IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी के माता पिता को आप की तरह बनाओ

तो आप अपने प्रेमी के साथ लंबे समय तक रहे हैं ताकि आप अपने माता-पिता से मिल सकें। यह अच्छा है! पुरुष आमतौर पर इस रिश्ते में एक प्रमुख कदम पर विचार करते हैं। अगले कदम यह सुनिश्चित करना है कि उसके माता-पिता आपको अपने प्रेमी के रूप में देखते हैं, सही पैर पर चीजें पाने के लिए।

चरणों

अपने प्रेमी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
1
समय पर पहुंचें अगर आप 3:00 बजे पार्क में पिकनिक को मिलाते हैं, तो 3:30 बजे तक न देखें। यह थोड़ा पहले आने के लिए भी अच्छा हो सकता है
  • अपने प्रेमी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    2
    आरामदायक रहें उन्हें एक महान छात्र, फुटबॉल टीम के कप्तान, और स्कूल के खेल में मुख्य भूमिका के बारे में जानकारी के पहाड़ से प्रभावित करने की कोशिश न करें। यदि विषय शिक्षा, खेल या शौक पैदा होते हैं, तो आप मुस्कान कर सकते हैं और कह सकते हैं "हां, मैं अध्ययन करना चाहता हूं।" या "मुझे फुटबॉल खेलना पसंद है।" या "वास्तव में? मैं थिएटर भी करता हूं।" आप अपनी रुचियों को आगामी मीटिंग के आमंत्रण के रूप में भी उपयोग कर सकते हैं। भौतिक विज्ञान में अपनी याददाश्त को ताज़ा करने या अपने सबसे छोटे बेटे के साथ अध्ययन करने का प्रस्ताव - सुझाव है कि आप रात के खाने के बाद दंड का अभ्यास करें - या खेलने के लिए उन्हें आमंत्रित करें। निष्कर्ष, अपने आप पर वार्तालाप पर ध्यान केंद्रित न करें- पूछें कि उनके हित क्या हैं
  • अपने प्रेमी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    3
    बातचीत करना अधिकांश माता-पिता यह देखकर प्रसन्न होते हैं कि बेटे ने एक लड़की को पाया है जो एक सुंदर चेहरे की तुलना में अधिक है। उन्हें यह जानना अच्छा लगता है कि आप एक लड़की नहीं हैं जो केवल अपने बेटे का समय बर्बाद कर देगा। यदि आपके पास एक बैठक है, या यदि आप केवल यादृच्छिक तरीके से मिले तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, यह दिखाने के लिए सरल बातचीत शुरू करें कि आप वास्तव में कितने दिलचस्प हैं।
  • अपने प्रेमी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    4
    धन्यवाद उन्हें यह थोड़ा मजबूर लग सकता है, लेकिन वे बताते हुए मजाक में भी हँसते हैं (बिना किसी अतिशयोक्ति के) यह धारणा है कि आप मैत्रीपूर्ण हैं और यहां तक ​​कि अगर कभी अपनी इच्छा के विरुद्ध, वे आपको पसंद करना शुरू करेंगे।



  • अपने प्रेमी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    5
    विनम्रता से पोशाक। कोई पिता अपने बेटे को देखने नहीं चाहता कि वह छोटी लड़की के साथ एक लड़की के साथ हाथ पकड़े, निचले हिस्से पर एक टैटू प्रदर्शित करे। इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको अपनी दादी के कपड़े, टोपी और जूते में दिखना चाहिए। जींस की एक अच्छी जोड़ी, शॉर्ट्स या मध्यम-स्तरीय स्कर्ट एक शांत ब्लाउज, एक टैंक टॉप या एक अच्छी पोशाक के साथ भी कार्य करता है। सुनिश्चित करें कि आपके जाँघिया और ब्रा कपड़े दिखाई नहीं दे रहे हैं
  • अपने प्रेमी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    6
    अच्छी तरह से बोलें शाप करने के लिए मत करो अपने प्रेमी के माता-पिता को खुश कर दें यह नहीं कहने के लिए कि आप कल रात "पागल पार्टी" में गए थे, या नशे में नाराज होने के दौरान आपने और आपके दोस्त ने क्या किया था, इस बारे में "मजेदार" कहानी बताई। लेकिन अपने प्यारे पिल्ला के बारे में बात करते हुए और उनके सवालों के विनम्रता का जवाब कृपया
  • अपने प्रेमी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    7
    अपने शिष्टाचार से सावधान रहना यह आसान लग सकता है, लेकिन जब आप स्वयं को डिनर की मेज को साफ या साफ करने में मदद करने के लिए स्वयंसेवक करते हैं, बोलते वक्त विनम्र रहें, या कम से कम कहें तो कृपया और धन्यवाद। अपने मुँह को खोलने के साथ चबाओ मत, खाना दोहराएं या खाने से पहले खाना छूना शुरू करें आप जेली या बिस्कुट की तरह अपने साथ कुछ भी लाने पर विचार कर सकते हैं।
  • अपने प्रेमी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    8
    सबसे महत्वपूर्ण नियम है, कृपया अपने माता-पिता के सामने अपने प्रेमी के साथ गड़बड़ मत करो। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें गाल पर एक हल्का चुंबन ठीक है, लेकिन इस से परे मत जाओ.
  • अपने प्रेमी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    9
    अपने आप को रहो हां, यह पूरी तरह से ध्वन्यात्मक लगता है, लेकिन कोई भी नहीं चाहता कि उनके बच्चे को पूरी तरह से "परिपूर्ण" लड़की की तारीख तय हो। वे चाहते हैं कि बेटा एक अच्छी लड़की के साथ हो, जो समय पर खाना बना सकता है या उसके साथ कुछ गतिविधियां कर सकता है। वास्तव में, बस तुम हो आपका प्रेमी और उसके माता पिता आपसे इसके लिए प्यार करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com