IhsAdke.com

गुप्त में किसी को इश्कबाज़ कैसे करें जब आप किशोरी हो

कभी कभी, सब अफवाहें और गपशप है कि एक रिश्ते पर उत्पन्न हो सकता है जब आप प्राथमिक स्कूल या पूर्व या यहाँ तक कि माता-पिता या करीबी दूसरों की प्रतिक्रिया में हैं पर विचार, आप तिथि करने के लिए गुप्त रूप से किसी को आवश्यकता हो सकती है। तो एक मुश्किल काम के लिए तैयार रहो!

चरणों

जब आप एक ट्विन या किशोर चरण 1 हो
1
यदि आप अपने प्रेमी को रिश्ते को गुप्त रखने के लिए कहें, तो सुनिश्चित करें कि वह इससे सहमत हैं और प्रस्ताव किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाएगा।
  • जब आप एक ट्विन या किशोर चरण 2 में हैं
    2
    यदि आप अपने माता-पिता को अपनी डेटिंग के बारे में नहीं बताते हैं, तो उन्हें बताने के लिए तैयार रहें कि आप अपने प्रेमी के बदले दोस्त हैं। और यदि आवश्यक हो, तो झूठ बोलने के लिए तैयार रहें। कोडित संदेशों या किसी अन्य भाषा को भेज रहे स्थिति वास्तव में मुश्किल है और आपको बता नहीं सकता, जो अपने माता-पिता के लिए खुले तौर पर डेटिंग कर रहा है के भी विकल्प पर विचार करें।
  • जब आप एक ट्विन या किशोर चरण 3 हो
    3
    तुम सिर्फ विश्वस्त मित्रों के एक और जोड़े के साथ डबल तारीखों पर बाहर आ गए हैं, तो पता है कि कैसे रहस्य रखने में अच्छे हैं केवल दो को परखें।
  • चित्र शीर्षक से चुने गए जब आप एक ट्विन या किशोर कदम 4 हैं
    4



    ध्यान रखें कि अन्य लोगों को उनके रिश्ते की खोज खत्म हो सकती हैं, इसलिए वे, डेटिंग के बारे में किसी को बताने प्रमाणित करते हैं कि व्यक्ति दोनों के लिए विश्वसनीय है का फैसला है और वह किसी को भी अपने गुप्त डेटिंग नहीं कहेंगे। एक अच्छा विकल्प एक करीबी रिश्तेदार या यहां तक ​​कि अपने सबसे अच्छे दोस्त को बताने के लिए होगा।
  • जब आप एक ट्विन या किशोर चरण 5 हो तो गुप्त रूप से छवि का शीर्षक
    5
    यदि आप किसी तारीख में जा रहे हैं, तो किसी फिल्म थिएटर या कॉफी शॉप में दोस्तों से मिलने के लिए बाहर जाने का नाटक करें। अपने घरों से कहीं और थोड़ा आगे बैठो और सुनिश्चित करें कि यह एक ऐसी सड़क नहीं है जहां लोग गपशप करना चाहते हैं या यहां तक ​​कि आपके कुछ दुश्मन के जीवन में भी।
  • जब आप एक टिच या किशोर कदम 6 हो
    6
    यदि आप में से किसी ने रिश्ते को सार्वजनिक करने का फैसला किया है, तो यह स्पष्ट कर लें कि आप इसे लज्जित नहीं हैं और यह एक गुप्त रिश्ते की मांग करने का एक कारण था। अन्यथा, आप शायद एक दूसरे के लिए शर्मिन्दा महसूस कर रहे होंगे।
  • जब आप एक ट्विन या किशोर कदम 7 हो
    7
    यह रहस्य लंबे समय तक नहीं हो सकता है, इस तरह सबूत नहीं देने का प्रयास करें कि आप सार्वजनिक रूप से एक साथ बाहर जा रहे हैं। सार्वजनिक रूप से हाथ पकड़े हुए इशारों से बचें, जैसे कि वे प्रेम में हैं या चुंबन करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप किसी तिथि पर जा रहे हैं, तो अच्छी तरह से तैयार हों लेकिन इसे ज़्यादा मत करो। आकर्षक कपड़ों से बचने के लिए सावधान रहें और श्रृंगार से अधिक मत बनो, जो लोगों को यह महसूस कर सकता है कि आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं यदि वे आपको इस तरह आ रहे हैं।

    चेतावनी

    • उन लोगों से निपटने के लिए तैयार रहें जिन्हें पता चलता है कि आप डेटिंग कर रहे हैं।
    • यदि आपको पता चल जाए तो आपको अपने माता-पिता की सज़ा से भी निपटना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com