IhsAdke.com

अपने माता-पिता के ज्ञान के बिना रिश्ते में कैसे रहें

क्या आपके पास एक प्रेमी या प्रेमिका है जिसे आप अपने माता-पिता से छिपाना चाहते हैं? यह मुश्किल हो सकता है और जोखिमों में शामिल होने के कारण माता-पिता के आत्मविश्वास को खो दिया जाता है यदि वे कभी भी पता लगाना चाहते हैं। हालांकि, अगर आप उस जोखिम को उठाने के लिए तैयार हैं, तो कई चालाक (चुपके कहने के लिए नहीं) आप कर सकते हैं और अपने रिश्ते को एक गुप्त रखने के लिए कहते हैं।

चरणों

अपने माता-पिता के चरण 1 के बारे में जानने के बिना रिश्ते में रहें चित्र
1
ध्यान रखें कि रिश्ते में प्रवेश करने से बहुत जिम्मेदारी होती है जब आप किसी रिश्ते में होते हैं, तो आपको अपने दोस्तों, परिवार और अपने प्रेमी / प्रेमिका के साथ अपना समय प्रबंधन करना पड़ता है। इसके अलावा, आपको मिलकर और उपहारों के लिए पैसे कमाने होंगे। इसके लिए बहुत सारे प्रयास की आवश्यकता होती है, खासकर बिना अपने माता-पिता के ज्ञान के।
  • 2
    अपने लिए कुछ समय निकालें तय करें कि क्या आपके रिश्ते को अपने माता-पिता से छिपाने के लिए वास्तव में एक अच्छा विचार है विचार करें कि क्या रिश्ते आपके माता-पिता के विश्वास को खतरे में डालते हैं। आपको यह भी विचार करना चाहिए कि आपके माता-पिता रिश्ते को क्यों नहीं मानेंगे। वे पुराने जमाने, मांग, सुरक्षात्मक और चिंतित हो सकते हैं, लेकिन उनके पास जीवन के अनुभव का लाभ होता है और वे जानते हैं कि आप जितना जानते हैं उतना बेहतर होगा। आपत्तियों को ध्यान में रखें कि वे ध्यान में ले सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि क्या वे रिश्ते को समाप्त करने के लिए आधार हैं या नहीं, आप सब कुछ कैसे मिलेंगे।
    • आपको अपने गुप्त के लिए समय सीमा निर्धारित करनी चाहिए याद रखें कि अब तक आप एक रहस्य रखेंगे, जितनी अधिक संभावनाएं हो सकती हैं जब आप सत्य स्वीकार करते हैं या खोज की जाती हैं
      अपने माता-पिता के बारे में जानने के चरण 2 के बारे में जानें
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के चरण 3 के बारे में जानें
    3
    स्वीकार करें कि आप युवा हैं आपके माता-पिता डेटिंग के मामले में सुरक्षात्मक नहीं होंगे यदि उन्हें पता था कि आप गंभीर चीजों से निपटने के लिए काफी पुरानी हैं।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के लिए चरण 4 के बारे में जानें
    4
    परिपक्व हो जाओ अपने और अपने प्रेमी / प्रेमिका के लिए सीमाएं दें पता है कि आप अपने रिश्ते के साथ क्या चाहते हैं शादी से पहले सेक्स से बचें या स्नेह के क्षणों को प्रदर्शित करें, या सही समय पर फैसला करें (और यह कम से कम तब होना चाहिए जब आपके माता-पिता आपके प्रेम को जानते हों)। पता है कि आपको अपने माता-पिता का सम्मान करना चाहिए और उन्हें आपकी पसंद सुनना चाहिए। एक रिश्ते में प्रतिबद्धता महत्वपूर्ण है, लेकिन यह ऐसा क्षेत्र है जहां न ही पार्टी को अपने विश्वासों से समझौता करना चाहिए। दूसरी ओर, पता है कि यदि आप रिश्ते को दूसरे स्तर पर ले जाने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन आपका साथी तैयार नहीं है, तो आपको जाने के लिए इंतजार करना होगा
  • 5
    अपने फोन और कंप्यूटर पर पासवर्ड दर्ज करें इस तरह, आपको अपने प्रेमी का नाम / रमोंडा बदलना होगा या अपने पाठ संदेशों को त्याग नहीं करना होगा। हालांकि, अगर आप किसी पासवर्ड के बिना एक परिवार के कंप्यूटर का उपयोग कर रहे हैं और अचानक अपनी चीज़ों में से एक को डालते हैं, तो यह संदेहास्पद लग सकता है किसी कंप्यूटर को खरीदने या किसी वेबसाइट पर अपना खाता बनाने के लिए पैसे बचाने की कोशिश करें
    • जब आप बिस्तर पर जाते हैं या थोड़ी देर के लिए अकेले अपने सेल फोन छोड़ते हैं तो सभी संदेश हटाएं
    • यदि आपके माता-पिता आपके फोन को भी जांचते हैं, तो अपने प्रेमी के नंबर को मत डालें, वास्तविक नाम के बजाय उपनाम का उपयोग करें। यह नाम के पुरुष या महिला संस्करण भी संभव है, उदाहरण के लिए: ब्रूनो ब्रुना बन जाता है हो सकता है कि आप पहली बार प्रारंभिक उपयोग करना चाहते हैं (उदाहरण के लिए, ब्रुना `बी` बन जाता है), लेकिन यह संदेह जल्दी बढ़ाएगा
      अपने माता-पिता के बारे में जानने के कदम 5 में रहें
  • आपके माता-पिता के बारे में जानने के चरण 6
    6
    अपनी भावनाओं को छिपाएं यदि आप अपने प्रेमी / प्रेमिका के साथ बहस लेते हैं, तो अपने माता-पिता को न दिखाने का प्रयास करें कि आप कितने गुस्सा या दुखद हैं। यदि आप अपने प्रेमी / प्रेमिका पर नाराज हैं, तो अपने माता-पिता को अपने गुस्से को न दिखाने के लिए जितना संभव हो उतना कठिन प्रयास करें, इसलिए आपके माता-पिता को संदेह होने का कोई मौका नहीं है। वही सकारात्मक भावनाओं के लिए जाता है आपको उन्हें छुपाना होगा या इसके बारे में झूठ बोलना होगा कि उन्हें किस कारण हुआ। चुनें कि आपके लिए सबसे आसान क्या है
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के चरण 7 में एक रिश्ता बनें
    7
    एक अच्छा और विश्वसनीय दोस्त है यह मित्र किसी ऐसे व्यक्ति का होना चाहिए जिसे आप अपने रिश्ते के रहस्य पर भरोसा कर सकते हैं और जो कोई आपके माता-पिता को अपनी कहानियों की पुष्टि कर सकता है यदि आप किसी तिथि पर हैं और आपके माता-पिता पूछते हैं कि आप कहां हैं। एक मित्र भी फोन कॉल या टेक्स्ट संदेश के लिए एक शानदार कवर-अप हो सकता है।
    • यदि आपके मित्र को अपने साथी के बारे में चिंतित हैं या यदि वे आपकी अलबाई होने से इनकार करते हैं, तो अपने इरादे सुनें जब डेटिंग की बात आती है तो माता-पिता कभी-कभी विसंगत होते हैं, लेकिन अगर आपके मित्र सोचते हैं कि आपका प्यार एक अच्छी बात नहीं है, तो शायद वास्तविकता के लिए जागने का समय आ गया है।
  • अपने माता-पिता के चरण 8 जानने के बिना रिश्ते में रहें चित्र
    8
    उपहार छिपाएं यह बहुत आत्म-व्याख्यात्मक है अपने प्रेमी / प्रेमिका से कोई भी उपहार आपको छुपाएं। कहीं छिपाए जाने के लिए लॉक या चाबी की जरूरत नहीं है, यह एक अच्छा विचार नहीं है। आप अपने माता-पिता का ध्यान आकर्षित करेंगे। एक और विकल्प फिर से झूठ बोलना और चीजों को खरीदने या किसी मित्र से प्राप्त करने के बारे में एक कहानी तैयार करना है।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के चरण 9 के बारे में जानें
    9
    पता है कि आपको कुछ दिन अपने प्रेमी / प्रेमिका को पेश करना होगा। चाहे आप इसे पसंद करें या न करें, आपको अपने माता-पिता से अपना प्यार पेश करना होगा। अन्यथा, वह कम महत्वपूर्ण महसूस करेगा। जितना अधिक आप रिश्ते को छिपाना जारी रखेंगे, उतना कठिन होगा।



  • आपके माता-पिता के बारे में जानने के लिए चरण 10 के बारे में जानें
    10
    आपके द्वारा किए गए बहाने से सावधान रहें मूल झूठ बनाने की कोशिश करें, अन्यथा आपके माता-पिता को कुछ संदेह हो सकता है, खासकर यदि झूठ बहुत संतोषजनक नहीं है याद रखें कि आपके माता-पिता एक बार आपके जैसे युवा थे और शायद एक गुप्त संबंध भी हो सकता था!
  • आपके माता-पिता के बारे में जानने के चरण 11
    11
    यदि आपके पास फेसबुक या कोई अन्य इंस्टेंट मैसेजिंग साइट है, तो अपने प्रेमी / प्रेमिका को बताएं कि उनके भित्ति चित्रों पर कुछ भी पोस्ट न करें, लेकिन एक त्वरित संदेश भेजने के लिए आपके माता-पिता आपको देख सकते हैं और अपने रिश्ते के बारे में पता लगा सकते हैं। एक स्नातक के रूप में अपने रिश्ते की स्थिति को छोड़ दें, "किसी गंभीर रिश्ते में" या "एक सहसंबंधित रिश्ते में" नहीं। यदि आपके माता-पिता या आपके मित्र इसे देख रहे हैं तो यह बहुत स्पष्ट और बहुत जोखिम भरा है।
    • वैकल्पिक रूप से, एक वैकल्पिक खाता बनाएं, जिसे आप अपने प्रेम के साथ रोमांटिक बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। लंबी दूरी के संबंधों के साथ काम करते समय यह एक बहुत ही उपयोगी उपकरण है।
      अपने माता-पिता के बारे में जानने के लिए चरण 12 के बारे में जानें
  • अपने माता-पिता के बारे में कदम 13 जानने के बिना रिश्ते में रहें चित्र
    12
    यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आपका प्रेमी / प्रेमिका आपके दूसरे दोस्तों के साथ शांत है और उनके साथ खुले तौर पर निपटें। यह सुनिश्चित करेगा कि यदि आप उससे बाहर जाना चाहते हैं, लेकिन अपने माता-पिता के साथ झूठ नहीं बोलना चाहते हैं, तो आप यह कह सकते हैं कि आप दोस्तों के साथ बाहर जा रहे हैं।
  • अपने माता-पिता के बारे में 14 वें अध्याय जानने के बिना रिश्ते में रहें चित्र
    13
    सामान्य रूप से अपने परिवार के करीब रहें, जैसा कि आप चाहते हैं कि आपके पास बॉयफ्रेंड नहीं था
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के चरण 15 में एक रिश्ता बनें
    14
    संदिग्ध देखने की कोशिश न करें
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के लिए चरण 16 में एक रिश्ता बनें
    15
    अपने घर के पास अपने प्यार के बारे में बात मत करो
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के लिए चरण 17 के बारे में जानें
    16
    किसी भी सुझाव या संकेत न दें जिसे आप उसे पसंद करते हैं
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के लिए कदम 18 जानने के लिए एक रिश्ता बनें
    17
    अगर वह तुम्हें छोड़ने के लिए कहता है, तो अपने माता-पिता से कहें कि आप उसका दोस्त हैं और पुर्तगाली, गणित आदि में आपकी मदद करते हैं।
  • 18
    अपनी बातचीत से गोपनीयता निकालें यदि आपको विपरीत लिंग के दोस्त या लड़कों और लड़कियों के साथ स्कूल में पढ़ाने की अनुमति है, तो उस व्यक्ति के साथ अपने संबंधों के बारे में खुला होना चाहिए। इसे अपने दोस्त जॉन के रूप में खोलें और इसके बारे में बात करें क्योंकि आप किसी अन्य अच्छे दोस्त हैं। अपनी स्वयं की पहल पर आपको कौन सी व्यक्ति की यात्रा करने के लिए स्वतंत्र है, इसकी सीमा निर्धारित करें
  • युक्तियाँ

    • अपने / अपने प्रेमी / रोमालादा को बताएं कि आप अपने माता-पिता से तेज़ी से अपने रिश्ते को छिपा रहे हैं! यह आपको कुछ बहुत अप्रिय आश्चर्य से बचा सकता है
    • सुनिश्चित करें कि आपके भाई पता नहीं करते हैं अन्यथा, ब्लैकमेल हो सकता है, आपको एक बहुत जटिल स्थिति में छोड़कर
    • यदि आप दोनों कहीं कहीं जाते हैं, तो किसी भी व्यक्ति के साथ कुछ दोस्त भी ले जाएं। व्यक्ति सोचता है कि आप दोस्तों के समूह के रूप में जा रहे हैं।
    • शायद आपको घर के भीतर भावनाओं को छुपाना होगा।
    • यदि आप कर चुके हैं, तो अपने माता-पिता या भाई-बहन आपको रोते हुए देखते हैं। टेलर स्विफ्ट (गंभीर रूप से, एक चिकित्सा के रूप में, भले ही आप उसकी शैली पसंद नहीं करते हैं) से जुदाई के उदास गाने सुनें।
    • किसी को नहीं बताएं, सिर्फ अपने दोस्तों, और अपने दोस्तों को किसी को बताने के लिए न बताएं आपको सब कुछ बहुत ही गोपनीय रखना होगा।
    • यदि आपके मित्र किसी को बताते हैं, तो उन्हें यह कहने के लिए कहें कि वह इसे गुप्त रखने
    • यदि वह आपके साथ समाप्त हो जाता है और आपको बहुत दुखी और संभाल करने में असमर्थ है, तो आपके माता-पिता आपके साथ बात करेंगे। बस कहते हैं कि आप किसी को आमंत्रित किया है, जिसके लिए आप लंबे समय तक गिर गए थे और व्यक्ति ने आपको अस्वीकार कर दिया और आपको अजीब या कुछ और कहा
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि आप वास्तव में इस व्यक्ति से प्यार करते हैं (और अपनी बाकी की ज़िंदगी उसके साथ बिताते हैं तो) अपने माता-पिता को कब्र को गुप्त रखने की तुलना में बेहतर है। अपने और अपने परिवार के साथ ईमानदार होने से बेहतर कुछ भी नहीं है
    • अपने माता-पिता से बात करने की कोशिश करें कि आप एक प्रेमी / रमोनाड़ा कैसे कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप अपने साथी के साथ तोड़ते हैं, तो निश्चित रूप से रोना मत करो या अपने माता-पिता के चारों ओर झूठ बोलें। उन्हें यह बहुत संदिग्ध लग सकता है, और जैसा आपको बुरा लगेगा, आप शायद सब कुछ गिनेंगे!
    • चेतावनी दीजिए कि आपके माता-पिता और संभवत: पता करेंगे। जब तक आप बहुत बुद्धिमान और एक बहुत अच्छा अभिनेता नहीं हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपके माता-पिता को पता चल जाएगा। तो, इस तथ्य के बारे में सावधान रहें
    • ऐसे समय होंगे जब आपको अपने माता-पिता के साथ झूठ बोलना पड़ेगा। यह वाकई मुश्किल हो सकता है और जब उन्हें पता चलता है कि आपने उनसे बहुत लंबे समय तक झूठ बोला है, तो यह बेहद जटिल हो सकता है या फिर उनका विश्वास हासिल करना असंभव हो सकता है
    • आपके पास अधिक जिम्मेदारी होगी क्योंकि यह एक गुप्त रिश्ते है
    • आप इसके बारे में बात करने में सक्षम न होने से नाखुश महसूस कर सकते हैं
    • आप अपने माता-पिता में आराम पाने में सक्षम नहीं होंगे।
    • ज्यादातर समय, अगर कुछ छिपाना है, तो कुछ गलत है ध्यान रखें कि आपके सामाजिक जीवन को छिपे रखना बहुत खतरनाक हो सकता है। जब तक कोई रहस्य होता है, तब तक आपके माता-पिता आपकी रक्षा या बचाव करने में असमर्थ होंगे यदि आपका गुप्त प्रेम संबंध बहुत अधिक हो जाता है जब आप नहीं जानते कि आप कहां हैं या आप कौन हैं, अपराध की स्थिति में न्याय की तलाश करना मुश्किल है।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने प्यार को किसी शिक्षक के पास नहीं रखते हैं
    • अपने माता-पिता को बताने के लिए बेहतर हो सकता है, क्योंकि अगर उन्हें पता चल जाए कि आपके पास उनका भरोसा खोने का एक अच्छा मौका है और इसका मतलब है कि वे आपके भविष्य के रिश्तों को और अधिक कठिन बना देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com