन में कई अस्वीकृति का सामना करेंगे, इसलिए यदि वह नहीं कहते हैं, तो यह दुनिया का अंत नहीं है। उसे बताओ कि आप मित्र बने रह सकते हैं अधिकांश लड़कियों में एक जुनून है, इसलिए अभी भी उम्मीद है।
  • प्राथमिक विद्यालय चरण 8 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    यदि वह हां कहते हैं, तो शांत रहें और मुस्कुराएं। लेकिन बहुत पीछे नहीं हटना चाहिए, वह सोचता है कि किसी ने तुम्हें ऐसा करने के लिए चुनौती दी है और यह उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाईएगी- लड़कों को विश्वास नहीं है जितना आप सोच सकते हैं! यहां तक ​​कि एक छोटा "गंभीरता से शांत!" या "महान!" इस लड़के को लगता है कि आप व्यक्तित्व और उपस्थिति दोनों में भी अधिक प्रतिबद्ध और सुंदर हैं। और इससे पहले कि आप अपने दोस्तों से चिल्लाओ, पूछें कि क्या आप लोगों को इस नए रिश्ते पर राय देने के लिए कह सकते हैं। उसे लगता है कि वह मालिक है, भले ही वह नहीं करता!
  • युक्तियाँ

    • उसके साथ समाप्त करें यदि वह केवल आपकी सुंदरता की परवाह करता है, तो जो आपके दिल की परवाह करता है
    • लड़के आपके बारे में सरल चीजों के माध्यम से आपके बारे में अनुमान लगा सकते हैं, जैसे:
    • एक बुरा आसन है - आलसी (आकर्षक नहीं!)
    • यदि आप अस्वीकार किए जाने पर थोड़ा नाराज हैं, तो उसे न बताएं कि आप इसके साथ ठीक हैं, लेकिन आपत्तिजनक नहीं है और उसे दोषी मानने का प्रयास करें उस वाक्यांश का `प्रकार` - इसका उपयोग करें! हम आपको इस तरह के लड़के की तरह कहते हैं, लेकिन फिर से पुष्टि करें कि आप अभी भी दोस्त हो सकते हैं इसके अलावा, यदि आप अभी भी इसके बारे में थोड़ा उदास हैं, तो आपके पास आपके दोस्तों का समर्थन है।
    • हर समय हंसते हुए - बहुत मुश्किल कोशिश!
    • अपने बाल शेक - मुखर (जैसे कुछ लड़के - जो कि भिन्न होता है!)

    चेतावनी

    • अगर आप लगभग 2 महीने के लिए रुक रहे हैं तो उन्हें पूछिए कि क्या वे फिल्मों में जाना चाहते हैं। अपने सबसे अच्छे दोस्त को आमंत्रित करें और उसे इश्कबाज के लिए आमंत्रित करें (अपने इश्कबाज को भी आमंत्रित न करें!)। अगर आप जानबूझकर बाथरूम जाने के लिए भूल जाते हैं, तो जाएं, लेकिन कुछ पॉपकॉर्न को इसके बजाय ले जाएं। बाथरूम जाओ और बाकी तीन अकेले छोड़ दें अपने दोस्त को बताएं कि उसे छेड़छाड़ करना है कि वह ठंडा है और भाग्य के साथ वह उससे संपर्क करेंगे उनकी छेड़खानी शायद ईर्ष्या होगी क्योंकि उनका दोस्त लड़की के साथ जा रहा है और वह नहीं है। जब आप पॉपकॉर्न के साथ वापस आ जाते हैं, तो वह अपने चारों ओर अपने हथियार डाल सकता है, फिर एक नई फिल्म को एक प्रेमिका की तरह ले लो और देखें कि उसके बाद रोल क्या होगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com