IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी या प्रेमिका के माता-पिता को पूरा करने के लिए

क्या आप पहली बार अपनी प्रेमिका या प्रेमी के माता-पिता से मिलेंगे? कुछ माता-पिता, दोस्ताना, ग्रहणशील लोग हैं जो एक अच्छा प्रभाव बनाने की कोशिश करेंगे आप

. लेकिन दूसरों ने चीजों को आसान नहीं बनाया होगा। यद्यपि आप उनके पास एक पूरी तरह से अलग व्यक्ति की तरह कार्य करना नहीं चाहते हैं, जब आप उनसे मिलते हैं, तो आपकी प्रस्तुति के लिए थोड़ा चयनात्मक होने के लिए कुछ भी खर्च नहीं होता है।

चरणों

चित्र शीर्षक से माता पिता से मिलने चरण 1
1
स्वाद और शिष्टाचार के माता-पिता पर "त्वरित कोर्स" लें। क्या वे एक हैंडशेक, गले या धनुष की अपेक्षा करते हैं? क्या वे चाहते हैं कि आप उन्हें सिर्फ, श्री तो-और-तो, सीधे नाम या माता-पिता से कहें? जब आप प्रवेश करते हैं, तो क्या आप अपने जूते बंद करने की उम्मीद करते हैं? क्या आपको अपना कोट लेना चाहिए या आपसे इसे लेने के लिए पूछने के लिए इंतजार करना चाहिए? वे आम तौर पर कहां बैठते हैं, ताकि आप इन जगहों से बच सकें? आपका प्रेमी या प्रेमिका इन प्रश्नों को अजीब या परेशान कर सकती है क्योंकि वे पहले से ही इन चीजों को अनजाने में जानते हैं, लेकिन यदि आप पहले से ही पता लगाते हैं, तो आप अपने आप को बहुत असहज क्षणों को बचाएंगे।
  • चित्र शीर्षक माता पिता से मिलने चरण 2
    2
    अपने प्रेमी या प्रेमिका को विशेष रूप से अच्छा बनाने के लिए इस बार एक बार पूछें यदि वह माता-पिता के साथ बहुत अधिक झगड़ता है, तो यह आपके लिए बहुत ही असहज होगा, खासकर यदि आप किसी पक्ष को चुनने के लिए कहें तो जवाब का अधिकार पाने का कोई रास्ता नहीं है। फिर व्यक्ति से चर्चा और बहस से बचने की कोशिश करें। अगर ऐसा होता है, तो विषय को बदलने की तैयारी करें।
  • चित्र शीर्षक माता पिता से मिलो चरण 3
    3
    अपने आप को निम्न विचारों से तैयार करें: आप क्या चाहते हैं माता-पिता के लिए यह एहसास है कि आप कितने अविश्वसनीय हैं, और आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह अपने कपड़े से है, जिससे आप इसे विचलित कर सकते हैं। आपको यह समझना होगा कि जब एक पुरानी पीढ़ी के परिप्रेक्ष्य से देखा जाता है, तो आपके कपड़े आपके दोस्तों के मुकाबले बहुत ज्यादा खड़े होते हैं, और यह ध्यान देने में मुश्किल हो सकता है कि जब कोई कह रहा है कि वह क्या कह रहे हैं, तब क्या आश्चर्यचकित हो रहा है। तो, सामान्य रूप में, अधिक सामान्य, बेहतर!
    • यदि माता-पिता रूढ़िवादी, सख्त या धार्मिक हैं, तो पोशाक जैसे कि आप चर्च जा रहे हैं। सावधान रहें ताकि उन्हें अपने बेटे या बेटी के बारे में महत्वपूर्ण महसूस हो। चीजों को सरल और साफ रखें कोठरी में अपनी मौत धातु शर्ट या मिनस्किट छोड़ दें
      चित्र शीर्षक माता पिता से मिलो चरण 3 बुलेट 1
    • यदि माता-पिता हिप्पी हैं, तो पोशाक को आकस्मिक रूप से, जैसा कि आप आरामदायक हैं (लेकिन आरामदायक नहीं हैं बहुत ज्यादा - पसीना और पजामा आमतौर पर एक अच्छा विचार नहीं हैं, चाहे कितना भी आराम किया जाए)
      चित्र शीर्षक माता पिता से मिलो चरण 3 बुलेट 2
    • यदि वे अमीर हैं, तो आप एक पेशेवर वातावरण में काम करने जा रहे हैं, तो आप पहनने वाले गुणवत्ता वाले कपड़े ढूंढ लेंगे या खरीद लेंगे।
      चित्र शीर्षक माता पिता से मिलो चरण 3 बुलेट 3
  • चित्र शीर्षक माता पिता से मिलो चरण 4
    4
    अपने बारे में पहलुओं पर ज़ोर देना जो कि माता-पिता अपने बेटे या बेटी के exs के बारे में पसंद नहीं है के विपरीत हैं। इससे पहले कि आप उन्हें मिलें, अपने साथी से पूछें, "क्या आपने उन्हें पसंद किया है? क्यों या क्यों नहीं?" उत्तर के बावजूद, व्यक्तित्व लक्षण पर ध्यान केंद्रित न करें, नस्ल या स्थिति नहीं। उदाहरण के लिए, यदि उन्हें पूर्व पसंद नहीं आया क्योंकि (उन्होंने सोचा था कि) उनके पास जीवन में कोई दिशा नहीं है, तो उनके लक्ष्यों और योजनाओं के बारे में बात करें अगर उन्हें पूर्व पसंद नहीं आया क्योंकि (उन्होंने सोचा) वह स्नोबी थी, विनम्र हो। अगर यह भी नियंत्रित करने के लिए था, तो यह दिखाने का तरीका ढूंढें कि आप अपने साथी के व्यक्तित्व का सम्मान करते हैं।



  • चित्र शीर्षक माता पिता से मिलो चरण 5
    5
    आम में चीजें ढूंढें यह वह जगह है जहां पहले से किए गए शोध में मदद मिलेगी
    • क्या माता-पिता खेल पसंद करते हैं? यदि आप इस खेल का अनुसरण करते हैं, तो यह एक अच्छा वार्तालाप विषय हो सकता है। लेकिन अगर आप उनकी टीम के प्रतिद्वंद्वियों का बड़ा प्रशंसक हैं, तो शायद अब इसे से बचने के लिए सबसे अच्छा होगा
      चित्र शीर्षक माता पिता से मिलो चरण 5 बुलेट 1
    • भौगोलिक मूल क्या आप या आपके परिवार में कोई भी एक ही राज्य या देश से अपने साथी के माता-पिता के रूप में आते हैं? या क्या आपने इस जगह का दौरा किया है? उदाहरण के लिए, "सारा ने मुझे बताया कि आप एक साल के लिए जर्मनी में रहते थे जब आप सेना में थे।" "मैंने गर्मियों में वहां अध्ययन किया, क्या आपको वहां पसंद आया?"
      चित्र शीर्षक माता पिता से मिलो चरण 5 बुलेट 2
    • अन्य हित जो पीढ़ियों से परे जाते हैं: शास्त्रीय संगीत, जाज, शराब, बीयर, कार, शिल्प, पालतू जानवर, बागवानी, साहित्य ...
      चित्र शीर्षक माता पिता से मिलो चरण 5 बुलेट 3
  • चित्र शीर्षक माता पिता से मिलो कदम 6
    6
    वास्तव में सराहना करते रहें यदि आप उनके घर में हैं, तो कुछ ऐसी चीज़ खोजें, जो वास्तव में आपकी रूचि, जैसे कला का एक काम या घर का एक क्षेत्र (उदाहरण के लिए, "मुझे आपके घर से ग्रीनहाउस संलग्न करना पसंद था! इसमें एक वर्षावन की तरह दिखता है" )। यदि वे एक साथ खा रहे हैं, तो टिप्पणी करें कि आप भोजन किस तरह पसंद करते हैं जब आप जा रहे हैं, तो उन्हें निमंत्रण, रात्रिभोज, आदि के लिए धन्यवाद।
  • चित्र शीर्षक से माता-पिता से मिलें चरण 7
    7
    शरीर की भाषा पढ़ें यदि आप ध्यान देते हैं, तो आप महसूस कर सकते हैं कि माता-पिता आपके बारे में क्या पसंद और नापसंद करते हैं और तदनुसार कार्य करते हैं। कुछ लोग आपके प्रेमी या आपकी प्रेमिका के हाथों की तरह की सराहना करते हैं, जबकि दूसरों को असहज महसूस हो सकता है। कुछ तो भयभीत हो सकते हैं यदि आपके जूते के तलवों की कॉफी टेबल के पास आते हैं - दूसरे लोग आपको बहुत ही चिड़चिड़े मिलेंगे यदि आप अपने पैरों को फर्श पर मजबूती से हर समय रखें। आप कुछ हद तक अपने साथी के उदाहरण का पालन कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि माता-पिता आपकी समीक्षा कर रहे हैं आप, उसे नहीं, तो वह सिर्फ वह नहीं चाहता जो वह चाहता है।
  • चित्र शीर्षक माता पिता से मिलो चरण 8
    8
    अपने माता-पिता के साथ मिलते-जुलते चीज़ों को ढूंढें और इसके बारे में बात करें। जब आप बोलते हैं (सही व्याकरण का उपयोग करें) के रूप में स्मार्ट होने की कोशिश करें और हमेशा विनम्रता से मन में बात करें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप रात के खाने के लिए बाहर जा रहे हैं, तो आम तौर पर अपने भोजन या आपके और अपने साथी के लिए भुगतान करने की पेशकश करने के लिए अच्छा है। जोर देकर कहा, हालांकि, कठोर लग सकता है। यदि वे आपकी पेशकश को अस्वीकार करते हैं, तो आप 10% सेवा शुल्क का भुगतान करने की पेशकश कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप शाकाहारी या हार्ड शाकाहारी हैं और माता-पिता रात के खाने की पेशकश कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका प्रेमी या प्रेमिका अग्रिम में उन्हें बताता है यह असंभव लग सकता है (या शायद तिरस्कारपूर्ण) यह सुझाव देने के लिए कि हर कोई रेस्तरां में जाता है जब आपको पता चलता है कि कुछ व्यंजन आपकी जीवनशैली को बिना किसी समस्या के किए जा सकते हैं।
    • आँख से संपर्क रखना आम तौर पर एक अच्छा विचार है, जब तक कि माता-पिता किसी संस्कृति से नहीं होते हैं, जहां इस तरह के कार्य को अपमानजनक माना जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com