IhsAdke.com

यदि आप प्यार में हैं तो पता कैसे करें

कई अलग-अलग प्रकार के प्यार हैं और यह पता लगाने का एकमात्र तरीका नहीं है कि क्या आप वास्तव में महसूस कर रहे हैं - या यदि यह एक गंभीर जुनून है फिर भी, यदि आप किसी के प्रति अपनी भावनाओं और रुचियों पर ध्यान देते हैं, तो आप यह जान सकते हैं कि क्या आप वास्तव में प्रेम में हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

भाग 1
आप क्या ढूँढें और महसूस करते हुए देख रहे हैं

अपनी प्रेमिका के चरण 4 होने के लिए एक गर्ल प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
देखो अगर आप किसी एक के बिना भविष्य की कल्पना कर सकते हैं यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो भविष्य की कल्पना करना असंभव होगा, जिसमें किसी प्रिय व्यक्ति को शामिल नहीं किया गया हो भले ही आप एक नए शहर में जाते हैं, बच्चे होते हैं, विदेश में एक वर्ष बिताते हैं, या अपने भविष्य के किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करते हैं, आपको अपने आधे भाई के साथ ऐसा करने के बारे में सोचना चाहिए। यदि आप कल्पना नहीं कर सकते कि आपका जीवन आधा-आधा-बिना न सिर्फ अगले गर्मी या अगले साल-तो आपका प्यार वास्तविक है। ये अन्य लक्षण हैं जो दर्शाते हैं कि आप प्यार में हैं:
  • यदि आप वास्तव में अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने का विचार नहीं कर सकते हैं, तो यह एक नया काम हो सकता है या किसी नयी जगह के बिना किसी नए स्थान पर जा सकता है।
  • यदि आप बच्चों के बारे में सोचा है, लेकिन आप कल्पना कर सकते हैं कि प्रियजनों के अलावा किसी और के साथ
  • यदि आप अपने बुजुर्गों को बिना किसी प्रेम के अगले दरवाजे की कल्पना कर सकते हैं।
  • प्यार और मित्रता के बीच विभेद करने वाला चित्र शीर्षक चरण 6
    2
    देखें कि क्या आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसके बारे में सोचने के बिना कुछ घंटे बिता नहीं सकते हैं। प्यार में रहने के लिए, आप को प्यार करने वाले के साथ आप को पागल होना ही नहीं है। वास्तव में, विपरीत सच है। यदि आपके पास एक स्वस्थ प्रेम संबंध है, तो अपने प्रियजनों से सदा के लिए समय व्यतीत करना संभव है, बिना सनातन हो रहा है कि वह क्या कर रही है। लेकिन अगर आप पूरे सप्ताह के अंत में, या एक महीना भी खर्च कर सकते हैं, अपने सिर में प्यार किए बिना, तो आप इसे बहुत पसंद कर सकते हैं, लेकिन आप अभी तक प्यार की स्थिति तक नहीं पहुंचे हैं। ये कुछ अन्य संकेत हैं जो दर्शाते हैं कि आप प्यार में हैं:
    • किसी किताब को पढ़ने या किसी प्यार के बिना फिल्म देखने पर, आपको आश्चर्य होता है कि वह खेल के बारे में क्या सोचेंगे।
    • जब आप विशेष व्यक्ति की उपस्थिति के बिना कपड़ों की कोशिश करते हैं, तो आपको आश्चर्य होता है कि वह आपके नए रूप को पसंद करती है।
    • जब आप "हाय" कहने या उसकी आवाज सुनना चाहते हैं, तो आप प्यार में पड़ने वाले दोस्तों को फोन कर या उन्हें भेज सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 7 बुलेट 1
    3
    अगर आप वास्तव में प्यार के विचारों को वास्तव में मानते हैं तो देखें। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आप मूर्तिपूजा होने के लिए प्रेमी के बारे में एक आदर्श वस्तु के रूप में नहीं सोच पाएंगे, लेकिन एक जीवित इंसान के रूप में, एक दिलचस्प परिप्रेक्ष्य और कई अनूठे राय रखना होगा। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको उस व्यक्ति की राय चाहिए जिसे आप पसंद करते हैं और उसकी परवाह है कि वह क्या सोचती है, यह आपके कैरियर या आपके देश की राजनीतिक स्थिति के बारे में है। यहां तक ​​कि अगर आपको उस चीज के बारे में पूरी तरह से चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, जो वह सोचता है, यदि आप उस व्यक्ति की राय को वास्तव में पसंद नहीं करते हैं, तो हो सकता है कि आपका प्यार वास्तविक नहीं है। यहाँ कुछ संकेत हैं जो बताते हैं कि आपको प्रियजन मिल गए हैं:
    • जब आप किसी बड़े निर्णय के बारे में सोचते हैं, तो आप प्यार में गिर रहे हैं।
    • एक मुश्किल सामाजिक स्थिति में होने और अपने अगले चरणों के बारे में विशेष व्यक्ति की राय का मूल्यांकन करने के बाद, आप प्यार में पड़ सकते हैं
    • अपने प्रियजन के बारे में सोच कर खबर, राजनीति, कला या कुछ और जो वास्तव में महत्वपूर्ण है, के बारे में सोचता है, आप प्यार में पड़ सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से पता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 15
    4
    देखें कि यदि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो आप बेहतर व्यक्ति बनना चाहते हैं। यदि आप वास्तव में प्यार में हैं, तो आपको अपनी स्थिति में पूरी तरह से आरामदायक नहीं होना चाहिए, भले ही आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उससे आप बहुत खुश हैं। यद्यपि रिश्ते से खुश रहना और व्यक्ति के साथ आवश्यक तत्व होते हैं, किसी के साथ रहने से आपको अपना खुद का जीवन अगले स्तर तक बढ़ाना चाहिए। आप सबसे अच्छे व्यक्ति बनना चाहेंगे - आखिरकार। ये कुछ अन्य संकेत हैं जो दर्शाते हैं कि आप प्यार में हैं:
    • यदि आप अधिक पढ़ना चाहते हैं, अधिक जानना चाहते हैं, अधिक परवाह करें, और अधिक पूर्ण व्यक्ति बनें, न केवल प्रियजन को खुश करने के लिए बल्कि अपने जीवन में सकारात्मक परिवर्तन करना चाहते हैं, तो आप प्रेम में हैं।
    • अपनी गलतियों को दूर करने और अपने चरित्र को उस व्यक्ति की उपस्थिति में विकसित करने के इच्छुक होने के द्वारा, आप प्रेम में हैं।
  • तस्वीर का हकदार एक लड़की अगर आप` width=
    5
    देखें कि क्या आपका सबसे अच्छा "मुझे" पारदर्शी होता है जब आप किसी एक के करीब हो। जब आप प्रेम में होते हैं, तो प्रियजन को आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहिए। आखिरकार, यदि आप प्रेम में हैं, तो आपको अपने जीवन के बाकी हिस्सों के साथ रहने के लिए रहना चाहिए। इसलिए, इस व्यक्ति को आपको सबसे अच्छा तरीका संभव महसूस करना चाहिए। जब आपको लगता है कि आप कभी भी अपने व्यक्तित्व को पूरी तरह से प्रदर्शित नहीं कर सकते हैं, या उस व्यक्ति के लिए अपर्याप्त महसूस कर सकते हैं जिसे आप प्यार करते हैं, तो आप प्रेम में नहीं हो सकते हैं। यहाँ कुछ संकेत हैं जो आप प्यार में गिर गए हैं:
    • अगर आपको लगता है कि आप अधिक सुंदर (या सुंदर) हैं, जब आप उस व्यक्ति के करीब हैं जो आप से प्यार करते हैं, तब भी जब आप केवल अपने आकस्मिक रूप से खेल रहे हों
    • जब आपको लगता है कि जब आप अपने साथी से बात करते हैं तो आप चालाक और अधिक व्यावहारिक हैं
    • यदि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसके करीब आश्वस्त महसूस करते हैं, कभी भी चिंता न करें कि बातचीत के दौरान बेवकूफ आपके मुंह से बाहर आ सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 6
    6
    अगर आपको प्रिय व्यक्ति की विफलताओं के बारे में पता है - और उन्हें स्वीकार करें। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको वास्तविक आदमियों के साथ वास्तविक मानव के रूप में चेहरा-आधा देखना चाहिए। यह एक भगवान या देवी के रूप में नहीं है यदि आप आग्रह करते हैं कि प्यार एक परिपूर्ण है, तो समस्याएं पैदा हो जाएंगी हालांकि, जब आपको लगता है कि आपके प्रियजन थोड़ा स्वार्थी हो सकते हैं या वह दुनिया में सबसे अच्छा श्रोता नहीं है, तो आप शायद इस संबंध में अधिक यथार्थवादी परिप्रेक्ष्य रखते हैं और संभवतः प्यार में हैं।
    • आपके प्रियजन के असफल होने के बारे में जागरूक होने का मतलब यह नहीं है कि आपको उसे ऐसी समस्याओं का समाधान करने में मदद नहीं करनी चाहिए अगर यह सही काम करना है
    • यदि आप दो या तीन चीज़ों के बारे में नहीं सोच सकते हैं जो विशेष व्यक्ति को आदर्श से कम लगते हैं, तो आप इसे देख नहीं सकते क्योंकि यह वास्तव में है।
    • यदि आप और आपके प्रिय व्यक्ति को एक-दूसरे की गलतियों के बारे में मजाक के साथ आराम मिलता है, तो यह संभव है कि वे दोनों प्यार में हैं।
  • भाग 2
    आप क्या देख रहे हैं

    आप के साथ प्यार में एक महिला पतन का शीर्षक चित्र 14
    1
    देखें कि अगर आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसकी सहायता करने में आप खुश हैं। प्यार देने और प्राप्त करने के बारे में है अगर आप प्रेम में हैं, तो आपको दोनों को देने और प्राप्त करने का आनंद लेना चाहिए। आपको अपने प्रियजनों के स्नैक, हिचहाइकिंग होने, एक विशेष रूप से जटिल सप्ताह के दौरान कपड़े धोने या उसके कपड़े धोने में खुशी महसूस करनी चाहिए। हालांकि इसका फायदा उठाने के लिए सलाह नहीं दी जाती है, आपको उन्हें प्यार करने में मदद करना चाहिए, जब उन्हें उस सहायता की आवश्यकता होगी - और मदद के लिए तैयार रहना चाहिए। यहां कुछ संकेत हैं जो दर्शाते हैं कि आप प्यार में हैं:
    • आपके प्रियजन को कॉफी लेना अच्छा लगता है या आपको मिठाई के साथ आश्चर्य होता है ऐसा करने से, आपको ऐसा नहीं लगता है कि आप समय बर्बाद कर रहे हैं।
    • आप प्यार करने वाले को सिखाते हैं कि कैसे काम करें, एकदम सही हैमबर्गर बनें या एक जटिल गणित की समस्या को हल करें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 16
    2
    देखें कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, वह आपको हँसता है। प्यार हर समय गंभीर नहीं होता है बेशक, आप उस व्यक्ति की आंखों में घंटों खर्च कर सकते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन यह थोड़ा सा परेशान हो सकता है, ठीक है यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आप अपने प्रियजन को खेलने और हँसने में सक्षम होना चाहिए, और उसकी हास्य की भावना का आनंद लें। जबकि आप में से किसी को काम करने के संबंध के लिए हास्य अभिनेता बनने की ज़रूरत नहीं है, समय-समय पर एक-दूसरे पर हँसने में सहायक होता है। यह दर्शाता है कि आप सहज महसूस करते हैं - और खुश - प्यार में पर्याप्त है
    • जबकि न तो रिश्ते का काम करने के लिए एक कॉमेडियन होना चाहिए, जबकि थोड़ी देर में एक बार फिर से हंसने में सहायक होता है।
    • अगर विशेष व्यक्ति में आपको बुरे दिनों में भी हँसने की क्षमता होती है, तो आप प्यार में पड़ सकते हैं।
  • आपके साथ प्यार में एक महिला पतन का शीर्षक चित्र 9
    3



    यदि आप किसी एक के साथ सुविधाएं बनाना पसंद करते हैं तो देखें सच्चा प्यार "द बैचलर" के एक एपिसोड की तरह नहीं है - यद्यपि किसी एक प्रेमी के साथ हेलिकॉप्टर की सवारी लेना या पार्क में एक रोमांटिक पिकनिक का आनंद लेना अत्यंत रोमांटिक और अविश्वसनीय अनुभव हो सकता है, सच्चा प्यार का मजा लेने का मतलब है अपने पति के साथ किए गए सांसारिक चीजों में - बिल्ली के लिए लिटिर बॉक्स खरीदने के लिए स्थानीय बार में एक या दो बियर लेने और घर पर आइसक्रीम है। यहां कुछ संकेत दिए गए हैं जो बताते हैं कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसके साथ समय बिताने का आनंद लें:
    • आप अपने पसंदीदा टीवी शो को देखने के साथ उसके आसपास बैठे आनंद लेते हैं।
    • आप अपने प्रियजन के साथ आइसक्रीम चाहते हैं जितना फैंसी रेस्तरां में जाना है
    • आप अपने प्रियजन के साथ रात बिताने का आनंद लें - भले ही यह एक असाधारण तिथि है या नहीं।
  • एक स्वस्थ रिश्ते का शीर्षक है चित्र 15
    4
    देखें कि क्या आप कठिन समय को संभाल सकते हैं प्यार गुलाब का समुद्र नहीं है अगर आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो अच्छे दिनों में बुरे लोगों को पल्ला झुकना चाहिए। आदर्श परिस्थितियों से कम के दौरान आपको अपने रिश्ते के साथ सहज महसूस करना चाहिए - अपने काम की हानि से किसी प्रिय की मौत तक। मुश्किल हालात आपके रिश्ते की ताकत का परीक्षण कर सकते हैं। यदि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसके साथ एक महत्वपूर्ण समस्या को कभी भी दूर नहीं किया है, तो आपके पास यह जानने के लिए पर्याप्त जानकारी नहीं है कि आपका प्यार वास्तविक है या नहीं।
    • अगर आप उस व्यक्ति के साथ एक मुश्किल समस्या का समाधान कर सकते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं - चाहे वह आपकी नौकरी के पागल एजेंडे या किसी की निराशा से निपटने के साथ काम कर रहा हो - तो आपके संबंध को मजबूत किया जाना चाहिए।
    • यदि किसी रिश्ते की मृत्यु के दौरान रिश्ते ने बहादुरी से विरोध किया, तो संभव है कि आप वास्तव में प्रेम में हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक रहो खुश रहो अपने आप से कदम 5
    5
    देखें कि क्या आप अपने प्यार क्षेत्र को छोड़ने के लिए तैयार हैं। तुम प्यार में वास्तव में कर रहे हैं, तो आप, प्रिय के लिए नए और अप्रत्याशित बातों का प्रयास करने के भी जब यह आप भय या अनिश्चितता का एक सा लगता है तैयार रहना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं कि आप कोयले पर चलना या सिर्फ शर्म प्यार जीतने के लिए रहना होगा - इसका मतलब है कि आप प्यार ग्वाटेमाला में के माता-पिता से मिलने या कुछ पटरियों बनाने के लिए तैयार होने के लिए दूर यात्राएं करने के लिए तैयार करता है, तो यह है होना चाहिए प्रेमिका इच्छा / रामोराडो
    • अगर आप कुछ ऐसा करने को तैयार हैं जो कभी भी आपके मन को पार नहीं कर पाता है, जैसे कि एक नई भाषा सीखना या तैरना सीखना है, तो यह उस व्यक्ति के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है जो आप से प्यार करते हैं, तो आप प्रेम में रह सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से गेट अ गर्ल फॉर लव इन पर्स टू लव स्टैप 30
    6
    देखो अगर आप किसी एक को प्यार करने के लिए तैयार हैं यदि आप वास्तव में प्रेम में हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आप हमेशा चीजें अपने तरीके से करने में सक्षम नहीं होंगे। यदि प्रियजन हमेशा आपकी हठ के कारण आपकी मांगों को स्वीकार कर रहा है, तो आप वास्तव में प्यार नहीं कर रहे हैं। प्यार में होने का मतलब कभी-कभी आपकी इच्छाओं को करना पड़ता है, और समय-समय पर वह क्या चाहती है, उसके लिए किसी को प्यार करने की इजाजत देता है। या बल्कि, प्यार में होने के नाते एक समाधान खोजने का मतलब है जो आपको दोनों को खुश करता है
    • यदि आप प्रेम में हैं, तो आपको अपने प्यार के लिए कुछ चीजें ही नहीं छोड़नी चाहिए। आपको यह महसूस करने की बजाय उसके साथ निर्णय लेने के बारे में अच्छा लगेगा कि आप जो चाहते थे वह नहीं मिला।
    • यदि आप वास्तव में प्यार में हैं, तो दोनों लोगों को साझा करना सीखना चाहिए। आधा में से एक हमेशा से उपज नहीं कर सकता।
  • पिक्चर का शीर्षक आप के साथ प्यार में एक महिला पतन के चरण 12
    7
    यदि आप अपने व्यक्तित्व को बनाए रखने में सहज महसूस करते हैं तो देखें। यदि आप वास्तव में प्यार में हैं, तो आप अपने प्रियजनों के क्लोन बनने, उसके सभी रुचियों और शौक की प्रतिलिपि बनाने, और रिश्ते शुरू होने से पहले उस प्रसन्नता को दूर करने में सक्षम नहीं होना चाहिए, जो उसे पसंद करती हैं। इसके बजाय, आप अपने व्यक्तित्व की रक्षा करने में सक्षम होना चाहिए जैसा कि आप अपने प्रियजन के साथ बढ़ते हैं यदि आप वास्तव में प्यार में हैं, तो आप निम्न कार्य करने में सक्षम होंगे:
    • दोस्तों और विशेष व्यक्ति के साथ बाहर जाने के दौरान आराम महसूस करें - और उसे / उसे भी ऐसा करने की अनुमति दें
    • अपने स्वयं के हितों को बनाए रखने के बारे में अच्छा लग रहा है - जैसे योगा या फुटबॉल - भले ही आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हो उसे पसंद न हो।
    • हमेशा अकेले चेहरा-आधे से बाहर जाने के बजाय अकेले समय बिताने के लिए खुश रहें
  • भाग 3
    आप क्या कह रहे हैं

    चित्रण एक लड़के को बताओ तुम उसे प्यार चरण 8
    1
    देखें कि क्या आप सचमुच बता सकते हैं कि आपके प्यार के व्यक्ति के सामने आपके सिर को क्या जाता है। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आप जिस किसी से प्यार करते हैं उससे बात करने में सक्षम नहीं होना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे परेशान करने वाली सभी चीजें / उसे बता देना चाहिए, या आपको अपनी ईमानदारी को प्रदर्शित करने के लिए हर समय शिकायत करना होगा। इसका मतलब यह है कि आपको उन परेशानियों पर टिप्पणी करने में सक्षम होने के नाते रिश्ते के साथ काफी सहज महसूस करना चाहिए, या अपनी वास्तविक भावनाओं को साझा करना चाहिए। आपको कभी ऐसा महसूस नहीं होना चाहिए कि आपको चुप रहना चाहिए क्योंकि आपके प्रियजन को आपके विचारों से ऊब, परेशान या उदासीन लग सकता है।
    • यदि आप अपने प्रेमी / रामोराड को बिल्कुल बता सकते हैं कि आप बिना परेशानी या बेवकूफ दिखेंगे या नहीं, तो आपको लगता है कि आपका जुनून सच है।
    • यदि आप चुटकुले बना सकते हैं, तो उनके मुकाबले के स्तर पर ध्यान दिए बिना, आप और जो व्यक्ति आपसे प्यार करते हैं, वे एक-दूसरे को समझेंगे
  • एक स्वस्थ रिश्ते का शीर्षक है चित्र 5
    2
    देखें कि क्या आप अपने प्रियजन के साथ किसी चीज के बारे में बात करने में घंटे बिताने के लिए खुश हैं। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आप और आपके प्रियजन के जीवन या अपने संबंधों की स्थिति के बारे में गहरी और लगातार चर्चा नहीं होगी। प्रेम विवरणों पर केंद्रित है, और आपकी अधिकांश वार्तालापों को अस्थिर या स्वर्गीय नहीं होना चाहिए - यह बिल्कुल स्वीकार्य है
    • यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको प्रियजन के साथ ब्रेकिंग बड के आखिरी एपिसोड पर टिप्पणी करने में खुशी होगी या फुटबॉल के खेल के दौरान गपशप बताने के लिए। इस तरह की वार्तालापों को बहुत अच्छा लगना चाहिए।
    • अगर आप उस व्यक्ति से बात कर रहे थे जिसे आप फोन पर प्यार करते थे, तो आप बहुत हँसे और समाप्त हो गए और सोच रहे थे "हम वास्तव में किस बारे में बात कर रहे हैं?" तो फिर आप प्यार में हो सकते हैं
  • एक निराश प्रेमी चरण 4 में मदद
    3
    यदि आप अपनी कमजोरियों को प्रकट करने में सहज महसूस करते हैं तो देखें यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको उस व्यक्ति को अपना असली पहलू दिखाते हुए आराम करना चाहिए, जो आपको पसंद है - और इसका मतलब यह हो सकता है कि आपको सुखद पक्ष से कम दिखाया जाए। यदि आप कहते हैं कि सब कुछ आपके लड़के को आधे रास्ते से करना चाहता है तो आप और भी अधिक चाहते हैं, फिर भी आप उसके साथ प्यार में रहने के मुद्दे पर काफी सहज महसूस नहीं करते हैं।
    • यदि आप अपनी पिछली गलतियों को खोलने और बात करने के लिए तैयार हैं, तो आप प्यार में होने की संभावना है।
    • आपको उस व्यक्ति को बताने की ज़रूरत नहीं है जिसे आप सभी चीजों से प्यार करते हैं जिससे आपको दर्द हो। आपको ऐसी चीजों का उल्लेख करने के बारे में अच्छा लगेगा
  • आप के साथ प्यार में एक महिला पतन का शीर्षक चित्र 2 चरण
    4
    देखें कि क्या आपको हमेशा चेहरा-आधा प्रशंसा करने के नए तरीके मिलते हैं। यदि आप वास्तव में प्यार में हैं, तो आपकी इच्छा आपके साथी को बधाई देने के लिए आपके मन में एक नए प्रशंसा करना चाहिए। यदि आप जितना सोच सकते हैं, "आप बहुत गर्म हैं," या "आप बहुत मज़ेदार हैं", तो आपको यह पता लगाने के लिए अधिक गहराई से सोचने की जरूरत है कि क्या आप वास्तव में उस व्यक्ति से प्यार करते हैं आप व्यक्ति की मजबूत विशेषताओं - दोनों बाहरी और आंतरिक की प्रशंसा करने में सक्षम होना चाहिए।
    • यदि आप सदैव अच्छे गुणों की लगभग अंतहीन आपूर्ति से हमेशा आश्चर्यचकित होते हैं जो आपके प्रियजनों को दर्शाता है, तो यह हो सकता है कि आपका प्यार सच है।
    • यदि आप हमेशा अपने प्रियजनों के कुछ गुणों की प्रशंसा करते हैं-और आप इसे सही इरादों के साथ करते हैं-तो आप प्रेम में हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब आप रोमांटिक गानों को सुन रहे हैं और सोच रहे हैं कि "वह विशेष व्यक्ति", यह संकेत दे सकता है कि आप प्यार में हैं
    • यदि आप इस लेख को पढ़ने के दौरान एक निश्चित व्यक्ति के बारे में सोचते हैं, तो इसका अर्थ शायद प्रेम है।
    • जब आप प्रेम में होते हैं, तो आप लगातार व्यक्ति को ढूँढ़ने की कोशिश करते हैं।
    • प्यार प्रकट नहीं होता है! किसी के लिए सही ढूंढें अगर आप किसी से प्यार करने जा रहे थे, सिर्फ इसलिए कि वे लोकप्रिय हैं ऐसा मत सोचो कि आप किसी से प्यार करना ही बाध्य हैं।
    • यदि व्यक्ति को देखने का सरल कार्य आपको मुस्कुराहट और उत्तेजित महसूस करता है, तो आप शायद प्रेम में हैं। खासकर अगर व्यक्ति सोचने का तथ्य आपको खुश करता है
    • जब आप प्यार करते हैं और उसे देख रहे हैं, तो आप दिल में अचानक आघात महसूस कर सकते हैं और इसे तेजी से पिटाई महसूस कर सकते हैं
    • यदि आप प्रेम में हैं, तो आप उस व्यक्ति की आंतरिक सुंदरता को ध्यान में रखेंगे, न सिर्फ उसकी तरफ देखो।
    • यदि आप जागने और बिस्तर से पहले जल्दी ही उसके बारे में सोचते हैं, तो यह संभव है कि आप प्यार में हैं।
    • आपका दिल बहुत जल्दी से हरा सकता है आप उदास या उत्तेजित महसूस कर सकते हैं प्यार में धैर्य रखें याद रखें समय सब कुछ है
    • व्यक्ति आपको खुशी या उत्तेजना महसूस करता है - हालांकि, यह आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करता है, तब भी जब उस प्रेम को पुरस्कृत नहीं किया जाता है

    चेतावनी

    • बहुत से लोग प्यार से प्यार को भ्रमित करते हैं
    • क्या आपको लगता है कि प्रेम एननोइ या वासना हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com