IhsAdke.com

कैसे उसे आप मिस करने के लिए

कभी-कभी रिश्तों में, हम प्रियजन के पास इतना समय बिताते हैं कि प्रारंभिक जुनून फीका शुरू हो जाती है। जुनून की आग को पुनर्जन्म करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि अपने प्रेमी को याद आये और याद करें कि वह आपके साथ प्यार में क्यों गिर पड़ा। इसके अतिरिक्त, रिश्ते अक्सर आपसी फैसले से ज़्यादा आवश्यक होते हैं। पूर्व प्रेमी को याद करना और रिश्तों के अच्छे समय को याद करना संभव है। कुछ स्थान बनाएं, संचार संचार करें, और सूक्ष्म संकेतों का उपयोग करें ताकि उन्हें जुनून के लिए अभिलाषा और अभिलाषा हो।

चरणों

विधि 1
संचार रोकना

चित्र बनाओ उसे उसे मिस तुम चरण 1
1
कॉल करना या संदेश भेजने से रोकें यदि आप हमेशा उसे फोन करके संदेश भेजते हैं, तो आपके प्रेमी को आपको याद करने का कोई मौका नहीं मिलेगा। दैनिक कनेक्शन रोकें और जब तक कि वे कॉल या संदेश भेजते हैं तब तक प्रतीक्षा करें। वह यह सोचने लगेगा कि आपने फोन करना या संदेश भेजना क्यों रोक दिया है, और यह आपके बारे में सोचने और याद नहीं करेगा।
  • चित्र बनाओ उसे तुम मिस 2 कदम 2
    2
    कृपया वापस कॉल करने या उसके टेक्स्ट संदेशों पर उत्तर देने से पहले कुछ देर प्रतीक्षा करें। जब हम किसी को पसंद करते हैं, हम आम तौर पर वापस कॉल करने के लिए और प्रियजनों के संदेशों का जवाब देने के लिए दौड़ते हैं क्योंकि हम बहुत उत्साहित महसूस करते हैं। यदि आप अपने प्रेमी को याद करने के लिए चाहते हैं, तो आपको उसकी प्रतिक्रिया के लिए इंतजार करने के लिए एक पल बनाने की जरूरत है।
    • जब वह कॉल करता है, तो उत्तर न दें, कॉल को मेलबॉक्स में छोड़ दें। कुछ मिनट प्रतीक्षा करें और फिर वापस कॉल करें, कहें कि आप जवाब नहीं दे सकते क्योंकि आप बहुत व्यस्त थे।
    • जब आप एक पाठ संदेश प्राप्त करते हैं, तो जवाब देने के लिए लगभग पांच से दस मिनट प्रतीक्षा करें। तो आपके प्रेमी को जवाब देने के लिए कुछ समय लगेगा और उसके बारे में सोचना होगा कि उसके बिना आप क्या कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ उसे मिस आप चरण 3
    3
    सामाजिक नेटवर्क पर पोस्ट की सीमाएं यदि आप रोज़ दिन की गतिविधियों के साथ सोशल नेटवर्क पर अपने पृष्ठों को अद्यतन कर रहे हैं, तो पदों की संख्या को सीमित करने की कोशिश करें सोशल नेटवर्क पर स्थिति अपडेट लोगों को जुड़ा रखने का एक आसान तरीका है और उन्हें एक-दूसरे को कभी याद नहीं आना है। जब आप कम पोस्ट करना शुरू करते हैं, तो वह जानना भूल जाएगा कि आपके जीवन में क्या हो रहा है
    • साथ ही, सोशल नेटवर्क पर अपने प्रेमी के साथ संचार सीमित करें यदि आप सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से बात करते हैं, जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो थोड़ी देर के लिए इस माध्यम को रोकें। वह जानना चाहेंगे कि आप कैसी हैं और संभवत: आपके लिए उसकी याद करेंगे,
  • चित्र बनाओ उसे मिस तुम कदम 4
    4
    बातचीत समाप्त करने वाले पहले व्यक्ति बनें फ़ोन बंद करना या उसके पहले संदेश बंद करना प्रारंभ करें, खासकर यदि आप हमेशा अलविदा कहने के लिए अंतिम हो। पहले वार्तालाप समाप्त होने से पहले आप अधिक चाहते हैं और आप के बारे में सोच रहे हैं जब तक कि आप दो बार फिर से बात नहीं करते। अधिक संचार की इच्छा आपको पागल होना चाहती है ताकि आपसे बात कर सकें।
  • विधि 2
    बारीकियों का उपयोग करना

    चित्र बनाओ उसे तुम मिस याद 5 कदम
    1
    एक हस्ताक्षर इत्र चुनें हस्ताक्षर इत्र एक सूक्ष्म खुशबू है जिसे आप अपने प्रेमी के साथ जब भी पहनते हैं पहनना चाहिए। वह इत्र को आपके साथ जोड़ना शुरू कर देगा, और जल्द ही आप जिस व्यक्ति से प्यार करता है, उसके बारे में एक और समझने से आपको याद आना होगा। जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो वह आपकी खुशबू को याद करेगा और फिर आपकी खुशबू महसूस करना चाहेंगे।
    • सावधानी बरतें, खुराक से अधिक न हो, या मजबूत गंध से आपको नाराज़ हो सकता है बस इतना पर्याप्त उपयोग करें ताकि आपके पास किसी के पास इत्र लगाया जा सके।
    • इस प्रभाव को बनाने के लिए, जब भी आप इसके साथ हों तब आपको उसी इत्र का उपयोग करना होगा।
    • जब आप एक पूर्व-प्रेमी को याद करना चाहते हैं तो कदम भी काम करेगा। यदि आप एक ही जगह पर इत्र के साथ दिखाई देते हैं, तो आपका पूर्व-प्रेमी तुरन्त आपकी तरफ से बिताए समय के साथ सुगंध को जोड़ देगा।
  • चित्र बनाओ उसे मिस आप चरण 6
    2
    रहो रहस्यमय और अद्भुत अगर आप एक लड़के को मिलते हैं तो हमेशा एक खुली किताब होती है, आपको आश्चर्य करने के लिए कुछ भी नहीं बचा होगा इसके बजाय, हर बार जब आप एक साथ होते हैं तो अपने बारे में एक दिलचस्प तथ्य बताएं, तो वह हमेशा आपके बारे में अधिक सुनना चाहता होगा और यह जानने के लिए उत्सुक होगा कि आगे क्या होगा सहज रहें यदि आप लगभग हमेशा रात के खाने के लिए बाहर जाते हैं, तो उसे एक रोमांच के लिए आमंत्रित करें, जैसे कि चढ़ाई के दिन। सहजता आपको उत्तेजित करेगी और आपको जानने के लिए उत्सुकता होगी कि आप आगे क्या करेंगे



  • चित्र बनाओ उसे आप मिस याद 7 कदम
    3
    कुछ चीजें कार में या उसके घर में छोड़ दें यदि आप अपने घर में या किसी प्रिय व्यक्ति की गाड़ी में कुछ वस्तु छोड़ते हैं, तो वह आपको लगातार याद रखेगी यह आपके प्रेमी को आप दोनों के बारे में सोचने और आपको याद नहीं करेगा। छोटे निजी आइटम जिन्हें आपको उस सूक्ष्म अनुस्मारक को बनाने के लिए दैनिक कार्य की आवश्यकता नहीं होती है
    • एक हेयरब्रश
    • आभूषण।
    • मेकअप।
    • एक कलम या नोटबुक
    • एक छोटा सा फोटो
  • चित्र बनाओ उसे आप मिस याद 8 कदम
    4
    उसे और अधिक चाहते छोड़ दो। जब भी आप अपने घर छोड़ देते हैं, उसे और अधिक चाहते हैं। अधिक चुंबन, अधिक हँसी, अधिक मजेदार, अधिक बातचीत, उसे आप में से अधिक चाहते हैं। अपना समय लेते समय और आपके द्वारा एक साथ बिताए गए समय के लिए स्पष्ट समय सीमा निर्धारित करके ऐसा करें।
    • कम से कम बातचीत रखें क्योंकि आपको निश्चित समय तक घर जाना चाहिए।
    • उसे केवल रात के अंत में ही चुंबन के लिए उसे और अधिक चुंबन का सपना बनाने के लिए
    • आत्म-नियंत्रण रखना और अपने खुद के कर्फ्यू का सम्मान करना आप शायद उसके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं, लेकिन नियोजित समय से उसे आपके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।
  • विधि 3
    स्वतंत्र होने के नाते

    चित्र बनाओ उसे तुम मिस याद 9 कदम
    1
    आपके बीच एक स्थान बनाएं यदि आप हमेशा वहां रहते हैं तो आपका प्रेमी आपको याद नहीं करेगा उसे याद करने का एक बढ़िया तरीका है कि आप दोनों के बीच एक स्थान बनायें। यदि आप सप्ताह के अंत के प्रत्येक सप्ताह के अंत में खर्च करते हैं, तो अलग होने के लिए समय लेना शुरू करें। घर पर एक अकेले या दोस्तों के साथ शुक्रवार की रात बिताएं, उसके साथ लटकाए हुए सबसे पहले, आपका प्रेमी अकेले कुछ समय बिताने के लिए खुश हो सकता है, लेकिन यदि आप इसे नियमित रूप से करना शुरू करते हैं तो वह अपने हथियारों को याद करना शुरू कर देंगे
  • चित्र बनाओ उसे मिस आप चरण 10
    2
    दोस्तों के साथ बाहर जाओ और उसे बताओ। अपने प्रेमी के साथ रोमांटिक रातों की जगह रात में दोस्तों के साथ बाहर निकलना शुरू करें, और उसके बाद उसे बताएं कि आपके पास कितना मजेदार है। वह शायद आपके लिए खुश रहेंगे, लेकिन उसे उसके बिना आपके पास जितना मजा आएगा उतनी ईर्ष्या महसूस होगी। यदि आप दोस्तों के साथ कुछ सप्ताहांत का आनंद लेते हैं, तो आपका प्रेमी आपको उस व्यक्ति को याद करना शुरू कर देगा, जिसकी आप मज़ेदार थे।
    • यह पूर्व प्रेमी के साथ काम करता है जब एक पूर्व को यह पता चलता है कि आप उसके बिना मज़ेदार और जीवन का आनंद ले रहे हैं, तो आप अपने जीवन का हिस्सा बनना शुरू कर देंगे।
  • चित्र बनाओ उसे तुम मिस याद 11 कदम
    3
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करके यह दिखाएं कि आप अपने दम पर कितना मज़ेदार हैं। फ़ोटो और स्थिति अपडेट पोस्ट करना प्रारंभ करें, जो बात करते हैं कि आप चीजों को स्वयं करके कितना मज़ेदार हैं। यह आपके लिए याद करने के लिए एक पूर्व-प्रेमी के लिए महान काम करता है दिखाओ कि आप अकेले ही जीवन का आनंद ले रहे हैं, और वह आपकी कंपनी से भीख मांगेगा क्योंकि आप लालसा के मरते रहेंगे।
    • सोशल नेटवर्क पर झूठ मत बोलो, बस अपने दोस्तों के साथ आपके मनोरंजन में कितना मज़ेदार है और अपने आप से कुछ करना।
  • चित्र बनाओ उसे मिस आप चरण 12
    4
    देखो बदलो और उससे मिलें। अपने आप को एक नया बाल कटवाने और नए कपड़े के साथ गुदगुदी, देखने और अविश्वसनीय महसूस करने के लिए बहुत अच्छी तरह से जाओ और फिर अपने प्रेमी कहीं मिल वह नए रूप से आश्चर्यचकित होगा और आपके पक्ष द्वारा और भी अधिक होने की इच्छा रखेगा।
    • यदि आप एक पूर्व प्रेमी को याद करना चाहते हैं, तो कहीं न कहीं आपको पता चल जाएगा कि यह होगा। इसके माध्यम से जाओ, और अधिक अविश्वसनीय और आश्वस्त लग रहा है। इससे उसे आप पर वापस आना और अपने पक्ष द्वारा बिताए गए समय की याद रखना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • आपके प्रेमी के लिए आपको याद करना शुरू करने में समय लग सकता है अगर यह रातोंरात काम नहीं करता है तो आश्चर्य न हो। बहुत से लोग पहले अपने खाली समय का आनंद लेंगे, और कुछ दिनों बाद वे इसे याद करना शुरू कर देंगे।
    • उसे अपने बारे में सोचने के लिए अन्य चरणों के साथ सूक्ष्म छूटे का संयोजन करें जब आप अपने प्रेमी के साथ हों, उसे लापरवाही से स्पर्श करें या जब आप अलविदा कहें तो अपने हाथों से धीरे से अपने हाथों को चलाएं।
    • आत्मविश्वास रखें रिश्ते में एक छोटे से व्यक्तिगत स्थान बनाने या भ्रम के बाद एक पूर्व-प्रेमी से मिलने के लिए, आपको विश्वास होना चाहिए कि आप स्वतंत्र होने के लिए खुश हैं

    चेतावनी

    • यदि आप एक पूर्व-प्रेमी को याद करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि वह अभी भी आपके पक्ष से होना चाहता है। यह रणनीति सबसे अच्छा काम करती है जब समाप्त एक आपसी निर्णय था। यदि जुदाई जटिल थी, तो सबसे पहले आप सभी के साथ कुछ समय बिताने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है।
    • अगर आपने रिश्ते में जगह बना ली है लेकिन फिर भी प्रियजन ने आपको याद नहीं किया है, तो आपको रिश्ते का मूल्यांकन करने के लिए बात करनी चाहिए। उसे फिर से बात करें और पता करें कि आपका प्रेमी क्या महसूस करता है जब आप खुद को दूर करने की कोशिश करते हैं।
    • प्रत्येक रिश्ते अलग हैं, हर व्यक्ति की तरह उपरोक्त तरीकों में से कुछ एक व्यक्ति को बहुत परेशान कर सकते हैं, इसलिए अपने प्रेमी की भावनाओं के प्रति संवेदनशील रहें। लक्ष्य किसी को भी अपनी भावनाओं के साथ नहीं खेल रहा है, उसे याद करते हुए रिश्ते को थोड़ा मसाला जोड़ना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com