IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी के बाद आप फिर से चलाने के लिए

क्या आपके प्रेमी की देखभाल आपके बारे में नहीं है जैसे वह करते थे जब आप डेटिंग शुरू करते थे? वास्तव में, क्या वह ऐसा नहीं लगता है कि अब आप मिलेंगे? दुर्भाग्य से, एक स्थिर डेटिंग काफी आम है जब रिश्ते की चमक गायब हो जाती है। यदि आप इस स्थिति से गुजर रहे हैं, तो पता है कि इसका मतलब यह नहीं है कि आपका रिश्ते बर्बाद है। कुछ चीजें हैं जो आप डेटिंग के शुरुआती फ्लश को फिर से जलाने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
निरंतर स्वतंत्र

पिक्चर का शीर्षक बनाओ आपका प्रेमी आपको फिर से कदम 1
1
अपना जीवन जीना अपने प्रेमी को अपने ब्रह्मांड का केंद्र मत बनाओ: कोई भी किसी अन्य व्यक्ति की खुशी के लिए पूरी तरह जिम्मेदार नहीं होना चाहता है (या कर सकते हैं) यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और यह अंततः रिश्ते को खत्म कर सकता है। अपने स्वयं के हितों को विकसित करने के लिए समय व्यतीत करें और उन्हें ऐसा करने की अनुमति दें ऐसा करने से, आपको आश्चर्यचकित होगी कि आप आवृत्तियों में वृद्धि देख सकते हैं जिसमें आप अपने प्रेमी को देखेंगे, मुठभेड़ों की बढ़ी हुई गुणवत्ता का उल्लेख नहीं करेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं अपने प्रेमी का पीछा आप फिर से चरण 2
    2
    अपने दोस्तों के साथ समय बिताएं अपने प्रेमी के लिए अपना सामाजिक जीवन न दें। अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने की अपनी योजना बनाओ यह आपके प्रेमी को आपको एक स्वतंत्र व्यक्ति के रूप में देखेगा और उसके पास एक सामाजिक जीवन अलग होगा। समय के साथ, उसे पता चल जाएगा कि आपके साथ रहने के लिए, आपको अपनी अन्य गतिविधियों से चुनौती देने की आवश्यकता होगी।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं अपने प्रेमी का पीछा आप फिर से चरण 3
    3
    थोड़ी देर के लिए जमा करें खासकर यदि आप अपने प्रेमी के साथ रहते हैं तो ऐसा करें आपको उसे थोड़ा कमी महसूस करने के लिए जगह देनी होगी.दो हफ्ते का समय ले लो और कहीं जाकर आप हमेशा जाना चाहते थे कुछ दिनों के लिए अपने परिवार के घर पर जाएं या कुछ ऐसे दोस्तों के पास जाएं जिन्हें आपने कुछ समय तक नहीं देखा है।
    • महत्वपूर्ण टिप: अपने प्रेमी को फोन करने या एक संदेश भेजने का आग्रह न करें, एक छोटे संदेश के अलावा अन्य बात करने के लिए कि आप अपने गंतव्य पर अच्छी तरह आ गए हैं।
  • भाग 2
    अपने प्रेमी के चेस वृत्ति का प्रेरणा




    पिक्चर का शीर्षक बनाओ आपका प्रेमी आपको फिर से कदम चरण 4
    1
    उसे आप के पीछे का पीछा करने का समय दें दूसरे शब्दों में, यदि आप उसके पीछे पीछा करते हैं, तो आप उसे आप के पीछे का पीछा करने का मौका या इच्छा नहीं दे रहे हैं। अपने रिश्ते के लिए केवल एक ही जिम्मेदार न हो। उसे उसके रूप के रूप और समय पर कार्रवाई करने दें। उदाहरण के लिए, निम्न प्रयास करें:
    • यदि वह कोई संदेश भेजता है, तो तुरंत जवाब न दें उसे थोड़ा इंतजार करें
    • उसे आपकी अगली बैठक की योजना बनाएं। उसे थोड़ा काम करने दो। बैठक आपके लिए दोनों के लिए बहुत मज़ेदार होगी।
  • अपने प्रेमी का पीछा करते हुए शीर्षक से चित्र बनाओ चरण 5
    2
    इसे एक कठिन एक दे दो यह बहुत साधारण लग सकता है, लेकिन यह काम करता है इसका मतलब सेक्स का प्रतिधारण नहीं है, हालांकि यह प्रक्रिया का हिस्सा हो सकता है। व्यवहार में, इसका मतलब है कि जब वह आपके साथ रहना या रहने देना चाहता है तब हमेशा उपलब्ध नहीं होता है यहां तक ​​कि अगर आपके पास कोई अन्य योजना नहीं है, तो जब भी चाहें उसे देखने के लिए सहमत न हो।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ आपका प्रेमी आपको फिर से कदम 6
    3
    अच्छी तरह से पोशाक आपको अपने आरामदायक या पुराने कपड़े का त्याग नहीं करना पड़ता है, लेकिन कभी-कभी आपको अपने आप को अच्छी तरह तैयार करना चाहिए। अध्ययनों से पता चलता है कि हम जो कुछ पहने हुए हैं, हम स्वयं आत्मविश्वास फैलाते हैं (और वह बहुत आकर्षक है)।
    • ऐसे कपड़े चुनें जो आपके शरीर को बढ़ाते हैं और जिसके साथ आप सहज महसूस करते हैं जब आप जानते हैं कि आप अच्छी तरह से कपड़े पहने हैं, तो यह आप पर निर्भर करता है कि आप कैसे व्यवहार करते हैं,
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ आपका प्रेमी आपको फिर से कदम 7
    4
    उसे अपनी प्रशंसा दिखाओ आपका प्रेमी आपके लिए काम करना पसंद करता है, और इसका उद्देश्य आपको खुश करना है फिर, जब वह करता है, तो उसकी मान्यता प्रदर्शित करें विशिष्ट रहें: पुरुष सामान्य प्रशंसा की बजाय एक निश्चित कार्रवाई से बनी तारीफ के लिए सबसे अच्छा जवाब देते हैं। आप "हनी जैसी कुछ कह सकते हैं, मुझे कल रात हमारी तारीख बहुत पसंद है। मुझे आपके द्वारा चुना गया रेस्तरां पसंद आया एक अद्भुत शाम के लिए धन्यवाद। " यह जानकर कि वह प्रसन्न है, वह अपनी लूट को गर्व और आपके लिए प्रेम से भर देगी, क्योंकि आप अविश्वसनीय महिला को महसूस करेंगे कि वह अपने जीवन में भाग्यशाली हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com