IhsAdke.com

रहस्य में अस्थायी तौर पर रिश्ते को बनाए रखने के लिए

एक नए रिश्ते को शुरू करना बहुत ही रोमांचक है, लेकिन संभवत: आप दुनिया को नहीं जानना चाहते, कम से कम अब के लिए। ऐसा हो सकता है कि आप यह देखकर इंतजार कर रहे हैं कि आप कहां जा रहे हैं, या यह सुनिश्चित कर लें कि आप रिश्ते को सार्वजनिक करने से पहले व्यक्ति को वास्तव में पसंद करें। यह भी हो सकता है कि आपके परिवार में किसी व्यक्ति या किसी मित्र ने अस्वीकार किया, और आप तनाव शुरू होने से पहले कंपनी का लाभ लेने का प्रयास कर रहे हैं। कारण जो भी हो, आप अस्थायी रूप से गुप्त बैठकों को चिह्नित करके रिश्ते को छुप सकते हैं, सार्वजनिक स्थानों में संपर्क सीमित कर सकते हैं और सोशल मीडिया में खुलासा करने से बच सकते हैं।

चरणों

विधि 1
रिश्ते को छिपाते हुए

अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को एक गुप्त चरण 1 रखें शीर्षक वाली छवि
1
फोन पर एक अलग नाम का उपयोग करें आप अपने बॉयफ्रेंड को निश्चित रूप से फोन करेंगे या पाठ संदेश भेजेंगे। हालांकि, अगर आप इसे गुप्त रखने की कोशिश कर रहे हैं, तो उसे अपने डिवाइस पर नाम बदलें। इस तरह, अगर कोई आपके फ़ोन की स्क्रीन पर दिखने वाला नया संदेश देखता है, तो वह व्यक्ति का वास्तविक नाम नहीं देख पाएंगे।
  • समस्या, इस मामले में, वह व्यक्ति पूछ सकता है कि कौन संदेश भेज रहा है आप कह सकते हैं कि आप किसी काम या विद्यालय से हैं, या जिसे आपने कुछ समय से संपर्क नहीं किया है।
  • अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को एक गुप्त चरण 2 रखें शीर्षक वाली छवि
    2
    गुप्त स्थानों में बैठकों की योजना बनाएं रिश्ते को एक रहस्य रखते हुए, आप बस एक व्यस्त जगह पर जाकर खाने या फिल्मों में नहीं जा सकते और अपने प्रेमी की कंपनी में देख सकते हैं। सार्वजनिक या व्यस्त स्थानों पर जाने के बजाय, अधिक निजी स्थानों का चयन करें जहां कोई भी उन्हें ढूंढ नहीं सकता, या पड़ोसी शहरों में बैठकों की व्यवस्था कर सकता है
    • उदाहरण के लिए, आप एक बड़े शहर में एक फिल्म देख सकते हैं, जहां आप रहते हैं, या कुछ छोटे शहर में एक रेस्तरां में जा सकते हैं जहां न तो आप और न ही आपके प्रेमी किसी को जानते हैं
    • अगर आप अकेले रहते हैं, तो आप अपने घर में अपॉइंटमेंट्स कर सकते हैं, फोन पर ऑर्डर किए गए भोजन और फिल्में देखें। हालांकि, यदि आप परिचित लोगों के पास रहते हैं, तो वे आपके निवास के सामने एक अजीब कार को देख सकते हैं या प्रवेश द्वार पर अपने साथी की कार को पहचान सकते हैं।
  • अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को गुप्त चरण 3 रखें शीर्षक वाली छवि
    3
    अन्य लोगों के साथ समय व्यतीत करें यदि आप एक साथ बाहर जाते हैं, तो लोगों को संदेह होगा कि कुछ और चल रहा है इसके अलावा स्कूल या काम से अन्य लोगों के साथ बाहर जाना जब आप और आपके प्रेमी एक ही स्थान पर होते हैं, तो आप में से सिर्फ दो लोगों के बजाय अन्य लोगों के साथ मिलकर काम करना
    • अपने साथी को घूरना या उसके साथ घूमने का समय मत बिताना, या लोगों का ध्यान समाप्त हो जाएगा।
    • अपनी भावनाएं दिखाने के लिए प्रलोभन को उसी स्थान पर निकालने के लिए उसे कमजोर कर दें।
  • विधि 2
    रिश्ते को सामाजिक नेटवर्क से दूर रखना

    अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को गुप्त चरण 4 रखें शीर्षक वाली छवि
    1
    सामाजिक नेटवर्क पर स्थिति बदलने से बचें यदि आप रिश्ते को एक गुप्त रखना चाहते हैं, तो मीडिया में स्थिति बदल नहींें। सोशल नेटवर्किंग दुनिया के लिए, आप अकेले रहने का बहाना कर सकते हैं, इसलिए कोई भी महसूस नहीं करेगा कि चीजें बदल गई हैं।
    • इसके अलावा नेटवर्क पर अपने साथी का उल्लेख न करें, उस से बात कर या व्यक्ति की दीवार पर कुछ पोस्ट करें।
  • अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को एक गुप्त चरण 5 रखें शीर्षक वाली छवि



    2
    तस्वीरें एक साथ पोस्ट करने से बचें। यहां तक ​​कि अगर आपके साथी के साथ कई चित्र हैं, तो उन्हें पोस्ट न करें। फेसबुक, इंस्टाग्राम या स्नैपचैट को अपडेट करना, आप दोनों के साथ मिलकर रिश्ते के बारे में लोगों को चेतावनी देगा।
    • कोई स्पष्ट संकेत नहीं के साथ खुद की तस्वीरें पोस्ट न करें कि आप दूसरे व्यक्ति के साथ हैं उदाहरण के लिए, अपने प्रेमी के घर पर फोटो मत डालें, उसके कपड़े पहनो या उसकी कार
  • अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को एक गुप्त चरण 6 रखें शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने फोन की स्क्रीन को लॉक करें और पृष्ठभूमि पर तटस्थ फ़ोटो रखें। बहुत से लोग लॉक स्क्रीन और पृष्ठभूमि पर चित्र बदलते हैं और प्रेमी के साथ चित्र डालते हैं। यदि आप रिश्ते को गुप्त रखने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह करने से बचें आदमी की एक तस्वीर एक स्पष्ट संकेत है कि आप एक साथ हैं।
    • एक अंगूठे ड्राइव पर और एक पासवर्ड संरक्षित फ़ोल्डर के अंदर उसके फोटो को एक साथ संग्रहीत करें। इस तरह कोई भी आपकी तस्वीर दुर्घटना से नहीं देखेगा यदि आप चित्र गैलरी खोलते हैं।
  • विधि 3
    सार्वजनिक रूप से रिश्ते को मानने के लिए सही समय तय करना

    अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को एक गुप्त चरण 7 रखें शीर्षक वाली छवि
    1
    रिश्ते के बारे में संवाद करने के लिए सही समय चुनें रिश्ते को गुप्त रखने के कई कारण हैं जो भी आप करते हैं, अंततः लोगों को पता चल जाएगा, खासकर अगर चीजें आप और आपके प्रेमी के बीच अधिक गंभीरता से शुरू होती हैं उनके साथ संबंधों को सार्वजनिक रूप से लेने के लिए सही समय के बारे में बात करें।
    • आपको एक बड़ी सोशल मीडिया की घोषणा करने या इसे एक बड़ी घटना में बदलने की आवश्यकता नहीं है। आपको बस मित्रों को रिश्ते को बताने की ज़रूरत है या उन्हें बताएं कि आपके पास एक नया प्रेमी है
    • प्रत्येक व्यक्ति को बताने के बजाय, आप अपने साथी के साथ सार्वजनिक रूप से दिखना शुरू कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को गुप्त चरण 8 रखें
    2
    देखें कि लोगों को आपके रिश्ते के बारे में पता चल गया है या नहीं। आपके प्रयासों के बावजूद, आप इतनी अच्छी तरह से छिपाने में सफल नहीं हो सकते हैं ऐसा हो सकता है कि लोगों ने आपको संदेह किया है या आपको एक साथ देखा है। अगर कुछ पहले से ही जानते हैं, तो यह संभावना है कि अधिक लोगों को यह भी पता चलेगा। इसका अर्थ है कि आप सार्वजनिक रूप से प्रकट हो सकते हैं, क्योंकि यह अब किसी के लिए एक रहस्य नहीं है
    • अगर किसी को पता चला और पूछता है, झूठ बोलना से बचें एक असत्य बोलने से आपके मित्रों और परिवार के बीच विश्वास की समस्याएं हो सकती हैं।
  • अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को एक गुप्त चरण 9 रखें शीर्षक वाली छवि
    3
    विश्लेषण करें कि आपका प्रेमी एक गंभीर सगाई चाहता है। कभी-कभी लोग इसे एक गुप्त रखना चाहते हैं क्योंकि वे एक रिश्ते नहीं चाहते हैं, इस कदम पर किसी और के पास हैं या आप का इस्तेमाल करने के लिए हैं। अपने प्रेमी थोड़ी देर के बाद भी रिश्ते सार्वजनिक लेने के लिए, सुनिश्चित करें कि वह सिर्फ आप का लाभ लेने की कोशिश नहीं कर रहा है बनाने के लिए अपने कारणों से पूछना नहीं चाहता है।
    • अपनी आवश्यकताओं के बारे में उससे बात करें यदि आप दूसरे के जीवन का हिस्सा नहीं हैं तो आप गंभीर संबंध बनाए रख सकते हैं।
    • यदि वह इसे लेने से इनकार करता है, तो संबंध समाप्त करने की संभावना के बारे में सोचें और जो कोई आपके वास्तविक जीवन का हिस्सा बनना चाहता है, उसे ढूंढें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com