IhsAdke.com

कैसे एक प्रेमी के साथ सौदा करने के लिए उसकी बट द्वारा पागल

आपका प्रेमी शायद अपने शरीर के विभिन्न भागों में आकर्षित हो जाता है, है ना? कुछ मामलों में, आकर्षण एक जुनून बन सकता है। एक प्रेमी उसके बट द्वारा पागल हो उसे असहज रूप से निष्पक्ष महसूस कर सकते हैं और वह पहले से ही नियंत्रित किया जाना चाहिए! इस समय समस्याग्रस्त व्यवहार के साथ डील करें और सीमाओं को स्पष्ट छोड़ दें बैठ जाओ और अपने प्रेमी से बात करें, यह समझाएं कि समस्या एक समस्या क्यों है रुकें और रिश्ते के बारे में सोचें, खासकर अगर चीजें बदलती न हों, क्योंकि आप निश्चित रूप से किसी के साथ अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं जो आपको सिर्फ सेक्स ऑब्जेक्ट के रूप में देखते हैं।

चरणों

भाग 1
इस समय स्थिति का सामना करना

पिक्चर शीर्षक से डील विद अ बॉयफ्रेंड जो आपके बट स्ट्रेट 1 के साथ पागल है
1
पता करें कि आपकी निजी सीमाएं क्या हैं उन व्यवहारों की पहचान करने से पहले, जिन्हें नियंत्रित करने की आवश्यकता है, स्थिति को अच्छी तरह से सोचें। आपको इस बात की अच्छी समझ होगी कि रिश्ते में क्या अनुमति नहीं है और क्या नहीं है।
  • अपनी सीमाओं की पुष्टि करने में बुरा मत महसूस करो! यदि कोई व्यवहार आपको परेशान करता है, तो आपको इसे नियंत्रित करने का पूरा अधिकार है। इस समय आपके प्रेमी की भावनाओं के बारे में समय बर्बाद मत करो!
  • उन व्यवहारों के बारे में सोचें जो आपको परेशान करते हैं आप किसी विशेष वातावरण में अपने शरीर की सराहना करने के बारे में परवाह नहीं कर सकते हैं, लेकिन सार्वजनिक रूप से अनुपयुक्त स्पर्श आपको शर्मिंदा कर सकते हैं भविष्य में बोलने और कार्य करने के बारे में पता करने के लिए सीमाओं की एक मानसिक सूची बनाएं।
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद अ बॉयफ्रेंड जो आपके बट स्ट्रेट 2 के साथ पागल है
    2
    इस मुद्दे पर डील करें, जिस समय यह उठता है। रिश्तों को रिश्ते के अंदर जमा न करें। अधिकारों और सीमाओं पर चर्चा रिश्ते के भीतर एक आरामदायक दिनचर्या होना चाहिए। क्षण अपने प्रेमी एक दहलीज पार कर, यह स्पष्ट करें।
    • उदाहरण के लिए, कहते हैं कि आपको यह पसंद नहीं है जब आपका प्रेमी आपके बट के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करता है, यहां तक ​​कि निजी सेटिंग में भी।
    • यदि वह टहलने के दौरान टिप्पणी करता है, तो परेशान न हो, लेकिन फिर भी मत बनो। तुरंत स्थिति को नियंत्रित करें: "जब आप मेरे बारे में इस तरह बात करते हैं तो मुझे यह पसंद नहीं है।"
  • डॉट विद अ बॉयफ्रेंड जो कि आपके बट के साथ पागल है 3
    3
    कोमल हो, लेकिन फर्म मुखरता आक्रामक नहीं होना चाहिए चर्चा शुरू करने की कोई आवश्यकता नहीं है: समस्या व्यवहार से निपटने के दौरान, आप क्या महसूस करते हैं, उसके बारे में स्पष्ट और प्रत्यक्ष रहें।
    • तुम्हारी आवाज़ उठाने की ज़रूरत नहीं है या विचलित हो! बस एक शांत आवाज में अपने प्रेमी को शिकायत करते हैं। बहस या झगड़े से बचें, बस विनम्र और दृढ़ रहें
    • उदाहरण के लिए, अगर आपको उसे सार्वजनिक रूप से अपने बट में नहीं मिलना पसंद है, तो एक बार में कहें, "जब आप ऐसा करते हैं तो मैं इसे पसंद नहीं करता। मुझे असहज लगता है।"
  • चित्र जिसका शीर्षक डील विद अ बॉयफ्रेंड है, जो आपके बट के साथ पागल है 4
    4
    स्थिति में अपने अधिकारों को स्वीकार करें बहुत से लोग अपने आसपास के लोगों की भावनाओं के लिए जिम्मेदार महसूस करते हैं या हर कीमत पर टकराव से बचते हैं। अगर वह आपकी शिकायत से गुस्सा या परेशान हो जाता है, तो यह आपकी समस्या नहीं है! आपके पास अपने अधिकार हैं और किसी को भी इसका उल्लंघन नहीं करना चाहिए।
    • अपने प्रेमी को अपने आप को थोपने के लिए आपको बुरा न होने दें। वह आप का विरोध कर सकते हैं और यहां तक ​​कि "यह कोई बड़ी बात नहीं है" या "मैं कुछ भी नहीं कर सकता अगर मैं आपकी ओर आकर्षित हूं।"
    • आप उसकी भावनाओं के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं उन्हें खुद को व्यक्त करने का अधिकार है, लेकिन सम्मान के अधिकार के बारे में खुद को लागू नहीं करना चाहिए। बुरा मत मानो अगर वह आपकी प्रतिक्रिया से निराश हो जाता है और याद रखता है कि आपको रिश्ते के भीतर सुरक्षित और आरामदायक महसूस करने के योग्य हैं। किसी को इसका अनादर नहीं करना चाहिए।
  • भाग 2
    इस मुद्दे पर चर्चा

    चित्र जिसका शीर्षक है डील विद अ बॉयफ्रेंड
    1
    आप क्या मतलब के बारे में सोचो कुछ बिंदु पर या किसी अन्य पर आपको स्थिति पर चर्चा करने के लिए बैठना होगा। नाराज़गी को ढेर मत करो और बातचीत से पहले कहने के बारे में सोचें। आप चर्चा से क्या हल करना चाहते हैं? यह हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?
    • यदि आप चाहें, तो सब कुछ जिसे आप पेपर के बारे में सोच रहे हैं डाल दें लेखन आप अपनी भावनाओं को बेहतर अभिव्यक्त करने में मदद करता है
    • इस बारे में सोचें कि वार्तालाप के लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है क्या आप समझना चाहते हैं? क्या आप अपने प्रेमी को बदलना चाहते हैं? चर्चा करते हुए चर्चा करने के उद्देश्यों के बारे में कड़ी मेहनत करें, इसके बारे में क्या बात करें
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद अ बॉयफ्रेंड जो आपके बट के साथ पागल है 6



    2
    उच्च उम्मीदों के बिना बात करने के लिए आओ उम्मीद से चिंता या आशंका की भावना पैदा होती है। यदि आप बहस शुरू करते हैं प्रतीक्षा कि आपका प्रेमी एक तरह से प्रतिक्रिया करेगा, आपका अपना व्यवहार प्रभावित होगा।
    • उदाहरण के लिए, यदि यह माना जाता है कि वह घबराहट हो जाएगा और दुश्मनी के साथ जवाब देंगे, तो आप रक्षात्मक पर पहले से ही चर्चा शुरू कर सकते हैं।
    • उम्मीदों और पूर्वाग्रहों से छुटकारा पाने का प्रयास करें इस तरह, आप चर्चा में अधिक शांति से प्रवेश करेंगे और चीजों को हर चीज को नियंत्रित करने की कोशिश करने के बजाय रोल दें।
  • डॉट विद अ बॉयफ्रेंड जो कि आपके बट के साथ पागल 7 कदम है
    3
    पहले व्यक्ति में बोलें "I" के साथ किए गए वाक्यांशों से व्यक्तिगत भावना पर बल मिलता है और निर्णय न करें। तो आप अपने प्रेमी को दोष या आरोप नहीं लग रहे हैं वाक्यों में आम तौर पर तीन भागों होते हैं, "मैं महसूस करता हूं ..." के साथ शुरू होता है, तुरंत आप क्या महसूस कर रहे हैं और आप इसे क्यों महसूस करते हैं। सजा का तीसरा हिस्सा बताता है कि आपको ऐसा क्यों लगता है।
    • उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "जब आप सार्वजनिक रूप से मेरे गधे को लेते हैं, तो मुझे बुरा लगता है। मैं एक वस्तु नहीं हूं।" कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना महसूस किया जा सकता है, आपका प्रेमी पर हमला या कोशिश हो सकता है
    • आदर्श व्यक्ति को पहले व्यक्ति का उपयोग करते हुए पुन: आरजेराज़ करना है जैसे कुछ कहें "जब आप मेरे गधे को सार्वजनिक रूप से लेते हैं, तो मुझे बुरा लगता है, क्योंकि यह मुझे एक लक्ष्य की तरह महसूस करता है, न कि एक व्यक्ति के रूप में।"
  • डॉट विद अ बॉयफ्रेंड नामक चित्र जिसका शीर्षक है आपका बट चरण 8
    4
    आप क्या बदलना चाहते हैं, इसके बारे में बात करें वार्तालाप के अंत में कुछ योजना बना लेनी चाहिए आप दोनों को ये समझना चाहिए कि अब आपको किस प्रकार से बदलने की आवश्यकता है।
    • आगे बढ़ने के बारे में ठोस और सकारात्मक निर्देश दें सिर्फ उस पर ध्यान न दें जो वह गलत कर रहा है। बस कहने की बजाय वह क्या जरूरत है करना बंद करो, उसे बताएं कि इसके बजाय वह क्या कर सकता है
    • उदाहरण के लिए, "मुझे यह पसंद है जब आप अपने शरीर की प्रशंसा करते हैं क्योंकि मुझे अपने बारे में अच्छा लगता है। मुझे पसंद है, हालांकि, यह टिप्पणियां निजी तौर पर बनाई जाती हैं, आपके दोस्तों के सामने नहीं।"
  • भाग 3
    रिश्ते के बारे में फैसला करना

    पिक्चर शीर्षक से डील विद अ बॉयफ्रेंड जो आपके बट के साथ पागल है 9
    1
    पहचानें कि क्या आपको ऑब्जेक्ट किया जा रहा है यौन आकर्षण और यौन उद्देश्य के बीच एक स्पष्ट अंतर है आपका प्रेमी कह सकता है कि वह आपके लिए बस आकर्षित है, लेकिन शरीर के एक विशेष भाग के साथ जुनून वस्तु को चिह्नित कर सकते हैं।
    • क्या आपको लगता है कि वह आपके बट को एक अलग हिस्से के रूप में देखता है? यदि वह आपको एक शरीर के रूप में मानता है और एक व्यक्ति नहीं है, तो यह एक वस्तु है!
    • इस बारे में सोचें कि वह आपके बट के बारे में कैसे बात करता है और यह आपके साथ शारीरिक रूप से कैसे बातचीत करता है क्या आपको लगता है कि आपको एक व्यक्ति के रूप में सुना जाता है? आपको लगता है कि वह आपके व्यक्तित्व और आपकी बुद्धि की अहमियत रखता है अपने शरीर के अलावा?
  • चित्र जिसका शीर्षक डील विद अ बॉयफ्रेंड है, जो आपके बट के साथ पागल है 10
    2
    पारिवारिक प्रवृत्तियों का ध्यान रखें। ये ऐसे मुद्दे हैं जो वास्तव में समय के साथ रिश्ते को चोट पहुंचा सकते हैं। एक प्रेक्षणिक प्रेमी परिवर्तन व्यवहार को बनाने में बहुत मुश्किल है
    • क्या आपके प्रेमी के पास दो व्यक्तित्व हैं? वह सीमाओं को आगे बढ़ा सकते हैं और उसे परेशान कर सकते हैं, केवल बाद में स्थिति को दयालुता और देखभाल के साथ भरपाई कर सकते हैं। बेवकूफ़ मत बनो: समय में, यह फिर से सीमाओं को आगे बढ़ाएगा
    • क्या आपके प्रेमी को नियंत्रित या प्रतिस्पर्धी लगता है? क्या वह नियंत्रित करने की कोशिश करता है कि उसे कैसे काम करना चाहिए या पोशाक करना चाहिए? क्या उन्हें लगता है कि उनकी सफलता ने उन्हें धमकी दी है?
    • क्या उसके साथ संचार हमेशा असंगत है? कुछ समय में आप हर दिन बात करते हैं, लेकिन दूसरों में वह आम तौर पर स्पष्टीकरण के बिना गायब हो जाते हैं?
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद अ बॉयफ्रेंड कौन आपका पेट के साथ पागल है कदम 11
    3
    विश्लेषण करें कि क्या आप रिश्ते को बनाए रखना चाहते हैं या नहीं हर रिश्ते में प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत शामिल होती है, लेकिन आपकी व्यक्तिगत सीमाओं को इस में नहीं जाना चाहिए। आपका प्रेमी उसे एक व्यक्ति के रूप में सम्मानित करना चाहिए - अगर वह नहीं करता है, तो रिश्ते इसके लायक नहीं हैं।
    • यदि आप अपने प्रेमी के साथ सीमाओं के बारे में बात करते हैं और वह अभी भी उनका सम्मान नहीं करता, तो संबंधों को अच्छी तरह से सोचें आप हकदार किसी व्यक्ति को अच्छी तरह से व्यवहार करता है
    • अगर उल्लंघन लगातार हो जाते हैं, तो रिश्ते निश्चित रूप से स्वस्थ नहीं होते हैं। आदर्श इसे बंद करने और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ना है
  • युक्तियाँ

    • ऐसे कपड़ों को पहनें जिनके साथ आप सहज और आत्मविश्वास महसूस करते हैं। आप अपने बट पकड़ने के लिए दोषी नहीं हैं! पुरुषों के अपमानजनक व्यवहार की वजह से किसी खास तरीके से तैयार करने के लिए बाध्य नहीं लग रहा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com