IhsAdke.com

कैसे आप के बारे में अपने प्रेमी पागल छोड़ दो

क्या आपका प्रेमी एक विचारशीलता के रूप में नहीं है जैसा कि वे करते थे? उसे आप के लिए पागल करना चाहते हैं? इस अनुच्छेद में देखें कि आप प्यार से पागलपन कैसे छोड़ सकते हैं।

चरणों

अपने प्रेमी को आप से अधिक पागल बनाओ शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
उसे आकर्षक बनाओ आपको प्राकृतिक सुंदरता नहीं है, लेकिन आपको अच्छी तरह से तैयार होना चाहिए। एक अच्छा इत्र का प्रयोग करें, अपने बालों को साफ रखें और अपने शरीर को बढ़ाने वाले कपड़े पहनें। थोड़ा श्रृंगार मदद कर सकता है (लेकिन अधिक से अधिक कभी नहीं - यह किसी को दूर करता है, विशेष रूप से पुरुषों)।
  • अपने प्रेमी को आप पर पागल बनाओ शीर्षक से चित्र चरण 2
    2
    थोड़ा मुश्किल हो ऐसी चीजों में से एक जो दिलचस्प संबंध बनाते हैं, शुरुआत में की तरह "जादू" रखना है। इसका एक हिस्सा आपको याद रखने के लिए अपने प्रेमी को पर्याप्त समय और स्थान दे रहा है चिपचिपा मत बनो - उसे अकेले या दोस्तों के साथ समय बिताने दें अगर तुम चिपचिपा नहीं हो, तो वह तुम्हें याद नहीं करेगा।
  • अपने प्रेमी को आप से अधिक पागल बनाओ शीर्षक वाले चित्र 3
    3
    जुनून के साथ चुंबन यह आसान बनाने के बिना, एक शानदार रणनीति है गर्म सेक्स के रूप में रोमांचक, एक भावुक चुंबन गहरी है और किसी की आत्मा पर एक महान प्रभाव छोड़ सकते हैं आप जानते हैं, इस प्रकार का लुभावना चुंबन आपको दिन के लिए अपने और अपने होठों के बारे में सोचने के लिए छोड़ देगा। जब आप उसे चूमते हैं, उसे गले लगाते हैं, अपने बालों से अपना हाथ चलाते हैं, एक लंबे और आवेशपूर्ण चुंबन के माध्यम से अपने सभी प्रेम और जुनून को व्यक्त करने की कोशिश करें। वह निश्चित रूप से प्यार में गिर जाएगी।



  • अपने प्रेमी को आप पर पागल बनाओ शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    अच्छा हो सिर्फ इसलिए कि आप चिपचिपा नहीं होते इसका मतलब यह नहीं है कि यह खराब होना चाहिए। जब वह आपके पीछे आ जाता है, तो उसे अच्छी तरह से व्यवहार करें और अच्छा हो। वह इसे पसंद करेंगे और आप के करीबी होने की जरूरत महसूस कर रहे हैं।
  • अपने प्रेमी को आप पर पागल बनाओ शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    अपने प्रेमी के परिवार और दोस्तों के साथ मिलें आपको उन्हें पसंद नहीं है, लेकिन आपको उनका सम्मान करना चाहिए और उनका इलाज करना चाहिए ताकि वे आपके साथ अच्छी तरह से व्यवहार करें। इस तरह, उसके मित्र आपके लिए आदर करेंगे। यदि आपका प्रेमी अन्य लड़कियों के साथ दोस्त है, तो उनके साथ मैत्री करने का प्रयास करें ताकि आप ईर्ष्या न करें और उनका समर्थन प्राप्त करें।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ आपका प्रेमी आप के ऊपर क्रेज़ी करें चरण 6
    6
    जब आप किसी भी कारण गुस्सा या गुस्से में हैं तो पागलों की कार्रवाई न करें। बस बैठो और उसके साथ बात करो, उस के रूप में सरल। शांत और दया करो और विशेष रूप से कहें कि कुछ आपको परेशान कर रहा है और आपको समझाएं कि आप क्या कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक भावुक चुंबन रहस्य है
    • जब आप अपने हथियार को छूते हैं या अपने कानों को पोंछते हैं तो लड़कों को उससे प्यार होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com