IhsAdke.com

कैसे अपने माता पिता के बिना इश्कबाज जानने के लिए

सभी अभिभावकों के पास वह मंच है जहां वे चाहते हैं कि आप तारीख पर, लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता जब आप चाहें आम तौर पर, अपने माता-पिता की अवहेलना करना और "नहीं" छिपी बातें करना शांत है, लेकिन यदि आपको ऐसा करने की आवश्यकता है, तो यह सही है। यह आलेख मदद कर सकता है!

चरणों

भाग 1
अनुमति के बिना तिथि करने के लिए अपने निर्णय पर सवाल

स्टेम 4 नामक चित्र खुद का उद्धार करें
1
इसके बारे में सोचें कि आपके माता-पिता को बताए बिना डेटिंग उनके साथ आपके संबंधों को प्रभावित करेगी। आप अपने दोस्तों को लगातार काफी महत्वपूर्ण चीज़ों के बारे में झूठ बोलेंगे। हां, यह बहुत महत्वपूर्ण है यह उनके लिए सोचने के लिए काफी महत्वपूर्ण है और तय है कि आप तिथि के लिए तैयार हैं या नहीं, तो आपको वाकई लगातार झूठ के परिणामों और पकड़े जाने के जोखिम के बारे में सोचना चाहिए। उन्हें बताए बिना डेटिंग के साथ आगे बढ़ने से पहले निम्नलिखित पर विचार करें:
  • आप अपने माता-पिता के साथ अपनी भावनाओं का आनंद साझा नहीं कर पाएंगे।
  • आपको हर समय झूठ बोलना होगा सिर्फ एक, दो या तीन बार नहीं, बल्कि हमेशा। यह अंततः आपको बाहर निकाल देगा।
  • चीजें हमेशा कुछ बिंदु पर पतन के बारे में हैं एक गलत शब्द, एक आकस्मिक बैठक, एक और माता पिता टिप्पणी ...
  • आपके माता-पिता के पास डेटिंग पर प्रतिबंध लगाने का एक अच्छा कारण है हो सकता है कि आपको अपना निर्णय लेने से पहले इस कारण के बारे में बात करनी चाहिए
  • एक महिला कदम चरण 8 शीर्षक चित्र
    2
    याद रखें कि आप अभी भी युवा हैं एक विशेष व्यक्ति को खोजने के लिए दशकों से आगे चल रहे हैं यह "मारे या मरने" के फैसले नहीं है, भले ही आप अभी भी उस तरह महसूस करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से प्रभावी ढंग से प्रार्थना करें चरण 8
    3
    वास्तव में पूछने के बारे में ध्यान से सोचें कि क्या आप तिथि कर सकते हैं। अपने माता-पिता को बताएं कि एक आदमी आपको बताना चाहता है और आप भी चाहते हैं। समझाओ कि आप समझते हैं कि वे इसे अनुमति नहीं देना चाहते हैं, लेकिन उन्हें आपको कई कारण बताएं कि आपको भरोसेमंद क्यों किया जा सकता है। उनको भी जो कुछ भी हालात महसूस होती है, उन्हें बनाने के लिए उन्हें बहुत सारे कमरे भी दें, जैसे कि दोस्तों के एक समूह के साथ रहने और हर मीटिंग के बाद घर जाने के साथ ही उनकी डेटिंग को नियंत्रित करने की आवश्यकता होती है। यह हर समय छुपा और झूठ बोलने से इतना बेहतर हो सकता है।
  • भाग 2
    चीज़ें प्राकृतिक देखो

    चित्र शीर्षक से निर्धारित करें कि अगर कोई लड़का आपको घबराहट करता है क्योंकि वह आपको चरण 4 पसंद करता है
    1
    अन्य लोगों के साथ अपने प्रेमी के साथ बाहर निकल जाओ इस तरह, आपके माता-पिता को संदिग्ध नहीं लगेगा, क्योंकि आपकी बैठक सिर्फ दोस्तों की एक बैठक होगी।
  • हां चरण 1 के बारे में कहने वाले टॉक आपकी माँ में चित्र
    2
    अपने सर्वश्रेष्ठ मित्र को एक बहाना के रूप में उपयोग करें यदि आपका प्रेमी आपको एक तारीख के लिए कहता है, तो अपने माता-पिता से कहें कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ बाहर जा रहे हैं, जिसे आप के समान सेक्स करना होगा। यदि आवश्यक हो तो उसे आपको कवरेज देने के लिए तैयार होना चाहिए एक अन्य विकल्प यह है कि आप लड़कियों की रात ही जा रहे हैं
  • एक असफल रिश्ते का चलो जाओ शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    3
    सोशल मीडिया से बात करने से बचें अपने प्रेमी से बात करने के लिए फेसबुक या व्हाट्सएप का उपयोग करने से पहले, दो बार और तीन बार सोचो।
  • तस्वीर शीर्षक प्रभावी ढंग से संवाद 3 चरण
    4
    यदि आपके माता-पिता अक्सर आपके फोन की जांच करते हैं तो अपने प्रेमी को भावुक सामग्री के साथ पाठ संदेश न भेजें!



  • भाग 3
    स्पष्ट संकेतों के साथ लेनदेन

    ट्रीट अ गर्ल चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    ऐसा कुछ भी न करें जो तथ्य को बताएगा कि आप नोटिस करना आसान बना रहे हैं, जैसे कि गर्दन पर हिकी अंक।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    शांत और संतुलित रहें एक बार जब आप एक लड़के से डेटिंग शुरू करते हैं, तो आपको बहुत उत्साहित और खुश महसूस होने की संभावना है। अधिकांश लोग इस परिवर्तन या "चमक" को देखेंगे जो आप विकिरण करेंगे, और इसके कारण के बारे में सोचेंगे। यह अधिक स्पष्ट हो जाएगा यदि आप आमतौर पर उदास या क्रोधी होते हैं। यदि आपके माता-पिता पूछते हैं कि क्या हो रहा है, तो बस कुछ कहें, "मुझे नहीं लगता कि यह पूरे दिन क्रोधी है, मैं बदलना और चीजों की अधिक सराहना करने की कोशिश कर रहा हूं।"
  • कैच असोन लिइंग चरण 2 नामक चित्र
    3
    अपने कार्यों को सबसे अच्छा रूप में कवर कर रखें समझे कि इस स्थिति को एक लंबे समय तक जारी रखना पड़ सकता है, और यह आपको अपने भीतर ले जाना है, और आपको अभिनय करना होगा जैसे चीजें सामान्य विदेशी हों जब तक आप में से कोई भी खत्म न हो जाए या आपके माता-पिता तय करें कि आप डेटिंग शुरू कर सकते हैं, तब तक अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश करें। जब वे आपको बताते हैं कि आप डेटिंग शुरू कर सकते हैं, अगले दिन स्कूल से घर आकर समाचार तोड़ सकते हैं।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 16
    4
    इंकार करते हैं। यदि आपके माता-पिता ने खतरनाक प्रश्न को छोड़ दिया है, "क्या आपके पास एक प्रेमी है?", नहीं कहो और आप एक होने के बारे में भी सोच भी नहीं सकते यह एक झूठ है, और यदि उनके पास इसके विपरीत सबूत हैं, तो समझ लें कि आप एक जाल में गिर गए हैं और चीजों को बहुत अच्छा नहीं होने की संभावना है।
  • भाग 4
    अपने दोस्तों और आपकी डेटिंग के साथ काम करना

    कैच एयोन लिइंग चरण 14 नामक चित्र
    1
    अगर संभव हो तो अपने दोस्तों का रहस्य रखें यदि आप अपने दोस्तों से छिपा नहीं सकते हैं, तो आम में कुछ दोस्तों को समझाएं और उन्हें कसम खाएं कि वे किसी को नहीं बताएंगे। यदि वे किसी को बताते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप परेशान हैं और किसी और को नहीं बताएं यदि आपके मित्र ने कहा कि लोगों को बताने के लिए कहा, तो उसे रोकने के लिए कहें। यदि वह गिनती बंद नहीं करता है, तो उसे बताएं कि यह आपको और आपका दोस्त बना रहे एक मजाक था।
  • चित्रित किया जाना एक बेहतर प्रेमिका चरण 11
    2
    यदि आपका प्रेमी आपके माता-पिता से मिलना चाहता है, तो समझाने के लिए तैयार रहें। समझाएं कि आप यह अभी क्यों नहीं कर सकते।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके प्रेमी को तिथि करने की अनुमति दी गई है और आप नहीं हैं, तो उसे बताएं कि वह अपने माता-पिता को नहीं बताए, क्योंकि उसके माता-पिता कुछ बिंदु पर मिल सकते हैं और अंततः खतरनाक वाक्यांश से बच सकते हैं "मुझे विश्वास नहीं है कि हमारे बच्चे इतने लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं।" झूठ की वेब बढ़ती है, जो इसे रखने के लिए भी कठिन बना देता है

    चेतावनी

    • अपने माता-पिता की अनुमति के बिना इस व्यक्ति से डेटिंग के बारे में गंभीरता से सोचें आप अंततः खोज की जाएगी लोग बात करना बंद नहीं कर सकते हैं, और भले ही आपको लगता है कि आप सावधान रह रहे हैं, आप अब भी एक ऐसी दुनिया में रहेंगे जहां सभी में एक कैमरा फोन है, जो तस्वीरों के लिए और उनके झूठ को खत्म करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com