IhsAdke.com

सेक्स में जुनून फिर से इंजेक्ट कैसे करें

जब आप एक ही व्यक्ति के साथ एक लंबे समय के लिए होते हैं, प्यार करना बर्तन धोने के रूप में नियमित हो जाता है। लेकिन यदि आप अपने रिश्ते को जीवित रखना चाहते हैं, तो आपको जुनून वापस बिस्तर पर लाने की आवश्यकता है यदि आप अपने लंबे समय के साथी के साथ मसाला के तरीकों के लिए बेताब हो, तो आगे न देखें।

चरणों

विधि 1
स्वीकार करें कि एक समस्या है

पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
मान लें कि प्यार करना अब एक ही चीज़ नहीं है जैसा कि वह इस्तेमाल होता है जब आप अपने प्रेमी को डेटिंग करना शुरू करते हैं, तो आप उससे दूर नहीं रह सकते हैं या कुछ घंटों से ज्यादा उत्तेजना के बिना रह सकते हैं। लेकिन अब जब आप पांच साल के लिए एक साथ रहे हैं, प्रेम बनाने का कार्य टीवी के सामने भोजन के रूप में प्रेरणादायक है। यहाँ कुछ संकेत हैं जो दिखाते हैं कि आप और आपके प्रियजन को प्यार करने में कुछ परेशानी हो रही है:
  • जब आपको पिछली बार याद नहीं हो सकता था कि आपने सेक्स किया था अगर आपको पिछली बार जब आप यौन संबंध रखते थे, याद करने के लिए कुछ मिनटों से भी अधिक समय लगता है, तो संभावना है कि यह कुछ समय पहले ही हो चुका है, या यह इतनी नगण्य है कि आप सचमुच भूल गए हैं।
  • जब आप सेक्स के लिए पहले से तैयार नहीं करते हैं मिस, अगर आप हर सुबह अपने पैरों को मोम करते थे और अब यह बिना कर के हफ्ते बिताते हैं, यह एक संकेत हो सकता है कि आप व्यस्त नहीं हैं, या फिर आप परवाह नहीं करते हैं। और सज्जन, यदि आप महक और साफ रहने के लिए कड़ी मेहनत नहीं करते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आपको चार दीवारों के बीच क्या होता है, इसके बारे में आपको कोई परवाह नहीं है।
  • जब सेक्स आपकी "टू-डू सूची" पर सिर्फ एक और विषय बन जाता है। यदि आप सेक्स करने के बाद खुश हैं क्योंकि आप दिन का एक और काम पूरा कर चुके हैं और दूसरे स्थान पर जा सकते हैं, तो आप सेक्स को कुछ स्वादिष्ट और मज़ेदार नहीं देखते हैं, बल्कि आपके रूटीन के एक अन्य भाग के रूप में भी नहीं देख सकते हैं।
  • अगर आप अपने साथी के बारे में अधिक उत्साहित नहीं करते हैं। यह सबसे खराब संकेतों में से एक है, लेकिन कुछ भी नहीं डर! जब तक यह एक अपरिवर्तनीय स्थिति नहीं है, इसे थोड़ा अधिक कामुकता के साथ हल किया जा सकता है।
  • अगर सेक्स कुछ है जिसे आप डरते हैं
  • पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके यौन जीवन में एकमात्र समस्या है कभी-कभी सेक्स में कामेच्छा की कमी की आपकी समस्या सिर्फ आपके संबंधों का एक प्राकृतिक विकास है, लेकिन यह केवल एकमात्र समस्या नहीं हो सकती है इससे पहले कि आप प्यार करने के कार्य में अधिक जुनून लगाने की कोशिश करें, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके पास एक मजबूत रिश्ता है। यहाँ कुछ संकेत हैं कि आपके रिश्ते में आपके रिश्तों में बड़ी समस्याएं हैं:
    • यदि आप अपने प्रियजन से बहुत दूर महसूस करते हैं आप और अपने प्रेमी (क) संघर्ष अपने विचारों और चिंताओं को साझा करने के लिए, या यदि आप नहीं जानते कि क्या अपने साथी (क) सप्ताह के पाठ्यक्रम के लिए बनाया है, तो आप दूर जा रहा जा सकता है। यदि आपका प्रेमी आपको अपने अपार्टमेंट में ले जाता है और आप खुद से पूछते हैं, "यह व्यक्ति कौन है?", आपकी समस्या जुनून की कमी से काफी अधिक हो सकती है।
    • यदि आप खुद को दूसरों के बारे में सोचते हैं - और अपने साथी के साथ कभी नहीं। आप अक्सर,, या बस टीवी पर स्वादिष्ट के लिए विपरीत लिंग के अन्य लोगों को आप जानते हैं कि अजनबियों से (क) उत्साहित कर रहे हैं लेकिन आप अपने साथी को प्यार करने (क) जब तक आप पहले से ही कार्य का अभ्यास कर रहे हैं कभी नहीं लगता है, यह एक संकेत है कि आप अब अन्य में नहीं हैं
    • यदि आप लड़ते हैं और खुश से ज्यादा दुखी होते हैं हालांकि सभी अच्छे काम के रिश्तों समझना है, तो आपको कुछ बाहर काम करता है और आप आमतौर पर अकेले और व्यक्ति से नाखुश खुश होते हैं, तो भी दुनिया में सबसे अविश्वसनीय सेक्स आप के लिए समस्या का समाधान होगा।
  • पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    बिस्तर में अपनी समस्याओं को बताएं यदि आप वास्तव में अपने साथी के बारे में परवाह करते हैं और चाहते हैं कि वह हमेशा आपकी जिंदगी का हिस्सा बन जाए, तो बातचीत करने का समय आ गया है। तो अपने रिश्ते के बाकी स्वस्थ है, तो संचार यह खुला हो सकता है और समस्या इसे हल करने की दिशा में पहला कदम है के बारे में बातचीत होनी चाहिए, भले ही यह थोड़ा शर्मनाक है। आरंभ करने का तरीका यहां दिया गया है:
    • आकस्मिक लेकिन फर्म रहो। अपने राजकुमार / राजकुमारी को डराने की ज़रूरत नहीं है कि आपको "गंभीर बात" की ज़रूरत है, लेकिन इस तथ्य के बारे में दृढ़ रहें कि आपके पास उसके साथ चर्चा करने के लिए कुछ है कहें, "एक विषय मुझे आपके बारे में बात करने की ज़रूरत है।" उस समय का चयन करें जब आपका साझी खाली है और इस समस्या पर चर्चा करने के लिए नि: शुल्क तनाव।
    • अपने साथी को आश्वस्त करें कि आप अभी भी उससे प्यार करते हैं, लेकिन यह समस्या कुछ है जिसे आपको हल करना होगा।
    • एक बार जब आप दोनों सहमत हैं कि आपके रिश्ते को अधिक जुनून की जरूरत है, तो आप कुछ कारणों से चर्चा कर सकते हैं कि समस्या क्यों हो रही है क्या आप इतना व्यस्त हैं कि लिंग अब प्राथमिकता नहीं है? क्या आप भी इस बात पर जोर देते हैं कि आप प्यार करने के बारे में भी सोच भी नहीं सकते हैं? समस्या जो भी हो, उसे सुलझाने में यह पहला कदम है।
  • विधि 2
    रोमांटिक होना

    पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    रोमांस के लिए तैयार महसूस करो यदि आप एक गीला पसीना टी-शर्ट में घूमते हैं या तीन दिनों के लिए वर्षा नहीं करते हैं, तो आप अपने रिश्ते में फिर से जुनून को शामिल नहीं कर पाएंगे। यदि आप फिर से रोमांटिक महसूस करना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप और आपके साथी रोमांस के लिए तैयार हों - और प्यार करने के लिए तैयार हों ..
    • अच्छी तरह से स्वच्छ यहां तक ​​कि अगर आप जानते हैं कि आप व्यस्त दिन जा रहे हैं, जुनून किसी भी समय हड़ताल कर सकते हैं, और यह महत्वपूर्ण है कि आप तैयार हों। आप दोनों को हमेशा स्नान करने की कोशिश करनी चाहिए, बालों को कंघी करना, अच्छा गंध, अच्छा सांस लेनी चाहिए, जिससे कि आपके पास फिर से रोमांटिक मनोदशा हो।
    • प्रभावित करने के लिए एक दृश्य प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर यह हर रात तैयार है, खासकर जब आप अपने साथी के साथ रहती असंभव है, कपड़े कि फिट और सेक्सी है, ताकि आप सुरुचिपूर्ण भले ही आप घर पर बाहर लटक रहे हैं पहनने के लिए का प्रयास करते हैं।
    • ऐसे दिनों होते हैं जहां आप अधिक आरामदायक लगते हैं, या पूरे दिन पजामा में घर पर चलते हैं, लेकिन यह एक नियमित नहीं हो सकता है।
  • पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 5 का चित्र देखें
    2
    रोमांटिक बातें करो एक बार जब आप पहले से ही रोमांटिक दिखते हैं, तो आप पहले से ही रोमांटिक रूप से अधिक काम कर सकते हैं। रोमांटिक माहौल को बनाए रखना महत्वपूर्ण है, जैसे कि तिथियां बाहर निकलने और रोमांटिक चीजों को बिस्तर पर जाने से पहले जुनून रखने के लिए कहें। यहां बताया गया है कि कैसे:
    • रोमांटिक वातावरण रखें यदि आप एक साथ रहते हैं, तो सेक्सी रोशनी और स्वच्छ कंबल के साथ अपार्टमेंट को साफ रखें ताकि सेक्स हमेशा संभव हो सके। यदि आप एक साथ नहीं रहते हैं और आपका पार्टनर एक फिल्म देखने आ रहा है, तो कुछ सुगंधित मोमबत्तियों को उजागर करें और अपने कबाड़ से छुटकारा दें ताकि वह सोचने के बजाय सेक्स के बारे में सोचें कि आपने कचरा कैसे नहीं किया बाहर।
    • रोमांटिक मुठभेड़ों को लो प्रति सप्ताह कम से कम एक रोमांटिक तिथि रखने का प्रयास करें आप शराब की एक बोतल के साथ अपने घर में एक स्वादिष्ट भोजन कर सकते हैं, चांदनी में चलने के लिए बाहर जा सकते हैं, या उस नए रेस्तरां में जा सकते हैं जो सड़क के अंत में उन दिनों में से एक खोला।
    • मनोदशा में आने के लिए जाज या रोमांटिक फिल्में देखें। यदि आप रोमांस से घिरे हैं, तो आप अधिक रोमांटिक हो जाते हैं
    • रोमांटिक इशारों को बनाएं यदि आप एक लड़के हैं, दरवाजे खोलें, बैठने के लिए कुर्सी पर खड़े हो जाओ और अपनी प्रेमिका कोट दें, अगर वह ठंडा है। यदि आप एक लड़की हैं, तो उसके साथ हाथ में हाथ रखो और सही समय पर होंठ पर उसे चूमो।
  • पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    रोमांटिक बातें कहें उसे या उसके लिए बधाई दीजिए और उन्हें बताओ कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं। दर्पण में एक नोट छोड़कर या अपने स्नैक के बगल में प्यार छोड़कर, या अपने साथी को एक संदेश भेजें जब आप दिन के दौरान दूर हो जाएं। आपके लिए रोमांटिक चीजें कहने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
    • अपने प्रेमी को आपसे प्यार करता है, इसलिए सभी कारणों की एक सूची लिखें यह अपने जन्मदिन या किसी विशेष अवसर के लिए नहीं है - ऐसा कभी भी करें जो आप चाहते हैं। आप अपने रोमांटिक डिनर से पहले भी ऐसी बात कर सकते हैं, जिससे उसे वास्तव में प्रभावित किया जा सके।
    • रात में, उसे बताओ कि आप बिस्तर पर जाने से पहले उससे कितना प्यार करते हैं
    • उस सामयिक पाठ संदेश को भेजें जो आपके साझेदार को एक अच्छा दिन रखने के लिए कहता है और आप उसके बारे में सोच रहे हैं
  • विधि 3
    ऐवेंचररो रहें

    पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    नए स्थानों में प्यार करें एक बार जब आप और आपका प्रेमी अधिक रोमांटिक महसूस कर रहे हों, तो यह समय मसाला के ऊपर है। नए स्थानों में प्यार करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
    • अपने घर में नए स्थानों में प्यार करें। बेडरूम में सेक्स करना कठिन हो सकता है, इसलिए नए स्थानों की कोशिश करें, जैसे शॉवर में, या रसोई काउंटर पर - जब तक पर्दे बंद हो जाती हैं।
    • सोफे पर या घर में किसी विशेष स्थान पर सेक्स करें। जब आप घर पर एक यात्रा के साथ कर रहे हैं, आप, एक दूसरे को झपकी और उस कुर्सी जहां प्यार पहले बनाया के माध्यम से अपनी उंगलियों को चला सकते हैं, ताकि आप दोनों सब मज़ा हम किसी को देख के बिना पहले था के बारे में सोच।
    • प्यार करने के लिए छुट्टी पर यात्रा करें समुद्र तट या रोमांटिक द्वीप की यात्रा लें और होटल के कमरे में सेक्स करें।
    • वे एक असामान्य स्थान पर जाते हैं यदि आप किसी को शर्मिंदा नहीं करेंगे और आपको निजी स्थान मिल जाएंगे, तो वे अपनी कार, पार्क में या कैबिन में कैंपिंग कर रहे होंगे, जबकि वे डेरा डाले हुए हैं। ध्यान दें कि यदि आप सार्वजनिक रूप से यौन संबंध रखते हैं तो आप कानून के साथ परेशान हो सकते हैं, इसलिए स्थानों को समझदारी से चुनें
  • पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    2
    नई यौन स्थितियों की कोशिश करें यदि आप हमेशा उन पदों पर यौन संबंध रखते हैं, तो थोड़ा सा नया करने का समय आ गया है। जुनून का एक हिस्सा चीज़ों को रोमांचक रखना है, इसलिए यह उस स्थिति से हमेशा के लिए बाहर निकलने के लिए आपका मिशन होना चाहिए। नई स्थिति की कोशिश करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
    • अपने दिमाग को ऊपर उठाने के लिए उस स्थिति में यौन संबंध रखें जो "आप पहले से ही आदी हैं" यदि आप अपने "आराम क्षेत्र" से बचते हैं, तो आप एक नए, और अधिक सुखद और सेक्सी स्थिति में ठोकर खा सकते हैं।
    • चीजें थोड़ा बदलें अगर आप हमेशा शीर्ष पर रहते हैं, तो अपने पति के साथ अपनी स्थिति बदलें और देखें कि परिणाम क्या है।
    • नए पदों को देखने के लिए डरो मत। कामसूत्र पढ़ें या इंटरनेट पर नए पदों के लिए देखो अगर आप एक साथ दिखते हैं, तो आप जितना चाहें उतना उत्साहित होंगे।
    • अपने लचीलेपन में सुधार करें योग कक्षाएं जाएं या अपने पैरों, जांघों या पीठों को खींचने के लिए अधिक समय बिताना इससे आपको कुछ पदों की सराहना करने में मदद मिल जाएगी, या नई स्थिति मिल सकती है



  • पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक सेक्स शॉप पर जाएं आप वर्षों से एक ही व्यक्ति के साथ रहे हैं, इसलिए आपको अपने यौन जीवन को थोड़ी अधिक "जोखिम भरा" बनाने में सहज होना चाहिए। यदि आप पर्याप्त हिम्मत महसूस करते हैं, तो आपके यौन जीवन को मसाला देने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं:
    • कामुक खिलौनों की शक्ति को कम मत समझो। एक सेक्स दुकान पर एक साथ जाओ और कुछ चाबुक, हथकड़ी, सेक्सी लोशन, या कुछ भी जो आपके सेक्स जीवन में सुधार कर सकते हैं खरीदते हैं। जैसा लगता है जैसे अजीब है, याद रखें कि हर कोई एक ही कारण के लिए सेक्स शॉप में है, और मज़ेदार है।
    • सेक्सी कपड़े पहनो यदि आप एक लड़की हैं, तो गेट्स, कुछ चमड़े, या लैस ब्रा जैसी सेक्सी लिंक्स पहनें आप फिर भी अपने साथी को फिर से कवर करने से पहले अपने साथी को सिर्फ एक सेकंड के लिए दिखा सकते हैं कि वे क्या पहन रहे हैं आप कपड़े खरीद सकते हैं जो हास्यास्पद सेक्सी हैं, आप सिर्फ बेडरूम में पहनते हैं और उन्हें मजा लेते हैं।
  • पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    कुछ मजेदार सेक्सी स्थितियों की कोशिश करें क्यों नहीं? अपने साथी के साथ आराम से जाओ और अपने खून उबाल बनाने के लिए कुछ रोमांचक स्थिति बनाने में मज़ा लें। चलने के जोखिम जुनून वापस बिस्तर में घुस कर सकते हैं कोशिश करने के लिए यहां कुछ चीजें हैं:
    • बड़े करीने से पोशाक करें, जैसे कि आप शादी या विशेष अवसर पर जा रहे हैं बहकाओ कि आप समय से बाहर चल रहे हैं और आपको वास्तव में छोड़ने की जरूरत है, लेकिन आप इसे नहीं रोक सकते। फैंसी कपड़े के साथ मज़े करना - बस सुनिश्चित करें कि आप उन्हें साफ रखें!
    • अभी भी अपने सभी कपड़े पहनते हुए सेक्स करने की कोशिश करें यह बहुत सेक्सी हो सकता है।
    • कुछ थिएटर खेलना कोशिश करें किसी सेक्स दुकान पर जाएं और कुछ सेक्सी कपड़ों की कोशिश करें, चाहे आप एक पुलिस अधिकारी या नर्स के रूप में तैयार हो जाएं। यह पहले मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन वैसे भी, बस अपने नए संगठन की भावना में आओ!
    • बहाना है कि आप बदसूरत लड़ रहे हैं और फिर "सुलह की सेक्स।"
    • अपनी फंतासी के बारे में अपने साथी से बात करें - चाहे कितना हास्यास्पद हो - और यह सच साबित होने की उम्मीद करें।
  • विधि 4
    बोल्ड हो जाओ

    पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 11
    1
    कुछ अपवित्रता की शक्ति को कम मत समझना यह बहुत ही खराब बात सिर्फ जुनून को अपने रिश्ते में शामिल करने के लिए ठीक काम कर सकती है, चाहे आप पहले से सोते हों या बस फोन पर बात कर रहे हों यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • बिस्तर पर जाने से पहले कुछ झटके से बात करके अपने प्रेमी को आश्चर्यचकित करें यदि मौसम सही है, तो उसे बताएं कि आप क्या चाहते हैं, और शेष स्वाभाविक रूप से आएंगे।
    • प्यार करने के दौरान कुछ गुनहगार बोलो अपने प्रेमी को बताएं कि वह आपको कैसा महसूस करता है, या आप उसके शरीर को कितना प्यार करते हैं
    • मसालेदार संदेश भेजें मसालेदार संदेश भेजें अपने प्रेमी को अपने या उसके लिए उत्साह दिखा रहा है लेकिन सावधानी बरतें - सुनिश्चित करें कि आप किसी भी संदेश भेजकर शर्मिंदा नहीं हो सकते हैं जो गलत हाथों में पड़ सकते हैं।
    • फोन पर बकवास बोलो। यथार्थवादी रहें - यह रोमांचक है
  • पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 12
    2
    कुछ मसालेदार देखें जो आपको मूड में ले जाता है। यह थोड़ा शर्मिंदा हो सकता है, लेकिन कुछ प्रेमी को देखने के लिए अपने प्रेमी से जुड़ें या कुछ ज्यादा चुपके से। आप प्रेम करने के लिए महान विचारों के साथ आ सकते हैं और बीच में उत्साहित हो रहे हैं।
    • यदि आपको समस्या दिखाई नहीं देती है, तो कुछ अश्लील फिल्मों को एक साथ देखें। यदि आप आराम कर रहे हैं, तो यह आपको उत्तेजित करेगा-और बहुत कुछ।
    • मसालेदार शो देखें लोगों को एक-दूसरे को एक नाटक, एक-दूसरे को छूने या टीवी पर सेक्स करने के लिए देखते हुए, आपको अपना खुद का "स्टार" दिखाने के लिए तैयार कर सकते हैं
    • मसालेदार आंकड़े एक साथ देखें। एक साथ उत्साहित होने में सहज रहें
  • पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 13
    3
    सहज रहें यदि आप जानते हैं कि आप किसी भी समय सेक्स कर सकते हैं, तो आपका सेक्स जीवन बहुत अधिक रोमांचक होगा, और आपको आश्चर्य होगा कि आपके साथी ने आपको बताया कि वह एक ऑफ-टाइम सेक्स के मूड में है। साहसी और सहज होने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • यहां तक ​​कि अगर आप कुछ भी देख रहे हैं जैसा कि आप समाचार देख रहे हैं, यदि आप इसके लिए तैयार हैं, तो अपने साथी को चुंबन और छूने शुरू करें।
    • अप्रत्याशित क्षणों में ट्रांस आप अपने मित्र की पार्टी के लिए देर हो सकती है, लेकिन यदि आप मूड में हैं, तो इससे पहले कि आप छोड़ दें आप अपने आप को याद दिलाने के लिए एक दूसरे पर झपकी ले सकते हैं कि सेक्स करने का वक्त है।
    • यदि आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हैं, तो अच्छा सेक्स करने के लिए घर चलाएं। अगर आप दूर रहकर मूड में आते हैं, तो अपने साथी को बताइए, "अब मैं आपको चाहता हूं" और प्रेम बनाने के लिए घर चलाया। जब तक आप कुछ महत्वपूर्ण नहीं छोड़ रहे हैं, यह आपके यौन जीवन को बहुत मसाला देगा।
  • विधि 5
    अपने मजबूत जुनून रखें

    पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 14 का चित्र
    1
    अपने रिश्ते पर काम करें एक स्वस्थ सेक्स जीवन जारी रखने के लिए, आपको हर समय एक स्वस्थ संबंध बनाए रखने के लिए काम करना जारी रखना चाहिए। अपने साथी को दिखाने के लिए कड़ी मेहनत करें कि वह आपको कितना मतलब है, और आपके यौन जीवन में सुधार जारी रहेगा। यह कैसे करें यह कैसे करें:
    • संचार करें। हमेशा एक खुली बातचीत रखें ताकि आप अपने संबंधों में किसी भी समस्या पर चर्चा कर सकें - चाहे सेक्स से संबंधित हों या नहीं।
    • अपने प्रियजन को बताएं कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं हमेशा की सराहना या सराहना जितना आप कर सकते हैं।
    • रुचियों को आम में विकसित करना यह सुनिश्चित करना ज़रूरी है कि आगे बढ़ने के लिए आपके और आपके प्रेमी के पास कुछ समान है।
  • पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 15
    2
    अपने यौन जीवन को दिलचस्प रखें यहां तक ​​कि अगर इसमें सुधार हुआ है, तो ऐसा नहीं लगता कि पूरे काम खत्म हो गया है। चीजें बेहतर बनाने के लिए हमेशा कमरे होते हैं "और अगर सावधान न हो तो एक मौका भी बदतर हो जाएगी।" प्यार करते समय जीवित रहने के लिए चीजें ताज़ा रखने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं:
    • जितना आप कर सकते हैं उतना टक। भले ही आपको कम से कम यौन संबंध रखने की ज़रूरत नहीं है, जितना आप बकवास करते हैं, जितना अधिक आप करना चाहते हैं
    • कभी सेक्स को अपनी पिछली प्राथमिकता न बनाएं आपके पास एक व्यस्त सप्ताह हो सकता है, लेकिन हमेशा सेक्स करने के लिए समय दें यह आपके संबंध को मजबूत बना देगा और आपको एक अच्छे मूड में छोड़ देगा।
    • नई चीजों की कोशिश करें जब भी आप कर सकते हैं हमेशा एक नई स्थिति, एक नया स्थान, या एक नई स्थिति के लिए एक खुला विकल्प छोड़ दें।
    • यहां तक ​​कि अगर आप मूड में नहीं हैं, तो अपने प्रेमी को बताइए कि वह कैसी सेक्सी है या आप उसके शरीर को कितना प्यार करते हैं।
  • पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 16 का शीर्षक चित्र
    3
    यदि आप अभी भी समस्या का समाधान नहीं कर सकते, तो सहायता प्राप्त करें यदि आप वास्तव में अपने साथी के साथ बिस्तर में सही चीज़ें प्राप्त करना चाहते हैं लेकिन ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो समय आ गया है कि कहीं सहायता प्राप्त करें। यह डरावना लग सकता है, लेकिन किसी के साथ यह शर्मनाक बातचीत करना शर्मनाक सेक्स से बेहतर है। यहां कुछ जगहें हैं जिन्हें आप देख सकते हैं:
    • कुछ अच्छी सलाह प्राप्त करने के लिए ब्लॉग या पत्रिकाएं पढ़ें
    • अपने सबसे करीबी दोस्तों से बात करें जो भावुक यौन संबंध रखते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपका साथी इस के साथ ठीक है अगर यह मित्र एक आपसी दोस्त है
    • एक सेक्स चिकित्सक के पास जाओ एक सेक्स चिकित्सक एक सच्चे विशेषज्ञ है जो वास्तव में चीजों को बेहतर बना सकता है। यदि आप अपने यौन जीवन को बचाने के लिए चाहते हैं तो मदद के लिए पूछने से डरा मत रहें- और आपका रिश्ते।
  • युक्तियाँ

    • इसे ज़्यादा मत करो बिल्डिंग जुनून आपको काम देता है, और आपको सेक्स शॉप की ओर बढ़ने के बजाय इसे आसान करना चाहिए।

    चेतावनी

    • यदि आप यह सब करने की कोशिश कर रहे हैं और आप उत्साहित नहीं लग रहे हैं, आपको पता होना चाहिए कि समस्या आपके या आपके साथी के साथ है यदि आपको अपनी मेहनत से परेशानी हो रही है, तो मदद लें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com